ekterya.com

सबसे अच्छा वेटर सहायक कैसे बनें

यहां आपको रेस्तरां में सबसे अच्छा वेटर सहायक होना चाहिए। अन्य उपस्थितियों को मात दें और जिस व्यक्ति के साथ वेटर अपने सबसे व्यस्त रातों पर काम करना चाहते हैं यदि वे आपको धन्यवाद देना चाहते हैं, तो आप इसे पहले से ही बना चुके हैं।

चरणों

बेस्ट बसर के चरण 1 के शीर्षक वाली छवि
1
तालिकाओं और जो वहां हैं याद रखें जब वेटर "क्लीन टेबल 24" या "चश्मे में महिला को ले" कहता है, तो आप अधिक प्रभावी हो सकते हैं यदि आपको पता है कि अभी तक देखने के साथ कहां जाना है, तो प्रत्येक डिनर को देखने के लिए जगह पर जाने के बिना।
  • बेस्ट बसर के चरण 2 के शीर्षक वाली छवि
    2
    दरवाजा देखो इस तरह आपको पता चल जाएगा कि एक नई मेज पर कब्जा कब किया जाएगा और आप पेय की सेवा करने और तुरंत रोटी लाएंगे। आप रसोई में भी प्रवेश कर सकते हैं और "टेबल से दो" कह सकते हैं! (इसका अर्थ है कि दो ग्राहक मेज पर बैठे हैं, चार ग्राहक, "चार को मेज पर" होगा)। रसोइये जानना चाहते हैं कि उन्हें खाना कितना खाना चाहिए, उनकी मदद से आप रसोई घर में अंक अर्जित करेंगे।
  • बेस्ट बेस्टर बसर चरण 3 नामक छवि
    3
    रसोइयों के किनारे रहो, वे सभी उत्पादन के पीछे बल हैं वे सामान बनाते हैं रसोइये लगभग हमेशा बहुत ही अश्लील चुटकुले कहते हैं, उन्हें जीतने के लिए आपको और भी अश्लील अश्लील चुटकुले कहें। फिर, आँख को पलक करें आप पहले से ही अंदर हैं अगर यह प्राकृतिक नहीं निकलता है, तो कम से कम हंसते हुए कहते हैं, जब वे कहते हैं कि उनके चुटकुले। ज्यादातर समय मैं उनके बारे में भी नहीं सुनता, लेकिन मैं हँसता हूं।
  • Video: George Bush, Skull and Bones, the CIA and Illicit Drug Operations

    बी बेस्ट बसर चरण 4 नामक छवि
    4
    कड़ी मेहनत करो अपने पहले दिन, टेबल से गंदे व्यंजन उठाएं और उन्हें अंदर ले जाएं। अपने प्रतिरोधी पक्ष को बाहर निकालें और जितनी जल्दी हो सके काम करने लगें। बस जाओ और जल्द ही उस मिट्टी को साफ करें (रसोई के क्रॉकरी सेक्शन में), फिर व्यंजन वापस लौटाएं, जहां वे संबंधित हैं (साइडबोर्ड पर)। विशेष रूप से, यदि आप एक महिला हैं, तो डिशवॉशर लड़कों को यह दिखाकर दिखाएं कि आप कितने साहसी हैं। यह अच्छा लगता है
  • बेस्ट बस्टर चरण 5 नामक छवि का शीर्षक



    5
    अपने आप को कुचल न दें, लेकिन वेटर या वेट्रेस की ताल का पालन करें यह महत्वपूर्ण है कि आप उन्हें हर दस मिनट पूछें अगर उन्हें आपकी मदद की आवश्यकता हो, लेकिन उन्हें परेशान मत करो। उनके चेहरे पढ़ें, अगर वे आप को देखते हैं, तो उन्हें पूछें कि क्या उन्हें कुछ चाहिए या यदि आप उनके लिए किसी के ड्रिंक ले सकते हैं। इसलिए उन्हें आपकी मदद की ज़रूरत नहीं है, उन्हें यह जानना अच्छा लगता है कि आप सहायता के लिए तैयार हैं।
  • बेस्ट बेस्टर बसर चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6

    Video: Un Día en el Bosque (ESPECIAL MIL SUSCRIPTORES)

    सावधान रहें, तालिकाओं के माध्यम से जाओ सुनिश्चित करें कि आप व्यंजन चुनते हैं यदि ग्राहक खाना खाते हैं यदि आप अधिक पानी चाहते हैं, तो उन्हें सेवा दें चारों ओर देखो अगर वहाँ ग्राहकों को जो आप से कुछ पूछना चाहते हैं आम तौर पर, लोग उपस्थित लोगों से पूछते हैं कि वेटर क्या करने को भूल गए हैं, आपको तैयार होना चाहिए।
  • Video: चन्दा रे - Chanda Re - Shridhar Chauhan - Audio JukeBox - Bhojpuri Hit Song 2018

    बेस्ट बेस्टर बसर चरण 7 नामक छवि
    7
    अतिरिक्त काम करो कटलरी को उकसाता है, नैपकिन और चश्मे की भरपाई करता है, बर्फ निर्माता को भरता है प्रत्येक रेस्तरां में अलग-अलग कार्य होते हैं, जब कोई आंदोलन नहीं होता है, उनकी देखभाल कर सकते हैं और उन्हें पूर्णता प्रदान करते हैं। यदि आपके पास खाली समय नहीं है, तो अपनी पारी की शुरुआत में या अंत में, जब कम गति होती है तो उन्हें खत्म कर लें। किसी के बारे में शिकायत करने के लिए किसी को भी मत देना।
  • बेस्ट बस्टर चरण 8 नामक छवि का शीर्षक
    8
    अंत में, मैं आराम करने योग्य हूं जगह का निरीक्षण करने और अतिरिक्त कार्य समाप्त करने के बाद, आराम करो। जब सभी रसोई घर में मिलते हैं, और वे मजाक करते हैं, तो उनके साथ जुड़ें। टीम का हिस्सा बनें, लेकिन इसे जीतें
  • युक्तियाँ

    • अपने सामान्य ज्ञान का उपयोग करें, जब आप खाने के लिए जाते हैं तो आप काम करने के लिए एक वेटर सहायक कैसे चाहेंगे?
    • वेटर के साथ हो जाओ ... तो आप उन्हें पसंद करेंगे और वे आपको सामान्य से ज्यादा टिप्स देंगे।
    • पेय की लगातार सेवा करें पीने के व्यकित होने वाले व्यक्ति को देखकर देखकर कुछ ज्यादा अप्रिय नहीं है, हर डिनर को यह पता है।
    • जब ग्राहक अपने व्यंजन खत्म करते हैं और कहते हैं कि असुविधाजनक "मुझे यह बिल्कुल पसंद नहीं था" मजाक ... हंसते हुए जैसा कि आपने कभी नहीं सुना। टिप अधिक होगा

    Video: SCP-604 The Cannibal's Banquet; A Corrupted Ritual | object Class Safe / transfiguration scp

    चेतावनी

    • अगर कोई ग्लास है जो आप तक नहीं पहुंच सकते ... नहीं रहें! एक शिक्षित तरीके से, उन्हें पीने के लिए सेवा देने के लिए कहें।
    • बर्तन मत भूलना, वेटर को देखने से कुछ भी बुरा नहीं है रसोई घर में एक डिश के साथ प्रवेश करें जिसे आपको उठाया जाना चाहिए था। अगर ऐसा होता है, माफी मांगें, लेकिन तनाव मत करो, आप अगली प्लेट उठा सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com