ekterya.com

हॉलीवुड में कैसे सफल हो

संभवत: आपको आपके अंतर्ज्ञान में एक भावना है जो आपको बताती है कि हॉलीवुड आपकी नियति है आपने इस विचार को थोड़ी देर के लिए व्यवस्थित किया है और यह केवल मजबूत हो जाता है हालांकि, आप इसे कैसे करते हैं? ठीक है, आपको एक प्रयास करना होगा इसमें आपको साल लग सकते हैं क्या आप बड़ी छलांग लगाने के लिए तैयार हैं?

चरणों

भाग 1

अपने पेशेवर कैरियर का निर्माण
हॉलीवुड चरण 1 में बनाओ मैट इमेज का शीर्षक
1
अपनी योजना ए से छुटकारा पाएं यदि आप एक झटका है तो आप इसका उपयोग करेंगे तो, प्रारंभिक नौकरी पाने के लिए उबाऊ जानकारी के साथ आप क्या करेंगे? उसके साथ प्यार में मत आना अपना जीवन न लिखें, सप्ताह में 60 घंटे खर्च न करें और उस ऊर्जा को भूल जाएं जिसे आप बाहर जाना है और अपने आप को खुद को समर्पित करना चाहते हैं जो आप खुद को समर्पित करना चाहते हैं। हॉलीवुड को आपका एकमात्र विकल्प होना चाहिए अन्यथा, आप वापस ले सकते हैं
  • हॉलीवुड का उल्लेख करने के लिए एक वाक्यांश है: "यदि आप कुछ भी कर सकते हैं, तो करें"। हॉलीवुड में सफल होने वाले लोग खुद को कुछ और नहीं देख पाते हैं यह आपका भविष्य होना चाहिए और कुछ भी संभव नहीं है
  • Video: लड़की बनने के चक्कर में बदला लिंग, अब हॉलीवुड सुंदरियों से भी है ज्यादा हसीन

    हॉलीवुड चरण 2 में मेक इट में शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: हॉलीवुड फिल्म 'जस्टिस लीग' इंडियन भाषाओं में समय पर नहीं रिलीज हो पाई

    कक्षाएं ले लो उन्हें ले लो कि क्या आप कार्य, लिखना, गायन, फिल्म या नृत्य करना चाहते हैं। असली प्रतिभा अच्छी है, लेकिन आपको कुछ कौशल चाहिए आपको लोगों को जानना होगा और सोचने के समान तरीके से काम करना होगा। आपको अन्य लोगों से सीखना होगा और समय सीमा के साथ चुनौतियों का सामना करना होगा। आपको यह पता लगाना होगा कि क्या ऐसा कुछ है जो आप वास्तव में अच्छे हैं और आनंद लें
  • स्थानीय सामुदायिक कॉलेज में दिए गए पाठ्यक्रमों को देखें। इसके अलावा, आप वयस्क स्कूलों, सामुदायिक केंद्रों या ऑनलाइन पर कक्षाओं पर विचार कर सकते हैं। अगर पैसा एक बड़ी समस्या है, तो आपको अपने स्वयं के शिक्षक बनना पड़ सकता है
  • हॉलीवुड चरण 3 में बनाओ मैट इमेज का शीर्षक

    Video: मेरी ताकत | 2018 साउथ इंडियन हिंदी डब्ड़ फ़ुल एचडी मूवी | वेंकटेश | नयनथारा

    3
    अपने आप को इंटरनेट पर रखो आज की तकनीक का लाभ उठाएं, स्वयं का पर्दाफाश करें और उन्हें आपको देखने दें। जनता के लिए, या तो एक फिल्म के माध्यम से, जिसे आपने लिखा, निर्देशित और फिल्माया या नृत्य के एक वीडियो के माध्यम से नृत्य किया। तुम्हें पता नहीं, आप की खोज की जा सकती है
  • क्या आप सबूत की ज़रूरत है कि इंटरनेट आपको बस ज़रूरत हो सकती है? केट अपटन, जस्टिन बीबर, बो बर्नहैम, किम कार्दशियन या कार्ली राय जैसेन से बात करें वे सभी ने उन्हें इंटरनेट पर खोजा इसके अलावा, वे उन लोगों के नाम हैं जो आपको एक हाथ दे सकते हैं।
  • हॉलीवुड चरण 4 में मैक इट्स शीर्षक वाला इमेज
    4
    किसी तरह का अनुभव प्राप्त करें क्या आपके पास कोई मित्र है जो किसी अभिनय वर्ग में है और ऑडिशन के लिए रिकॉर्डिंग की आवश्यकता है? इसे रिकॉर्ड करने की पेशकश करें क्या एक स्थानीय हाई स्कूल को अपने संगीत के लिए एक कोरियोग्राफर की जरूरत है? उस स्थिति को स्वीकार करें। चाहे कितना भी मौका, इसका लाभ उठाएं और इसे पारित न करें यदि यह हल्के से संबंधित है जो आप करना चाहते हैं। यह सही दिशा में एक कदम है।
  • आपको केवल एक बात पर विचार करना चाहिए: इसे आगे बढ़ने से रोक देना न दें अपने को फिर से शुरू करने और नीचे व्यवस्थित करने के बीच एक पतली रेखा है। अपने आप को एक समय सीमा दें आपको एक साल या उससे भी ज्यादा समय तक काम करना होगा और फिर आप पश्चिम में तेजी लाएंगे। यह सिर्फ एक स्टॉप है, अंत बिंदु नहीं है।
  • हॉलीवुड चरण 5 में मेक इट, शीर्षक वाला इमेज
    5
    अवसरों की तलाश में रहें अगर आप बस अपना जीवन व्यतीत करते हैं, सप्ताहांत पीने और पजामा पहनते हैं, संभावना है कि भाग्य आपके रास्ते नहीं आते हैं। जो लोग काम को सफल करते हैं और जो लगातार उन्हें पसंद करते हैं उन्हें करने का अवसर तलाशते हैं। अपने नि: शुल्क समय निगरानी विज्ञापनों (जैसे क्रेगलिस्ट) को खर्च करें, उन लोगों से मिलना जिनकी आपकी सेवाओं की आवश्यकता हो सकती है और अपना नाम उजागर कर सकते हैं। अवसर व्यापक आगंतुक नहीं है
  • यथासंभव व्यस्त रहें यह कागज पर अच्छा लगता है और यह आपको जितना संभव हो उतने लोगों के साथ मिलना पड़ता है। उन लोगों के पास पहले से ही आपका फ़ोन नंबर होगा जब वे सफल होंगे। जब आप लाखों जीतते हैं तो आप सो सकते हैं
  • भाग 2

    हॉलीवुड में शुरू करें
    हॉलीवुड चरण 6 में बनाओ इट्स इमेज
    1
    हॉलीवुड में जाएं अगर आप उस जगह में सफल होना चाहते हैं तो आपको वहां होना है। कुछ बिंदु पर, आपको कूद करना होगा। यह महंगा है और जैसा आप कल्पना के रूप में आकर्षक नहीं है, इसलिए वास्तविकता की एक स्वस्थ खुराक के साथ आगे बढ़ना सुनिश्चित करें। हालांकि, यह किया जाना चाहिए। अब बेहतर समय क्या है? यह कदम आपको यह महसूस करने में मदद करेगा कि आपका सपना सच है।
    • "हॉलीवुड" जरूरी हॉलीवुड मतलब नहीं है इसके विपरीत, इसका मतलब है कि कल्वर सिटी, ग्लेनडेल, लॉस एंजिल्स, लेनॉक्स, इंगलवुड, हॉथोर्न और अन्य शहरों। कैलिफ़ोर्निया रहने के लिए सबसे महंगे स्थानों में से एक है दुनिया भर में और छोटे उपनगर में रहने वाले हॉलीवुड में रहने से सस्ता हो सकता है।
  • हॉलीवुड चरण 7 में बनाओ इट्स इमेज

    Video: यह नियम आपको हर छेत्र में सफल बनाएगी | कैसे सफलता प्राप्त करने के लिए टिप्स

    2
    आप प्राप्त कर सकते हैं किसी भी प्रस्तुति को स्वीकार करें यदि आपके पास एक प्रतिभा एजेंसी, एक सेट या उत्पादन कंपनी में काम करने का विकल्प है, तो इसे स्वीकार करें। यदि आपको बाथरूम के फर्श से गंदगी को वस्तुतः हटा दिया गया है, तो इसे स्वीकार करें। शुरू करने के लिए, आपको नौकरी की आवश्यकता है इसके अलावा, आप लोगों से मिलेंगे और आपके पास पर्यावरण का विचार होगा। सभी लोग एक ही स्थान पर शुरू करते हैं। साथ ही, आपके खाते स्वयं के लिए भुगतान नहीं करेंगे
  • हैरिसन फोर्ड स्टार वार्स के सेट पर एक बढ़ई थे, जब जॉर्ज लुकास ने उन्हें हन सोलो की भूमिका के लिए बुलाया था। ऐसा आपके लिए उतना ही आसान नहीं होगा, लेकिन यह सही दिशा में एक कदम है।
  • हॉलीवुड चरण 8 में मेक इट में शीर्षक वाली छवि
    3
    यदि आप खुद को पेश करना चाहते हैं तो एक प्रतिनिधि प्राप्त करें आपको गंभीरता से लेने और कम काम करने के लिए प्रतिनिधि प्राप्त करें। यह व्यक्ति आपको ऑडिशन लेकर अपना नाम प्रदर्शित करेगा - आपको खुद को पेश करने और दिखाने की कड़ी मेहनत करना है।
  • एक अच्छा प्रतिनिधि मुफ्त है प्रेजेंटेशन प्राप्त करने से पहले कभी भी प्रतिनिधि का भुगतान न करें, यह केवल उन प्रस्तुतियों का एक हिस्सा प्राप्त करना चाहिए जो आपको मिलें।
  • एक प्रतिनिधि प्राप्त करने के लिए एक प्रकार की आवश्यकता है: इसे आपको एक प्रस्तुति में देखना होगा। इसलिए, आप किसी भी प्रस्तुति को स्वीकार कर सकते हैं और रिकॉर्ड कर सकते हैं। आप इसे आमंत्रित प्रतिनिधियों को भेजने के लिए डेमो बनाकर शुरू कर सकते हैं। इसके अलावा, आप वास्तव में ऐसा कर सकते हैं कि शब्द का प्रसार करें और संबंधित करें।



  • हॉलिवुड में 9
    4
    पर्याप्त संबंध क्या शुक्रवार को एक पार्टी है और यह दिलचस्प है, लेकिन आप केवल दो लोगों के बारे में जानते हैं जो जायेंगे और यह केवल फेसबुक के माध्यम से है? में आती है। वहाँ पेय और हँसी होगा कुछ समय बाद, कोई भी याद नहीं करेगा कि आप एक अजनबी हैं आप लोगों से मिलेंगे, आप उनके कनेक्शन के बारे में सुनाएंगे और आप कुछ फोन नंबर प्राप्त कर सकते हैं। जिन लोगों को आप जानते हैं, बेहतर संभावना है कि आपको बाद में अनुशंसित करना होगा।
  • कलाकारों के लिए, इससे प्रतिनिधि भी मिल सकता है कुछ बीयरों के बाद, हास्य टेलीविजन श्रृंखला बॉबी व्हाशिसैम के स्टार आपके व्यवसाय कार्ड को फेंक देंगे और आपको बताएंगे कि वे आपको कॉल करेंगे। हर थोड़ा सा मायने रखता है - अनौपचारिक चैट करें यदि आपको नेतृत्व करने के लिए इसे करना है
  • हॉलीवुड के चरण 10 में बनाओ इमेज का शीर्षक
    5
    अस्वीकृति के लिए इस्तेमाल हो जाओ आप कई "नहीं" सुनेंगे। आप लगभग अस्वीकृति में तैरेंगे। यहां तक ​​कि सबसे प्रसिद्ध हस्तियों ने सुना है कि वे अपने पेशेवर करियर में कुछ बिंदु पर कचरा हैं। इस कठिन दुनिया में दृढ़ रहें और जीवित रहने के लिए आपको कठिन होना चाहिए और अपने आप में बढ़ना होगा। तुमने यहां कामयाब रहे, है ना?
  • स्टार के जीवन की ओर जीवन शायद ही ग्लैमरस है यह संभावना है कि आप गरीब हैं, अपनी सामान्य नौकरी से नफरत करते हैं और छोटे जीत के बारे में सोचें और इसलिए यह है! आपके पास कुछ कठिन प्रस्तुतियां होंगी, लेकिन आपको यह विश्वास करना होगा कि कुछ बिंदु पर वे लाभदायक होंगे।
  • भाग 3

    अपने स्टारडाम का विकास
    हॉलीवुड चरण 11 में बनाओ इट्स इमेज
    1
    लोगों के सपनों का समर्थन करें कितने लोग आप नाम कर सकते हैं जिन्होंने विजय प्राप्त की है और अपने दोस्तों के साथ किया है? बेन अफ्लेक और मैट डेमन? विन्स वॉन और जॉन फेवरू? अक्सर अभिनेता, लेखकों और निर्देशकों को कठिनाइयों के साथ एक साथ आते हैं और अनजाने में प्रसिद्ध हो जाते हैं आप शायद बहुत से लोग जानते हैं जो आपकी एक ही नाव में हैं उनके लिए असफल होने की प्रतीक्षा करने के बजाय, ट्रेन पर जाएं - शायद यह आपकी टिकट जीतने के लिए है।
    • उन लोगों को ध्यान में रखें जो आपकी मदद करते हैं जब आप सफल होते हैं उन्होंने आपके सपनों का समर्थन किया, इसलिए तुम्हारा भी समर्थन करें, भले ही आपने पहले से ही विजय प्राप्त की हो। हॉलीवुड एक आश्चर्यजनक रूप से कठोर सर्कल है - अपने निवासियों के साथ एक अच्छा शब्द रखने के लिए भविष्य के लिए एक समझदार योजना है।
  • हॉलीवुड के चरण 12 में बनाओ इमेज का शीर्षक
    2
    बहुत सुरक्षित रहें क्या आप सभी "नहीं" जानते हैं जो आपको डूबता है? आप कुछ दिन एक दिन बिता नहीं सकते। यदि आप करते हैं, तो आप इस्तीफा दे देंगे। तर्क पर ले जाएगा, अपर्याप्तता की भावनाओं को पकड़ लिया जाएगा और आप इस पथ को छोड़ देंगे जिसमें आपने कड़ी मेहनत की है आपको विश्वास करना होगा कि आप भयानक हैं और कोई भी इसे अभी तक नहीं देखा है। यही आपको ध्यान में रखना है।
  • हॉलीवुड में सफल होने वाले लोग उन लोगों द्वारा थोड़ा पागल हो सकते हैं जिन्होंने कभी सफल होने की कोशिश नहीं की है। यह दिन के बाद दिन मुश्किल हो जाएगा जब तक कि आप ध्यान दें कि चीजें होने की प्रक्रिया में हैं। आप एक प्रतिनिधि, एक ऑडिशन, एक वाणिज्यिक में एक हिस्सा लेते हैं और आप का अनुसरण करते हैं। यह बहुत अधिक नहीं हो सकता है, लेकिन यह एक संकेत है। ये छोटी चीजें आपको बचाए रखें
  • हॉलीवुड 13 में मेक इन
    3
    धीरज रखो रोम एक दिन में नहीं बनाया गया था, अकेले अपने पेशेवर करियर को छोड़ दें यह सामान्यतः में होता है साल। कुछ लोग हैं जो हॉलीवुड में जाते हैं और तत्काल सफलता प्राप्त करते हैं। यह किसी भी अन्य पेशेवर कैरियर की तरह है - आपको शीर्ष के रास्ते पर प्रगति करना है यदि आप अपने आप को समर्पित करते हैं, तो आप जीत लेंगे
  • उस पर छड़ी आप क्षणों के बारे में सोचेंगे जब आप इस बात पर विचार करेंगे कि आप कितने उत्कृष्ट लेखांकन में हैं और यह कितना आसान है, घर वापस जाना और अपनी माँ के साथ रहना कितना आसान होगा। उन क्षण केवल क्षणभंगुर प्रलोभन हैं जो गायब हो जाएंगे। धीरज रखो और अपने फैसले का पालन करें। अन्यथा, आप सोचते रहेंगे कि आपके जीवन के बाकी हिस्सों के लिए "क्या हुआ होता?"
  • हॉलीवुड में कदम 14
    4
    कठोर प्रयास करें जब आप अंततः प्रस्तुतियां शुरू करते हैं तो कड़ी मेहनत करें अपने संवादों को पूरी तरह से याद रखना घंटे बिताएं। अपनी स्क्रिप्ट को परिष्कृत करने के लिए छह गिलास कॉफी लें अपने कंप्यूटर को आप का पालन करें जैसे कि यह आपके स्याम देश थे और लगभग खाने और सोने के लिए समय नहीं बचा है प्रत्येक प्रस्तुति जिसमें आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हैं, वह आपकी अगली प्रस्तुति का मतलब हो सकता है।
  • यह सच है कि रेड कार्पेट पर कुछ आकर्षक क्षण होंगे, लेकिन यह भी एक नौकरी है, खासकर जब आप पहली बार शुरू करते हैं। आपको अच्छे और बुरे को स्वीकार करना होगा कड़ी मेहनत से यह समझना आसान होगा कि आप इसके लायक कैसे हैं।
  • हॉलीवुड चरण 15 में मेक इट में शीर्षक वाली छवि
    5
    किसी को भी मत सुनो ऐसे लोग होंगे जो आपको बताएंगे कि आप कचरा हैं, भले ही आप शीर्ष पर हों ऐसे लोग होंगे जो आपको बताएंगे कि आपको किसी निश्चित तरीके से कार्य करना है, ताकि आपको कुछ लोगों को चापलूसी करनी पड़े और आपको उन हुप्स के माध्यम से कूदना पड़े जो लोग आपको बताते हैं। हालांकि, सच क्या है? उन सभी लोग गलत हैं कोशिश करने के अलावा अन्य सफल होने का कोई तरीका नहीं है किसी को भी मत सुनो, विशेष रूप से नकारात्मक लोगों अन्यथा, आप उदास हो जाएंगे या आप पीछे हटेंगे ये लोग आपके समय का दूसरा नहीं मानते हैं
  • ऐसा कभी नहीं होगा जब सभी लोग आपके काम के बारे में कट्टरपंथी हैं। सभी लोगों के अलग-अलग स्वाद हैं, जो अच्छा है। यही दुनिया को विविध बनाता है इसलिए जब भी आप शीर्ष पर हैं, नकारात्मक लोगों की उपेक्षा करें वे वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता आपको अपनी सफलता और खुशी है - उनको कौन चाहिए?
  • युक्तियाँ

    • अपने सपनों पर चिपटना और हार न दें हालात अच्छी तरह से चलेंगी!
    • यह सुनिश्चित कर लें कि आप क्या कर रहे हैं और वास्तव में इस पेशेवर कैरियर में खुद को समर्पित करना चाहते हैं।

    चेतावनी

    • घोटाले असामान्य नहीं हैं - जब आप किसी संगठन या किसी ऑनलाइन ऑनलाइन व्यक्ति को धन या व्यक्तिगत जानकारी देते हैं, तो आपको सतर्क रहना चाहिए, जो आपके लिए नया है यदि आवश्यक हो तो अपनी ऑनलाइन प्रतिष्ठा देखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com