ekterya.com

कैसे एक पेटेंट वकील बनने के लिए

पेटेंट वकीलों ने गैरकानूनी उपयोग के लिए अपने निवेश की रक्षा करने और इन मुद्दों के मौद्रिक मूल्यों को बनाए रखने में मदद करने के लिए आविष्कारकों के हाथ में काम किया है। यद्यपि यह कुछ विशेषताओं की तुलना में उबाऊ है, ये वकील पेटेंट कानून के क्षेत्र में अपने प्रयासों को ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और वित्तीय सुरक्षा रख सकते हैं।

चरणों

Video: वैष्णों माँ की भेंट : वैष्णों माता के भजन : वैष्णों देवी के गीत : देवी स्पेशल

एक होम स्वास्थ्य सहयोगी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 3

Video: पेट का अल्सर: पेट के अल्सर के घरेलू उपाय और नुस्खे | Home Remedies For Gastric/Peptic Ulcer

1
एक मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या कॉलेज से स्नातक की डिग्री प्राप्त करें, चाहे वह विज्ञान, वास्तुकला या किसी भी तकनीक की डिग्री हो। हालांकि, डिग्री का शीर्षक पेटेंट और ट्रेडमार्क कार्यालय (यूएसपीटीओ) द्वारा मान्यता प्राप्त होना चाहिए। वे में पाया जा सकता है https://uspto.gov/ip/boards/oed/exam/registration.jsp.
  • एक कानून प्रोफेसर चरण 9 के नाम से छवि
    2
    कानून और प्रवेश संकाय की परीक्षा लें। परीक्षा विभिन्न महाविद्यालयों और विश्वविद्यालयों में वर्ष में दो बार प्रशासित की जाती है और तार्किक और मौखिक तर्क के लिए आपकी क्षमता का आकलन करने के लिए कानून में तैयारी की डिग्री निर्धारित करती है।
  • एक मैरी के ब्यूटी कंसल्टेंट चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
    3
    अपने चयन के कानून स्कूल में भाग लें I आपको व्यवसाय, पेटेंट, ट्रेडमार्क और कॉपीराइट में पेश किए गए पाठ्यक्रमों को लेना चाहिए। इस तरह से आप पूरी तरह से पेटेंट और व्यवसाय के अधिकारों में प्रवेश करना शुरू करते हैं। कोई भी बात नहीं है कि आप किस प्रकार का अधिकार चाहते हैं, आप एक पेटेंट वकील बन सकते हैं
  • एक होम स्वास्थ्य सहयोगी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 6

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    4
    राज्य में बार परीक्षा उत्तीर्ण करें, जिसे वकील बनना आवश्यक है इस परीक्षा को उत्तीर्ण करने का अर्थ है कि आप प्रमाणित हैं (ए) कानून में कानून में डॉक्टरेट के रूप में अभ्यास करने के लिए जब तक आप इस परीक्षा पास नहीं करते तब तक आप वकील बनने में सक्षम नहीं होंगे। जैसा कि आप कानून स्कूल के अपने अंतिम वर्ष में प्रवेश करते हैं, शिक्षक आपको निर्देश देंगे कि आपको ये परीक्षा कब और कहाँ ले जाएंगे।
  • Video: ये हैं Hindustan के मुसलमान | Ram Mandir पर बेबाक राय | News18 India




    एक मरीया के सौंदर्य परामर्शदाता चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    पेटेंट कानूनों की परीक्षा के लिए लागू होता है आवेदन में, आपको यह जांचना होगा कि क्या आप ए, बी या सी आवेदक हैं। इन सभी क्षेत्रों के आगे कोई आवश्यकता नहीं होगी। आपको यह अवश्य समझना चाहिए कि `ए` आपको एक आवेदक बनाता है, जबकि `बी` और `सी` विदेशियों या सैन्य के बीच है
  • एक पेटेंट वकील बनें शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    पेटेंट और ट्रेडमार्क कार्यालय द्वारा पेश की गई पेटेंट परीक्षा उत्तीर्ण करें। यह परीक्षा बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है, क्योंकि संयुक्त राज्य अमेरिका में परीक्षा सप्ताह में लगभग 5000 दिन में 500 दिनों में की जाती है।
  • एक पेटेंट वकील बनें शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    पेटेंट कानून की परीक्षा को मंजूरी दी इस तरह, आप आधिकारिक तौर पर एक पेटेंट वकील बन गए हैं आपके द्वारा इस क्षेत्र में मिले पदों के लिए आवेदन करना प्रारंभ करें और कुछ ही समय में आप अपने सपनों को पूरा करने में सक्षम होंगे।
  • युक्तियाँ

    • आपके पास मौखिक और लिखित दोनों ही अच्छे संचार कौशल होंगे, क्योंकि वे पेटेंट वकील की सफलतापूर्वक सफलतापूर्वक पूर्ति करने के लिए आवश्यक हैं।
    • आप सभी आवश्यकताओं को पूरा करने और प्रमाण पत्र प्राप्त करने के बाद आप एक पेटेंट याचिकाकर्ता या पेटेंट वकील चुन सकते हैं।

    चेतावनी

    • पाठ्यक्रमों की पसंद के अधिकार के एक स्कूल में भर्ती होने का प्रयास न करें। इसके बजाय, देश में सर्वश्रेष्ठ कानून विद्यालय दर्ज करें और वहां से शुरू करें। अनुभव आपको बेहतर पेटेंट वकील बना देगा I
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com