ekterya.com

एक प्रतिभा शो कैसे जीतें

आपका स्कूल एक वार्षिक टैलेंट शो का आयोजन हो सकता है और आप इसे जीतने के लिए निर्धारित कर रहे हैं या आप धोखा किया गया है टैलेंट शो ग्रीष्मकालीन शिविर में अपने आप को लागू करने और जीतने के लिए यकीन नहीं कर रहे हैं। अपनी जीत अपने आप को पेश करने के लिए अपनी क्षमता, अपने कार्य विशिष्टता और अन्य कलाकारों जो टैलेंट शो में आप के साथ प्रतिस्पर्धा की गुणवत्ता सहित कई कारकों पर निर्भर करेगा।

चरणों

भाग 1
एक विजेता अधिनियम बनाएं

छवि एक प्रतिभा शो चरण 1 शीर्षक
1
एक अद्वितीय कौशल या क्षमता है कि आपके पास है और इसमें सुधार करें। एक अद्वितीय कौशल या आपके पास क्षमता का उपयोग करें और इसे और अधिक प्रभावशाली दिखें। ड्रम खेलने के लिए आपके पास एक महान आवाज या जटिल गुब्बारा जानवर बनाने की क्षमता है। फिर, आप एक आश्चर्यजनक या रोचक तत्व जोड़कर अपने कौशल को अगले स्तर तक ले सकते हैं। अपनी प्रतिभा के साथ न्यायाधीशों को प्रभावित करने और उन्हें दिखाते हैं कि आप इसे कैसे कम कर सकते हैं, यहां तक ​​कि कम से कम आदर्श परिस्थितियों में भी रचनात्मक तरीके से सोचें।
  • आप अपने दोस्तों की भर्ती कर सकते हैं ताकि आप खुद को पेश कर सकें और एक ऐसा कार्य बना सकें जिसमें वे मंच पर एक साथ ड्रम खेलें। इसी तरह, आप अपने गानों की प्रस्तुति के लिए अपने दोस्तों को अपने बैकअप बैंड के लिए कुछ उपकरण खेलने के लिए कह सकते हैं। उसके बाद, आप एक बैंड के रूप में सिंक्रनाइज़ आंदोलनों को बना सकते हैं ताकि वे अधिनियम के दौरान एक साथ दिखाई दें।
  • यदि आपके पास एक और विशिष्ट प्रतिभा है, जैसे गुब्बारे जानवरों या जादू बनाने की तरह, आप कठिनाई का एक तत्व जोड़ सकते हैं जो न्यायाधीशों के लिए प्रभावशाली दिखाई देंगे। यह एक निश्चित समय के भीतर एक बड़े गुब्बारा जानवर कर सकता है या एक यूनीकिल ड्राइविंग या ट्रेडमिल पर चलने के दौरान कई काम कर सकता है।
  • छवि एक प्रतिभा शो चरण 2 शीर्षक
    2
    एक कलाकार के रूप में अपनी शक्तियों को ध्यान में रखें जब आप अपना कार्य बनाते हैं तो आपको अपनी ताकत एक कलाकार के रूप में प्रदर्शित करनी होगी जब आप खुद को पेश करते हैं और अधिक सुरक्षित महसूस करते हैं, तो इससे आपको अधिक आरामदायक महसूस करने में मदद मिलेगी। साथ ही, आपको अपनी शक्तियों पर विचार करने के लिए प्रयास करना होगा क्योंकि इससे आपकी कमजोरियां एक कलाकार के रूप में छिपाने में मदद मिल सकती है।
  • एक अनूठी पोशाक बनाएँ जो कि आपके कार्य से संबंधित है अगर आप लोगों के सामने अपने आप को पेश करते हैं, तो आप एक के साथ अधिक आरामदायक होते हैं बैंड के साथ जज गायन की प्रस्तुति के लिए आप अपनी जॉगिंग एक्ट या एक महान ग्लैमर पोशाक के लिए एक अद्यतन जोकर पोशाक पहन सकते हैं इस बारे में सोचें कि आप परिधान का उपयोग कैसे कर सकते हैं, जिस तरह से आराम करने और मंच पर सुरक्षित महसूस करने के लिए।
  • जब आप एक स्थान पर रहने के बजाय मंच पर चलते और नृत्य करते हैं, तो आप आराम से हो सकते हैं। अपने कार्य है कि अपने कार्य में अन्य लोगों के साथ एक समन्वित प्रयास कर सकते हैं या इसे अपने कार्य से मेल खाते हैं यदि आप चरण नृत्य पर अकेले हैं बनाने के लिए यह एकीकृत करें।
  • छवि एक प्रतिभा शो चरण 3 शीर्षक
    3
    मंच के लिए कुछ सामान शामिल हैं यह थियेटर बीम से गिरने वाले कंफ़ेद्दी के रूप में एक माइक्रोफ़ोन स्टैंड या जटिल के रूप में उतना आसान हो सकता है। उन तरीकों के बारे में सोचें, जिनसे आप अपनी प्रस्तुति को सुधारने के लिए मंच के सामान का उपयोग कर सकते हैं। आप मौलिकता और आश्चर्य के एक तत्व को जोड़ने के लिए अपने नृत्य अधिनियम में छत्र का उपयोग कर सकते हैं। आप अपने गुब्बारे जानवरों के कार्य में माइक्रोफोन समर्थन एकीकृत कर सकते हैं।
  • कंफ़ेद्दी, गुब्बारे, आतिशबाज़ी बनाने की विद्या और पराबैंगनीकिरण महंगी और हालत में जटिल हो सकता है। आप बजट और उन्हें एकीकृत करने के लिए समय है, तो यह जब तक कि वे अपने कार्य में फिट और न सिर्फ समय या मंच पर स्थान को भरने के लिए इस्तेमाल किया जा है। अपनी प्रतिभा की कमी को छिपाने के लिए इन पर निर्भर रहने से बचें यह हमेशा बाहर खड़े होना चाहिए।
  • छवि एक प्रतिभा शो चरण 4 शीर्षक
    4
    अपने कार्य में दर्शक भाग लें दर्शकों की भागीदारी हमेशा एक प्रस्तुति में एक अच्छी बात है अक्सर, अपने दर्शकों को आकर्षित करने से उन्हें आपकी तरह बनाने और न्यायाधीशों को प्रभावित करने में सहायता मिलेगी। दर्शकों को शामिल करने के तरीकों के बारे में सोचें इसका मतलब यह हो सकता है कि प्रेक्षक से किसी को अपने कार्य में भाग लेने या दर्शकों को अपनी उंगलियों को स्नैप करने या अपनी प्रस्तुति की सराहना करने के लिए कहें।
  • भाग 2
    अपने कार्य को पूर्ण करें

    Video: Animal Communicator Near Me With Dr. Gail Lash - Tourism For Peace

    छवि एक प्रतिभा शो चरण 5 शीर्षक
    1
    आकर्षक शरीर भाषा का उपयोग करें अपने शरीर की भाषा का उपयोग करके भीड़ और न्यायाधीशों को आकर्षित करें जो देखने लायक और मनोरम है। इसका मतलब दर्शकों के साथ आँख से संपर्क करना, मुस्कुरा करना और प्रस्तुति में अपने शरीर को डालने का मतलब है। यदि आप एक नृत्य रूटीन करते हैं या बैंड के साथ खुद को पेश करते हैं, तो इशारों और व्यापक आंदोलनों का उपयोग करें दर्शकों को ऊर्जा और उत्साह दिखाएं क्योंकि इससे आपको अपने कार्य के दौरान अधिक रुचि महसूस होगी।
  • विन्ड ए प्रतिलेंट शो चरण 6 में शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने चेहरे के भावों पर ध्यान दें एक प्रस्तुति में चेहरे का अभिव्यक्ति आवश्यक है, खासकर यदि आप एक गायक या नर्तक हैं अपनी आँखें खुली रखकर अपना परिचय देते हुए ग्रहणशील अभिव्यक्ति का अभ्यास करें जब आप एक उच्च नोट तक पहुंचते हैं या एक नृत्य आंदोलन रखते हैं, तो अपनी भौहें थोड़ा उठाएं। अपना मुंह आराम से रखें और खुले रखें अपनी प्रस्तुति के अंत में मुस्कुराओ अपने दर्शकों को दिखाने के लिए कि आप अपनी प्रस्तुति से खुश हैं और दर्शक भी मुस्कुराएंगे
  • छवि एक प्रतिभा दिखाना चरण 7 शीर्षक
    3



    दर्पण के सामने अभ्यास करें याद रखें कि आप ऐसे दर्शकों के लिए दिखाएंगे जो आपके द्वारा किए जाने वाले हर आंदोलन को देखेंगे। एक दर्पण के सामने अपनी प्रस्तुति का अभ्यास करते समय अपने आप को पेश करते समय आप कैसे देखें यह आपके कमरे में एक पूर्ण लंबाई दर्पण या एक नृत्य स्टूडियो या प्रैक्टिस स्पेस में दर्पण हो सकता है।
  • छवि एक प्रतिभा दिखाने के लिए शीर्षक चरण 8
    4
    परिवार और दोस्तों के समूह के लिए एक परीक्षण प्रस्तुति बनाएं अपने परिवार और दोस्तों के एक ग्रहणशील और मैत्रीपूर्ण दर्शकों के सामने इस की एक परीक्षा करके अपने आप को शुरू करने की नसों से बचें। हालत एक नकली परिदृश्य और आपके रहने वाले कमरे में कुछ सीटें बहाना करने की कोशिश करें कि आप सभागार में हैं जहां आप प्रतिभा दिखाने और अपने सभी को दे देंगे। आपको और अधिक आरामदायक महसूस करना चाहिए और अपने दोस्तों और परिवार के सामने खुद को पेश करना सुनिश्चित करना चाहिए।
  • विन्ड ए प्रतिलेंट शो स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपनी प्रस्तुति के बारे में कुछ टिप्पणियां प्राप्त करें और अपने कार्य में सुधार करें अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपने आप को शुरू करने के बाद, आपको उन्हें अपनी प्रस्तुति के बारे में एक टिप्पणी देने और धैर्यपूर्वक सुनने के लिए कहें। वे आपको कुछ बुनियादी टिप्पणियां दे सकते हैं, जैसे आप अपनी आवाज अधिक प्रोजेक्ट करते हैं, एक निश्चित नोट रखें या सुनिश्चित करें कि आप अपने कार्य के अंत में भीड़ को पहचानते हैं। इन टिप्पणियों को लें और उनका इस्तेमाल करें ताकि आप अपने अभिनय को बेहतर बना सकें ताकि आप प्रतिभा दिखाने के लिए तैयार हों।
  • भाग 3
    अपने कार्य को प्रस्तुत करें

    छवि एक प्रतिभा शो शीर्षक 10 शीर्षक
    1
    प्रतिभा दिखाने के दिन तैयार रहें प्रतिभा शो के दिन तैयार होने के लिए खुद को पेश करने से पहले अपने तंत्रिकाओं को शांत रखें इसका मतलब है कि मंच के लिए तैयार सभी सामान तैयार होने पर, अपनी पोशाक को हाथ में रखना और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके बैंड में हर कोई प्रतिभा दिखाने के लिए मौजूद है आप शो के लिए तैयार करने के लिए स्कूल के बाद कुछ समय ले सकते हैं और अपनी प्रस्तुति के लिए आवश्यक वस्तुओं के साथ एक बैग पैक कर सकते हैं।
  • छवि एक प्रतिभा दिखाना चरण 11
    2

    Video: $WEBD #WebDollar Crypto Special Show. WEBDEX - Instant Giveaways - Crypto News

    प्रतिभा शो में आखिरी बार बाहर निकलने की कोशिश करें आप जानते हैं कि यह क्या कहता है "सबसे अच्छा अंत के लिए बचाया है"। अंत में छोड़ दो मदद कर सकते हैं प्रतियोगिता से बढ़त पाने के लिए और अपने तंत्रिकाओं को शांत करने के लिए, आप अन्य कलाकारों से घिरा हुआ जा रहा है और मंच पर किया जा रहा करने के लिए इस्तेमाल करने के लिए समय की जरूरत है, खासकर अगर। यह भी आप न्यायाधीशों पर एक अमिट छाप है, जो उनके दिमाग के रूप में वे विचार-विमर्श किया विजेताओं टैलेंट शो में हाल ही में है बनाने के लिए अनुमति देता है।
  • छवि एक प्रतिभा दिखाना चरण 12 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी प्रतियोगिता का निरीक्षण करें और उसके अनुसार अपने कार्य को अनुकूल करें। दर्शकों में बैठने और प्रतिभा दिखाने के दिन या रिहर्सल के दौरान (यदि लागू हो) के दौरान अपनी प्रतियोगिता का पालन करने के लिए कुछ समय लें। ध्यान दें कि यदि कुछ ऐसे कृत्य हैं जो आपके समान हैं या जो आपके समान तत्व का उपयोग करते हैं आपको अपने संस्करण को अधिक रोचक और मनोरंजक बनाने के लिए अपने कार्य को अनुकूलित करना पड़ सकता है प्रतिभा शो को जीतने के लिए आपको वास्तव में अपनी प्रतियोगिता से बाहर खड़े होने पर ध्यान केंद्रित करना होगा
  • छवि एक प्रतिभा शो चरण 13 शीर्षक
    4
    सकारात्मक बोलें यह एक आंतरिक संवाद है जो आपके दिमाग की पृष्ठभूमि में होता है जैसे आप अपना दिन अनुभव करते हैं। प्रतिभा दिखाने के दिन इसे करने से आपको अपनी सबसे अच्छी स्थिति में पेश करने और न्यायाधीशों को आश्चर्यचकित करने के लिए आपको आत्मविश्वास देने में मदद मिल सकती है।
  • अपने मन से नकारात्मक विचार निकालें और सकारात्मक बोलने पर ध्यान दें। इसका मतलब यह हो सकता है कि जब आप अभ्यास में एक कदम में गलती करते हैं या ताल स्पष्ट करते हैं तो आपको परेशान नहीं करना चाहिए। इसके बजाय, अपने लिए दोहराएं "कोई समस्या नहीं, यह सिर्फ एक अभ्यास है मेरे पास इस पर सुधार करने का समय है"। उसी तरह, आप अपने साथ सकारात्मक तरीके से बात कर सकते हैं जैसे कि आप न्यायाधीशों के सामने पेश करते हैं। याद रखें कि आपने इस बिंदु पर जाने का प्रयास किया है और आप सबसे अच्छा मंच कलाकार हैं। अपने लिए दोहराएं कि आपके पास सभी कौशल और क्षमताओं को जीतना है।
  • छवि एक प्रतिभा दिखाएँ चरण 14 शीर्षक
    5
    जुनून और रवैया के साथ अपने आप को परिचय अपने सर्वश्रेष्ठ स्थिति में खुद को पेश करने का एक बड़ा हिस्सा, न्यायाधीशों और दर्शकों के सामने अपने जुनून और रवैया को रखना है। इसका अर्थ है प्रस्तुति के दौरान संवेदनशील होने और अपने आप होने पर डर नहीं होने के कारण जब आप खुद को पेश करते हैं ऐसा करने से आपकी शर्तों के तहत जीतने की संभावना बढ़ जाएगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com