ekterya.com

कैसे एक Hermione ग्रेंजर पोशाक बनाने के लिए

यद्यपि यह समय हैरी पॉटर पुस्तक प्रकाशन पार्टियों के लिए तैयार है, आपको कभी नहीं पता होगा कि आपको जादुई देखने की आवश्यकता कब होगी। उचित पोशाक, विशेषता केश और सूक्ष्म श्रृंगार और जादुई सामान के साथ, यह हरमौनी ग्रेंजर के रूप में बहुत आसान है। तो हेलोवीन के लिए या अगले पोशाक पार्टी के लिए पूरी तरह से तैयार होने का आयोजन शुरू करें

चरणों

भाग 1
छद्म बनाएँ

Video: हॉगवर्ट्स कॉस्टयूम (ग्राईफिंडर) + DIY वैंड!

एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 1 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
एक सफेद शर्ट रखो एक सफेद और मूल बटन नीचे शर्ट खोजें
  • एक हर्मियॉन ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 2 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक स्कर्ट खोजें ग्रे या काले स्कर्ट खोजें जो आपके घुटनों तक लगभग पहुंचता है चाहे वफ़ादार वैकल्पिक है
  • Video: अंतिम मिनट हरमाइन ग्रेंजर कॉस्टयूम

    एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 3 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक वेस्ट और टाई चुनें एक कॉलर के आकार के साथ काले या ग्रे बनियान की तलाश करें वी शर्ट पर पहनने के लिए। ग्रिफ़िंडर (लाल और सोने) के रंगों में एक टाई चुनें जो बनियान के नीचे पहनें।
  • आप एक बनियान के बजाए एक बटन कार्डिगन भी पहन सकते हैं, खासकर यदि आप टोडा पहनने नहीं जा रहे हैं
  • एक हर्मियॉन ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 4 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    सॉक्स और जूते चुनें मोजे की तलाश करें जो एक सादे रंग में घुटने तक पहुंचे, जैसे कि काले या भूरे रंग के साधारण काले या भूरे रंग के जूते पहनें, जैसे कि मैरी जेन जूते या लोफर्स
  • एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 5 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    वह एक टोडा पहनता है आप एक शैक्षिक बुकस्टोर, एक पोशाक की दुकान, दूसरे हाथ या दान में पा सकते हैं सुनिश्चित करें कि आप एक अच्छी स्थिति में हैं, क्योंकि हार्मिओन कभी फाड़ या फटा हुआ टोडा नहीं पहनेंगे।
  • अगर आपके परिवार में वकील या अकादमिक हैं, तो उनसे पूछें कि क्या उनके पास एक टोगा है, जिसे आप उधार ले सकते हैं यदि हां, तो सावधान रहें कि होगवार्ट्स बैज को स्थायी रूप से ठीक न करें।
  • भाग 2
    जोड़ना और मेकअप पर डालना

    एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 6 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    तय करें कि आप किस हर्मियोन की बाल शैली चाहते हैं यदि आप एक युवा हर्मियोन का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं, तो एक लंबी और भारी शैली का उपयोग करें यदि आप अधिक परिपक्व संस्करण बनना पसंद करते हैं, तो एक ढीली लहर प्रभाव प्राप्त करें जो आप सिर के किनारों को संलग्न कर सकते हैं।
    • याद रखें कि हर्मियॉन में गहरे भूरे रंग के बाल हैं, इसलिए गोरा या हल्के भूरे बालों से बचें।
  • एक हर्मियॉन ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 7 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2



    अपने बालों में कंघी। यदि आप अपने आप को एक युवा Hermione के रूप में छिपाने, अपने बालों को सूखा और मात्रा का एक बहुत कुछ प्राप्त करने के लिए इसे कंघी। Hairspray का उपयोग न करें ढीले और चंचल बाल जाने के लिए बेहतर लहराती बाल प्राप्त करने के लिए, गीले बालों पर फोम का उपयोग करें, इसे दो भागों में विभाजित करें और प्रत्येक एक को चोटी। आपके सिर के प्रत्येक तरफ एक चोटी होगी। बालों को बालवाले में सूखने से पहले उन्हें खत्म कर दें। ऐसा करने में, बाल के कर्ल और तरंगें होनी चाहिए।
  • एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 8 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    3
    थोड़ा श्रृंगार लागू करें फैशन पहनने और मेकअप बहुत पहनने के लिए हर्मियोन नहीं जानते इसके बजाय, एक प्राकृतिक नज़र रखें। छिपाने वाला, मूल पाउडर आधार और थोड़ा रौग लागू करें। एक गर्म हर्मियोन के लिए एक गुलाबी होंठ चमक और अधिक परिपक्व संस्करण के लिए एक मैट लिपस्टिक का उपयोग करें।
  • एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 9 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    4
    अपनी आँखें बनाओ, वैकल्पिक रूप से यदि आप अधिक परिपक्व हर्मिओन का प्रतिनिधित्व करने जा रहे हैं और अपनी आंखों पर रखना चाहते हैं, तो प्राकृतिक स्वर का उपयोग करें, जैसे कि भूरा या बेज, और नेत्र लाइनर से बचें। मस्कारा का प्रयोग करें और एक प्राकृतिक और सरल आंख मेकअप प्राप्त करें।
  • अपनी आँखों को मेकअप करने से बचें, अगर आप एक छोटे हर्मियोन को फिर से तैयार करने जा रहे हैं, लेकिन उन्हें भौंहों में भरने के लिए उन्हें व्यस्त बनाना चाहिए।
  • भाग 3
    सामान चुनें

    एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 10 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    किताबें ले लो आप अपने हाथ में कई किताबें ले सकते हैं या एक पुस्तक बैग का उपयोग कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप जादू की किताबें लाएं ऐसा करने के लिए, कई किताबें चुनें और उन्हें ब्राउन पेपर के साथ ब्राउन करें। इसके बाद, कवर को सजाने के लिए और उन्हें ठीक से टाइप करें। उदाहरण के लिए, वे पाठ्यपुस्तकों की तरह हो सकते हैं "मग्ल स्टूडियो" "ज्योतिष-" या "पोशन"।
    • यदि आप एक पुस्तक बैग का उपयोग करने जा रहे हैं, तो उस वस्तु के साथ पूरी तरह से भरें, जो पुस्तकों की तरह दिखते हैं असली वाले बहुत भारी होंगे आप खाली कार्डबोर्ड बक्से या extruded polystyrene के आयताकारों का उपयोग करके उन प्रामाणिक पुस्तकों के आधार पर विचार कर सकते हैं जिन्हें आपने सजाया है।
  • एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 11 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक गिरीतिमो लें एक छोटे से रेन-ग्लास ढूंढें और उसे गर्दन के चारों ओर एक श्रृंखला के साथ लटका दिया। यदि आप कर सकते हैं, तो उसके चारों ओर के छल्ले के एक रेन-ग्लास ढूंढें। यह गरीतिमपो होगा जो हार्मिओन में इस्तेमाल किया जाएगा "अजकबान के कैदी" अपने सभी कक्षाओं के लिए समय पर पहुंचने के लिए।
  • एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 12 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने अंगरक्षक को एक हॉगवर्ट्स बैज सेट करें बनाओ और एक हॉगवर्ट्स बैज खरीदें, सभी चार घरों के साथ। आप पीएडीडीओ से एक चांदी का बैज भी बना सकते हैं। कि हर्मियोन श्रमिक अधिकारों के रक्षा के लिए एल्फिन प्लेटफार्म का समर्थन करने के लिए ले जाता है। एक चांदी की पन्नी का उपयोग करें या पन्नी के साथ एक कार्डबोर्ड लपेटें पीई ई डी डी ओ लिखें विस्तृत अक्षरों के साथ
  • एक हरेमोरी ग्रेंजर कॉस्टयूम चरण 13 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    4
    एक जादू की छड़ी ले लो आप एक लकड़ी की छड़ी खरीद सकते हैं या इसे स्वयं बना सकते हैं यदि आप इसे बनाना पसंद करते हैं, तो तय करें कि आप कितना यथार्थवादी होना चाहते हैं आप उसे सजावटी पेपर से बना सकते हैं या इसे लकड़ी में बना सकते हैं। जो भी आप चुनते हैं, सुनिश्चित करें कि आप 30.5 सेमी (1 फुट) से कम कुछ मापते हैं।
  • जादू की छड़ी के अंत को सुशोभित करें, उदाहरण के लिए, दाखलताओं के साथ। ऐसा एक तरीका है जो हर्मियोन के चरित्र को दर्शाता है।
  • चेतावनी

    • अपने बालों को हल्के गोरे रंग में नहीं पहनें हर्मियोन गोरा नहीं है और आप लुना लवगुड की तरह दिखेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com