ekterya.com

एक साक्षात्कार (महिलाओं) के लिए ड्रेस कैसे करें

तो आप एक नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं ... ठीक है, अगर आपके पास एक साक्षात्कार है, तो आप सही रास्ते पर हैं! लेकिन आप एक अच्छी पहली छाप दे? यह तब शुरू होता है जब आप दरवाजे पर चलते हैं। जिस तरह से आप अपने आप को देखते हैं, वह महत्वपूर्ण है, हालांकि यह अच्छा होगा यदि वह इस तरह से न जाए। आपको प्रभावित करने के लिए तैयार करना होगा!

चरणों

छवि एक साक्षात्कार (महिला) चरण 1 के लिए शीर्षक है

Video: IAS इंटरव्यू: ऐसी कौन सी ड्रेस है जिसको हम कभी पहन नही सकते

1
प्राथमिक से प्रारंभ करें: यदि आप एक अनौपचारिक व्यवसाय के स्थान पर काम करना चाहते हैं, तो एक सुंदर ब्लाउज और ड्रेस पैंट पर्याप्त होंगे। यदि यह अधिक औपचारिक जगह में है, तो पोशाक पैंट या एक पेंसिल स्कर्ट के साथ एक उपयुक्त सूट सर्वश्रेष्ठ होगा। याद रखें कि यदि आप स्कर्ट चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह बहुत छोटा नहीं है! इससे नियोक्ताओं को पर्याप्त रूप से हतोत्साहित किया जा सकता है लंबाई अपने घुटनों के ठीक नीचे होनी चाहिए इसके अलावा, अगर आपको लगता है कि मौसम आपके कपड़ों के योग्य नहीं हैं, तो लंबी आस्तीन है, आप तीन-चौथाई आस्तीन बैग पा सकते हैं।
  • छवि एक साक्षात्कार (महिला) चरण 2 के लिए शीर्षक है
    2
    बाद में, और कई महिलाओं का पसंदीदा क्षेत्र, जूते हैं निम्न एड़ी और बंद किए गए जूते या बंद लाउंज के जूते सबसे अच्छे हैं। सुनिश्चित करें कि लाउंज जूत इतनी ऊंची नहीं हैं कि वे आपको असुविधाजनक बनाते हैं एक अजीब तरीके से चलना निश्चित रूप से आपकी उपस्थिति में मदद नहीं करता है।
  • एक साक्षात्कार (महिला) चरण 3 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    3

    Video: IAS के इंटरव्यू में कैसे-कैसे पूछे गए सवाल ?/INTERVIEW OF PREETI HOODA




    अब जब आपके पास मूल सिद्धांत हैं, तो मेकअप और बालों के लिए सुझावों का समय है श्रृंगार बहुत हल्का और प्राकृतिक होना चाहिए यह आपकी सुविधाओं को उजागर करना चाहिए, उन्हें कम नहीं करना चाहिए। बालों के लिए, एक चिकनी और कम चोटी हमेशा एक अच्छा विकल्प है। यदि आपके बाल कम हैं, तो आप इसे ढीली पहन सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि यह साफ और नियंत्रित दिखता है। नियोक्ता अपने अद्भुत शब्दों से विचलित हो जाएंगे, यदि आप हर समय अपने बालों के साथ नहीं हैं। यह बहुत अधिक गंध होने से बचा जाता है बहुत अधिक लाह, लोशन और इत्र डाल रहा है भारी है!
  • एक साक्षात्कार (महिला) चरण 4 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    4
    यह सब करने के बाद, सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े में स्पॉट, झुर्रियाँ, छेद या कुछ भी नहीं है जो वहां नहीं होना चाहिए। यह भी सुनिश्चित करें कि आपके नाखून अच्छे और साफ दिखते हैं अपने टैटू को कवर रखें।
  • चित्र एक साक्षात्कार के लिए शीर्षक (महिला) चरण 5
    5
    आप जाने के लिए तैयार हैं, है ना? नहीं! आप अपने सामान भूल गए अतिरिक्त चीजें भी महत्वपूर्ण हैं! आप अपने पोर्टफोलियो और अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेजों के साथ अपने ब्रीफ़केस या वॉलेट को नहीं भूल सकते। बड़े, घुमावदार या छोटे बैग अन्य अवसरों के लिए घर पर रहना चाहिए। एक और अतिरिक्त तत्व गहने है यह आपके लगभग संपूर्ण सेट के लिए मेरा पसंदीदा अतिरिक्त आइटम है यह केवल स्वीकार्य है कि आप बालियां और एक सरल हार पहनते हैं। गहने महान हैं क्योंकि यह आपके सेट को व्यक्तित्व का एक छोटा सा प्रदान करता है वे सरल होना चाहिए, इसलिए वे विचलित न हों, लेकिन वे आपके सेट के लिए एक सुंदर अंतिम स्पर्श हैं!
  • चेतावनी

    • याद रखें कि कुछ भी बहुत कम या बहुत अधिक नहीं होना चाहिए, कोई टैटू या चेहरे पर छेद नहीं होना चाहिए!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com