ekterya.com

कैसे इमो संगीत की सराहना करते हैं

इमो संगीत अक्सर निराशाजनक गीतों से मेलोड्रामा के साथ और बड़ी संख्या में नकारात्मक छवियों के साथ जुड़ा हुआ है। वास्तव में यह एक गलतफहमी है और दशकों की जड़ों के साथ संगीत शैली तुच्छ है। स्टोरीयोगों से इमो संगीत के लिए और भी बहुत कुछ है: इसमें उपनगरीय, एक दिलचस्प स्थानीय दृश्य और थोड़ा-सा प्रतिभा है। इसकी सराहना करना सीखना अपेक्षाओं से अधिक है और इसकी विशेषताओं, इतिहास और विविधता को जानने के लिए।

चरणों

विधि 1
भावनाएं जानिए

इंप्रेशेट इमो संगीत चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
इसकी विशेषताओं को जानें पता करें कि ईमो संगीत क्या है और एक खुला दिमाग रखें। इंटरनेट पर संगीत पत्रिकाओं में इमो संगीत के बारे में लेख ढूंढें, जैसे कि स्टीरियोगम इस तरह के स्रोत आपको यह विचार दे सकते हैं कि इमो वर्तमान में और हाल के वर्षों में संगीत संस्कृति में फिट बैठता है। वे आपको एक संतुलित विचार भी दे सकते हैं कि क्या ईएमओ को तकनीकी दृष्टि से अलग करता है।
  • इमो संगीत संरचना को समझने के लिए समय निकालें, सामान्य कविता-कोरस-कविता के पैटर्न और ध्वनि के अन्य महत्वपूर्ण गुण भिन्न-भिन्न होते हैं। जानें कि जब आप एक सुराग सुनाते हैं, और यह समझने में सक्षम हो कि यह आम तौर पर इमो के रूप में क्यों पहचाना जाता है।
  • के बजाय दूसरे के साथ एक दौड़ खरीदने, न्यायाधीशों सोच रहे हैं कि कैसे एक कुत्ते को अपने विशेष नस्ल के मानकों के अनुरूप: संगीत शैलियों आंकना लगभग एक डॉग शो को पहचानने की तरह है। किसी भी निर्णय जारी करने से पहले emo के विशिष्ट मानकों को जानें
  • यह थोड़ा उबाऊ लगते हैं, लेकिन यकीन है कि आप संगीत गुणों मदद कर सकते हैं कि आप क्या पसंद के बारे में अधिक समझते हैं, और अधिक संगीत की खोज और स्पष्ट रूप से व्याख्या करने के लिए आप कुछ क्यों पसंद नहीं है में सक्षम हो समझने के कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से इमो संगीत चरण 2 की सराहना करें
    2
    अपनी कहानी जानिए 2004 में, एक प्रसिद्ध संगीतज्ञ ने घोषणा की कि "पालतू पशु ध्वनि" (1966) बीच बॉयज़ के पहले एलबम emo था, और "पालतू पशु लगता है" सभी समय के एल्बम चार्ट चट्टान पर लगभग हमेशा स्थित है! यहां तक ​​कि अगर वह वक्तव्य नहीं रखता है, यह निर्विवाद है 1990 के दशक और 2000 के दशक में अपनी जड़ें से शैली, overvalued लोकप्रियता से के इतिहास को जानने का 1980 के मध्य के हार्डकोर पंक दृश्य में अपने वंश है कि emo संगीत, जब तक कि 2013 के बाद उसके पुनर्जन्म को कितने कॉल करते हैं
  • स्ट्रेओजम और ट्रेबलज़िन जैसे अन्य इंटरनेट स्रोतों से आपको ईमो जड़ों के बारे में बहुत कुछ बता सकते हैं, उनका "स्वर्ण युग" 1 99 0 के दशक के उत्तरार्ध और 2000 के प्रारंभ में और इसके "पुनर्जन्म" 2013 के बाद
  • इमेज शीर्षक से इमो संगीत चरण 3 की सराहना करें
    3

    Video: चेनानी-नाशरी सुरंग से कश्मीर में पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा: पीएम मोदी

    लोकप्रिय और अज्ञात बैंड दोनों को सुनो। जनसंचार के युग में किसी भी शैली की तरह, यह सोचना आसान है कि भावनाएं केवल रेडियो पर या किसी अन्य लोकप्रिय माध्यम में आपके द्वारा सुनाई जाने वाली चीज़ों के समान है। हालांकि, यह एक कठोर परिभाषित श्रेणी के बजाय उप-व्यंजनों का ढीला संग्रह है। सभी बैंड आप रेडियो पर जो कुछ सुनते हैं, उसकी आवाज नहीं है, खासकर जब से उनकी "दूसरी लहर"। हालांकि इमो संगीत के सबसे लोकप्रिय उदाहरणों को जानना उपयोगी है, हालांकि, कम-ज्ञात कलाकारों को खोजने के लिए समय निकालना निश्चित है।
  • Soundcloud पर emo लेबल और संगीत स्रोतों से अन्य वेबसाइटों की जांच करें
  • विधि 2
    इमो संगीत में अपने स्वाद को परिभाषित करें

    इमेज शीर्षक से इमो संगीत चरण 4 की सराहना करें
    1

    Video: पूरी दिल्ली मैं gum आई जियो साड़ी ना मिले

    आपके पास प्लेलिस्ट हैं और अधिक खोजें एक बार जब आप अपने गुणों और उसके इतिहास के बारे में सीखा है, और लोकप्रिय और कम-ज्ञात कलाकारों को जानने में पहले कदम उठाने के बाद, अपने आप को शैली में विसर्जित कर दें। सब कुछ अपने हाथों को प्राप्त कर सकते हैं सुनो संगीत की खोज करने के लिए साइटों पर जांचें और श्रेणी को रखें "emo"। खोलें, एक्सप्लोर करें और देखें कि आप क्या पा सकते हैं।
    • लोकप्रिय बैंडों, गीतों और एल्बमों की सूची, साथ ही साथ स्टीरियोगम, मास अपील और अन्य नए संगीत वेबसाइटों में अज्ञात लोगों की सूची खोजें।
    • पेंडोरा जैसी संगीत सेवाओं का उपयोग करें, जो आपकी वरीयताओं से सीखते हैं और नए ट्रैक और कलाकारों की सिफारिश कर सकते हैं।
    • संबंधित शैलियों और उप-व्यंजनों, जैसे पॉप गुंडा, कट्टर गुंडा और चिल्लाओ के बारे में अधिक खोजें
  • इमेज शीर्षक से इमो संगीत चरण 5 की सराहना करें
    2
    गीत पढ़ें गीत ईमो संगीत में विशेष रूप से महत्वपूर्ण हैं एक बार जब आप गाने की एक ठोस सूची को एक साथ रख सकते हैं जिसने आपको एक अच्छा प्रभाव दिया है, तो गीत ऑनलाइन देखें पढ़ने और समझने के लिए अपना समय ले लो कि वे क्या कहते हैं। पढ़ें कि अन्य लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं, लेकिन निश्चित रूप से अपनी स्वयं की व्याख्याएं करें: इस बारे में सोचें कि आप कैसे संबंधित हैं और उन्हें आप के लिए सार्थक बना सकते हैं।



  • इंप्रेशेट इमो म्यूजिक चरण 6 के शीर्षक वाला इमेज

    Video: Sertab Erener - Emre Yücelen İle Stüdyo Sohbetleri #10

    3
    तय करो कि आप क्या पसंद करते हैं आपने पहले ही शोध किया है, कहानी सीख ली है, सूर्य के नीचे सभी भावनाएं सुनना शुरू कर दिया है, और आप कुछ गीतों के गीतों को भी जानते हैं। अब यह समय है कि उन गीतों के बारे में सोचें जो आपने गहराई में छुआ हैं, या ऐसे गाने जिन्हें आप अपने सिर से नहीं निकाल सकते। विचार करें कि आप अपने पसंदीदा गीतों के बारे में क्या पसंद करते हैं, और इमो संगीत में अपने स्वाद को परिभाषित करने के लिए आपने जो कुछ सीखा है उसका उपयोग करें।
  • एक वैकल्पिक या इसके अतिरिक्त, तय करें कि आपको क्या पसंद नहीं है। अपने फैसले का समर्थन करने के लिए कारण देने में सक्षम हो।
  • विधि 3
    गहराई में जांच करें

    इंप्रेशेट इमोज़ संगीत चरण 7 का शीर्षक चित्र
    1
    एक कॉन्सर्ट में जाएं किसी भी संगीत शैली में एक जीवित दृश्य और एक जीवन शैली है जिसे आपको जानने की जरूरत है जांचें कि क्या आपके पास एक ईएमओ बैंड है जो आपके पास खेलता है। स्थानीय बैंड खोजें, जिन्हें आप समीक्षा करना चाहें। संगीत, यह भावनाएं या किसी भी अन्य, बेहतर है जब यह लाइव होता है, इससे पहले कि आप आलोचना शुरू करें, सुनिश्चित करें कि आपके आस्तीन का एक जीवंत अनुभव है कॉन्सर्ट में भाग लेने से आपको बातचीत करने और प्रशंसकों से अधिक जानने का मौका मिलता है।
  • इमेज शीर्षक से इमो संगीत चरण 8 को सराहना
    2
    फैशन और इमो संस्कृति का अन्वेषण करें कई संगीत शैलियों फैशन और शैलियों के साथ जुड़े हुए हैं, और इमो संगीत अलग नहीं है। इमो फ़ैशन और संस्कृति का एक्सप्लोर करें जिस तरह से आपने संगीत से संपर्क किया: एक खुले दिमाग के साथ और उम्मीदों के बिना।
  • मान लेते हैं कि emo के सभी प्रशंसकों के एक निश्चित तरीके से पोशाक, emo फैशन की बहुत अवज्ञा के साथ क्या और भीड़ से अलग देखने के लिए है, खासकर जब से न करें।
  • इसके अलावा, सीखने और एक व्यापक दृष्टिकोण के लिए, इस बात पर विचार करें कि दशकों में फैशन और ईमो शैलियों कैसे बदल गई हैं।
  • इमेज शीर्षक से इमो संगीत चरण 9 की सराहना करें
    3
    "भावना" की सराहना करने के लिए जानें सभी भावनाएं संगीत अवसाद के बारे में नहीं है, और यह निश्चित रूप से आप को चोट पहुँचाने के बारे में नहीं है कभी कभी लोगों को अपने "भावनाओं" के लिए emo का मज़ाक उड़ाते हैं, लेकिन व्यावहारिक और भावनात्मक रूप से जटिल संगीत आप के लिए अच्छा हो सकता है। वहाँ कुछ उदास बातें हो सकता है, लेकिन अध्ययन से पता चला है कि दुख की बात संगीत वास्तव में, मदद कर सकते हैं और अधिक सहानुभूति बन एक समग्र भावनात्मक जीवन को विकसित करने और यहां तक ​​कि आरामदायक हो सकता है।
  • इंप्रेशेट इमो म्यूजिक स्टेप 10 नामक छवि
    4
    भावनाएं बनें और गर्व महसूस करें। आप अपने ज्ञान का निर्माण और संगीत व संस्कृति emo के लिए स्वाद, न दें नकारात्मक लकीर के फकीर आप को प्रभावित करने का प्रयास किया है। अगर कोई आपके खिलाफ अपना संगीत स्वाद लेता है, तो उस व्यक्ति के साथ जुड़ने के लायक नहीं है आप सीखा है, वहाँ संगीत उद्योग के कई स्रोत सम्मानित जड़ों, इतिहास और emo संगीत की गुणवत्ता को मान्य, इस पर मुझे गर्व हो रहे हैं!
  • युक्तियाँ

    • सभी प्रकार के संगीत की ओर खुले दिमाग रखें
    • अन्य लोगों को अपने संगीत स्वाद का फैसला न करें। तय करें कि आप क्या पसंद करते हैं, अपना व्यक्तित्व ढूंढें और इसे बनाए रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com