ekterya.com

ओडेस्क में एक साक्षात्कार को अस्वीकार कैसे करें

ओडेस्क लोगों के लिए नौकरियों को खोजने के लिए बहुत ही कुशल होने के लिए एक स्टाफिंग वेबसाइट है। यह यहां है जहां दुनियाभर के लोगों को स्वतंत्र काम मिलते हैं और ठेकेदार जो काम करते हैं, वे सबसे योग्य व्यक्तियों का चयन कर सकते हैं। इस वेबसाइट के द्वारा दी गई सुविधाओं में से एक यह है कि संभावित ग्राहक स्वतंत्र श्रमिकों को निमंत्रण भेज सकते हैं, जिन्हें प्रस्तावित साक्षात्कार के विवरण के बारे में सूचित किया जाएगा। यदि आप एक ऐसा कार्यकर्ता हैं जो इस निमंत्रण को प्राप्त करता है, लेकिन आप यह तय करते हैं कि यह काम आपके लिए उपयुक्त नहीं है, तो ग्राहक की अपेक्षाओं को प्रभावित न करें और समय-समय पर और बहुत पेशेवर तरीके से साक्षात्कार को अस्वीकार करें।

चरणों

ओडेस्क चरण 1 पर एक साक्षात्कार अस्वीकार करने वाली छवि शीर्षक
1
ओडेस्क वेबसाइट पर जाएं सबसे पहले, अपना पसंदीदा ब्राउज़र खोलें, टाइप करें: https://odesk.com पता बार में और "दर्ज करें" दबाएं।
  • ओडेस्क चरण 2 पर एक साक्षात्कार को अस्वीकार करने वाली छवि का शीर्षक
    2
    अपने खाते में लॉग इन करें पृष्ठ के ऊपरी दाएं कोने में "लॉगिन" बटन पर क्लिक करें एक लॉगिन विंडो दिखाई देगी जहां आप पाठ क्षेत्र में अपना ईमेल पता और अपना पासवर्ड दर्ज कर सकते हैं। फिर, अपने खाते तक पहुंचने के लिए "लॉगिन" पर क्लिक करें।
  • ओडेस्क चरण 3 पर एक साक्षात्कार को अस्वीकार करने वाली छवि शीर्षक
    3
    अपने साक्षात्कार के निमंत्रणों के सारांश की समीक्षा करें एक बार प्रवेश करने के बाद, अपने होम पेज पर जाएं और दाहिने हाथ पर आपको "[एक्स] साक्षात्कार के लिए आमंत्रण" लिंक मिलेगा। [एक्स] लंबित निमंत्रण की संख्या का प्रतिनिधित्व करता है अगले पृष्ठ पर जाने के लिए लिंक पर क्लिक करें, जहां आप अपने साक्षात्कार में प्रवेश कर सकते हैं
  • Video: नौकरी साक्षात्कार और प्रस्ताव: कैसे एक नौकरी के साक्षात्कार में गिरावट

    ओडीस्क चरण 4 पर एक साक्षात्कार को अस्वीकार करने वाली छवि का शीर्षक

    Video: साक्षात्कार-Upwork को Upwork निमंत्रण ट्यूटोरियल भाग- 19

    4



    प्रत्येक आमंत्रण को जांचें, जिसे आप अस्वीकार करना चाहते हैं एक बार जब आप लिंक पर क्लिक करते हैं, तो एक पृष्ठ लोड हो जाएगा और आपको उपशीर्षक "साक्षात्कार के लिए निमंत्रण" देखने तक और इसके नीचे डाउनलोड करना होगा, आपको काम की एक सूची दिखाई देगी। उस नौकरी पर क्लिक करें जिसे आप प्रस्ताव खोलने के लिए अस्वीकार करना चाहते हैं।
  • ओडेस्क चरण 5 पर एक साक्षात्कार को अस्वीकार करने वाली छवि का शीर्षक
    5
    आमंत्रण अस्वीकार करें प्रत्येक नौकरी पर क्लिक करने से आपको इसके बारे में एक विवरण और ग्राहक के बारे में जानकारी दिखाई जाएगी। स्क्रीन के दाईं ओर आपको एक बड़ा हरा बटन दिखाई देगा जो "हां, मैं साक्षात्कार स्वीकार करता हूं" और नीचे एक नीले बटन दिखाई देगा जो "अस्वीकार" कहेंगे। एक पॉप-अप विंडो खोलने के लिए "अस्वीकार करें" बटन पर क्लिक करें।
  • ओडीस्क चरण 6 पर एक साक्षात्कार को अस्वीकार करने वाली छवि का शीर्षक
    6
    निमंत्रण को अस्वीकार करने का कोई कारण चुनें पॉप-अप विंडो में नौ कारणों की एक सूची होती है, जिससे आप काम को अस्वीकार कर सकते हैं। उस पर क्लिक करें जो अधिक संबंधित है या जो आपकी स्थिति का सबसे अच्छा वर्णन करता है।
  • सूचीबद्ध नौ कारणों के नीचे एक टेक्स्ट बॉक्स होगा जहां आप यह बताने के लिए लिख सकते हैं कि आप ऑफ़र क्यों अस्वीकार करते हैं। याद रखें कि संदेश पेशेवर शैली में लिखा जाना चाहिए।
  • हमेशा साक्षात्कार और काम को अस्वीकार करने के कारणों के बारे में प्रत्यक्ष रहें उदाहरण के लिए: यदि भुगतान बहुत कम है, तो ऐसा कहें। कुछ क्लाइंट बातचीत करने के लिए तैयार हैं यदि उन्हें आपकी पिछली नौकरी पसंद है
  • ओडेस्क चरण 7 पर एक साक्षात्कार अस्वीकार करने वाली छवि शीर्षक
    7
    तय करें कि आप उसी ग्राहक से आमंत्रण प्राप्त करना जारी रखना चाहते हैं। अपना संदेश लिखने के बाद, अगर आप उसी ग्राहक से अधिक आमंत्रण नहीं प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप संदेश फ़ील्ड के नीचे का विकल्प देख सकते हैं। इस बॉक्स को चेक करने से उसे ब्लॉक किया जाएगा और भविष्य में आपको अधिक आमंत्रण भेजने में सक्षम नहीं होगा।
  • 8
    इसे अंतिम और आधिकारिक बनाओ आखिरी चीज आपको करना है, स्क्रीन के निचले भाग में हरा "अस्वीकार" बटन पर क्लिक करें। इससे आपका निर्णय अंतिम होगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com