ekterya.com

कैसे एक सौंदर्य सलाहकार बनने के लिए

बहुत से लोग, खासकर महिलाएं, अपने वित्त में सुधार के अवसर के रूप में सौंदर्य सलाह देखें दुर्भाग्य से, उनमें से कई विफल और फिर कंपनी को छोड़ दें यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो इस तरह के काम में प्रवेश करना चाहते हैं, तो आप और आपके परिवार के लिए आय सृजन करने की संभावना बढ़ाने के लिए पढ़ें।

चरणों

आरंभिक बेचना एवन चरण 1 नामक छवि
1
वह कंपनी चुनें जिसे आप सावधानी से जुड़ने जा रहे हैं विभिन्न कंपनियों की सूची के लिए मूल्य, प्रस्तुति और फायदे जो विक्रेताओं के पास हैं, उनके लिए पूछें। पता लगाएं कि उत्पाद का कितना हिस्सा आपके पास जाता है और जिस तरह से वे सलाहकार को भुगतान करते हैं, ऑर्डर भेजने का तरीका, अगर कोई प्रवेश शुल्क है।
  • आरंभिक बेचना एवन चरण 6 नामक छवि
    2
    उत्पादों को जानिए यदि वह उत्पादों को जानता है तो एक सलाहकार बेहतर बेचता है ग्राहक पूछते हैं कि यह या उस उत्पाद का कितनी और समय उपयोग कर सकते हैं। आप आमतौर पर एक ही कंपनी में प्रशिक्षण प्राप्त करेंगे स्टार सलाहकारों के बारे में अन्य सलाहकारों से पूछें और उन्हें क्या पेशकश करने के लिए उपयोग करें।
  • आरंभिक बेचना एवन चरण 4 नामक छवि
    3
    एक कॉस्मेटोलॉजी कोर्स लें कॉस्मोलॉजी को जानने से आप उत्पादों का प्रस्ताव या सुझाव देंगे कि आपके क्लाइंट के लिए सबसे अच्छा क्या होगा। जबकि कंपनी सुरक्षित रूप से प्रशिक्षण प्रदान करेगी, एक कॉस्मेटोलॉजी कोर्स होने पर आपको अधिक सुरक्षा मिल जाएगी।
  • आरंभिक बेचना एवन चरण 2 नामक छवि
    4
    क्लाइंट पोर्टफोलियो बनाएं पैसा बनाने के बारे में सोचने से पहले आपको उन ग्राहकों के समूह के निर्माण के बारे में सोचना चाहिए जो आपको अपने सौंदर्यवादिता संबंधी समस्याओं का हल देखेंगे। अपने उत्पादों को बढ़ावा देने, प्रस्ताव छूट प्रदान करें और यदि आपके उत्पादों में महंगे हैं, तो भुगतान के प्रकार प्रदान करें जो दोनों पक्षों के लिए अच्छा है। यदि आपके पास कंपनी का पुरस्कार है, तो उसे अपने सर्वोत्तम ग्राहकों में से एक कम कीमत पर दें।
  • Video: बाबा रामदेव ने कैसे की पतंजलि की शुरुआत (10,000 करोड़ की है सालाना कमाई )

    आरंभिक बेचना एवन चरण 7 शीर्षक वाली छवि

    Video: MONEY IN THE BANK | OPEN AN ACCOUNT 2DAY | INJIBS COSMETS-YOUTUBE VIDEOS

    5
    ऑफ़र का लाभ उठाएं अपने पहले मुनाफे के साथ, उन उत्पादों को खरीदें जो प्रस्ताव पर हैं। उन ख़रीदें खरीदें जिनके बारे में आपको लगता है कि अधिक मांग हो सकती है और प्रस्ताव खत्म हो जाने पर, उन्हें अपने लाभ को अधिकतम करने के लिए सामान्य कीमत पर बेच दें। यह विशेष रूप से सच है यदि आप अपने नियमित ग्राहकों के उत्पादों को ऑफ़र पर खरीदते हैं।
  • मेक ए मैगर नाम की छवि` class=



    6
    कार्यशील पूंजी बनाएं थोड़ा सा करके आपको अपने ग्राहकों को भुगतान करने और ऑफ़र पर उत्पादों को खरीदने के लिए समय देने में सक्षम होने के लिए और अधिक पैसा मिलेगा। इस तरह आप बुरे महीनों के लिए अधिक प्रतिरोधी होंगे और आप अधिक बिक्री वाले महीनों को बेहतर ढंग से कवर करने में सक्षम होंगे।
  • चालान का भुगतान करने के लिए क्लाइंट प्राप्त करें
    7
    सलाहकारों का एक नेटवर्क बनाएं उन प्रश्नों का मित्र बनें जो आपके द्वारा बेचने वाले उत्पादों को प्राप्त करने के लिए आप की तरह बेचते हैं। एक वफादार ग्राहक यह स्वीकार नहीं करेगा कि आप अपना उत्पाद नहीं पा सकते हैं।
  • आरंभिक बेचना एवन चरण 3 नामक छवि
    8
    बड़े पुरस्कारों का उद्देश्य कंपनियों के लिए अपने खाते की आवाजाही के आधार पर बड़े पुरस्कारों के साथ अपने उत्पादों की बिक्री को प्रोत्साहित करना आम बात है अपनी कार्यशील पूंजी का लाभ उठाएं और और अधिक जीतने के लिए बड़े पुरस्कारों तक पहुंचने का प्रयास करें।
  • कैनेडियन भुगतानकर्ता चरण 1 पर अमेरिकी बैंक से एक चेक लिखें
    9
    अपनी जेब की देखभाल करें हालांकि शुरुआत में थोड़ा पैसा निवेश करना अच्छा है, व्यापार को अपने आप ही खड़ा होना चाहिए। यदि उत्पादों में बहुत बिक्री नहीं होती है या उत्पाद, प्रशासन, आदि के वितरण की समस्याएं हैं। पूंजी को रूपांतरित करें जो आपने पहले ही पैसे और परिवर्तन कंपनियों में बनाई थी।
  • 10
    पोंजी योजना का ख्याल रखना पोंजी योजनाएं वे हैं जिनमे कंपनी का सलाह है कि इसके सलाहकार या विक्रयविद् ग्राहकों के बजाय उत्पादों को खरीदते हैं और साथ ही इसमें निगमन के लिए अच्छा पुरस्कार मिलता है। इस प्रकार का व्यवसाय बिक्री के लिए पैसा नहीं बनाता है और इसलिए, समय के साथ टिकाऊ नहीं है

  • युक्तियाँ

    • एक अच्छी पेशकश के साथ दर्ज करें लगभग सभी कंपनियां जो सलाहकारों के माध्यम से अपने उत्पादों को वितरित करती हैं, परामर्श के लिए प्रवेश पुरस्कार देती हैं जो कंपनी को अधिक विक्रेताओं को लाती हैं। एक मित्र या मित्र से संपर्क करें जो पहले से ही एक सलाहकार है और देखें कि वे क्या साझा कर सकते हैं।
    • कंपनी के सबसे प्रसिद्ध उत्पादों का उपयोग करने के लिए परिणाम के बारे में स्पष्ट रूप से बात करने में सक्षम होने की कोशिश करें। कुछ ऐसी चीज़ों को बेचना आसान है जो आप जानते हैं कि अच्छा है।
    • लाभप्रद लाभ की तलाश में अपने ग्राहक पोर्टफोलियो को स्थापित करने की कोशिश करें। हालांकि, एक अच्छा सौंदर्य सलाहकार होने के मुकाबले अच्छा मुनाफा संभव है, अगर आपके पास ऐसे ग्राहकों का समूह नहीं है जो आपके लिए भरोसा करते हैं तो आप इसे प्राप्त नहीं करेंगे।

    चेतावनी

    • प्रवेश करने से पहले कंपनी का काम अनुबंध पढ़ें कराधान और भुगतान विधि के बारे में सब कुछ पढ़ें यह भी देखें कि उत्पादों की प्रतिपूर्ति के लिए खराब स्थिति और उत्पादों के प्रतिस्थापन के लिए एक खंड है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com