ekterya.com

कैसे एक वेयरवोल्फ की तरह काम करने के लिए

लायकांथ्रोप्स के रूप में भी जाना जाता है, वेयरवोल्व पौराणिक प्राणी होते हैं जो बाहर पर सामान्य लोगों की तरह दिखाई देते हैं, लेकिन जब एक पूर्णिमा होती है तो वे भेड़ियों की उपस्थिति के साथ जीवों में बदलते हैं। पुस्तकों, कॉमिक्स और टेलीविज़न में प्रसिद्ध प्राणियों के होने के कारण, भेड़िया भेड़ियों और महान व्यक्तियों को जन्म देते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि अगले स्तर पर अपने वेयरवोल्फ व्यक्तिचित्र लेने के लिए, आप इसे वास्तविक बना सकते हैं यदि आप जंगल में समय व्यतीत करते हैं, तो आप अपनी शरीर की भाषा कम करते हैं और आप वास्तविक वेयरवोल्फ की तरह दिखते हैं

चरणों

विधि 1
मिथक का विकास

एक वेयरवोल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक छवि 1 चरण 1
1
रात में जंगल में समय व्यतीत करना शुरू करें वेयरवोल्व्स वन से आकर्षित होते हैं, प्रकृति के लिए और सड़क पर। अगर आप एक वेयरवोल्फ की तरह काम करना चाहते हैं, तो रात में अधिमानतः काफी समय बिताने का एक अच्छा विचार है अपने आप को पौधों के साथ परिचित करें, जानवरों की पटरियों के साथ और अन्य अनिवार्य उत्तरजीविता कौशल के साथ।
  • जानें कि अगले पूर्णिमा चांद्र चक्र में कब आएगा और एक वेयरवोल्फ के निवास स्थान में सितारों को देखने के लिए बाहर होने की योजना है। सुनिश्चित करें कि आपको रात के मध्य में घर छोड़ने से पहले अनुमति है
  • अपने क्षेत्र में स्थानीय वनस्पति के लिए एक गाइड प्राप्त करें और स्थानीय वनस्पतियों की पहचान करने के लिए सीखना शुरू करें। चूंकि वनवासी वन में बहुत समय बिताते हैं, इसलिए अपने परिवेश के बारे में अधिक जानने के लिए यह एक अच्छा विचार है।
  • एक व्हायरोलॉल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक छवि 2 चरण 2

    Video: The IMPOSSIBLE QUIZ Challenge (Fail) Sibling Tag | Collins Key vs Devan Key

    2
    फर्श पर कंबल में सो जाओ भेड़ियों जीव जीवित हैं जो बाहर रहते हैं, वे अधिक सहज और सतर्क महसूस करते हैं जब वे जमीन के करीब होते हैं अधिनियम के रूप में अगर वहाँ एक मुलायम बिस्तर पर सो रही है और अपने कमरे की मंजिल पर एक छोटे से गुजर बनाने के बारे में कुछ असहज है
  • चूंकि वास्तव में मंजिल पर सो रहा है थोड़ा असुविधाजनक है, कुछ सो बैग, कंबल और तकिए को एक छोटी सी चटाई बनाने के लिए और फिर चारों ओर तकिए से बना दीवारें बनायें, जैसे कि यह एक किले थे यदि आप कुछ पैसे निवेश करने के लिए तैयार हैं तो आप एक इन्फैटेबल गद्दा भी प्राप्त कर सकते हैं।
  • जब यह सोने के लिए समय है, तो तीन सर्किलों में चलें, कंबल में एक आरामदायक जगह बनाने के लिए, फिर एक कर्लिंग गेंद में बसें।
  • Video: Monster High Doll Show Skull Academy 91 Clawd Wolf

    एक वेयरवोल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    कुत्तों के साथ एक मजबूत बंधन का विकास करें। अपने कुत्ते के रिश्तेदारों के साथ बहुत समय बिताने के लिए आप उनके व्यवहार के बारे में जानने में मदद करेंगे ताकि आप उन्हें बेहतर ढंग से अनुकरण कर सकें, लेकिन यह आपको कुत्तों के साथ एक मजबूत भावनात्मक बंधन विकसित करने में भी मदद करेगा। यदि अन्य लोगों को यह पता चलता है कि कुत्तों ने आपसे परिचितता के साथ संपर्क किया है, तो आप जल्दी से एक कुत्ता प्रेमी के रूप में प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे।
  • यदि आपके परिवार में कोई कुत्ता नहीं है, तो ऐसे संगठन होते हैं जो हमेशा स्वयंसेवकों को प्राप्त करने के इच्छुक होते हैं जो कुत्तों को आश्रय की सवारी, स्नान और भोजन देना चाहते हैं। यह उन जानवरों से संबंधित उत्कृष्ट तरीका हो सकता है जिनके लिए थोड़ा प्यार होना आवश्यक है।
  • महान आकार और भेड़िया उपस्थिति के कुत्तों से संबंधित करने का प्रयास करें। साइबेरियाई शेपडोग, जर्मन शेफर्ड और साइबेरियाई हसी कुत्ते अच्छे पालतू जानवर हैं जो आप अपने वेयरवोल्फ व्यक्ति को परिपूर्ण करने के लिए देख सकते हैं।
  • एक वेयरवोल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    प्रादेशिक रहें अपने क्षेत्र को परिभाषित करें और इसे स्पष्ट रूप से चिह्नित करें चाहे आपके कमरे, आपके यार्ड या अपने पड़ोस, एक अच्छा वेयरवोल्फ खुद के लिए क्षेत्र का कब्जा कर लिया। अपने क्षेत्र को नियमित रूप से मॉनिटर करें और आमंत्रित किए बिना दर्ज किए गए सभी प्रश्न पूछें। देखो कि आपका क्या है
  • एक पूर्णिमा के साथ अपने कमरे के लिए एक संकेत और एक चौंकाने वाली भेड़िये की छवि को स्पष्ट रूप से "रहने से दूर रहें" शब्द के साथ लेबल करें। दरवाजे पर रखें जो कहते हैं "वेयरवोल्फ से सावधान रहें।"
  • आप जिन लोगों की परवाह करते हैं उनकी रक्षा करने के लिए यह भी एक अच्छा विचार है आपके परिवार और करीबी दोस्त किसी भी समय आप पर भरोसा कर सकते हैं। जब उन्हें आपको सबसे अधिक आवश्यकता होती है, तब उन पर जाएं एक वेयरवोल्फ विश्वसनीय होना चाहिए।
  • एक वेयरवोल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5
    मूडी रहो जंगल के चारों ओर भागना, चन्द्रमा पर चिल्लाहट: एक वेयरवोल्फ चंद्रमा की गहरी ऊर्जा से जुड़ा हुआ है। इसका मतलब यह नहीं है कि एक भेड़िया भेड़िया "बुरा" है, लेकिन यह अंतरात्मा, विचार और उस हिस्से को नियंत्रित करने के बजाय मानस के बेहोश स्त्रैण पक्ष के साथ जुड़ा हुआ है। एक वेयरवोल्फ को अधिक महसूस करना चाहिए और कम लगता है। अपनी भावनाओं को अपनी पसंद और निर्णयों को निर्देशित करने दें अपने सहज ज्ञान का पालन करें, आपकी सहज प्रतिक्रियाएं और आप पर भरोसा करें। एक जानवर बनें
  • विधि 2
    शरीर की भाषा का उपयोग करें

    एक वेयरवोल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक शीर्षक छवि 6
    1
    एक भेड़िया के रूप में अपने दुश्मनों पर घूरो। हर कोई जिसने कभी कुत्ते को जानबूझ कर देखा है, वह यह जानता है कि यह मुश्किल से जीत द्वंद्व है। यदि आप एक वेयरवोल्फ की तरह कार्य करना चाहते हैं, तो शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह आपके अल्फा वुल्फ देखो में है अगर कोई आपको चुनौती देता है, तो कभी न देखो या नीचे नज़र न देखें और आंखों के संपर्क को तोड़ दें। वह झपकी लेता है, जैसे कि दूसरे व्यक्ति की आँखों में देखने की कोशिश कर रहा है, उसकी खोपड़ी के अंदर। अपने भौहें इकट्ठा करने के लिए अपने माथे पर चारा बनाने के लिए भेड़िया की तरह
    • अपनी आँखों पर जोर देने के लिए अपनी छाती को अपनी छाती से कम करें कल्पना कीजिए कि आप चश्मा पहन रहे थे और आप को देखने के लिए एक भेड़िया देखो देने के लिए उन पर देखने की कोशिश कर रहे थे।
  • एक वेयरवोल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक शीर्षक छवि 7
    2

    Video: इस लड़की के शरीर पर भालू जैसे बाल देखकर उड़ जायेंगे आपके होश

    लगातार चलें भेड़ियों अस्वस्थ और गुप्त प्राणियों हैं जब आप चलते हैं या महसूस करते हैं, तो एक भेड़िये की ऊर्जा पैदा करने का प्रयास करें सुनिश्चित करें कि आप तरलता और सुंदरता के साथ चलते हैं, अपनी ऊँची एड़ी के जूते के बजाय अपने पैरों की गेंदों पर चलते हैं।
  • चलना मत देखो बहाना है कि एक शिकार सिर्फ दूरी में दिखाई देता है, भले ही आप सिर्फ एक रेस्तरां में जा रहे हों
  • कभी भी खड़े नहीं रहें यदि आप कहीं इंतजार कर रहे हैं, जैसे किसी डॉक्टर के कार्यालय में, उठो और चारों ओर चलना ऐसा लगता है कि एक पिंजरे से बचने की कोशिश में एक जानवर है। अपने सिर को नीचे रखें और अपनी चालें सुरुचिपूर्ण हों एक भेड़िया एक शिकारी की तरह चलता है चुपचाप, चतुराई से और जल्दी से सोचो मत करो जैसे आप फ्रेंकस्टीन राक्षस थे।
  • एक व्हायरोलॉल्फ की तरह कार्य शीर्षक वाली छवि चरण 8
    3
    वह हवा को नियमित रूप से सूंघता है भेड़ियों के संवेदी रिसेप्टर्स मानव की तुलना में सैकड़ों बार अधिक संवेदनशील होते हैं। एक भेड़िया की तरह कार्य करने के लिए, दुनिया का अनुभव करने के एक तरीके के रूप में अधिक गंध की अपनी भावना का प्रयोग करके अभ्यास करें। भेड़ियों अपने शिकार को ट्रैक करने के लिए गंध का उपयोग करते हैं, उनके क्षेत्र को चिह्नित करते हैं और अन्य प्राणियों की पहचान करने के तरीके के रूप में।
  • कभी-कभी, जब आप अपने दोस्तों के आगे खड़े हो जाते हैं और हवा चलती है, तो धीरे-धीरे सूंघने के लिए अपनी नाक की ओर इशारा करते हैं, जैसे कि आप खतरे आ रही हैं
  • गंध में विशेषज्ञ बनें, खासकर उन की विविधता में जो बाहर पाए जाते हैं जंगल के माध्यम से चलो और सुगंध की पहचान करें बकाइन और हिरण का मल से चमेली को अलग करने में सक्षम होने का अभ्यास करें।



  • एक वेयरवोल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक 9 छवि कदम 9
    4
    चलना शुरू करें भेड़ियों कुशल और तेज धावक हैं, उनकी ऊर्जा का संरक्षण करते हुए उनके शिकार के पीछे जॉगिंग जब तक हमले की दूरी पर नहीं होते, तब तक वे पूरी रफ्तार से धक्का देते हैं। एक भेड़िये की तरह अधिक देखने के लिए, चलना शुरू करें और अपने "फर" में हवा को महसूस करें, जो कि आपके बालों में है। अपने बालों में हवा महसूस करो
  • एक वेयरवोल्फ के समान एक अनुभव पाने के लिए, जंगल में चले जाते हैं और ट्रेल्स के साथ चलते हैं, कुछ प्राकृतिक जूतेों में निवेश करने की संभावना पर भी विचार करते हैं ताकि प्रकृति के करीब पहुंच सकें।
  • एक वेयरवोल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक 10 छवि कदम 10
    5
    कराहना। वेयरवोल्व्स नहीं बोलते हैं, वे गुर्राना करते हैं। ग्रुंट्स और छाल के साथ संचार करना शुरू करना एक अच्छा विचार है, खासकर जब आप निराश महसूस करते हैं (या जब आप किसी मूर्ख की तरह महसूस करते हैं) क्या आपको लगता है की एक द्वंद्वयुद्ध के बीच में पकड़ा गया? अपनी गलती से धीरे-धीरे अपनी गड़गड़ाहट चलो, चुपचाप और धीरे-धीरे चमकते हुए द्वंद्वयुद्ध के दौरान मजबूत हो रहे जब आपका दुश्मन हार जाता है, तो घूमना बंद करो
  • विधि 3
    एक वेयरवोल्फ की उपस्थिति होने के कारण

    एक वेयरवोल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक छवि 11 कदम
    1
    अपने शरीर के बाल बढ़ने दें। यदि एक बात हम जानते हैं कि वेयरवोल्व्स की निश्चितता के साथ, वे बहुत बालों वाली हैं यदि आप एक के रूप में कार्य करना चाहते हैं, तो आपके अवतार अधिक विश्वसनीय होंगे यदि आपके पास विशाल साइडबर्न और बहुत बालों वाले पैर हैं अपने सिर को अपने सिर से और अन्य जगहों से बढ़ने दें, यदि आप एक वेयरवोल्फ की उपस्थिति चाहते हैं
    • यहां तक ​​कि अगर आप सबसे बालों वाले व्यक्ति नहीं हैं, तो अपने बालों को बढ़ने और कंघी और उलझन में सीखने के लिए यह एक वेयरवोल्फ की उपस्थिति विकसित करने में आपकी मदद कर सकता है। अपने बाल धोने के बाद सो जाओ और इसे रात भर सूखा दें जब आप जागते हैं, तो आपके पास एक वेयरवोल्फ के बाल होंगे।
  • एक वेयरवोल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक छवि 12 कदम 12
    2
    अपने नाखूनों को बढ़ने दें। लंबे, तेज नाखून एक वेयरवोल्फ का स्पष्ट संकेत है। उन्हें बढ़ने और उन्हें मजबूत या अंधेरे नेल पॉलिश के साथ मजबूत रखें जो उन्हें मजबूत करता है, उन्हें हल्का भी करता है ताकि वे अनियमित रूप से विकसित न हों अपने वेयरवोल्फ व्यक्तित्व के साथ कितनी दूर जाना चाहते हैं, इसके आधार पर उन्हें गोल या इंगित करें
  • एक वेयरवोल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक छवि 13 कदम
    3
    पृथ्वी टन और काले रंग के साथ कपड़े का उपयोग करें जबकि एक वेयरवोल्फ आमतौर पर अपने कपड़े बदल देता है जब वह बदल जाता है, तो आप पृथ्वी के रंगीन कपड़े, अंधेरे टोन पहनकर एक वेयरवोल्फ का रूप विकसित कर सकते हैं और प्राकृतिक फाइबर बना सकते हैं। कपड़ों को तोड़ने के बिना परिवर्तनों के लिए जगह बनाने के लिए सामान्य रूप से पहनने वाले आकारों की तुलना में थोड़ा बड़ा आकार वाले आकारों का उपयोग करें। इसके अलावा, चाँद पर एक भेड़िया की छवि के साथ शर्ट पहनने से बेहतर कुछ भी नहीं है।
  • वन हरे, काले और भूरे रंग वेयरवोल्फ के रंग हैं। उज्ज्वल नीयन रंग और पस्टेल रंगों से बचें
  • कपास, ऊन और प्राकृतिक सन फाइबर्स आपके कपड़े के लिए आदर्श हैं। रेशम के शर्ट और पॉलिएस्टर जैसे कृत्रिम कपड़े से बचें
  • Video: Power Rangers Jungle Fury Episodes 1-32 Season Recap | Retro Kids Superheroes History

    एक व्हायरोलॉल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक 14 छवि कदम 14
    4
    घास के साथ थोड़ा बाहर निकलो एक वेयरवोल्फ के कपड़ों को ढीले, पहना और थोड़ा पहना होना चाहिए। घुटनों पर फाड़ा और फाड़ा जीन्स परिपूर्ण हैं कोहनी में छेद वाले पुराने फ़लालीन काम शर्ट भी बेहतर हैं। बाहरी गतिविधियों के लिए वस्त्र दिखना चाहिए जैसे कि यह बहुत ही उबाल हो गया है, ऐसा नहीं है कि आपने इसे खरीदा है।
  • यह बहुत सस्ता और अधिक इस्तेमाल किया कपड़ों को खरीदने के लिए सटीक है, तो आपको इसे बुरा व्यवहार करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है कम कीमत पर अच्छे उपयोग किए गए शर्ट को खोजने के लिए बचत स्टोर पर जाएं। घास स्पॉट शामिल हैं।
  • यदि आप अपने वेलोलॉफ़ व्यक्तिचित्र को अगले स्तर तक ले जाना चाहते हैं, तो घास पर थोड़ा गंदा होकर अपने जीन्स और शर्ट पर घास के पैच लगायें। आप अपने बालों में टांगों के एक पत्ते या टहनियों के साथ समाप्त हो सकते हैं। आप देखेंगे कि आपने बाहर सोया है और आप ने जंगल के माध्यम से चलने वाली रात बिताई है।
  • एक वेयरवोल्फ की तरह अधिनियम शीर्षक शीर्षक छवि 15
    5
    लंबी पैदल यात्रा के जूते और खेल के जूते का उपयोग करें वेयरवोल्व्स बेवकूफ एड़ी या फ्लिप फ्लॉप का उपयोग नहीं करते हैं आपको अपने आप को देखना चाहिए जैसे कि आप जंगल में जाने के लिए तैयार थे, किसी समय में चट्टानी चट्टानों और झरनों पर चढ़ाई करें। मजबूत, व्यावहारिक जूते का प्रयोग करें जो आपको किसी भी बाहरी इलाके पर चलने की इजाजत देता है। डार्क बूट, लंबी पैदल यात्रा के जूते और अन्य जलरोधक कपड़े वेयरवोल्फ के लिए बहुत अच्छे हैं।
  • बाहरी गतिविधियों के लिए सैंडल भी विकासशील वेयरवोल्फ के लिए उपयुक्त हो सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप उस स्थान पर कुत्ते हैं जहां आप करते हैं, तो लोगों के मुकाबले उनके करीब रहें। अगर आप उन्हें एलर्जी नहीं कर रहे हैं, तो बस करो।
    • यदि आप एक लड़की हैं, तो बहुत कम या कोई मेकअप का उपयोग करें और यदि आप गहने पहनते हैं, तो इसे जितना संभव हो उतना कम करें लकड़ी या चमड़े के सामान ठीक हैं, साथ ही भेड़िया के आकार का ताबीज भी हैं
    • अगर कोई पूर्णिमा है, तो पिछवाड़े में जाओ और चीखें। बस अपने माता-पिता के सामने मत करो।
    • बाहरी गतिविधियां करें
    • अगर आप उन लोगों के साथ सहज महसूस करते हैं, तो अपने मित्रों या रिश्तेदारों के चारों ओर इस व्यक्तित्व को बनाइए, जब तक कि यह हेलोवीन या समान घटना न हो।
    • बहुत गहरी होने से बचें!

    चेतावनी

    • बस अपने दोस्तों के साथ एक भेड़िया की तरह अभिनय अन्य लोगों को लगता है कि आप पागल हो और पुलिस को बुलाएं।
    • स्कूल या सार्वजनिक स्थानों में उस तरह से कार्य न करें, क्योंकि यदि आप अपने शिक्षक पर छाल करते हैं तो आपके स्कूल रिकॉर्ड को चिह्नित करना संभव है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com