ekterya.com

उन्नत प्लेसमेंट जीव विज्ञान कैसे पास करें

ओह, हाँ, उस खतरनाक वर्ग: उन्नत प्लेसमेंट जीवविज्ञान कुछ इसे दूसरे वर्ष में लेते हैं, दूसरे तीसरे वर्ष में करते हैं, लेकिन हम सभी जानते हैं कि हम इसे कभी भी छुटकारा नहीं पा सकते हैं। सौभाग्य से, जैसा कि आप इस लेख को पढ़ते हैं, आप "उन्नत प्लेसमेंट जीवविज्ञान" के रूप में जाने वाले दुविधा का सामना करने के लिए बेहतर तैयार होंगे।

चरणों

एसे एपी बायोलॉजी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
तत्काल, उन्नत प्लेसमेंट परीक्षा की तिथि ढूंढें और उसे कभी भी मत भूलें अपनी खुद की ताल को अपनाना ताकि आप उस तिथि से पहले तैयार हो सकें।
  • नगर कानून के चरण 2 से अंतरराष्ट्रीय कानून का अंतर शीर्षक
    2
    शिक्षक से मिलो एक सपाट मत बनो, लेकिन ध्यान रखें कि शिक्षकों को जानने से कुछ बिंदु पर उपयोगी होगा।
  • एसी एपी बायोलॉजी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    कक्षाओं को शुरू होने से पहले गर्मियों में कोर्स बुक पढ़ें यह आपको दूसरों पर एक फायदा होने की अनुमति देगा यहां तक ​​कि अगर आप पूरी किताब नहीं पढ़ सकते हैं, तो 5 से 10 अध्याय पढ़ें
  • एसी एपी बायोलॉजी चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    प्रथम परीक्षा के लिए जितना भी हो उतना अध्ययन करें पहली परीक्षा हमेशा शेष वर्ष के लिए टोन सेट करती है हालांकि, आपको उस परीक्षा के बाद भी अध्ययन करना जारी रखना भूलना नहीं चाहिए।
  • एसी एपी जीवविज्ञान चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    प्रत्येक इकाई के लिए अपनी खुद की ताल को अपनाना निर्धारित करें कि आपको प्रत्येक रात कितना सामग्री पढ़नी और पढ़नी चाहिए परीक्षा एक बड़ी चुनौती हो सकती है, इसलिए आपको परीक्षा से पहले दिन से कम से कम तीन बार पढ़ना चाहिए। क्या यह मुश्किल लग रहा है? हां, यह है, लेकिन इसे प्राप्त करना संभव है। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास तीन अध्यायों की एक इकाई पढ़ने के लिए दो सप्ताह होते हैं, तो प्रति दिन एक घंटे और एक-डे का अध्ययन करें, पहले अध्याय के 1 से 2 दिनों के प्रति अध्याय प्रति अध्याय। सप्ताहांत में सामग्री को फिर से देखें यदि यह अभी भी पर्याप्त नहीं है, तो एक बार जब आप रविवार की रात को अपना होमवर्क समाप्त कर लेते हैं (जब तक कि यह शुरुआती है), अध्याय फिर से पढ़ें परीक्षा के सप्ताह में अध्याय एक और बार पढ़ने की कोशिश करें परीक्षा से पहले रात, अध्यायों को दोबारा पढ़ाकर कुछ भी मत करो
  • एसे एपी बायोलॉजी चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपना ज्ञान सुरक्षित करें यह कामयाब लग सकता है, लेकिन याद रखना कि बिस्तर पर जाने से पहले कुछ भी पढ़ना अगली सुबह को याद करने का एक शानदार तरीका है। इसके अलावा, याद रखें कि आप एक उन्नत प्लेसमेंट परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, इसलिए कड़ी मेहनत इसके लायक है।
  • एसी एपी बायोलॉजी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7



    हमेशा होमवर्क करें और वितरित करें उन अंकों के पाठ्यक्रम के अंत में एक फर्क पड़ेगा
  • स्कूल शीर्षक 4 में प्राप्त करें
    8
    अपने उन्नत प्लेसमेंट जीवविज्ञान की किताब को समझें जैसे कि यह आपका बाइबल था। इसे कहीं भी ले जाओ।
  • एसी एपी जीवविज्ञान चरण 9 शीर्षक वाली छवि

    Video: Calling All Cars: History of Dallas Eagan / Homicidal Hobo / The Drunken Sailor

    9
    जब एक शिक्षक एक व्याख्यान देता है, तो जांच लें कि क्या जानकारी किताब के समान है। कभी-कभी, कुछ अवधारणाएं बदल सकती हैं
  • ऐस एपी जीवविज्ञान चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    वसंत आने पर भार बढ़ाएं इस भयावह दिन की समीक्षा करने का समय है: मई में उन्नत प्लेसमेंट परीक्षा तैयार करने के लिए, समीक्षा पुस्तक खरीदें और अच्छी तरह से अध्ययन करें।
  • एसी एपी जीवविज्ञान चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    अपनी सारी आत्मा, मन और ताकत के साथ पुस्तकों का अध्ययन करें उन्नत प्लेसमेंट जीवविज्ञान पाठ्यक्रम को लाइव करें जैसे कि आप पृथ्वी पर अपने आखिरी दिन जी रहे थे।
  • ऐस एपी जीवविज्ञान चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    12

    Video: The Great Gildersleeve: Marshall Bullard's Party / Labor Day at Grass Lake / Leroy's New Teacher

    परीक्षा के दिन, एक गहरी साँस लें और उच्चतम स्कोर पाने का फैसला करें।
  • युक्तियाँ

    • परीक्षा की तिथि आने से पहले, उन्नत प्लेसमेंट जीवविज्ञान समीक्षा पुस्तकें खरीदें यह वास्तव में आपके जीवन को बचा सकता है
    • अतिरिक्त क्रेडिट के लिए प्रोफेसर से पूछें शायद वे आवश्यक हैं

    चेतावनी

    • उन्नत प्लेसमेंट कोर्स के लिए आवश्यक 12 सत्रों को कवर करने के लिए मत भूलना।
    • यदि आपकी कक्षा में शिक्षक वक्र के आधार पर उत्तीर्ण होता है, तो आपको उच्च श्रेणी प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।
    • अपने खराब प्रदर्शन को सही ठहराने के लिए बुरी शिक्षकों के बहाने का उपयोग न करें। अन्य छात्रों के पास अतीत में भयानक शिक्षक थे और अब भी उच्चतम ग्रेड के साथ पाठ्यक्रम पास कर चुके हैं। शुरुआत से कक्षा की लय के लिए इस्तेमाल हो जाओ कॉलेज बोर्ड की वेबसाइट पर पाठ्यक्रम पाठ्यक्रम की समीक्षा करें और सभी आवश्यक अध्यायों का अध्ययन करें, भले ही शिक्षक उन्हें कक्षा में समझा न दें। अतिरिक्त सहायता के लिए, आप अन्य छात्रों से पूछ सकते हैं या ऑनलाइन जानकारी देख सकते हैं।
    • कभी नहीं, लेकिन कभी नहीं, कल के लिए छोड़ो, आज आप क्या कर सकते हैं। जब आप अपनी उन्नत प्लेसमेंट परीक्षाओं के लिए अध्ययन करते हैं, तो विलंब विफलता के लिए एक सही नुस्खा है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com