ekterya.com

एप्लिकेशन को कैसे डाउनलोड करें

शायद आपको अपना नया आइपॉड, आईफोन, या आईपैड मिला, और आपने देखा है कि जब यह नया होता है, तो थोड़ा सा आवेदन होता है, इसलिए आप इसे अपनी पसंद के अनुसार कस्टमाइज़ करना चाहते हैं। आपको यह कैसे करना चाहिए? निश्चित रूप से कुछ एप्लिकेशन डाउनलोड करना! यह कैसे करना है यह जानने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

Video: कैसे प्ले स्टोर से पैसे वाली एप्प फ्री में डाउनलोड करें

Video: google play store app not downloading, प्ले स्टोर की एप डाउनलोड नहीं हो रही है तो क्या करे

Video: पैसे वाले एप्स फ्री में कैसे डाउनलोड करें palystore se.(how to download paid apps for free )

1
पहली बात एपीपी स्टोर पर जाना है। एक्सेस करने के लिए, अपने डिवाइस की होम स्क्रीन पर जाएं। अपने डिवाइस के निचले भाग में आपके सामने छोटे, परिपत्र बटन दबाएं। एक बार, "ऐप स्टोर" शब्द के नीचे छोटे नीले बटन दबाएं।
  • 2
    उस ऐप्लिकेशन का पता लगाएँ जिसे आप खरीदना चाहते हैं या डाउनलोड करें। ऐसा करने के कई तरीके हैं:
  • यदि आप आवेदन के नाम को जानते हैं, तो नीचे "खोज" विकल्प चुनें, और खोज बॉक्स में उस ऐप्लिकेशन का नाम लिखें, जिसे आप चाहते हैं। ऐसा करने के बाद, आपके लिए जो दिख रहे हैं उसके समान नामांकित एप्लिकेशन की एक सूची दिखाई देगी। वह ऐप्लिकेशन चुनें, जिसे आप अपनी सूची से चाहते हैं, और इस लेख के तीन चरणों में जाएं।
  • अगर आपको वह एप्लिकेशन नहीं पता है जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं, तो स्क्रीन के निचले भाग में "श्रेणियाँ" विकल्प चुनें। अनुप्रयोगों की एक सूची दिखाई देगी: सबसे अधिक संभावना है, जिस एप्लिकेशन को आप खोज रहे हैं वह सभी के अंत में है। इसके बाद उच्चतम रैंकिंग अनुप्रयोगों के साथ एक सूची दिखाई देगी। आप चाहते हैं एक का चयन करें, और इस अनुच्छेद के तीन कदम पर जाएँ।
  • यदि आप एक बहुत ही लोकप्रिय या उपन्यास एप्लिकेशन की तलाश में हैं, तो "फीचर्ड" विकल्प चुनें एक "पॉप-अप" सबसे सफल एप्पल एप्स की सूची के साथ दिखाई देगा। एक का चयन करें और चरण 3 पर जाएं। एक का चयन करें, और इस आलेख के तीन चरणों में जाएं।
  • क्योंकि, जैसा कि आप अनुमान लगा सकते हैं यह एप्पल app स्टोर पर 25 सबसे डाउनलोड किए गए एप्लिकेशन की एक सूची है कि आप देख रहे हैं एक क्लासिक के लिए, कम या ज्यादा अच्छी तरह से ज्ञात आवेदन, "शीर्ष 25" विकल्प चुनें। एक बार फिर एक आवेदन का चयन करें, और तीन कदम पर जाएं
  • Video: Play store से paid apps फ्री में कैसे डाउनलोड करें




    3
    आवेदन की गुणवत्ता की जांच करें यह जरूरी नहीं है, लेकिन यह जानना बहुत जरूरी है कि कैसे सही निर्णय लेने के लिए, क्योंकि आवेदन लागत पैसे। इसे जांचने के लिए, आवेदन के विवरण को देखें और देखें कि दिलचस्प या आकर्षक क्या है पृष्ठ के नीचे स्क्रॉल करके और "ओपिनियन" पर क्लिक करके एप्लिकेशन की समीक्षाओं पर एक नज़र डालें व्यक्तिगत "स्पैम" राययों से सावधान रहें, जिन्हें आप समीक्षाएं में पा सकते हैं। याद रखें: स्पैम केवल मंचों पर ही नहीं है!
  • 4
    एप्लिकेशन को डाउनलोड करें एप्लिकेशन के पृष्ठ के शीर्ष की ओर से बार के साथ स्क्रॉल करें, और डाउनलोड का चयन करें। "इंस्टॉल" संदेश प्रकट होने पर फिर से क्लिक करें। आपके iTunes पासवर्ड के लिए एक नई विंडो खुल जाएगी अपना पासवर्ड दर्ज करें, और "ओके" दबाएं। कुछ पल के बाद, एप्लिकेशन डाउनलोड हो जाएगा। बधाई! अब आप अपने नए आवेदन के साथ मजा कर सकते हैं!
  • यदि आपके पास खरीदा हुआ आवेदन के लिए भुगतान करने के लिए पर्याप्त क्रेडिट नहीं है, तो एक विंडो खुलेगी जो इसे इंगित करेगी।
  • युक्तियाँ

    • इन अनुप्रयोगों को डाउनलोड करने के बाद, आप स्टोर पर जाने के दौरान अपडेट जान सकते हैं और यह देखने के लिए "अपडेट" चुन सकते हैं कि आपके एप्लिकेशन के लिए नई सामग्री उपलब्ध है या नहीं।
    • किसी एप्लिकेशन को हटाने के लिए, वह एप्लिकेशन दबाकर रखें जिसे आप हटाना चाहते हैं। शेष एप्लिकेशन क्रम में दिखाई देंगे, लेकिन स्क्रीन पर नाचने के लिए उस एप्लिकेशन के "एक्स" बटन पर क्लिक करें जिसे आप हटाना चाहते हैं। एक "पॉप-अप" विंडो आपको हटाने की पुष्टि के लिए कह देगी "हां" चुनें और यह आपके डिवाइस से गायब हो जाएगा।
    • यदि आप गलती से किसी ऐसे एप्लिकेशन को हटाना चाहते हैं जिसे आपने पहले से खरीदा है, तो चिंता न करें, क्योंकि आप इसे फिर से मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।
    • आप एक निश्चित आवेदन की अपनी खुद की समीक्षा कर सकते हैं बस उस ऐप्लिकेशन का चयन करें जिसे आप समीक्षा करना चाहते हैं, या जिसके बारे में आप अपनी राय देना चाहते हैं। इसे चुनें, नीचे जाएं, "राय" चुनें और "एक टिप्पणी बनाएं" पर क्लिक करें। आप सितारों को स्कोर, संक्षेप, या टिप्पणी का विश्लेषण करने के लिए जोड़ सकते हैं।

    चेतावनी

    • अधिक एप्लिकेशन डाउनलोड न करें, या आप अपने सिस्टम में पहले से मुक्त स्थान को भर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com