ekterya.com

कैसे जस्टिन Bieber की तरह गाने के लिए

जस्टिन बीबर एक गतिशील और चुस्त आवाज है जो सीखना मुश्किल लग सकता है। हालांकि, जैसे ही जस्टिन ने अपनी शैली सीख ली, जैसे अस्शर और जस्टिन टिम्बरलेक, आप भी इसका अनुकरण कर सकते हैं। उन्हें अपने संगीत, उनकी मुखर शैली और उनकी प्रस्तुतियों के अध्ययन के कई घंटे लगते हैं ताकि उन्हें कैसे दोहराया जा सके। इसमें बहुत समर्पण होगा, लेकिन अंततः यह संभव है।

चरणों

विधि 1
अपनी आवाज़ को प्रशिक्षित करें

जस्टिन Bieber जैसे सिंगल गाए हुए छवि का पहला चरण
1
जस्टिन Bieber को सुनो और उसे अनुकरण करने का प्रयास करें। यहां तक ​​कि अगर आप उन नोटों तक पहुंच नहीं सकते हैं जो तुरंत पहुंचते हैं, तो आप उनके गीतों के गीत सीख सकते हैं। जस्टिन बीबर गाना गाने के एक बड़े हिस्से के रूप में वह गीतों को जानते हैं।
  • यदि आप एक गायक नहीं हैं, तो गायन की मूल बातें जानने के लिए आप एक आवाज वर्ग से शुरू करना चाह सकते हैं। आपके पास एक नींव होने के बाद, आप उन्नत गायन तकनीकों को सीखना जारी रख सकते हैं जो जस्टिन द्वारा उपयोग करता है।
  • शुरू करने के लिए जस्टिन के पहले गीतों में से कुछ गाने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, "बेबी" एक आकर्षक पॉप गीत है और दोहरावदार गीतों को याद करना आसान है।
  • जस्टिन Bieber चरण 2 के समान गाए हुए छवि
    2
    अपनी मुखर चपलता में सुधार करें जस्टिन के कुछ गानों को गाने के लिए आपको उच्च और निम्न रजिस्टरों में आवाज़ का एक अच्छा आदेश होना चाहिए।
  • धीरे धीरे गायन शुरू करो, यहां तक ​​कि आर्केगियो भी अर्पेगियोज़ एक व्यक्तिगत नोट हैं जो एक संगीत तार बनाते हैं। उन्हें नाबालिग से प्रमुख के लिए गायन का अभ्यास करें, और फिर प्रमुख से नाबालिग तक। अपनी गति के बारे में चिंता न करें, लेकिन जब आप नोट्स गाते हैं तो अपनी टोन और आवाज को बनाए रखें। अपने निबंधों को रिकॉर्ड करें और फिर अपनी प्रगति का मूल्यांकन करें विभिन्न स्वर ध्वनियों के साथ काम करें गति बढ़ाएं क्योंकि आपके कौशल में सुधार होगा।
  • अभ्यास melismas Melismas भी आमतौर पर मुखर प्रदर्शन के रूप में जाना जाता है। यह कई अलग-अलग नोटों को प्राप्त करने के लिए अपनी आवाज के स्वर को एक शब्द रखने और बदलने की क्षमता है।
  • जस्टिन बीबर द्वारा "सौंदर्य और द बीट" जैसे गाने गाते हुए कोशिश करें इस गीत में मुखर कार्यों की एक श्रृंखला है और वास्तव में जस्टिन की श्रेणी, साथ ही साथ उनकी मुखर चपलता भी दिखाती है
  • जस्टिन Bieber की तरह गाए हुए छवि का चरण 3
    3
    छाती के गीत को बदलें फाल्सेटो. जस्टिन की एक मुखर शैली है जो छाती के बीच अक्सर बदलती है, या सामान्य गायन श्रेणी, फाल्सेटो के लिए। फाल्सेटो अधिक तीव्र है और गले और नाक छोड़ने के लिए जाता है। जब आप फाल्सेटो में गाते हैं, तो आप आम तौर पर ध्वनि देंगे कि आप एक छोटे बच्चे की आवाज बना रहे हैं। यह आपको जस्टिन के संगीत में कुछ उच्च और नरम नोटों को प्राप्त करने में मदद करेगा, साथ ही साथ आप तुरंत छाती से गायन में बदल सकते हैं।
  • "लंबे समय के रूप में आप मुझे प्यार" के कोरस गाने की कोशिश करो कैसे जस्टिन अपनी छाती की आवाज़ से फाल्सेटो और उसके छाती की आवाज को बदलते हुए ध्यान दें, जबकि शब्द "प्रेम" कह रहा है
  • जस्टिन Bieber के सीजन की छवि का शीर्षक चरण 4
    4
    कर्कश आवाज के साथ गाओ जस्टिन की आवाज़ में एक कर्कश गुणवत्ता है जो इसे कठोरता का एक सा है। अपनी गर्दन की मांसपेशियों को तनाव में रखो और बहुत आवाज़ में बाँध लें, जबकि आप अपनी आवाज़ में कुछ खुरदरापन पैदा करने के लिए गाते हैं। हालांकि, हर समय ऐसा करने की कोशिश न करें - बस कुछ गीतों में इसे और यहां जोड़ें। "माफ करना" सुनो और ध्यान दें जस्टिन की आवाज़ कोरस में थोड़ी कर्कश हो जाती है, और फिर यह एक नरम स्वर में बदल जाती है।
  • जस्टिन Bieber जैसे गाँव का शीर्षक चित्र 5
    5



    हर दिन अभ्यास करें यदि आप जवान हैं, तो आप अपनी आवाज सुधारने की अधिक संभावना रखते हैं। संभवत: सबसे अधिक प्रगति प्राप्त करने के लिए एक या दो दिन में इन तकनीकों को बेहतर बनाने के लिए अभ्यास करना सबसे अच्छा है। जस्टिन लगभग सभी अपने जीवन जी रहे हैं, इसलिए यदि आप प्रतिभा को विकसित करना चाहते हैं तो गायन के लिए, आपको नियमित आधार पर कड़ी मेहनत करने के लिए प्रतिबद्ध होना होगा।
  • विश्वास करो तब तक अभ्यास करें जब तक कि आप नोटों को आत्मविश्वास से नहीं पहुंच पाते और उन्हें जस्टिन के रूप में आसानी से गाएं।
  • विधि 2
    जस्टिन जैसे अधिनियम

    Video: तो इस तरह जस्टिन बीबर ने दिया भारतीय फैंस को धोखा|MWP NEWS

    जस्टिन Bieber जैसे गाँव का शीर्षक चित्र 6
    1
    जस्टिन बीबर के नृत्य आंदोलनों का अध्ययन करें। यदि आप वास्तव में उसके जैसे गायन करना चाहते हैं, तो आपको मंच पर अपनी उपस्थिति का अभ्यास करना होगा।
    • अध्ययन हिप हॉप नृत्य अपने आंदोलनों में सुधार करने के लिए एक हिप हॉप कक्षा लेने की कोशिश करें। उनकी प्रस्तुतियों में अधिकांश कोरियोग्राफ़ी अपेक्षाकृत सरल लगती हैं - हालांकि, गायन के दौरान ये करने के लिए काफी जटिल है। इसके लिए कई अभ्यासों की आवश्यकता है
    • दर्शकों को इशारे बनाएं। जस्टिन अपनी उंगली के साथ बहुत कुछ इंगित करना पसंद करता है एक सुंदर लड़की ढूँढें और उसे बाहर बिंदु। सबसे अधिक संभावना है, वह बेहोश हो जाता है आप एक छोटे से उचकाने की कोशिश कर सकते हैं या अंगूठे और सूचकांक उंगलियों के साथ दिल का आकार बना सकते हैं।
    • कुछ जस्टिन बीबर के संगीत वीडियो देखें, जैसे "विश्वास" वीडियो उनके कुछ आंदोलनों का अध्ययन करें और उनको कॉपी करने का प्रयास करें।
  • जस्टिन Bieber के सिंगल की तरह दिये गये छवि का चरण 7
    2
    जस्टिन की तरह पोशाक कई हुडियों, बेसबॉल टोपी और धूप का चश्मा का उपयोग करें उज्ज्वल बास्केटबॉल के जूते पहनें और तंग पैंट या तंग जीन्स के साथ चेहरे यदि आपको स्मार्ट देखने की आवश्यकता है, तो आप एक जैकेट पर रख सकते हैं।
  • जस्टिन Bieber के सीजन की छवि का शीर्षक स्टेप 8
    3
    बस जस्टिन की तरह एक उपकरण खेलें एक महान गायक होने के अलावा, जस्टिन ड्रम, गिटार पियानो और यहां तक ​​कि तुरही खेल सकते हैं। इन उपकरणों में से किसी एक को खेलने के बारे में जानने की कोशिश करें ताकि जस्टिन की तरह इसे देखने के लिए अपनी व्याख्या में शामिल कर सकें।
  • जस्टिन Bieber की तरह गाए हुए छवि का शीर्षक चरण 9
    4

    Video: सलमान खान ने शेरा को क्यों बनाया जस्टिन बीबर का बॉडीगार्ड?

    ऐसे गीत लिखें जिनके पास जस्टिन के गीतों के समान थीम हैं। लड़कियों के बारे में गाओ, विशेष रूप से सेलेना गोमेज़ वह दूसरी संभावनाओं के बारे में गाती है और अपना उद्देश्य ढूंढता है।
  • शब्द "बच्चे" अक्सर प्रयोग करें जस्टिन के पास "बेबी" नामक एक गीत है, और वह अपने दूसरे गीतों के एक अच्छे हिस्से में इस अवधि का उपयोग करता है।
  • कई "ऊह" और "हाँ" जोड़ें जस्टिन एक पॉप गायक है, इसलिए आपके बोलने में हमेशा अधिक बोलने की ज़रूरत नहीं होती है
  • Video: Raxstar x Justin Bieber - Sorry (Cover) [Part 2]

    युक्तियाँ

    • आवाज़ को गर्म करने के लिए गायन और सांस लेने के व्यायाम का उपयोग करें वे मांसपेशियां हैं और जब आप ऐसा करेंगे तो बेहतर प्रदर्शन होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com