ekterya.com

गीतों को लिखने के लिए प्रेरणा कैसे प्राप्त करें

क्या आपके पास उन कविताएं हैं जो आपके दिमाग के अंधेरे कोने में हैं और महसूस करते हैं कि आप उन्हें कागज पर नहीं डाल सकते हैं? खैर, यह लेख आपको यह सिखाना होगा कि यह कैसे करना है।

चरणों

छवि लिखी जाने के लिए प्रेरणा का शीर्षक गीत 1 चरण
1
अपने जीवन में एक घटना के बारे में सोचो जिसने भावनाओं की लहर पैदा की - यह मृत्यु हो सकती है, शादी हो सकती है, जन्म हो सकता है, आप प्यार में पड़ जाते हैं, आदि। इसके बारे में सोचें कि आपने क्या महसूस किया और फिर इसे लिखना (इसे यथासंभव विस्तृत बनाने का प्रयास करें)।
  • छवि लिखी जाने के लिए प्रेरणा का शीर्षक गीत 2 चरण
    2
    एक फिल्म या एक किताब के बारे में सोचो उन पात्रों के बीच के रिश्तों के बारे में सोचो, उनमें से एक के जूते में अपने आप को डालें और सोचें कि वह कैसा महसूस करता है फिर, इसे नीचे लिखें। शब्दों के बारे में चिंता न करें, आप इसे बाद में बदल सकते हैं।
  • छवि लिखित गाने के लिए प्रेरित प्रेरणा शीर्षक चरण 3



    3

    Video: आपकी ज़िंदगी बदल देगी ये छोटी सी कहानी-Life changing motivational story in hindi

    अपने कुछ पात्रों का आविष्कार करें उनके गुण, उनके दिखावे लिखिए और दूसरे के बारे में कैसे महसूस होता है? खुद को पात्रों में से एक के जूते में लिखें और लिखें।
  • छवि लिखी जाने के लिए प्रेरणा प्रेरणा के लिए गीत लिखें चरण 4
    4

    Video: प्रेरणादायक गीत - मिलकर करें प्रयास हमें परिवर्तन लाना है - प्रीति त्रिवेदी जी नवोदय क्रांति

    बैंड या कलाकारों से कुछ गाने खोजें, जिन्हें आप पसंद करते हैं और गीत पढ़ते हैं। बताई गई घटनाओं की कल्पना करो और आप गीत का हिस्सा हैं।
  • चित्र लिखने के लिए शीर्षक प्रेरणा खोजें शीर्षक चरण 5
    5
    एक भीड़ भरे सार्वजनिक स्थान पर जाएं (जैसे एक शॉपिंग सेंटर) और लोगों को देखना अगर आप अन्य लोगों की बातचीत से कुछ शब्द सुनते हैं, तो आप उन्हें एक गीत में उपयोग कर सकते हैं।
  • Video: कैसे लड़की को प्रपोज करें (Ladki Ko Propose Kaise Kare) Love
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com