ekterya.com

कैसे एक कॉलेज फुटबॉल खिलाड़ी बनने के लिए

क्या आप एक कॉलेज फुटबॉल खिलाड़ी बनना चाहेंगे? यहां आपको सब कुछ मिल जाएगा जो आपको चाहिए।

चरणों

एक कॉलेज फुटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
आपको अपना स्तर पता होना चाहिए। कभी-कभी यह काम करना आसान होता है, लेकिन आपको यथार्थवादी होना चाहिए और पता है कि आप कहां खेल सकते हैं। आपके पास लक्ष्य हैं लेकिन उन्हें यथार्थवादी होना चाहिए।
  • एक कॉलेज फुटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    अपनी सर्वश्रेष्ठ चाल का वीडियो बनाएं अपने सबसे अच्छे नाटकों के बीच 5 से 10 मिनट के बीच का एक वीडियो बनाओ, आपके प्रकार की फिल्मांकन के प्रकार के आधार पर। सुनिश्चित करें कि वे अच्छी छवियां हैं और आपको विविध प्रकार की चाल दिखाने के लिए पर्याप्त विविधतापूर्ण हैं। उस वीडियो में अपनी सारी जानकारी डालें
  • 3

    Video: Rajsthani Dj Song Dhamaka 2018 - कॉलेज पढ़बाली जानू - एक ऐसा सांग जिसने राजस्थानी मैं dj पर धूम है

    एक साथ उन 100 विश्वविद्यालयों की एक सूची रखो, जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं। यदि आप डी-1 और डी-1 एए के बीच के स्तर पर हैं तो दोनों को अवश्य भेजें एक बार आपके पास यह सूची है, तो आपको अपने कोच में शारीरिक डीडी को भेजना होगा, समन्वयक और मुख्य कोच की भर्ती करना होगा। आपको वीडियो की दूसरी 100 विश्वविद्यालयों को भी लिंक भेजना होगा, जिन्हें आप भर्ती करना चाहते हैं।
  • एक कॉलेज फुटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    सुनिश्चित करें कि आपके पास एक ग्रेड प्रमाण पत्र, अमेरिकी फुटबॉल पाठ्यचर्या और आपके वीडियो में संपर्क जानकारी और आपके द्वारा भेजे गए ईमेल में है।
  • Video: Terrorist caught with LIVE BOMB in Sekhon Vihar new Delhi

    एक कॉलेज फुटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5

    Video: क्रिकेटर कैसे बने -Best tips for playing cricket

    5
    अपने हाईस्कूल के कोच का समर्थन प्राप्त करें और उसे आपके लिए 100 कॉलेजों को ईमेल भेजें। आपको 20 अन्य लोगों को भी कॉल करना चाहिए। अपने कोच का समर्थन करना बेहद जरूरी है
  • एक कॉलेज फुटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    आप कर सकते हैं सबसे प्रतिभा खोज कार्यक्रम पर जाएं। सुनिश्चित करें कि आप अपने देश के छात्रों के लिए प्रतिभा खोज, 7 से 7 खेलों के अंतर्गत कवच के अंतर्गत जाएं और शीर्ष प्रोस्पेक्ट कैंप, अल्टीमेट 100 कैम्प, एलिट 11 या नाइक फील्ड जैसे शिविरों में निमंत्रण प्राप्त करें। सबसे बड़ी भर्ती सेवाओं और विश्वविद्यालय टीमों के कोच उनकी जानकारी प्राप्त करते हैं और उन घटनाओं में खिलाड़ियों का मूल्यांकन करते हैं।



  • एक कॉलेज फुटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    आपको महीने में एक बार (प्रथम और द्वितीय वर्ष के छात्रों के लिए) या कम से कम दो महीने में कोचों को ट्रैक करना चाहिए। जब आप उनके साथ बातचीत करते हैं तो आपको अच्छी तरह से बात करनी चाहिए, स्थिति या भर्ती समन्वयक से बात करें जब भी वे आपको स्टैंक्स में देखते हैं। अपने माता-पिता को फोन न करें, आपको ऐसा करना होगा, यह आपका भविष्य है
  • एक कॉलेज फुटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    विश्वविद्यालयों की प्रस्तुति के दिनों में जाएं आपको चुनिंदा होना चाहिए यदि आप कर सकते हैं, तो आपको 5 विश्वविद्यालयों का चयन करें, जो आपको सबसे ज़्यादा रुचि रखते हैं। एक असंभव सपना न जीये, विश्वविद्यालयों का चयन करें जो आपके लिए सबसे अधिक रुचि दिखाते हैं।
  • एक कॉलेज फुटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    सभी भर्ती नेटवर्क से संपर्क करें और उन्हें अपना प्रोफ़ाइल बताएँ। आपको उन्हें एक वीडियो, आपकी जानकारी और अपने उच्च विद्यालय के कोच का समर्थन भेजना होगा।
  • Video: खो-खो का रोमांच

    एक कॉलेज फुटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    अमेरिकी फुटबॉल के बारे में ट्विटर और फेसबुक अकाउंट खोलें कोचों का पालन करें और उन्हें अपने पृष्ठों में जोड़ें। वे जरूरी आपसे संपर्क नहीं करेंगे लेकिन अब आप उनसे संपर्क कर सकते हैं। अपने विश्वविद्यालयों के बारे में जानें लेकिन सभी की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण अपने आप को अच्छी तरह प्रस्तुत करना है लड़कियों को आपके बारे में बात न करें या मुसीबत में मत आना। आपके पास आपके वीडियो और आपके पाठ्यक्रम की क्या ज़रूरत है
  • एक कॉलेज फुटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    व्यक्तिगत वेब पेज बनें आपने इसे पेशेवरों में देखा है, अब यह आपकी बारी है अपना स्वयं का डोमेन प्राप्त करें और किसी के लिए इसे करने के लिए किराया करें या अपने आप कर दो यह आपका पाठ्यक्रम होगा यह आपका ब्लॉग है, आपका भविष्य।
  • युक्तियाँ

    • अभ्यास परिपूर्ण बनाता है
    • प्रयास करना जारी रखें

    चेतावनी

    • निराश मत हो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com