ekterya.com

इंटरनेट पर रेडियो 3 कार्यक्रमों को कैसे सुनने के लिए

क्या आप उन संगीत शैलियों में रुचि रखते हैं जो प्रवेश नहीं करते हैं इंडी, वैकल्पिक रॉक, इलेक्ट्रॉनिक संगीत या हिप हॉप की तरह मुख्यधारा? आप प्रोग्राम हैं जो संगीत है कि आम तौर पर स्पेनिश लोक, फ़्लैमेंको, विश्व संगीत, जैज, देश, उदास, ब्राजील के संगीत, भारी धातु, गुंडा या की तरह सबसे वाणिज्यिक कार्यक्रमों इलाज नहीं की कोशिश पसंद है नया युग? क्या आप संस्कृति, साहित्य, सिनेमा, प्रौद्योगिकी, थिएटर, दृश्य कला और रचनात्मकता भी पसंद करते हैं?

फिर रेडियो 3, रेडियो टेलीविज़न Española की शाखाओं में से एक, आपका रेडियो है एक रेडियो जो प्रत्येक ढलान के सबसे अभिनव और बेचैन प्रस्तावों का समर्थन करता है यह जानने के लिए पढ़ें कि इसे कैसे सुनें

चरणों

रेडियो 3Paso1.jpg को सुनें" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
इमेज शीर्षक रेडिओ 3 पासो 1 के लिए सुनो
1
अपना ब्राउज़र खोलें, दर्ज करें https://rtve.es और रेडियो पर प्रेस
  • रेडियो 3 पासो 2-1 से सुनें" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    रेडियल 3 पासो 2 1. पीएनजी को लिखे हुए छवि
    2
    उस कार्यक्रम को सुनें, जिस पर आप शीर्ष 3 पर रेडियोल 3 कहते हैं, उस सटीक पल पर प्रसारित हो रहे हैं। यदि आप पॉडकास्ट के माध्यम से किसी अन्य प्रोग्राम में रुचि रखते हैं, तो पढ़ें।
  • Video: श्री रामचरितमानस से: आकाशवाणी 1-11 Shri Ramcharitmanas Se: All India Radio

    रेडियो 3Paso3.1.jpg को सुनें" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज शीर्षक से रेडियो 3 पासो 3.1 को सुनें
    रेडियो 3Paso3.jpg को सुनें" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज का शीर्षक रेडियो 3 पासो 3 के लिए सुनो
    3
    लाल बार में रेडियो 3 पर क्लिक करें यदि आप किसी अन्य रेडियो 3 प्रोग्राम को सुनना चाहते हैं।अगले पृष्ठ पर खुलने वाले पृष्ठ में आप रेडियो 3 के बकाया पॉडकास्ट देख पाएंगे, साथ ही अन्य अनुभागों पर नेविगेट भी कर सकते हैं:
  • प्रोग्रामिंग: रेडियो 3 प्रोग्राम ग्रिड की जांच करें।
  • मांग पर रेडियो 3: रेडियो 3 के पॉडकास्ट प्रसारण।
  • संगीत कार्यक्रम: रेडियो 3 के स्टूडियो में रिकॉर्ड संगीत समारोहों का पॉडकास्ट
  • रेडियो 3 अतिरिक्त: रेडियो 3 एफएम प्रोग्रामिंग के लिए वैकल्पिक सामग्री को आसानी से सामाजिक नेटवर्क पर साझा किया जा सकता है
  • प्रत्यक्ष: रेडियो 3 वीडियो और रहते हैं, कार्यक्रमों वे कैसे रेडियो से रहते हैं पर देखने के (सभी उपलब्ध कार्यक्रमों नहीं हैं)।
  • रेडियो 3Paso4.jpg को सुनें" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज का शीर्षक रेडियो 3 पासो 4 के लिए सुनो
    4
    मांग पर रेडियो 3 पर क्लिक करें और रेडियो 3 कार्यक्रमों के पॉडकास्ट तक पहुंचें।
  • रेडियो 3Paso5-1.jpg को सुनें" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    रेडियोड 3 पासो 5 1. पीएनजी को लिखे हुए छवि

    Video: Boot Polish(1954) - Hindi Full Movie - Kumari Naaz - David Abraham

    5



    माउस से उतरें और आप अ से जेड या श्रेणियों के अनुसार ऑर्डर किए गए अन्य के अलावा नवीनतम पॉडकास्ट देख सकते हैं।आप कार्यक्रमों और ऑडियोज को और अधिक कान देख सकते हैं।
  • जैसा कि बाद में समझाया जाएगा आप पॉडकास्ट के बाद में सुनने के लिए अपने पसंदीदा कार्यक्रमों के साथ-साथ पुस्तक को भी सहेज सकते हैं जो आपको अधिक रुचि रखते हैं
  • Video: how to play FM Radio Online Mobile मोबाइल पर आनलाइन एफ एम रेडियो सुने

    रेडियो 3Paso6.jpg को सुनें" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज का शीर्षक रेडियो 3 पसाओ 6 को सुनें
    6
    लाल बक्से पर माउस को पास करें ताकि आप प्रश्न में पॉडकास्ट का संक्षिप्त विवरण देख सकें। पॉडकास्ट पर क्लिक करें जो आपको रुचियां और इसे एक्सेस करता है।
  • रेडियो 3Paso7.jpg को सुनें" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज शीर्षक से रेडियो 3 पासो 7 को सुनें
    7
    यहां आप बाद में सुनने के लिए अपने पीसी पर खेलने या सहेजने के लिए नाटक दे सकते हैं।आप यह भी है कि विशेष कार्यक्रम अधिक वीडियो और ऑडियो के नवीनतम ऑडियो (पॉडकास्ट) देख सकते हैं और द्वारा प्रकार, अवधि, लोकप्रियता और दिनांक उन्हें सॉर्ट कर सकते हैं।
  • रेडियो 3Paso8.jpg को सुनें" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक Escucharadio3Paso8.jpg
    8
    रजिस्टर पर क्लिक करके एक खाते खोलकर पूरी तरह से रेडियो 3 का आनंद लें।एक खाते के साथ आप अपने पसंदीदा कार्यक्रमों के साथ एक सूची बना सकते हैं और उन्हें अन्य चीजों के बीच स्थित कर सकते हैं।
  • रेडियो 3Paso9.jpg को सुनें" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज शीर्षक से रेडियो 3 पसाओ 9 को सुनें
    9
    उस फॉर्म को भरें जो कि अगले खुल जाएगाआपको उपयोगकर्ता नाम, ईमेल और पासवर्ड दर्ज करना होगा इसके अलावा, आपको एक को भरने के लिए कहा जाएगा कैप्चा यह सत्यापित करने के लिए कि आप रोबोट नहीं हैं आपके पास अपने फेसबुक, ट्विटर या Google+ खाते के साथ लॉग इन करने का विकल्प भी है। एक बार यह किया जाता है, एक सत्यापन ईमेल आपको भेजा जाएगा।
  • रेडियो 3Paso10.jpg को सुनें" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video: VIVIDH BHARTI- 20- 08- 2015- CHHAYA GEET

    रेडियओ 3 पीसो 10.jpg के लिए शीर्षक वाला इमेज
    10
    अपने पसंदीदा में अपनी प्लेलिस्ट या कार्यक्रमों में ऑडियोज को कैसे जोड़ें और पृष्ठ के बाईं ओर उन्हें तुरंत ढूंढने का तरीका जानें।
  • कार्यक्रम, टीवी कार्यक्रमों के रूप में कर रहे हैं कुछ ऑडियो सामग्री के साथ अर्थात् साप्ताहिक प्रसारण एक कार्यक्रम और पॉडकास्ट कि साप्ताहिक या सामग्री रहे हैं। उदाहरण के लिए, वायुमंडल कार्यक्रम 22 नवंबर, 2015 Roedelius, कोरा नोवोआ, DVA पर प्रसारित ... जिनकी सामग्री पॉडकास्ट कार्यक्रम पृष्ठ पर के माध्यम से सुन सकते हैं।
  • इसलिए, आप अपनी प्लेलिस्ट में और अधिक तेजी से और ऑडियो उन तक पहुँचने के लिए अपने पसंदीदा कार्यक्रमों जोड़ सकते हैं। बस पॉडकास्ट पृष्ठ पर जाएँ और मेरी सूची पर या मेरे पसंदीदा में क्लिक करें। सबसे पहले आपको विशेष रूप से ऑडियो जोड़ने को देखने के लिए / तो सुनने और दूसरा पसंदीदा की अपनी सूची में कार्यक्रम जोड़ देगा है।
  • आपको आवश्यकता होगी

    • यदि आप पंजीकरण करना चाहते हैं तो आपको केवल एक ईमेल खाता की आवश्यकता होगी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com