ekterya.com

किसी प्रवासी को यह बताने के लिए कि उसने आपको जो सिफारिश की थी, वह पत्र इतना अच्छा नहीं है

तो आपके पूर्व नियोक्ता या आपके शिक्षक ने आपको सिफारिश का एक पत्र लिखा था औरओह, उसने जो लिखा था वह वास्तव में आप की उम्मीद नहीं है! आप इसे उपयोग कर सकते हैं नहीं है, तो आप जैसे बयानों से भरे हुए हैं "लगभग हमेशा देर से, लेकिन पर आगमन अपना काम करता है", "यह एक औसत कार्यकर्ता है ..." या "बहुत अच्छा नहीं है, लेकिन यह मजेदार उसकी कोशिश को देखने के लिए गया था।" लेकिन किसी को यह बताने के लिए कि पत्र "पर्याप्त नहीं है" खतरनाक है और आपको उम्मीद है कि आप नतीजे न मिलने पाएंगे। चलो देखते हैं कि आप इस पत्र को किस तरह से परिवर्तित कर सकते हैं "मनुष्य, क्या यह वास्तव में आप क्या सोचते हैं?" एक "महान ... में मैं इसकी सराहना करता हूं।"

चरणों

Video: Emigrar a Argentina - Verdades y Mentiras # 1

छवि शीर्षक से एक पूर्व नियोक्ता को बताएं कि उनके संदर्भ पत्र Isn` class=
1
अपने पूर्व बॉस को अलग-अलग सुझाव दें कि वह जो डाल सकता है, इसके अलावा, जो उसने पहले ही डाल दिया है। कभी भी किसी को न बताएं कि "जो गलत था या वह गलत था", जब तक कि आप उसे प्रशिक्षण न दें- व्यवहार को संशोधित करने के लिए बेहतर तरीके हैं।
  • Video: Suspense: Mortmain / Quiet Desperation / Smiley

    छवि शीर्षक से एक पूर्व नियोक्ता को बताएं कि उनके संदर्भ पत्र Isn` class=
    2
    याद रखें कि आपके साथ एक संवेदनशील संबंध है, जिसने आपको सिफारिश का पत्र लिखा है। यह व्यक्ति, आपको एक पक्ष बनाने के लिए, आपकी सहायता करने का निर्णय लिया कोई बात नहीं है कि आपने उसके लिए कितना मुश्किल काम किया है, तकनीकी रूप से वह आपको कुछ भी नहीं देना है - इसलिए उसे सामना करके आप कुछ भी हासिल नहीं करेंगे, भले ही आप इसे अपनी छाती से बाहर निकालने के लिए करते हैं ... आप कुछ भी हासिल नहीं करते हैं और आपका लक्ष्य एक बेहतर पत्र लिखना है, न कि गुस्सा मालिक
  • छवि शीर्षक से एक पूर्व नियोक्ता को बताएं कि उनके संदर्भ पत्र Isn` class=
    3

    Video: Our Miss Brooks: Deacon Jones / Bye Bye / Planning a Trip to Europe / Non-Fraternization Policy

    अगर आपको लगता है कि आप अपने पूर्व-मालिक के दृष्टिकोण को बदल सकते हैं और यदि आप उसे थोड़ा दबाते हैं तो आप उसे एक बेहतर पत्र दे सकते हैं, कुंजी "संदर्भ" है। संदर्भ का मतलब है कि आप उन्हें बताएं कि आपको क्या चाहिए और क्यों ऐसा करने के लिए, आपको खुद से पूछना पड़ सकता है कि "मुझे यह पत्र कहने की क्या ज़रूरत है और क्यों? "
  • छवि शीर्षक से एक पूर्व नियोक्ता को बताएं कि उनके संदर्भ पत्र Isn` class=
    4



    जब आप पूरी तरह से समझते हैं कि आपको क्या चाहिए, तो इसे अपने बॉस को बताएं। निम्नलिखित की तरह एक परिचय का प्रयोग करें:
  • "नमस्ते श्री रोजर्स, आप पत्र के लिए बहुत बहुत धन्यवाद! यह बहुत अच्छा है (और अपनी जीभ काट, दया यह नरम)। मैं बता तुम सिर्फ मुझे पता है कि दरबान के पद, सिस्टम इंजीनियर के लिए, हार्वर्ड में, छात्रावस्था दिया वे देखेंगे कि मेरा पत्र ऐसा कुछ कहता है [मैं समय पर हूँ, मैंने कड़ी मेहनत की, मैंने बाहर खड़ा किया, मैंने किसी खास तरीके से कुछ विशेष परियोजना में योगदान दिया) क्या आप इसे कहने में सहज महसूस करेंगे? "
  • छवि शीर्षक से एक पूर्व नियोक्ता को बताएं कि उनके संदर्भ पत्र Isn` class=
    5
    परिणाम प्राप्त करने पर ध्यान केंद्रित करें, नाराज नहीं। इस तरह से बोल रहा है, तो आप आप अपने पूर्व बॉस, जो एक) कुछ भी नहीं गलत और वास्तव में बार जब आप एक पत्र लिखने के लिए के लिए बहुत आभारी हैं किया था कह रही हो जाएगा, ख) आप पत्र की जरूरत है कुछ बातें कहते हैं, और ग) ले लिया है आप हो जाएगा पूछा कि क्या आप उन्हें लिखकर दिमाग करेंगे। असल में, आपने उसे कुछ सरल करने के लिए कहा था और आप पहले से ही उसके लिए सब कुछ सोचा थे, सबसे संभावित बात आपको बताना है ("हां")। यह प्रेरक और अनुशंसा करने की कुंजी है कि आप एक निश्चित बात करते हैं, जिससे यह आसान हो जाता है और इसे दोष देने के बिना।
  • सुधार करने के लिए अपने पूर्व बॉस को एक समयसीमा दे देना सुनिश्चित करें!
  • छवि शीर्षक से एक पूर्व नियोक्ता को बताएं कि उनके संदर्भ पत्र Isn` class=
    6

    Video: Classic Movie Bloopers and Mistakes: Film Stars Uncensored - 1930s and 1940s Outtakes

    इसे प्रयास करें यदि आप अपने पूर्व-बॉस के पत्र को बदल नहीं सकते हैं, तो आप पर विचार करना चाहिए कि आप क्या कर सकते हैं। यदि आपको लगता है कि आपका पूर्व मालिक सुझाव स्वीकार नहीं करता है, तो किसी और को करने के लिए कहें - आप उन सभी लोगों को आश्चर्यचकित करेंगे जो आपकी सिफारिश कर सकते हैं, उदाहरण के लिए एक शिक्षक, एक सहकर्मी, चर्च का सदस्य, जिसने आपको काम पर रखा है एक नानी के रूप में, "किसी भी प्रकार" का एक पैटर्न और कुछ स्वैच्छिक कार्यक्रम का समन्वयक भी जिसमें आपने भाग लिया है। रचनात्मक रहें जब आपको लगता है कि आपकी कौन सहायता कर सकता है।
  • युक्तियाँ

    • बहुत उत्साह से बात मत करो उन चीज़ों की खोज करते हुए जिसे आप "पसंद" करते हैं, बस अपने समय के लिए धन्यवाद करने के बजाय, आप किसी को झूठी तरह दिखेंगे।
    • कुछ मामलों में, आपके बॉस की सिफारिश के एक पत्र के लिए पूछने से पहले "यह बेहतर हो सकता है" अगर, जब आप स्पष्ट रूप से उससे बात करते हैं, ऐसा लगता है कि वह आपकी उपलब्धियों और क्षमताओं को स्वीकार नहीं करना चाहता है, तो वह आपको एक अच्छी सिफारिश पत्र नहीं दे सकता है
    • यह महत्वपूर्ण है कि आप सभी मालिकों की एक सूची रखें जो पिछले मौकों पर आपको अच्छे संदर्भ दिए हैं - अपने डेटा को अपडेट करने और उनके साथ संपर्क में रहने के बारे में सुनिश्चित करें।

    चेतावनी

    • उस व्यक्ति के कार्य की आलोचना न करें जिसने पहले से आप के साथ किया था
    • सबसे पहले, अपना होमवर्क करें जब आप अपने बॉस के साथ जाते हैं, तो आपको विशेष रूप से पता होना चाहिए कि आप क्या चाहते हैं कि आप उसे कहें और उनसे बात न करें जैसे "क्या आप इसे थोड़ा बेहतर कर सकते हैं? या आप इसे सुधार सकते हैं? "ठीक है, आपको एहसास होगा कि क) आप नहीं जानते कि आप क्या चाहते हैं, और बी) आप उनसे पहले के पत्र के लिए उस पर नाराज हैं।
    • ध्यान रखें कि एक थीसिस सलाहकार या सलाहकार अनुसंधान है अगर आप पत्र क्या करेंगे, हो सकता है आप, नहीं मिल रहा है आप क्या चाहते हैं के दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में हैं, क्योंकि यदि आप नहीं कर रहे हैं कि तुम क्या सिफारिश के अपने पत्र में डाल , उस व्यक्ति की आय या प्रतिष्ठा के स्रोत खो देंगे इसे ध्यान में रखें और किसी और से सहायता प्राप्त करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक ईमेल या फोन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com