ekterya.com

कैसे बहाना करने के लिए आप एक बिल्ली हैं

 क्या तुमने कभी बहाना चाहते थे कि आप एक बिल्ली हैं? चलो यह करते हैं! बिल्लियों एक लंबे इतिहास के साथ चुस्त और रहस्यमय जीव हैं 4000 साल पहले बिल्लियों का पालन किया गया था उन्हें कीटों को पकड़ने के लिए इस्तेमाल किया गया था, और कुछ संस्कृतियों द्वारा पवित्र माना जाता था इतना पवित्र है कि एक बिल्ली की हत्या अपराधी के लिए मृत्यु का मतलब होगा। इस अनुच्छेद में आप में आंतरिक बिल्ली प्राप्त करने में मदद मिलेगी।

चरणों

छवि का शीर्षक, एक बिल्ली के चरण 1 को दिखाए
1
थोड़ा शोध करें: कई अलग-अलग प्रकार की बिल्लियों हैं कुछ लोगों में बहुत शर्मीली व्यक्तित्व है, जबकि कुछ लोग अपने डोमेन को पैर के स्ट्रोक के साथ नियंत्रित करते हैं। अपने आप को घरेलू बिल्लियों तक सीमित न करें - शेर, बाघ और चीता भी बिल्लियों हैं।
  • छवि का शीर्षक प्रेटेंड टू बी कैट चरण 2
    2
    अपनी इनडोर बिल्ली के लिए उपयुक्त बिल्ली चुनें: यदि आप अपने बिल्ली व्यक्तित्व के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो अपने मानवीय व्यक्तित्व के बारे में सोचें। क्या आप मूर्ख और अजीब हैं? शांत और विचारशील? फ्रेंको और डर है? अपने व्यक्तित्व की जांच करने से आपको पता लगाना, या कम से कम आपके बिल्ली के व्यक्तित्व को जानने का एक प्रारंभिक बिंदु मिलेगा।
  • इमेज का शीर्षक प्रेटेंड टू बी कैट स्टेप 3
    3
    एक बार जब आप खोजते हैं कि आप किस प्रकार की बिल्ली हैं, तो आपको अपना मुखर तार तैयार करना होगा अभ्यास परिपूर्ण बनाता है Maaaaaoooww- एमई-OW- ooooowwwww, maow maow maow, mawi maow, meeeee-ओ: मेरी पसंदीदा रूपों में से कुछ MEOW हैं। मत भूलना "घुरघुराहट" करने के लिए, यह उन्हें पता है कि मनुष्य को सहलाने जारी रख सकते हैं, या छोड़ देना चाहिए करने देगा। बिल्लियों बहुत मनमौजी हैं।
  • छवि का शीर्षक प्रेटेंड टू बी कैट चरण 4
    4
    बेहतर चरित्र दर्ज करने के लिए, यह आपके सिर पर बिल्ली के कान रखने में मदद करता है आप आमतौर पर उन्हें डिस्काउंट स्टोर्स, इस्तेमाल किए गए सामानों के स्टोर, बेशक कपड़े बेचने वाले विशेष स्टोरों पर पा सकते हैं, या आप उन्हें स्वयं बना सकते हैं आप सभी की जरूरत है: विभिन्न रंगों में लगाए गए दो टुकड़े, एक हेडबैंड, कैंची और एक गर्म गोंद बंदूक। त्रिकोण में महसूस कट, दूसरे की तुलना में एक छोटा बड़े टुकड़ों के बीच में सबसे छोटे टुकड़े के साथ दो टुकड़ों को गोंद करें। तब हेडबैन्ड को महसूस करना छड़ी, त्रिकोण की ओर इशारा करते हुए- और, आपको अपना घर का बना हुआ बिल्ली का कान मिला! बालों वाले कानों के लिए आप भरवां जानवरों के साथ कपड़े का उपयोग कर सकते हैं
  • Video: शरीर पर काले तिल बताते है आपके गुप्त राज़ , Mole on body says something

    छवि का प्रेरणा नामित एक बिल्ली कदम 5



    5
    अब आपको एक बिल्ली की तरह बढ़ना सीखना होगा बिल्लियां चुस्त, तेज और लचीली हैं खींचने से आपको और अधिक लचीला होने में सहायता मिलेगी। अपने आंदोलनों को जानबूझकर और चिकनी बनाएं जब आप किसी के पास चलते हैं, तो आप उसके आस-पास अपने शरीर को फ्लेक्स करें जब आप किसी इंसान के चेहरे के करीब होते हैं, तो अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने पैरों का उपयोग करें। बिल्लियों को ध्यान से प्यार है, इसलिए इसका लाभ उठाएं - किट्टी किटी चाहता है क्या हो जाता है वैसे, जब मैं पटास कहता हूं, मेरा मतलब है कि आपके पैर नरम और बालों वाले हैं कल्पना कीजिए कि आपकी पूंछ चारों ओर घूमती है, मूल रूप से, यह बिल्ली के शरीर में प्रवेश करती है
  • छवि का शीर्षक प्रेटेंड टू बी कैट चरण 6
    6

    Video: श्रीकृष्ण से जानें बिल्ली का रास्ता काटना शुभ होता है या अशुभ? Lord krishna lesson in hindi

    अपने व्यक्तित्व, आवाज, कान और आंदोलनों में शामिल हों और अपने भीतर की बिल्ली को खोलें। आप वह बिल्ली बन गए होंगे जिसे आप हमेशा जानते थे कि आप थे।
  • छवि का शीर्षक प्रेटेंड टू बी कैट चरण 7
    7
    आँखें खरीदकर अपनी आँखें बढ़ाएं अधिक रहस्यमय देखने के लिए अपनी आँखें बंद करें
  • इमेज का शीर्षक प्रेटें टू बी कैट चरण 8
    8
    मज़े करो!
  • युक्तियाँ

    • एक बहुत ही महत्वपूर्ण सलाह धीरे-धीरे किसी प्रिय को झपकी लेना है - यह वही है जो बिल्लियों को यह दिखाते हैं कि वे किसी से प्यार करते हैं
    • दूध या पानी के साथ एक प्लेट होने में बहुत उपयोगी है, जब आप एक बिल्ली हो तो हाइड्रेटेड रहने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। अपनी जीभ थोड़ी-सी दबाएं और पानी पी लो
    • पक्षी मत मारो इससे लोगों को डराना होगा
    • यदि आप शाकाहारी हैं, मांस खाने के लिए वापस न जाएं, क्योंकि आप एक बिल्ली हैं आप मांस के विकल्प, शाकाहारी सुशी आदि खा सकते हैं।

    चेतावनी

    • इस में भी शामिल न करें आप लोगों को डरा सकते हैं लेकिन हार न दें
    • शायद वे आपको एक बिल्ली की तरह बात नहीं करने देंगे, या कक्षा में कान पहनेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com