ekterya.com

यदि आप लगभग 25 वर्ष का हो तो मॉडल बनने के लिए

यह उन लोगों के लिए एक गाइड है, जो सोचते हैं कि वे मॉडलिंग की दुनिया में प्रवेश करने के लिए बहुत बूढ़े हैं।

चरणों

विधि 1

अवसर के लिए तैयार हो जाओ
आपका मिड बीसेंटी चरण 1 में एक मॉडल होना शीर्षक छवि
1
पोशाक बस जींस की एक जोड़ी, एक सेक्सी कमीज और उच्च ऊँची एड़ी की एक जोड़ी पर्याप्त होगी मुद्दा यह नहीं है कि आपका अलमारी आपके चेहरे या आपके शरीर की सुंदरता से ध्यान भंग न होने दे। आप अपने आप को बहुत अधिक उत्पादित देखना नहीं चाहते हैं। उच्च ऊँची एड़ी के जूते, फ्लैट जूते के विपरीत, न केवल आपकी ऊंचाई में वृद्धि होगी, बल्कि आपकी चलने की शैली में सुधार भी करेगा और अपनी सरल अलमारी में शैली जोड़ देगा।
  • आपकी मिड ट्वेंटीस में चरण 2 में एक मॉडल शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    बहुत कम मेकअप का उपयोग करें यदि संभव हो, आधार का उपयोग पूरी तरह से बचने का प्रयास करें। यह आपके चेहरे को स्वच्छ और स्वस्थ रखेगा। यदि आपके मुँहासे हैं, तो तुरंत एक त्वचा विशेषज्ञ पर जाएं वास्तव में, यह मुँहासे से छुटकारा पाने में महीनों या सालों का समय ले सकता है और इस उम्र में, आपके पास परीक्षण उत्पादों को आँख बंद करके बर्बाद करने का बहुत कम समय है। इसके अलावा, खनिज श्रृंगार पर स्विच करने पर विचार करें, जो मजबूत नींव की तुलना में हल्का है, छिपाना नहीं करता, और तेल के रंग को सुधारने में मदद कर सकता है। फार्मेसी ब्रांडों का उपयोग करने से बचें, जब तक कि यह वित्तीय कारणों के लिए आपका एकमात्र विकल्प न हो।
  • आपका मिड ट्वेंटीस में एक मॉडल बनें चित्र चरण 3
    3
    अपनी आंख मेकअप या ब्लश के साथ अपनी विशेषताओं को छिपाना या विकृत न करें। यदि आप नहीं जानते कि कैसे एक प्राकृतिक देखो, एक श्रृंगार पेशेवर के पास जाओ और एक प्राकृतिक देखो के लिए पूछें अगर आपको लगता है कि आपको मजबूत आंख मेकअप की आवश्यकता है, तो आप हो सकते हैं कि आप मॉडलिंग के लिए नहीं बने हैं या आपको इस क्षेत्र में सफल होने के लिए आत्मविश्वास की कमी है। यदि यह आपका मामला है, तो मस्करा को लागू करने का प्रयास करें, कुछ छायाएं जहां बिल्कुल आवश्यक और प्राकृतिक स्याही के साथ थोड़ा सा होंठ चमक। आप इसे करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा और शायद अपने दोस्तों और परिवार से प्रशंसा ले, जो केवल मदद कर सकता है यह संभव है कि उन्हें उम्मीद है कि आप पर्याप्त श्रृंगार का उपयोग करना बंद कर दें। इसके अलावा, रात में सभी मेकअप हटाने के नियम का पालन करना सुनिश्चित करें
  • आपका मिड ट्वेंटीस में चरण 4 में एक मॉडल शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    अपने आसन के लिए स्थायी रूप से ध्यान दें और चलने का तरीका देखें अपने कंधों को वापस रखो और आपका सिर उठाया जाए, चाहे आपको कितना अजीब लगता है। जैसा कि आप चलते हैं, एक पैर दूसरे के सामने रखें आपके पैरों को एक सीधी रेखा में एक दूसरे का अनुसरण करना चाहिए।
  • आपका मिड ट्वेंटीस में एक मॉडल बनें छवि चरण 5
    5

    Video: अगर आपके पास भी है 2 रुपए का सिक्का तो आपको मिलेंगे 3 लाख रुपए

    व्यायाम करें। सुनिश्चित करें कि आप कम वजन रखें, लेकिन स्वस्थ रहने के लिए सावधान रहें एक पोषण विशेषज्ञ पर जाएं और उसके साथ अपने लक्ष्यों पर चर्चा करें आइए यथार्थवादी बनें: एक पेशेवर के रूप में, आपको अपने निपटान में मौजूद सभी संसाधनों के साथ लाभ उठाना चाहिए। इसके बारे में एक लाइसेंस प्लेट के रूप में और एक मॉडल के रूप में अपनी भविष्य की सफलता के लिए एक निवेश के रूप में सोचो।
  • आपका मिड ट्वेंटीस में एक मॉडल बनें छवि 6 चरण
    6
    एक दिन में 8 गिलास पानी पीने से। सोडा (कार्बोनेटेड पेय) और पानी के साथ रस को बदलें यदि यह आपके लिए मुश्किल है। यह चीनी से बचने और अपने शरीर को हाइड्रेटेड रखने के लिए, जो एक चमकदार त्वचा को प्राप्त होगा।
  • आपका मिड ट्वेंटीस में एक मॉडल बनें चित्र चरण 7
    7

    Video: The Third Industrial Revolution: A Radical New Sharing Economy

    स्वस्थ रहें जब भी संभव हो बाल straighteners, बाल dryers और कर्लिंग लोहा से बचें अपने बालों के प्राकृतिक बनावट का उपयोग करने की कोशिश करें, चाहे आप इसे पसंद करें या न करें उच्च गुणवत्ता वाले सौंदर्य सैलूनों में निवेश करें और अपने स्टाइलिस्ट से एक शैली तैयार करें जो आपके बालों के प्राकृतिक बनावट के साथ काम करता है। यदि आप सीधे बाल के नशे की लत हैं, तो उन सरहदों को छोड़ दें! इन उपकरणों को केवल विशेष अवसरों के लिए आरक्षित किया जाना चाहिए! एक मॉडल के रूप में, इन अवसरों इतने असामान्य नहीं होंगे, इसलिए जब भी आप कर सकते हैं, तब भी अपने बालों को आराम दें। इसके अलावा, ऐसे सौंदर्य उत्पादों को ढूंढने का प्रयास करें, जो आप को देख रहे हैं। अपने आप को गर्मी से बचाने के लिए और अपने बालों के प्रकार के उचित उत्पादों के लिए हमेशा एयरोसोल का उपयोग करें। अपने बालों को हर रोज न धोएं इसके बजाय, शुष्क शैम्पू का उपयोग करने की कोशिश करें।
  • आपका मिड ट्वेंटीस में एक मॉडल बनें छवि चरण 8



    8
    अपने नाखूनों की उपेक्षा न करें उन्हें अपेक्षाकृत कम रखें (महिलाओं, ऐक्रेलिक नाखूनों का उपयोग न करें!) और एक स्पष्ट उज्ज्वल या प्राकृतिक टन के साथ चमक
  • विधि 2

    मॉडलिंग के प्रकार का निर्धारण
    आपका मिड ट्वेंटीस में एक मॉडल बनें चित्र 9
    1
    यदि आप 25 वर्ष का हैं, तो ऐसी एजेंसियां ​​हैं जो अब भी आपको उच्च फैशन के मॉडल के बारे में विचार कर सकती हैं, इस बात पर निर्भर करता है कि आप कितने वृद्ध हैं, इसलिए अपनी देखभाल के साथ आपकी त्वचा का ध्यान रखना सुनिश्चित करें: नेत्र क्षेत्र के लिए एक अच्छी क्रीम में निवेश करें और एक अच्छा न्यूरॉइराइज़र, और अपने आप को सूरज से न देखें! यह कभी कमाना नहीं है! जब तक कि निश्चित रूप से, सूरज से ऐसा न करें, इस मामले में आपको बहुत अधिक तन नहीं होना चाहिए या नारंगी दिखाना चाहिए। एक रिश्तेदार या मित्र से पूछें कि आपको आपकी त्वचा को नारंगी दिखता है या नहीं यदि हां, तो नीचे टोन और टैनिंग से बचें। फोटोग्राफर आपकी त्वचा पर ब्रांसर लागू करेंगे अगर उन्हें लगता है कि यह बहुत ही पीला है।
  • आपका मिड ट्वेंटीस में एक मॉडल बनें छवि 10 कदम
    2
    यदि आप 25 वर्ष से अधिक हो और आपको लगता है कि आप अब भी कोशिश कर रहे हैं, तो अपनी तस्वीरों को अपने वेब पेजों या पारंपरिक मेल के माध्यम से प्रतिष्ठित एजेंसियों को भेजें। एजेंसियां ​​आम तौर पर 25 वर्ष से अधिक उम्र के मॉडल्स को कॉल में बाधित करती हैं। Tomate 4 तस्वीरें पहले मेकअप के बिना एक फ्रंट फोटो होना चाहिए (हालांकि, अगर आप अभी भी इसका उपयोग करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह केवल मस्करा और एक छिपाना है जो पूरी तरह से आपकी त्वचा की टोन के साथ फिट बैठता है)। दूसरा प्रोफ़ाइल चित्र होना चाहिए। तीसरा, एक पूर्ण लंबाई वाली बिकिनी फोटो (कभी भी नग्न तस्वीरें नहीं भेजती हैं - वे अनपेक्षित हैं)। और, आखिरकार, एक पूरे शरीर को एक बिकनी में गोली चलाई जिसमें दोनों पक्ष थे।
  • आपका मिड ट्वेंटीस में एक मॉडल रहो छवि शीर्षक 11
    3
    स्वयं के साथ ईमानदार रहें क्या आपके कपड़े आकार 4, 6 या 8 हैं? क्या आप 1.75 मी (5 फीट और 9 इंच) से ज्यादा मापते हैं? यदि नहीं, तो आपको वाणिज्यिक मॉडलिंग या बड़े आकार की कोशिश करनी चाहिए। ऐसी प्रभाग खोजें जिनके पास इन डिवीजन हैं
  • आपका मिड ट्वेंटीस में एक मॉडल बनें चित्र स्टेप 12
    4
    यदि आप 25 वर्ष से अधिक हो और आप उच्च फैशन मॉडलिंग में कैरियर के लिए अर्हता प्राप्त नहीं करते हैं, या किसी एजेंट ने सिफारिश की है कि आप वाणिज्यिक मॉडलिंग पर जा रहे हैं, जो आपको सबसे ज्यादा चाहिए, इसे सुनें और व्यावसायिक मॉडलिंग पर जाएं! आप एक वाणिज्यिक मॉडल होने में बहुत सफल हो सकते हैं और, जो कि उच्च फैशन मॉडलिंग में हैं, उन सभी के विपरीत, आप सबसे ज़्यादा, वैधता खो देंगे कभी नहीं। आप जब तक मरने तक मॉडल नहीं बना पाएंगे इसके अलावा, यह अभी भी पर्याप्त है ग्लैमर, यह बहुत मजेदार है और आपके पास बहुत सारा पैसा कमाने का अवसर होगा।
  • विधि 3

    हार न दें
    आपका मिड ट्वेंटीस के चरण 13 में एक मॉडल का शीर्षक चित्र
    1
    लड़ाई में रहें मॉडलिंग की दुनिया सबसे निराशाजनक व्यवसायों में से एक हो सकती है जिसमें प्रवेश करने का प्रयास किया जा सकता है। कई अस्वीकृति और लोग होंगे जो सोचेंगे कि वे अपनी एजेंसी के लिए बहुत पुराना हैं
  • आपका मिड ट्वेंटीस में एक मॉडल बनें छवि 14 कदम
    2
    एहसास है कि सिर्फ इसलिए कि आप एक काम में अच्छा नहीं हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप दूसरे पर अच्छा नहीं कर रहे हैं। इसका अर्थ यह नहीं है कि आप किसी और एजेंसी के लिए सुंदर या सही नहीं हैं। यदि आपको लगता है कि यह आपके पास है तो आप बहुत बूढ़ा होंगे। यह अपनी ही हार और आत्मसंतुष्टता की भविष्यवाणी है
  • आपका मिड ट्वेंटीस में एक मॉडल बनो चित्र चरण 15
    3
    अपना सिर ऊपर रखो, कंधे वापस और एक भयंकर चाल
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com