ekterya.com

एक कॉन्सर्ट में भीड़ पर कैसे स्लाइड करें

यदि आप एक संगीत कार्यक्रम में हैं या टीवी पर देखा है, तो संभवतः आप ने भीड़ के ऊपर कुछ ग्लाइडिंग देखा है, जिसमें किसी व्यक्ति (चाहे कलाकार या दर्शकों का सदस्य) भीड़ के हाथों के माध्यम से किया जाता है दर्शक हालांकि इन भूस्खलन को खतरनाक माना जाता है, यह अब भी कुछ ऐसा है जो लोगों को काफी रोमांचक लगता है, साथ ही अधिकांश लोग जो भूस्खलन करते हैं, वे केवल घावों के साथ ही समाप्त होते हैं। यदि आप एक कॉन्सर्ट में भीड़ पर फिसलने जा रहे हैं, तो इस लेख को पढ़ने के लिए सीखें कि इसे यथासंभव सुरक्षित रूप से कैसे विचार करें।

चरणों

क्राउड सर्फ शीर्षक वाली छवि 1 चरण
1
यदि आप जानते हैं कि आप स्लाइड करना चाहते हैं, तो अपने कपड़े सावधानी से चुनें इससे आपको दर्शकों के लिए नुकसान की संभावना कम करने में मदद मिलेगी। दर्शकों को कम नुकसान का मतलब आपके प्रति कम प्रतिक्रिया है।
  • नरम जूते पहनें और जितना संभव हो उतना कसकर टाई। यदि आप गलती से किसी को सिर में फेंक देते हैं, तो वे कम से कम एक जूते निकाल सकते हैं (विशेषकर यदि आप हार्ड जूता पहन रहे हैं), तो आपको तैयार होना चाहिए।
  • ज़िपर या नाखून के साथ कुछ भी उपयोग न करें ये लोगों के बालों में फंस सकते हैं या उनके चेहरे या हाथ खरोंच कर सकते हैं।
  • ढीले कपड़े पहनना न करें, जैसे कि एक अनबॉटनटेड जैकेट या टोपी इन्हें हटाया जाएगा या वे गिर जाएंगे
  • गहनों को न्यूनतम रखें अंगूठियां, कंगन, यहां तक ​​कि अपनी जीभ पर झुमके आप या आपके आस-पास कोई व्यक्ति जब आप भीड़ पर स्लाइड करने की कोशिश कर रहे हैं, तो उन्हें घर पर छोड़ दें।
  • अपने वॉलेट और अपने सेल फोन को किसी को पता है और विश्वास है। इसका मतलब है, किसी को आप संगीत कार्यक्रम के दिन नहीं मिले हैं।
  • Video: बम बोल काँवरिया बोल बम - Maithili Shiv Bhajan - Kanwar Geet 2017

    क्राउड सर्फ स्टेप 2 नामक छवि
    2
    Trépate। संभवत: जब आप भीड़ पर स्लाइड करने की कोशिश करते हैं, तब आप को करना मुश्किल होगा, खासकर यदि आप थोड़े भारी हैं अगर सुरक्षा आपको पास पर्याप्त, मंच पर यात्रा और भीड़ में कूदने के लिए अनुमति देता है। यद्यपि अधिकांश समय यह अनुमति नहीं दी जाएगी, इसलिए एक वैकल्पिक योजना है। अगर आप किसी और के साथ हैं, तो उन्हें पूछने के लिए कहें। यदि नहीं, तो कृपया किसी से पूछें कि वे आपको आवेग क्यों दे सकते हैं आपको संभवतः एक से अधिक व्यक्ति पूछना होगा युक्तियों को देखें
  • क्राउड सर्फ स्टेप 3 नामक छवि
    3

    Video: The Great Gildersleeve: Improving Leroy's Studies / Takes a Vacation / Jolly Boys Sponsor an Orphan

    अपनी पीठ का समर्थन करें डाइविंग से पहले देखो कि जिन लोगों पर आप भूमि पर जा रहे हैं वास्तव में आप को देख रहे हैं। क्षणभंगुर रूप से तेंदुए के रूप में आप भीड़ पर भूमि लोड करने के लिए आसान बनाने के लिए। लोगों को मारने से बचने के लिए अपने शरीर के बाकी हिस्सों की तुलना में अपने पैरों को अधिक रखें और आप जितना हो सके उतना ही धब्बे से बचें। अपनी बाहों को बाहर निकालें और अपना सिर बढ़ाएं, अगर आप गिर जाएंगे आपके सिर पर गिरने की तुलना में आपकी पीठ और चोट के मुकाबले गिरना बेहतर होगा और एक हिलाना के साथ खत्म हो जाएगा।



  • क्राउड सर्फ स्टेप 4 नामक छवि
    4
    रिलैक्स। यह करना कठिन होगा, यह विचार करते हुए कि आप अपने जीवन को अन्य लोगों (शाब्दिक रूप से!) के हाथों में डाल रहे हैं, लेकिन यह सब आप कर सकते हैं यदि आप चीख रहे हैं और चारों ओर लात मार रहे हैं, तो लोग आप पर पागल हो रहे हैं और आपसे कुछ चोरी कर सकते हैं या यदि आप वास्तव में परेशान हो रहे हैं, तो वे आपको मार देंगे आप संभवत: लगभग 5 सेकंड के लिए हवा में होंगे, लेकिन शायद कॉन्सर्ट के सबसे रोमांचक 5 सेकंड होंगे।
  • क्राउड सर्फ शीर्षक वाली छवि 5 चरण
    5
    सहयोग। ज्यादातर मामलों में, आपको मंच के सामने एक बाधा में ले जाया जाएगा, जहां सुरक्षा एजेंट आपको खड़े होने और आपको भीड़ में वापस भेजने की अनुमति देगा। कुछ जगहों पर, या विशिष्ट कलाकार भी इसके लिए पूछ सकते हैं, भीड़ पर फिसलने की अनुमति नहीं दी जाएगी, इसलिए आपको जगह से निकाल दिया जा सकता है यदि आप भूस्खलन करने वाले बहुत से लोग (2 से ज्यादा) देखते हैं, तो शायद यह अनुमति दी जाती है, लेकिन हमेशा किसी भी सुरक्षा वाले व्यक्ति से पूछें, या यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप यह कर सकते हैं, पहले दिन परिसर में कॉल करें।
  • Video: The Great Gildersleeve: Bronco and Marjorie Engaged / Hayride / Engagement Announcement

    युक्तियाँ

    • यदि आप उतरना चाहते हैं (क्योंकि आप भीड़ में खाली जगह के पास हैं, उदाहरण के लिए), अपने पैरों को उठाएं और सामने अपने पैरों से गिरें।
    • किसी को अपने हाथों से अपने पैर से उतारने न दें, ताकि आप भीड़ के शीर्ष पर पहुंच सकें। आप इस पर आंखों में आ जाएगा, क्योंकि वे तुम्हें नहीं देख पाएंगे। इसके बजाय, दो लम्बे लोगों को ढूंढें, उनके प्रत्येक कंधों पर हाथ डालकर उन पर उठो इससे आपको स्लाइड करने से पहले दर्शकों का अध्ययन करने की संभावना मिल जाती है और दूसरों को भी यह देखने की अनुमति मिलती है कि आप क्या करने जा रहे हैं और तैयार कर सकते हैं।
    • यदि आप स्लाइड के रूप में भीड़ में एक अंतर तक पहुंचते हैं, तो अपने सामने लोगों को टैप करें या उन्हें पता चलें कि आप पहुंच रहे हैं ताकि वे आपको समय पर पकड़ सकें।
    • यदि संगीत खत्म हो गया है और भीड़ नहीं बढ़ती है, तो स्लाइड करने का प्रयास न करें। लोग शायद इस समय कम सहयोगी होंगे।
    • जब आप गिर या गिर जाते हैं, गिरने के लिए किसी को या अपने कपड़े के बाल को कम दर्दनाक नहीं खींचें, बस अपने आप को गिरने दें और कोई आपको आपकी पुनर्जन्म करने में मदद करेगा
    • हमेशा मंच पर विपरीत दिशा में स्लाइड करना शुरू करें, ताकि लोग आपको आ सकते हैं और आपको समय पर हाथ दे सकते हैं। यदि आप मंच पर स्लाइड करते हैं, तो लोग आपको देर से देखेंगे (क्योंकि वे मंच पर देख रहे हैं और आपको सुन नहीं पाएंगे), इसलिए जब आप मंच पर निकलते हैं, तो आप जमीन पर अपने चेहरे के साथ समाप्त हो जाएंगे।
    • यदि आप दर्शकों में हैं और किसी भी व्यक्ति को भीड़ पर फिसलने में मदद नहीं करना चाहते हैं, खासकर यदि आप चिंतित हैं कि कोई आप पर लात या गिर रहा है, तो पीछे या किनारे किनारों पर चिपकाएं, जहां स्लाइडर्स आमतौर पर नहीं जाते हैं

    चेतावनी

    • महिलाओं के स्लाइडर्स से सावधान! भीड़ के कुछ सदस्य आपको छूने की कोशिश करेंगे, हालांकि यह कई देशों में अवैध है।
    • याद रखें कि आप कर सकते हैं आपको चोट लगी है (लोगों को लंगड़ा, विकृत या विकृत किया गया है) या जब आप पर्ची के दौरान लूटने या परेशान करते हैं अपने जोखिम पर करें
    • यदि आप किसी अन्य व्यक्ति को स्लाइड करने में सहायता नहीं करना चाहते हैं, लेकिन आप ऑर्केस्ट्रा के तहत संगीत कार्यक्रम का आनंद लेना चाहते हैं, तो समय-समय पर ध्यान दें। यह दर्दनाक है कि जिस व्यक्ति ने आप को खुद पर फेंक दिया, अगर आपको पता नहीं चला कि वह आ रहा था।
    • भीड़ पर ग्लाइड करना वर्तमान में कई देशों में गैरकानूनी है, इसलिए कॉन्सर्ट या त्यौहार के लिए अपने टिकट का ठीक प्रिंट देखें। भीड़ पर फिसलने के लिए आपको जुर्माना या गिरफ्तार कर लिया गया नहीं यह सामान्य है, लेकिन अगर आप ऐसा करते समय अपने आप को चोट पहुँचाते हैं, तो आपको कुछ प्रकार के मुआवजे के होने की संभावना कम हो जाती है क्योंकि आप एक अवैध गतिविधि में भाग ले रहे थे। कुछ त्यौहार आपको स्थल से निकाल देंगे और अपनी प्रविष्टि काट काट लेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com