ekterya.com

हैलोवीन के लिए बैलट्रिक्स लेस्ट्रेंज से खुद को छिपाने का तरीका

क्या आप हैरी पॉटर का बड़ा प्रशंसक हैं और क्या आप हैलोवीन के लिए पात्रों में से एक को छिपाना पसंद करेंगे? या क्या आप हेलेना बोनहम कार्टर के प्रदर्शन की तरह हैं और क्या आप बैलट्रिक्स चाहते हैं? यहां हम आपको बताएंगे कि यह कैसे करना है।

चरणों

हेलोवीन चरण 1 के लिए बे Bellatrix Lestrange नाम वाली छवि
1
अपनी छड़ी बनाओ / खरीदें आप इंटरनेट पर एक ट्यूटोरियल पा सकते हैं
  • हेलोवीन स्टेप 2 के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज नाम वाली छवि
    2
    एक लंबी काली स्कर्ट बनाओ यह आसान है, बेहतर होगा कि आप खुद को देखेंगे। नीचे कुछ समकक्ष मंडल बनाने के लिए एक ग्रे मार्कर या चांदी का रंग प्राप्त करें यदि कपड़ा में कोई दरार नहीं है, तो उसे पिछली या स्कर्ट के एक तरफ काटने की कोशिश करें।
  • हेलोवीन के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज शीर्षक वाली छवि 3
    3
    एक लंबी बाजू की काली शर्ट खरीदें आस्तीन काटें, फिर उन्हें एक रोटी या चमड़े के थैले में सीवे करने के लिए वापस जाएं, ताकि आस्तीन कम से कम 1 इंच या 2 हो, जहां से आपके हाथ चले जाएं। अधिक आस्तीन काट दें ताकि वह खुल जाए। आस्तीन के कफ बनाने के लिए कुछ कपड़े जोड़ें। गर्दन के लिए वी-आकार का कटौती करने का प्रयास करें फिर आप वी के आकार के कट के नीचे थोड़ी अधिक को फैला सकते हैं या कट कर सकते हैं ताकि यह थोड़ा खुलता है - यह झुर्रियों के चारों ओर सीवे रहता है ताकि आकृति संरक्षित हो। यदि आप चाहें तो अधिक विवरण जोड़ सकते हैं
  • हेलोवीन चरण 4 के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज नाम वाली छवि
    4
    आप आस्तीन काट भी कर सकते हैं ताकि वे कोहनी के आकार के होते हैं और Sharpie / Henna / Black Eyeliner आदि के द्वारा आपके हाथ पर डार्क मार्क बनाते हैं।
  • हेलोवीन के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    काले विनील, चमड़े या किसी भी सामग्री या कपड़े का एक लंबा टुकड़ा प्राप्त करें, जब तक यह मोटी, काले और प्रतिरोधी है। बैलट्रिक्स की पोशाक के डिजाइन के आधार पर आप छवियों को ढूंढ सकते हैं। आप कुछ मूल डिजाइन करना भी चुन सकते हैं - व्यक्तिगत रूप से, मैं काले, चांदी या सोने में कुछ डिजाइनों को सीवे करना चाहूंगा और विवरण बनाने के लिए स्थायी मार्कर का उपयोग करूँगा।
  • हेलोवीन के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज शीर्षक वाली छवि 6



    6
    स्टॉकिंग्स का उपयोग करें वह रजत गहने (हार और अंगूठियां) के साथ गहना टन भी उपयोग करता है और काले उच्च ऊँची एड़ी के जूते मत भूलना
  • हेलोवीन के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज नाम वाली छवि 7

    Video: केवल व्यक्तिगत WhatsApp चैट लॉक! WhatsApp नई चाल 2017! देखना चाहिए !!

    7
    झूठे नाखून खरीदें और उन्हें पैनापन दें जब तक कि वे टिप की तरह न हों (किसी को चोट न डालने की कोशिश करें)। उन्हें लाल, काला या एक गहरा टोन रंग दें।
  • Video: applock एंड्रॉयड पर आइकन छिपाने के बारे

    हेलोवीन चरण 8 के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज नाम वाली छवि
    8

    Video: अपने प्राइवेट मैसेज को कैसे छुपाये- अपने निजी संदेशों को छिपाने के लिए कैसे

    अपने बालों के लिए: यदि आप विग प्राप्त करने जा रहे हैं, तो काले रंग के चेर या स्नूकी में से एक प्राप्त करें (यह घुंघराले हो सकता है, लेकिन यह होना नहीं है)। फिर सफेद रंग ले आओ और सफेद या अर्ध-सिर बाल लूप / सफेद विग को पेंट करने के लिए मस्कारा या मेक-अप अपेटरेटर का उपयोग करें। यदि आपके पास पहले से लंबे काले बाल हैं, तो इससे पहले रात को कर्ल की कोशिश करें और फिर केश को पूर्ववत करें और इसे ढीले रखें। आप इसे गिरने के लिए tendrils जोड़ सकते हैं। सफेद / चांदी के बाल रंग खरीदें और अपने सिर (या एक लूप) पर कुछ स्प्रे लगाने के लिए। आप अपने बालों को एक रात से पहले ही चोदने का प्रयास कर सकते हैं। यही मैं कर रहा हूं।
  • हेलोवीन के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज शीर्षक वाली छवि 9
    9
    मेकअप: बहुत सारे काले मेकअप न पहनें, याद रखें कि आप अपने आप को बेलेट्रिक्स के रूप में छिपाते हैं, एल्विरा नहीं। ऐसा करने के बजाय, अपनी छाया की तुलना में थोड़े से थोड़े फायनाटर का उपयोग करें। ब्राउन या ग्रे की छाया का उपयोग करें, परतों में अपनी पलकें में छाया का मिश्रण करें, ताकि आप धुएं के साथ प्रकाश का एक प्रभाव बनायें। फिर अपनी आँखों के कोनों में कुछ छाया जोड़ें और कुछ आकृतियों की गेंदों को उजागर करने के लिए नीचे कुछ घटता करें। इसके बाद, अपनी गाल और आपके नाक के किनारों पर कुछ भूरी / भूरे रंग की आंखों की छाया लागू करें, ताकि आप तेज और पीली प्रभाव को प्राप्त कर सकें। अंत में, लिपस्टिक का चयन करें: बहुत, बहुत ही हल्के रंग का उपयोग करें (लाल या काली नहीं है जो सभी का उपयोग करेंगे)। चमक का थोड़ा सा जोड़ें बस अपने होठों को रंग दें जैसा आप आमतौर पर करते हैं याद रखें कि आप खुद को बेला की तरह थोड़ा देखना चाहते हैं, लेकिन यह मत भूलो कि सभी Bellatrix बहनों बहुत सुंदर हैं
  • हेलोवीन के लिए बे बेलट्रिक्स लेस्ट्रेंज शीर्षक वाली छवि 10
    10
    अन्य चीजें जो आप अपनी पोशाक में जोड़ सकते हैं, अपने कौशल को बढ़ाने के लिए एक पुश-अप ब्रा का उपयोग करें, अपनी पोशाक को थोड़ा गड़बड़ कर इसे बनाने में मदद करें, जैसे कि आप "अज़बाबाद से बच गए हैं" आदि। अपनी कल्पना का प्रयोग करें!
  • युक्तियाँ

    • कुछ लोग आपके भेस को पहचान नहीं पाएंगे, इसलिए आप का उल्लेख करने के लिए मत भूलना कि इतने सारे लोग जानते हैं।
    • बैलट्रिक्स दुःखी है, लेकिन आपको होना जरूरी नहीं है
    • यदि आप अंधेरे निशान को आकर्षित करने के बारे में निश्चित नहीं हैं, तो आप डिजाइन के साथ एक अस्थाई टैटू प्राप्त करने का प्रयास कर सकते हैं

    चेतावनी

    • प्लेट्स 400 डिग्री के तापमान तक पहुंच सकते हैं, सावधान रहना जला ऐसा मजेदार नहीं है।
    • यह आपके बालों में समुद्री मील हटाने के लिए कुछ समय ले सकता है, इसलिए इसे सावधानी से करें सावधान रहें कि जब आप उन्हें पूर्ववत करने के लिए जाते हैं, तब खुद को चोट न दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com