ekterya.com

छद्म नाम कैसे बनाएं

यदि आप कभी भी नाम बदलना चाहते हैं, तो आपके पास कुछ मजा करने का मौका है। यह विशेष रूप से उपयोगी है "पंख का नाम", या एक "लेखक का काल्पनिक नाम" यदि आप किसी पुस्तक, दस्तावेज़, एक इंटरनेट साइट की कुछ चीज को छिपाना चाहते हैं, जिसे आप जानना चाहते हैं

चरणों

अपनी खुद की छद्म नाम से बना हुआ चित्र शीर्षक 1

Video: iPad Workflow + Automation with Chris Lawley

1
सोचें कि आपके वास्तविक नाम को आप कितना रखना चाहते हैं आप अपना नाम विलियम से विल, विल ऐशली से ऐश जैसे कुछ से छोटा कर सकते हैं या बस ऐसा नाम चुन सकते हैं जो समान है।
  • अपनी खुद की छद्म नाम से बनाएं छवि का शीर्षक चरण 2
    2
    यह तय करें कि आप किस प्रकार की शैली लिखना चाहते हैं और उस नाम को चुनना चाहते हैं जो कि शैली को फिट करता है।
  • फंतासी और विज्ञान कथा के कामों के लिए, प्रारंभिक का उपयोग करना जो सबसे अच्छा काम करता है, जैसे जे.के. राउलिंग और जे.आर.आर. टोल्किन।
  • साहित्यिक कार्यों के लिए, एक द्रव शैली के साथ लंबे नाम बेहतर काम करते हैं, जैसे निकोलस स्पार्क्स और बारबरा किंग्सवर
  • अपनी खुद की छद्म नाम से बनाएं छवि शीर्षक 3
    3
    सुनिश्चित करें कि पूर्ण नाम अजीब बात नहीं करता है! सिलेबल्स की संख्या को उच्चारण करना आसान होना चाहिए, उदाहरण के लिए, बिली लेट्स (बहुत सारे एल) या 2 सिलेबल्स के नाम के नाम से नहीं।
  • अपनी खुद की छद्म नाम से बना हुआ छवि शीर्षक चरण 4
    4
    मिश्रण और संबद्ध करके कई छद्म नाम चुनें। यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन प्रत्येक नाम को लिखकर आप किसी पृष्ठ पर एक अच्छी जगह में सोच सकते हैं, यह देखने के लिए कि यह कैसा दिखता है, फिर जब आप कम से कम पसंद करते हैं, तो जब तक आप ऐसा नहीं पाते, तब तक का अभ्यास करते रहें, जिस तरह से आप इसे पसंद करते हैं।



  • अपनी खुद की छद्म नाम से बना हुआ छवि शीर्षक चरण 5
    5
    खोज एक खोज इंजन में आपके विकल्प यह निर्धारित करने के लिए किया जाना चाहिए कि किसी और के पास पहले से ही नाम है। जिन लोगों का इस्तेमाल किया गया है या उपयोग किया जा रहा है उन्हें त्यागें।
  • Video: अपनी लिखावट को 15 दिनों के भीतर कैसे सुधारे??

    अपनी खुद की छद्म नाम से बना हुआ चित्र चरण 6
    6
    प्रत्येक उपनाम को जोर से कई बार कहो किसी भी वाक्यांश के साथ करो, जैसे, "मुझे ... की नई किताब पढ़नी है (छद्म नाम)!" या "क्या आप आएंगे .. (छद्म नाम) .. किताबों पर हस्ताक्षर करने के लिए?"
  • अपनी खुद की छद्म नाम से शीर्षक चित्र 7
    7
    अपने सभी विकल्पों के बीच अपने पसंदीदा छद्म नाम चुनें सबसे अच्छा निर्णय लेने के लिए कोई सूत्र नहीं है - यदि आप अन्य सभी की तुलना में एक अधिक पसंद करते हैं, तो इसे चुनें!
  • अपनी खुद की छद्म नाम से शीर्षक चित्र 8
    8
    आप जैसे यादृच्छिक नाम जेनरेटर का उपयोग कर सकते हैं https://behindthename.com/random/ और अपने नामों के विभिन्न संयोजनों का प्रयास करें वह हमेशा आपको एक दिलचस्प नया नाम देता है, और आप नाम की उत्पत्ति चुन सकते हैं, जैसे आयरिश, अंग्रेजी, अफ्रीकी, या पौराणिक पौराणिक।
  • युक्तियाँ

    Video: किसी की भी काल अपने फोन में सुने Kisi Ki Bhi Call Recording Ya Baat Apne Phone Me Kaise Sune

    • आप एक वर्ड प्रोसेसर का इस्तेमाल अपनी पुस्तक के नकली कवर को डिजाइन करने के लिए कर सकते हैं यह देखने के लिए कि आपका छद्म नाम कवर के अंदर कितनी अच्छी तरह दिखता है। बस कवर के शीर्ष पर उपयुक्त आकार और टाइपफेस में शीर्षक डालें और नीचे अपना उपनाम दें। अगर आपको नहीं लगता कि यह कैसा दिखता है, तो दिखते रहें, अगर आप चाहें कि यह कैसे दिखता है, इसका उपयोग करें!
    • अपना छद्म नाम याद करने के लिए, अपना अभ्यास करें "कंपनी" जैसे कि आप किताबें लिख रहे थे गर्व महसूस न करें - आप केवल एक मान्यता प्राप्त लेखक होने के लिए अभ्यास कर रहे हैं।
    • ऐसे नाम का चयन न करें जो इतना अजीब या विदेशी हो जो आपको इसका उपयोग करने के लिए शर्मिंदा महसूस हो। यदि आप उपनाम के साथ नहीं कर सकते हैं, तो इसका उपयोग न करें।
    • नाम का चयन न करें जिसे आप कब पहचान नहीं पाएंगे, जब कोई आपको कहता है कि वह आपको बुलाता है। यदि आप एक लेखक बन जाते हैं, तो लोग आपका ध्यान प्राप्त करने की कोशिश करेंगे। उदाहरण के लिए, अपने आप को एलिजाबेथ स्मिथ कहते हुए और जेन डो का उपनाम नाम चुनना बहुत उपयोगी नहीं है।
    • सुनिश्चित करें कि आपका छद्म नाम एक ऐसा नाम है जो आपको पसंद है!
    • अपने नाम का एक अनाग्राम तैयार करें और उसका उपयोग करें। उदाहरण के लिए, टिम जोन्स जॉन यूज़ेट हो सकता है, या उसे फ्रांसीसी स्पर्श, जॉन मिएट दे सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com