ekterya.com

कैसे समुद्री पादप के लिए एक स्नाइपर हो

सेनाप्रेमी के लिए काम करने वाले बंदूकधारियों ने कई युवा लोगों के हितों को समुद्र के पैदल सेना में सेवा करने के लिए प्रेरित किया। यह बड़े पैमाने पर स्निपरों की उपस्थिति से पुस्तक और टेलीविजन कार्यक्रमों में स्टार वर्णों के रूप में योगदान दिया जाता है, विशेष रूप से लोकप्रिय टेलीविजन श्रृंखला NCIS में एजेंट गिब्स की। एक समुद्री डाकू के रूप में समुद्री पैदल सेना में स्थिति प्राप्त करने के लिए समुद्री कोर की सेवा के लिए बहुत काम, समर्पण और व्यवसाय की आवश्यकता होती है। यह आलेख आपको बताएगा कि आप अमेरिकी मरीन कोर में अपनी प्रविष्टि कैसे प्राप्त कर सकते हैं और एक स्नाइपर के रूप में काम कर सकते हैं, हालांकि युक्तियाँ भी यदि आप उन्हें संबंधित भर्ती प्रक्रियाओं के लिए ले जा सकते हैं जो आपके देश में मरीन का पालन करती है।

चरणों

एक समुद्री स्निपर चरण 1 बनें शीर्षक वाली छवि
1
पैदल सेना में विशेषज्ञता (इन्फैन्ट्री सैन्य व्यावसायिक विशेषता, या एमओएस) के साथ मरीन कोर में शामिल हों
  • एक समुद्री स्निपर चरण 2 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    प्रशिक्षण की भर्ती में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें आपको राइफल्स के साथ प्रशिक्षण में विशेषज्ञ की योग्यता प्राप्त करने, और आपके रंगरूटों के प्रथम श्रेणी के सदस्य की मान्यता के साथ शारीरिक धीरज परीक्षण (शारीरिक स्वास्थ्य परीक्षण या पीएफटी) को पास करना होगा।
  • एक तैराक के रूप में कम से कम 2 वर्ग पदनाम जीतने के लिए आपको स्विमिंग कौशल परीक्षण भी करना होगा।
  • एक मरीन स्निपर चरण 3 बनें शीर्षक वाली छवि
    3
    एक आदर्श दृष्टि आवश्यक है, या जिसे 20/20 तक आसानी से ठीक किया जा सकता है यदि आप रंग अंधा हैं या किसी भी रंग को पहचान नहीं सकते हैं, तो यह आम तौर पर समुद्री पैदल सेना में सेवा करने से आप को अयोग्य घोषित कर देगा।
  • एक मरीन स्निपर चरण 4 बनें शीर्षक वाली छवि
    4
    पैदल सेना के लिए पूर्ण विशेष प्रशिक्षण का प्रशिक्षण। निर्णय लें कि क्या आप समुद्री समुद्री डाकू बटालियन को भेजा जाना चाहते हैं या फिर सामंजस्य के लिए स्वयंसेवक या रणनीतिक क्षेत्र की खोज करना चाहते हैं।
  • यदि आपको एक पैदल सेना बटालियन को सौंपा गया है, स्काउट / स्निपर अनुभाग के लिए तैयार हो जाओ
  • आप एक टोही यूनिट करने के लिए जाना है, तो आप अपना आवश्यक योग्यता मान्यता सामरिक के लिए मरीन योग्य शरीर में शामिल होने का एक विशेष परीक्षा में उत्तीर्ण होना होगा, तो आप निशानची स्कूल / खोजकर्ता में भर्ती कर सकते हैं।
  • एक मरीन स्निपर चरण 5 बनें चित्र
    5



    स्निपरों में भर्ती के रूप में भर्ती करने के लिए आप कोपोरल या उच्च रैंक प्राप्त करना चाहिए। मरीन को किसी भी कम रैंक के साथ मौका नहीं दिया गया है।
  • एक मरीन स्निपर चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    सशस्त्र सेवा (सशस्त्र सेवा वोकेशनल एप्टीट्यूड बैटरी, या ASVAB) के लिए व्यावसायिक परीक्षा के सामान्य तकनीकी खंड में 100 करने के लिए एक उच्च स्कोर हासिल की।
  • एक मरीन स्निपर बनें शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    आप आप मनोरोग बीमारी का इतिहास है नहीं कर सकते पिछले 6 महीनों में किसी भी मार्शल की सजा या किसी अन्य शुल्क या न्यायिक सजा नहीं हो सकता।
  • एक मरीन स्निपर चरण 8 बनें चित्र का चित्र
    8
    स्निपर स्कूल में प्रवेश करने के लिए आपको अपनी बटालियन या यूनिट में चुना जाना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप स्वयंसेवक के रूप में स्वयंसेवक होते हैं, तो बटालियन को आपकी उम्मीदवारी का समर्थन करना चाहिए और आपको छोड़ने की अनुमति है।
  • एक मरीन स्निपर चरण 9 बनें चित्र का चित्र
    9
    मरीन कोर संस्थान (एमसीआई) और भूमि नेविगेशन (नेविगेशन भूमि), गश्त (गश्त) या मान्यता कोर में (समुद्री टोही) द्वारा की पेशकश की पाठ्यक्रम ले लो। बेशक, यह भी सिफारिश की जाती है कि आप अपने पर एक स्निपर के मूल कौशल का अभ्यास करें और कौशल का स्वीकार्य स्तर प्राप्त करें।
  • एक मरीन स्निपर बनें शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    अपनी बटालियन द्वारा नियुक्त स्नाइपर स्कूल में भाग लें और अपने प्रशिक्षु को पूरा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें जब तक कि आप समुद्री पादप में उस विशेष सेवा के सक्रिय सदस्य के रूप में भर्ती न हों।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com