ekterya.com

NASCAR ड्राइवर कैसे बनें

हर कोई नासाकार चालक नहीं हो सकता है, लेकिन सही दृष्टिकोण और प्रशिक्षण के साथ, रेस कार ड्राइवर नासाकार सर्किट पर पेशेवर ड्राइविंग के अंतिम लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए उचित और मापने योग्य कदम उठा सकते हैं। कोई भी खेल में एक प्रमुख पेशेवर कैरियर की खपत कर सकता है, लेकिन जब रेसिंग के प्रतियोगी दुनिया की बात आती है, तो एक महत्वाकांक्षी एनएसीएसीएआर चालक को पहले से कुछ बुनियादी अनुभव प्राप्त करने के बारे में सोचना चाहिए जिसमें से एक रिजा्यूम विकसित करना है। पेशेवर चालक

चरणों

एक NASCAR चालक चरण 1 को शीर्षक वाली छवि
1
जाने-दौड़ने में दौड़ करें यदि आप अभी तक कानूनी रूप से ड्राइव करने में सक्षम नहीं हैं और आपको एक सर्किट मिल सकता है जो युवा करियर प्रदान करता है। भीड़ के बीच बातचीत करते समय एक वाहन चलाने के मूल सिद्धांतों को जानने का यह एक आदर्श तरीका है।
  • एक एनएसीएआरएआर चालक चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2

    Video: Nitish Kumar Aaj 5Vi Baar Lenge Bihar Ke CM Pad Ki Shapath

    पेशेवर ड्राइवर कैसे काम करते हैं यह देखें टीवी पर या, यदि संभव हो तो स्थानीय सर्किट पर। यदि आपके पास गड्ढे के लिए एक पास खरीदने का अवसर है, तो उसे खरीदकर गड्ढे टीम के सदस्यों, चालकों, प्रबंधकों और अधिकारियों के प्रश्न पूछें।
  • एक एनएसीएसीएआर चालक चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: Mandsaur Rape Case: 7 साल की मासूम का हाल देख डॉक्टर भी सहमे | Quint Hindi

    3
    कार यांत्रिकी आपके निकट या इंटरनेट पर रेसिंग ढूंढें, ताकि आप एक रेसिंग कार के मैकेनिक के बारे में सब कुछ जान सकते हैं और यह एक यात्री कार से कैसे अलग है। रेसिंग कारों के किसी भी चालक के लिए सबसे महत्वपूर्ण उपकरण एक विश्वसनीय कार है, और यद्यपि पेशेवर चालकों में एक रखरखाव टीम होती है जिसमें चीजों को सुचारू रूप से काम करने के लिए यांत्रिकी बनाया जाता है, ड्राइवर केवल सर्किट में ही एक है जो देख सकता है समय में एक समस्या और उच्च गति पर परेशानी में आने से पहले कार को गड्ढे में डाल दिया।
  • एक एनएसीएआरएआर चालक चरण 4 को शीर्षक वाली छवि



    4
    एक स्वयंसेवक बनें स्थानीय चालक की टीम में मदद करने के लिए एक स्वयंसेवक के रूप में, आपको आमतौर पर कुछ बुनियादी कौशल की आवश्यकता होती है, जैसे यांत्रिक ज्ञान, लेकिन कुछ कार्यक्रम स्वयंसेवकों के लिए प्रशिक्षण प्रदान करते हैं।
  • एक NASCAR चालक चरण 5 नामक छवि
    5
    एक NASCAR ड्राइविंग कोर्स में भाग लें एक प्रमुख रेसिंग सर्किट में
  • "फंतासी" ड्राइविंग स्कूल सर्किट सुरक्षा और संचार पर विस्तृत निर्देश, मानक सर्किट प्रक्रियाओं पर पाठ और सर्किट के चारों ओर 3 से 40 गोद देने के लिए रेस कार चलाने का अवसर प्रदान करते हैं।
  • ड्राइविंग अनुभव एक अन्य कार की ताल या एक अनुभवी संरक्षक के साथ चालक की सीट में अंतिम चुनौती का पालन करने के लिए एक संरक्षक के रूप में चक्कर से लेकर सर्किट यात्रा करते समय मैनुअल सिग्नल के मार्गदर्शन के लिए होता है
  • एक एनएसीएआरएआर चालक चरण 6 को शीर्षक वाली छवि
    6
    औपचारिक शिक्षा के साथ अपना मन तैयार करें हालांकि असली रेसिंग कारों में अनुभव और शिक्षा होने के लिए महत्वपूर्ण है यदि आप एक NASCAR ड्राइवर बनना चाहते हैं, तो रेसिंग व्यवसाय से निपटने के लिए अपने मन को ट्यून करना भी महत्वपूर्ण है। आमतौर पर नासाकार ड्राइवरों के लिए एक औपचारिक शिक्षा महत्वपूर्ण नहीं होती है, लेकिन चूंकि रेसिंग की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है और प्रशंसकों ने इस क्षेत्र में लाखों डॉलर उपलब्ध कराने के लिए जारी रखा है, व्यापार और संचार के बारे में कुछ उन्नत शिक्षा नए ड्राइवरों को एक फायदा दे सकती है। नासकर का
  • Video: Sunai Nahi De Raha - Sunai Nahi De Rha

    एक NASCAR चालक चरण 7 नाम वाली छवि

    Video: शिवांगी-रॉकी का बच्चा लेगा बदला... कुछ ऐसे होगी नागिन 3 की शुरुआत..

    7
    आकृति में शारीरिक रूप से प्राप्त करें और आकार में रहें। स्वास्थ्य एक सफल रेसिंग कार चालक बनने के लिए सर्वोपरि है। अधिक पतला और स्वस्थ एक चालक है, बेहतर सुसज्जित या सुसज्जित वह गर्मी का सामना करने के लिए और शरीर के बारे में 322 किमी प्रति घंटा (लगभग 200 मील प्रति घंटा) ड्राइव करने के लिए मारना होगा। इसके अलावा, दौड़ कार तेजी से आगे बढ़ सकती है जब वे चालक की सीट में कम वजन लेते हैं।
  • और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com