ekterya.com

कैसे घर से एक चिकित्सा transcriptionist बनने के लिए

क्या आपका अंतिम लक्ष्य घर से काम कर रहा है? क्या आपने मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन के बारे में सुना है और एक नया कैरियर शुरू करने में सफल होना चाहते हैं? मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन एक खुदरा शेड्यूल सेट करने और अपने परिवार के करीबी होने के लिए लचीलेपन के साथ एक स्थिर कैरियर बनाने का एक आदर्श तरीका है। हालांकि, एक भविष्य के मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट के रूप में, आपको यह ध्यान रखना होगा कि यह रात भर नहीं होता है कुछ मेडिकल संस्थानों को एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट की आवश्यकता होती है ताकि वे घर से काम कर सकें 6 महीने पहले साइट पर काम कर सकें, जबकि दूसरों को इससे पहले अनुभव की आवश्यकता हो सकती है।

चरणों

छवि का शीर्षक होम से एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें चरण 1

Video: SCP-3426 A Spark Into the Night | Keter class | k-class scenario / planet scp

1
मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन स्कूल में नामांकित करें जो रोजगार सहायता प्रदान करता है - मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन स्कूल हैं जो आपकी पढ़ाई पूरी करने के बाद आपको नौकरी खोजाने में मदद कर सकते हैं। ये आपको सिखाएंगे कि कैसे एक प्रभावी पाठ्यक्रम बनाने, एक ठोस नौकरी के लिए इंटरव्यू आयोजित करें, काम पर नेताओं की खोज करें, दूसरों के बीच में एक स्कूल चुनकर अपनी नौकरी खोज को प्रोत्साहित करें जो आपको लाभ पाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करता है और नौकरी पाने के लिए आपको सहायता प्रदान करता है
  • होम पेज से एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    एक पेशेवर सहयोग का हिस्सा बनें - यह अन्य पेशेवर मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्टों के साथ जुड़ने का एक अच्छा तरीका है एसोसिएशन ऑफ हेल्थ डॉक्यूमेंटेशन (एएचडीआई) जैसे किसी संगठन का चयन करके, आप क्षेत्र के अन्य पेशेवरों के संपर्क में रह सकते हैं। आप मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन नौकरी में पहला अनुभव प्राप्त कर सकते हैं, और नौकरी पाने के लिए भी अधिक फायदा उठा सकते हैं
  • होम पेज से एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें शीर्षक वाला इमेज

    Video: RajivMalhotra Test Amara Transcription

    3
    अपने क्षेत्र के अन्य डॉक्टरों के संपर्क में जाओ - यदि आप वास्तव में जानना चाहते हैं कि डॉक्टर अपने मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट से क्या मांग करते हैं, तो उनसे संपर्क करें और उन्हें जानबूझकर सवाल पूछें क्या आप अपना मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन काम करते हैं? क्या उन्हें मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट्स की आवश्यकता है ताकि वे घर से काम करने की इजाजत दे सकें? यह जानने का एक अच्छा तरीका है कि आपके क्षेत्र में डॉक्टरों के साथ काम करने के लिए आपको क्या करना है।



  • होम पेज से एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें शीर्षक वाला छवि चरण 4
    4
    उन विज्ञापनों से बचें जो "घर से काम करें" का वादा करते हैं - मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनने में समय और समर्पण होता है। आपको एक मान्यताप्राप्त मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन स्कूल में अध्ययन करना होगा और फिर अपने क्षेत्र में डॉक्टरों के संपर्क में रहना होगा। मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन पाठ्यक्रम 18 महीने तक खत्म हो सकता है। जो विज्ञापन आपको अपना कैरियर शुरू करने का एक त्वरित तरीका प्रदान करते हैं या जिन्हें उच्च शिक्षा की आवश्यकता नहीं होती है, वास्तव में आप के लिए सबसे अच्छा नहीं चाहते हैं और उन्हें टाल जाना चाहिए।
  • होम पेज से एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें शीर्षक स्टेप 5
    5
    अनुभव प्राप्त करें - अपने मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन पाठ्यक्रम को पूरा करने के बाद, अनुभव प्राप्त करने का प्रयास करें स्थानीय चिकित्सक के कार्यालय से संपर्क करें और पहले महीने के दौरान छूट की दर से आपकी सेवाओं की पेशकश करें या बोर्डिंग स्कूल शुरू करने के लिए अपना कागजी काम करें यह चिकित्सकीय प्रतिलेखन सेवाओं के साथ कम कीमत पर चिकित्सक प्रदान कर सकता है और साथ ही आपको अपने बेल्ट के अंतर्गत अनुभव प्राप्त करने की अनुमति मिलती है - जो आपको घर से मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट के रूप में अपने आदर्श नौकरी में शुरू कर देगा।
  • होम पेज से एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6

    Video: Selective Hearing: Brian Deer and The GMC

    अपना प्रमाणन प्राप्त करें - अगले कदम उठाएं और प्रमाणित मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें यह आपके फिर से शुरू करने के लिए क्रेडेंशियल्स जोड़ सकते हैं और अपने भावी नियोक्ता को यह बता सकते हैं कि आप एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट के रूप में अपना करियर बहुत गंभीरता से ले रहे हैं। काम की तलाश करते वक्त, यह प्रमाण पत्र आपको बाकी हिस्सों से बाहर खड़ा कर सकता है और आपको श्रम बाजार में एक फायदा दे सकता है।
  • युक्तियाँ

    Video: There's more to life than being happy | Emily Esfahani Smith

    • आपका अंतिम लक्ष्य एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट के रूप में घर से काम करना है - और यह लक्ष्य आपके साधनों के भीतर है। मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन स्कूल में अध्ययन करें और अपने क्षेत्र के डॉक्टरों के संपर्क में रहें। पहले आपको कुछ अनुभव प्राप्त करने की आवश्यकता होगी, लेकिन आप इस कैरियर में घर से काम कर सकते हैं। आवश्यक प्रशिक्षण और अनुभव की वास्तविकता से अवगत होने के कारण, घर से अपने काम के लिए तैयार करना आसान होगा। आपके मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन कैरियर में सक्रिय होने के कई तरीके हैं - अब शुरू करें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com