ekterya.com

कैसे एक JCPenney मॉडल बनने के लिए

JCPenney एक मॉडल के रूप में कैरियर शुरू करने के लिए सबसे अच्छी जगहों में से एक है। जबकि अधिकांश स्टोर कैटलॉग मॉडल प्राप्त करने के लिए मॉडलिंग एजेंसियों का इस्तेमाल करते हैं, आमतौर पर, स्टोर फैशन शो में प्रतिभा की तलाश करते हैं। अच्छी तरह से तैयार करें और कंपनी के लिए एक मॉडल के रूप में नौकरी पाने के लिए अपने पोर्टफोलियो और अपनी तस्वीरों को व्यवस्थित करें।

चरणों

एक जेसीपेंनी मॉडल चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
अपने स्थानीय JCPenney स्टोर के प्रशासनिक कार्यालयों को बुलाओ ऑपरेटर से पूछें कि कंपनी स्टोर के लिए या फैशन शो के लिए अपने मॉडल की तलाश कर रही है। यदि वे आपको बताते हैं कि कंपनी एक मॉडलिंग एजेंसी का उपयोग करती है, तो पूछें कि यह क्या है। अगर वे आपको बताते हैं कि स्टोर खुद ही मॉडल की तलाश कर रहा है, तो यह जानने के लिए पूछें कि यह कैसे करना है ताकि वे आप पर विचार कर सकें। यदि ऑपरेटर आपको बताता है कि वह नहीं जानता कि मॉडल कहाँ से आते हैं, तो उससे पूछें कि वह कौन है आपको लगातार होना चाहिए
  • एक जेसीपेंनी मॉडल चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    कास्टिंग डायरेक्टर या मॉडलिंग एजेंसी के पास जाओ जो कि जेसीपीनी के लिए मॉडल का अनुबंध करती है। स्वाभाविक रूप से तैयार हो जाओ और बहुत श्रृंगार पर डाल मत करो। मॉडलिंग में आपकी दिलचस्पी दिखाएं, विशेषकर जेसीपीनी के लिए आपको महत्वाकांक्षी होना चाहिए और उस कंपनी के लिए मॉडल बनने के लिए आपको मिलना चाहिए मानदंडों के बारे में जानने के लिए सवाल पूछना चाहिए।
  • एक जेसीपेंनी मॉडल चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    विशेष रूप से शॉपिंग सेंटर में, फैशन शो के बारे में अखबार के विज्ञापन और ईवेंट कैलेंडर देखें जब आप एक शो या एक शो JCPenney JCPenney में भाग लेने के लिए एक विज्ञापन दिखाई, घटना बनाने कंपनी के पास जाकर पूछना आप JCPenney के लिए कैसे मॉडल कर सकते हैं। कोई आपको सही पता बताएगा
  • एक जेसीपेंनी मॉडल चरण 4 के शीर्षक वाला छवि



    4
    अपनी तस्वीरों को मॉडलिंग एजेंसियों को भेजें, जो कि कैटलॉग के लिए वाणिज्यिक दिखावे पर ध्यान केंद्रित करते हैं। अधिकांश खुदरा स्टोर अपने मॉडलों को प्राप्त करने के लिए सबसे प्रसिद्ध एजेंसियों, जैसे फोर्ड या एलीट का उपयोग करते हैं। आम तौर पर, ये एजेंसियां ​​एक महीने में एक बार कास्टिंग करने के लिए कॉल करती हैं, लेकिन उन्हें अपने प्रतिनिधियों के रूप में जाना मुश्किल है। उन मॉडलिंग एजेंसियों की सूची के लिए JCPenney वेबसाइट पर जाएं जो वे उपयोग करते हैं।
  • एक जेसीपेंनी मॉडल चरण 5 के शीर्षक वाला छवि
    5

    Video: How to Make a Remote Control Hydraulic Excavator/JCB ' at Home DIY

    अक्सर, JCPenney के मॉडल प्रतियोगिताओं स्थानीय और राष्ट्रीय स्तर पर है प्रतियोगिता के इस प्रकार की किसी भी घोषणा पर ध्यान दें साइन अप करें जब आपको पता चल जाएगा कि वहां एक होना है आपको सकारात्मक रहना चाहिए और JCPenney के लिए मॉडल का मौका प्राप्त करने का अवसर लेना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    Video: How to make Walking ROBOT from cardboard Easy Science Project DIY at Home

    • मॉडलिंग में अनुभव हासिल करने के लिए एक छोटी दुकान से प्रारंभ करें।
    • मॉडलिंग एजेंट प्राप्त करने की कोशिश करें, खासकर यदि एजेंटों में से एक JCPenney पृष्ठ पर सूचीबद्ध है

    चेतावनी

    • मॉडलिंग की दुनिया में पहुंचना मुश्किल है, खासकर अगर आप जेसीपीनी जैसी बड़ी दुकान में प्रवेश करना चाहते हैं अगर यह ऐसा कुछ है जो आप वास्तव में करना चाहते हैं, तो आप को अस्वीकार करने का प्रयास करना चाहिए, निश्चित रूप से बने रहना और निरंतर होना चाहिए।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पोर्टफोलियो
    • तस्वीरें
    • बिजनेस कार्ड
    • क्लोज़-अप फोटो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com