ekterya.com

फ्लोरिडा में रियल एस्टेट एजेंट कैसे बनें

आप इसके बारे में सोच रहे थे और अब आप सुनिश्चित हैं। आप एक रियल एस्टेट एजेंट बनना चाहते हैं! अब आपको क्या करना है? अधिकांश व्यवसायों की तरह, आप अभी बाहर नहीं जा सकते और बेचना और व्यापार शुरू कर सकते हैं। रियल एस्टेट पेशे को हर जगह बहुत विनियमित किया जाता है और इसमें विक्रेताओं शामिल हैं अधिकतर विनियमित नियमों की तरह, जब आपको सभी नियमों को समझना पड़ता है, तो यह बहुत भ्रमित और द्रुतशीतन हो सकता है। इन नियमों को समझने के लिए और फ्लोरिडा राज्य में एक लाइसेंस प्राप्त रियल एस्टेट एजेंट के रूप में कैरियर बनाने के लिए निम्नलिखित कदम स्पष्ट किए गए हैं!

चरणों

फ्लोरिडा चरण 1 में एक लाइसेंस प्राप्त रियल एस्टेट एजेंट बनें शीर्षक वाला छवि
1

Video: मेरा रियल एस्टेट कहानी / रोजगार, अनुभव, लाइसेंस कैसे प्राप्त करें

दर। एक उम्मीदवार के रूप में योग्य होने के लिए, आपको:
  • कम से कम 18 साल का हो
  • एक हाई स्कूल डिप्लोमा या समकक्ष लें (GED)।
  • संयुक्त राज्य का सामाजिक सुरक्षा कार्ड क्या है
  • फ्लोरिडा चरण 2 में लाइसेंस प्राप्त रियल एस्टेट एजेंट बनें शीर्षक वाला इमेज
    2
    लाइसेंस प्राप्त करने से पहले अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करें सफलतापूर्वक पूरा पूर्व लाइसेंस कोर्स रियल एस्टेट आयोग फ्लोरिडा द्वारा अनुमोदित 63 कक्षा घंटे के होते हैं जो सहयोगियों, द्वारा बिक्री को संभालने के लिए।
  • नोट: फ्लोरिडा बार से पहले किसी भी सक्रिय सदस्य को, जो अचल संपत्ति लाइसेंस के कानून के तहत योग्य है, को एसोसिएट के लाइसेंस प्राप्त करने के लिए फ्लोरिडा रियल एस्टेट कमेटी द्वारा एक शर्त के रूप में निर्धारित शैक्षिक पाठ्यक्रम से मुक्त है। बिक्री का
  • फ्लोरिडा चरण 3 में लाइसेंस प्राप्त रियल एस्टेट एजेंट बनें शीर्षक वाला इमेज

    Video: फ्लोरिडा रियल एस्टेट लाइसेंस आवेदन और पाठ्यक्रम

    3
    अपने फिंगरप्रिंट ले जायें एक आवेदक को उनकी पृष्ठभूमि की जांच लाइसेंसिंग प्रक्रिया के भाग के रूप में होनी चाहिए। यह एक स्कैनर के माध्यम से किया जाता है
  • फ्लोरिडा चरण 4 में लाइसेंस प्राप्त रियल एस्टेट एजेंट बनें शीर्षक वाला इमेज
    4
    लाइसेंस का अनुरोध करें फ्लोरिडा रियल एस्टेट कमीशन के लिए एक आवेदन सबमिट करें। आवेदन में इलेक्ट्रॉनिक फिंगरप्रिंटिंग और फ्लोरिडा रियल एस्टेट कमीशन के लिए शुल्क का उचित भुगतान शामिल होना चाहिए।



  • फ्लोरिडा चरण 5 में एक लाइसेंस प्राप्त रियल एस्टेट एजेंट बनने वाला चित्र
    5
    कार्यक्रम और किसी भी परीक्षा अनुमोदित। फ्लोरिडा रीयल एस्टेट सेल्स एसोसिएट परीक्षा पास करें जो कि केवल पियरसन वीयूई पर लागू होता है आपको कम से कम 75% ग्रेड के साथ परीक्षा उत्तीर्ण करनी होगी उम्मीदवार जो परीक्षा उत्तीर्ण नहीं करते हैं उन्हें एक नई परीक्षा का पुनरीक्षण करने के लिए 24 घंटे इंतजार करना होगा। आप मूल परीक्षा से केवल एक बार एक वर्ष में इसे फिर से ले सकते हैं उम्मीदवार सूचना पुस्तिका एक महान संसाधन है जो परीक्षा प्रक्रिया के माध्यम से आपकी मदद करेगी।
  • फ्लोरिडा चरण 6 में लाइसेंस प्राप्त रियल एस्टेट एजेंट बनें शीर्षक वाला इमेज
    6
    अचल संपत्ति दलाल संबद्धता प्राप्त करें या अपना लाइसेंस सक्रिय करें आपका अचल संपत्ति लाइसेंस तकनीकी रूप से सक्रिय जब तक आप एक लाइसेंस प्राप्त दलाल के साथ रोजगार मिल गया है नहीं है। एक बार जब आप एक अचल संपत्ति दलाल के प्रायोजन है, तो आप प्रपत्र DBPR आरई 10 है, जो सेल्स एसोसिएट ब्रोकर बिक्री लेनदेन के लिए रूप है का उपयोग कर अपने लाइसेंस सक्रिय कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, एक बार नए लाइसेंस की संख्या बढ़ा दिया गया है, बंधक दलाल ऑनलाइन खाते गलियारे का उपयोग कर जुड़े विक्रेता सक्षम कर सकते हैं।
  • फ्लोरिडा चरण 7 में एक लाइसेंस प्राप्त रियल एस्टेट एजेंट बनें शीर्षक वाली छवि
    7
    अपनी पोस्ट-लाइसेंस स्कूली शिक्षा शुरू करें अपने लाइसेंस की समाप्ति तिथि मूल बिक्री जुड़े करने से पहले, आप सफलतापूर्वक कमरे में कम से कम 45 घंटे के होते हैं जो पाठ्यक्रम के बाद लाइसेंस की बिक्री सहयोगियों के लिए फ्लोरिडा के रियल एस्टेट आयोग द्वारा अनुमोदित, पूरा करना होगा वर्ग।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक वैध अचल संपत्ति लाइसेंस है तो, अलबामा में रियाल्टार, अरकंसास, कनेक्टिकट, जॉर्जिया, इंडियाना, मिसिसिपी, नेब्रास्का, ओकलाहोमा और टेनेसी बन तो आप एक पारस्परिक लाइसेंस या म्युचुअल मान्यता अनुरोध कर सकते हैं।
    • 11 जनवरी 2012 तक, शुल्क 105 डॉलर है, जो निजी चेक या भुगतान आदेश से भुगतान किया जा सकता है।
    • सुनिश्चित करें कि रियल एस्टेट स्कूल और आपके द्वारा चुने गए पाठ्यक्रम फ्लोरिडा रियल एस्टेट कमीशन द्वारा अनुमोदित किए गए हैं।
    • बहुत से लोगों को आवश्यक शिक्षा के साथ परीक्षा तैयारी पाठ्यक्रम लेने से लाभ होता है।

    चेतावनी

    • राज्य के नियम हमेशा परिवर्तन के अधीन रहते हैं पुष्टि करें कि फ्लोरिडा रियल एस्टेट कमीशन द्वारा निर्धारित कदम नहीं बदले हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com