ekterya.com

कॉलेज में कैसे शांत रहना

क्या आप कॉलेज में शांत व्यक्ति बनना चाहते हैं, जो हर किसी की नकल करना चाहता है? यह कैसे करें यह कैसे करें:

चरणों

बीट कूल इन कॉलेज कॉलेज शीर्षक चरण 1
1
स्पष्ट नहीं लोगों को पता चल जाएगा कि आप गलत हैं आपको प्रामाणिक होना चाहिए ताकि आप स्वयं हो और आप पर गर्व हो कि आप कौन हैं। सोचें कि आपके बारे में कुछ चीजें कितनी रोचक हैं। ज्यादातर लोग अपने उच्च विद्यालय की छवि को छोड़ते हैं जब वे कॉलेज में जाते हैं। यदि आपने ऐसा नहीं किया है, तो आपके पास बहुत काम है। विश्वविद्यालय आपके लिए और अधिक जानने के लिए क्षण है, और जब तक आपने अपना कैरियर चुना है, तब से गर्व होना चाहिए कि आप क्या कर रहे हैं क्योंकि यह आपके वयस्क और कैरियर की पहचान हो सकती है।
  • बीट कूल इन कॉलेज, इमेज का शीर्षक चरण 2
    2
    अच्छा हो लोगों के लिए दरवाजा खोलो, पुस्तकों को ले जाने में आपकी सहायता करें, होमवर्क के साथ आपकी मदद करें, विश्वविद्यालय के आसपास के किसी भी व्यक्ति की सहायता करें। दया बहुत मायने रखता है
  • इमेज का शीर्षक है कूल इन कॉलेज कॉलेज चरण 3
    3
    अच्छा हो हर किसी से बात करने की कोशिश करो किसी से बात करने या किसी ऐसे व्यक्ति की सहायता करने के लिए प्रयास करें जिसे आप सामान्य रूप से नहीं करेंगे पुराने फैशन न करें मौसम, खेल, कक्षाएं, कॉलेज जीवन, यात्राएं, शौक, सप्ताहांत योजनाएं या अवकाश, फिल्में, संगीत और पसंदीदा टीवी शो जैसी चीजों के बारे में बात करने की कोशिश करें। सेलिब्रिटी गपशप, समाचार और खेल के साथ रहने की कोशिश करें और आप हमेशा के बारे में बात करने के लिए कुछ होगा। समय बहुत उबाऊ है
  • Video: Satnam Sakhi दुःख और पीड़ाओं से कैसे बचें ? How to overcome pain and sorrow?-by Sant Harish

    बीट कूल इन कॉलेज में शीर्षक चरण 4
    4
    हास्य की एक अच्छी समझ है मूर्ख, चुस्त चुटकुले मत बनो। मजाकिया रहो इंटरनेट पर मजेदार चीज़ों का पता लगाएं या विचार प्राप्त करने के लिए अजीब टीवी शो या मूवीज़ देखें।
  • इकलौता चित्रण बी में शांत कॉलेज चरण 5
    5
    फैशन में तैयार हो जाओ आपको पेरिस हिल्टन या किम कार्दशियन होने की ज़रूरत नहीं है, या आप को कपड़े पसंद नहीं है जैसे कि आप बस बिस्तर से बाहर निकलते हैं, सिर्फ इसलिए कि कुछ कॉलेज के छात्र करते हैं मैंने देखा है कि लोग अपने पजामा में कक्षा में जाते हैं। लड़कों के लिए, एक अच्छी शर्ट, शर्ट, पोलो या जीन्स या शॉर्ट्स के साथ sweatshirt पर्याप्त होगा। Hoodies भी बहुत अच्छी तरह से फिट। लड़कियों के लिए, एक अच्छी शर्ट और एक हेयरस्टाइल जो आप के लिए उपयुक्त है, मामूली श्रृंगार और जैसी चीजें काफी हैं अपने वातावरण और अपने इलाके के अनुसार भी पोशाक की कोशिश करें कई विश्वविद्यालय के छात्र, एक बार उन्होंने अपना मुख्य विषय तय कर लिया है, वे काम पर कैसे पहनाते हैं, इस तरह से तैयार करना शुरू करते हैं, उदा। व्यावसायिक करियर के लिए, एक व्यवसाय के समान तरीके से, कला करियर के लिए, अधिक कलात्मक तरीके से, खासकर जब इंटर्नशिप कर रहे हों कई लोग विश्वविद्यालय में काम के कपड़े पहनेंगे, खासकर अगर उन्हें कक्षा के बाद काम करना पड़े। कुछ करियर के लिए आपको एक समान पहनना होगा, जैसे कि नर्सिंग या दंत चिकित्सक करियर हाल ही में लड़कियों को जो कपड़े पहनते हैं या स्कर्ट पहनते हैं, इसलिए यदि आपके पास एक अच्छी पोशाक है तो इसे डराने में डर नहींें।
  • इमेज का शीर्षक है कूल इन कॉलेज कॉलेज चरण 6
    6
    आपके पास पार्टी नहीं है हर समय पार्टीशनिंग करना एमेच्योर्स के लिए है शराब पीने का संकेत है कि आप अपने बारे में निश्चित नहीं हैं और आपको खुद को सुरक्षित महसूस करने के लिए शराब को निगलने की आवश्यकता है कूल लोगों को वास्तव में उस सुदृढीकरण की आवश्यकता नहीं है एक बार में एक अच्छी पार्टी (शायद एक परिवार के सदस्य की शादी) पर जाएं, लेकिन इसे अपनी जीवन शैली न बनाएं टोबी कीथ के गीत "रेड सोलो कप" के रूप में, यह केवल कॉलेज के छात्रों के बारे में मजाक बनाने की शुरुआत कर रहा है, जो केवल पार्टीिंग कर रहे हैं।
  • इमेज का शीर्षक है कूल इन कॉलेज कॉलेज चरण 7
    7
    बहुत से क्लबों में शामिल न हो यदि आप ऐसा करते हैं तो यह संकेत है कि आप निराश हैं और आप बस फिट होना चाहते हैं। केवल क्लबों और गतिविधियों में शामिल हों जिन्हें आप वास्तव में रुचि रखते हैं या जो आपके करियर से संबंधित हैं यदि आप नर्सिंग के बारे में नहीं सोच रहे हैं तो नर्सिंग क्लब में शामिल न हों।
  • इमेज का शीर्षक है



    8
    अपनी अजीब ओर भी दिखाएं विश्वविद्यालय वह जगह है जहां सब कुछ चला जाता है। कुछ ऐसा करने से डरा मत रहें जिसे आप पछताएंगे क्योंकि यह "अच्छा" नहीं है कौन क्या अच्छा है के मानकों को निर्धारित करता है? हर कोई इस बात की धारणा है कि क्या अच्छा है और कई चीजें हैं जो यह निर्धारित करती हैं, जैसे कि आप जहां रहते हैं। आप बहुत मुश्किल कोशिश कर रहे हैं, आराम करो। कौन परवाह करता है अगर आप जस्टिन बीबर पसंद करते हैं या अपने कमरे में टॉम एंड जेरी देखते हैं या यहां तक ​​कि लॉरेंस वेल्क की बात भी सुनें। अगर आपको जस्टिन बीबर पसंद है तो इसे अपने स्पीकर पर डालने में डर नहींें। वैसे भी, आज के कॉलेज के छात्रों को "विडंबना" होना पसंद है।
  • बीट कूल इन कॉलेज, इमेज का शीर्षक चरण 9
    9
    अच्छे ग्रेड प्राप्त करें नोट्स नर्ड्स के कुछ नहीं हैं, वे आपको कुछ अच्छा देते हैं: एक नौकरी जो आपको कार, घर, आदि खरीदने के लिए पैसे देगी।
  • बीट कूल इन कॉलेज में शीर्षक चरण 10
    10
    फेसबुक और माइस्पेस जैसे अन्य सोशल नेटवर्कों के आदी न हो। फेसबुक पर होने के कारण बहुत अधिक समय खर्च होता है और ज्यादातर कुछ बेवकूफ गेम खेलेंगे। जब आप इंटरनेट पर हैं, तो संगीत सुनें, अजीब चुटकुले और छवियों के लिए देखो, यूट्यूब पर वीडियो देखें ... और अगर सब कुछ विफल हो जाए, तो अध्ययन करें।
  • इट पीर कूल इन कॉलेज इन पीरियड स्टेप 11
    11

    Video: महाभारत जब अर्जुन को गांडीव धनुष मिला | खांडव वन का खजाना और तक्षक नाग | Episode#18

    आपको एक प्रेमी की जरूरत नहीं है या आपको शांत होने के लिए यौन संबंध हैं। कभी-कभी कॉलेज में एक प्रेमी होने के कारण आप अपने भविष्य के कैरियर के लिए एक शिक्षा पाने के लिए अपने कॉलेज कैरियर का मुख्य उद्देश्य या अन्य कूल चीज़ों से अलग कर सकते हैं। लेकिन अगर आपको लगता है कि किसी को भी पसंद है, तो पहले कदम उठाने से डरो मत। याद रखें कि इसमें बहुत सारी नाटक शामिल है।
  • इमेज का शीर्षक है
    12
    खुद को अभिव्यक्त करने में डरो मत आप जो विश्वास करते हैं और जो सही है, उसकी रक्षा करने में डर नहींें, भले ही यह लोकप्रिय हो। प्रत्येक व्यक्ति के बारे में अलग-अलग राय है, इसलिए अन्य लोगों के मतभेदों का सम्मान करना और सभी को समान रूप से व्यवहार करना सुनिश्चित करें। यदि आप "शांत" या फिर एक राजनीतिक उम्मीदवार के लिए मतदान करते हैं, भले ही वह शांत नहीं है, भले ही आप सेक्स या पार्टीशनिंग में विश्वास न करें, यह वैसे भी करते हैं।
  • Video: पढ़ाई कैसे करनी चाहिए? | how to study for better result in hindi

    इमेज का शीर्षक
    13
    नुकसान नहीं है विश्वविद्यालय एक ऐसा स्थान है जहां आप खुद को संस्कृतियों, जातियों, राष्ट्रीयताओं, धर्मों, विचारों के राजनीतिक बिंदुओं, पूरी तरह से अलग-अलग जीवन शैली और उम्र के लिए उजागर करेंगे, इसलिए दूसरों से अलग तरीके से सोचने और कुछ नया प्रयास करने में डर नहींें। विश्वविद्यालय पहचान निर्माण के लिए एक जगह है, इसलिए सहिष्णु हो।
  • बीट कूल इन कॉलेज में शीर्षक चरण 14
    14
    याद रखें कि आप वास्तव में वहां क्यों हैं विश्वविद्यालय में नोट्स कितने हैं - आपका औसत ग्रेड आपका वेतन बहुत अधिक निर्धारित करता है, इसलिए यदि आप भविष्य में पास्ता चाहते हैं, तो आपको ध्यान देना चाहिए और अध्ययन करना चाहिए। आप अभी भी सामाजिक जीवन प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन विश्वविद्यालय का मुख्य कारण यह है कि वह कैरियर को नौकरी के लिए ले जाना है। कक्षा में जाएं- आप किस लिए भुगतान कर रहे हैं?
  • बीट कूल इन कॉलेज में शीर्षक चरण 15

    Video: शरीर पर काले तिल बताते है आपके गुप्त राज़ , Mole on body says something

    15
    अगर सब कुछ विफल रहता है, तो कक्षाएं ऑनलाइन करें आप अपने घर के आराम से "कक्षा में जा सकते हैं", जहां आपको फिटिंग के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com