ekterya.com

समाज छोड़ने का तरीका

समाज सबसे खराब है तो, अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो आपको इसके साथ क्या करना है? थोरो, अमेरिकी लेखक, कवि और दार्शनिक बनें और दूर जाएं!

चरणों

Video: नशा छोड़ने के लिए अचूक उपाय चाहे वह कोई भी नशा हो addiction cure drug

ड्रॉप डाउन सोसायटी चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
कोई स्थान चुनें यदि आप किसी शहर में रहते हैं तो आप समाज से दूर नहीं हो सकते, इसलिए कुछ शोध करें और पता करें कि आप कहां जा रहे हैं हम जंगलों, पहाड़ों और समुद्र तटों की सलाह देते हैं कम आबादी सूचकांक और भोजन का एक स्रोत के साथ एक जगह पर जाएं एक अच्छा संकेतक है कि भोजन है, एक ही स्थान पर, यह है कि बड़ी मात्रा में वनस्पति और जानवर हैं
  • सोसायटी चरण 2 के ड्रॉप आउट शीर्षक वाली छवि

    Video: गुटखा छोड़ने के उपाय -Gutkha Jaldi Kaise Chode -Best Health Care Tips

    2
    एक जांच करो कैसे प्रकृति में जीवित रहने के बारे में कुछ किताबें खरीदें इसके लिए, आप स्थानीय पुस्तकालय में प्रकृति अनुभाग पर जा सकते हैं। इसके अलावा, थोरो के बारे में जांच करें प्रकृति और अकेलेपन के बारे में साहित्य आपको समाज के बाहर अपने अनुभव की सराहना करने में सहायता करेगा।
  • सोसायटी चरण 3 के ड्रॉप आउट शीर्षक वाली छवि
    3
    समय के लिए समाज से दूर होने का प्रयास करें उन सभी वस्तुओं को ले लीजिए जो आप प्रकृति की यात्रा के लिए ले जाएंगे और एक सप्ताह के अंत तक वहां रहने की कोशिश करेंगे। फिर, समाज पर लौटें, आराम करो और प्रकृति के लिए एक सप्ताह की लंबी यात्रा की योजना बनाएं। जब आप एक सप्ताह से समाज से दूर रह सकते हैं और इस अनुभव का आनंद उठा सकते हैं, तो आप इसे पूरी तरह से छोड़ने के लिए तैयार महसूस कर सकते हैं। इसके अलावा, आप के साथ भोजन नहीं लाएं यदि आप पृथ्वी पर रहना चाहते हैं, तो आप को अपना खाना बनाने और तैयार करना होगा। ऐसा करने के लिए, आपको इस तरह से रहकर अभ्यास करना चाहिए।



  • सोसायटी चरण 4 के ड्रॉप आउट शीर्षक वाली छवि
    4
    एक एस्केप प्लान बनाएं प्रकृति में जाने के लिए सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करने के लिए नकदी का उपयोग करें दिन के समय में जाओ, जब कुछ लोग हैं जो आपको देखते हैं - इतने दृश्यमान न हों लोग शायद आपको ढूंढने का प्रयास करेंगे, लेकिन यदि आप प्रकृति की दिशा में अपने निशान छिपाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, तो उन्हें पता नहीं चलेगा कि आप कहां तलाश करें। उसी तरह, आपको अपने भविष्य के स्थान को गुप्त रखने चाहिए, किसी को भी नहीं पता होना चाहिए।
  • ड्रॉप डाउन सोसायटी चरण 5
    5
    समाज से बचने और अच्छी तरह से रहने के लिए अपने कौशल और अपने नए अनुभव का प्रयोग करें!
  • Video: धूम्रपान की आदत से छुटकारा कैसे पाएं

    युक्तियाँ

    • लोगों को मत कहो कि आप कहां जाएंगे उन्हें बताने पर विचार करें कि यदि आप जानते हैं कि वे आपकी इच्छाओं का सम्मान करेंगे तो आप अकेले जायेंगे। हालांकि, समझें कि वे आपको बताएंगे कि समाज अंत तक आपके तक पहुंचने की अधिक संभावना है।
    • लोगों को ध्यान में रखें समाज को छोड़ना आत्महत्या करने की तरह है और आप जिन लोगों को जानते हैं और प्यार करते हैं उनके लिए गंभीर आघात हो सकता है। यदि आप समाज छोड़ने जा रहे हैं, तो इन लोगों और आपके लिए होने वाले परिणामों के बारे में सोचा जाने के बाद ही ऐसा करें।
    • एक खुला दिमाग है जब आप प्रशिक्षण यात्राएं, एक सप्ताह के अंत और एक सप्ताह या उससे अधिक की कोशिश करते हैं, तो आप समाज छोड़ देना छोड़ना चाह सकते हैं। इस प्रक्रिया को छोड़ने के लिए आपको शर्म महसूस नहीं करना है इसका मतलब यह है कि आप पहले सोचा था कि आप बेहतर समाज के साथ मिल सकते हैं।
    • सैटेलाइट फोन को अपनी प्रशिक्षण यात्राएं करें आप किसी न किसी स्थिति में तेजी से सोच सकते हैं जितना आप कल्पना करते हैं।
    • सैटेलाइट फोन लें यदि आप एक वर्ष और आधी प्रकृति में खर्च करते हैं और तय करते हैं कि आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, तो आप अपने वर्तमान स्थान को छोड़ने के लिए कॉल करने और सहायता मांग सकते हैं। इसके अलावा, यदि कोई चिकित्सा आपातकालीन स्थिति होती है, तो आपको समाज द्वारा मदद की आवश्यकता हो सकती है और इसे जल्दी से करें

    चेतावनी

    • सभी मौसमों के लिए तैयार हो जाओ! यदि समाज छोड़कर इसका मतलब है कि आप अंधेरे जंगल में सभी सर्दियों का खर्च करेंगे, तो सुनिश्चित करें कि आप इसके लिए तैयार हैं। एक योजना बनाओ!
    • यह वाकई वास्तव में बहुत अधिक मजेदार है। इसलिए, यदि आप समाज में रह सकते हैं, तो आपको ऐसा करना जारी रखना चाहिए। यदि आपके जीवन में कोई समस्या या कठिनाई होती है जो आपको समाज छोड़ने देती है, तो पहले किसी अन्य तरीके से सहायता प्राप्त करें। इसके अलावा, आप एक ऐसे वातावरण में रहने के लिए दूसरे शहर में जा सकते हैं जो आपको खुश कर सकते हैं
    • आप मर सकते हैं एक भालू आपको चोट पहुँचा सकता है या आप मौत के लिए भूखा सकता है समाज छोड़ने से आपके जीवन की अवधि कम हो सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com