ekterya.com

कैसे वाष्पवेव बनाने के लिए

स्टीमवेयर स्वतंत्र इलेक्ट्रॉनिक संगीत की एक शैली है यह आम तौर पर मध्य और देर से 1 9 00 के दशक के संगीत शैलियों से प्रेरित है, जैसे नरम जाज, आर&बी और लाउंज संगीत, इन शैलियों से संगीत के नमूने बनाते हैं। शैली के सौंदर्यशास्त्र में 1 9 80 और 1 99 0 के दशक के शुरुआती 90 के दशक के वेब पेज, त्रुटि की कला ("गड़बड़ कला") और साइबरपंक शामिल हैं। यह लेख आपको दिखाएगा कि आप वाष्वरवेव संगीत कैसे बना सकते हैं

चरणों

मेकअप वापोरवेव चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
तय करें कि आप क्या वापावर के उप-जोन करना चाहते हैं कोई नहीं है "एक वाष्पवेव "वास्तविक रूप में है, यह शैली अधिक एक उपनगरीय जोड़ी है जिसमें एक दूसरे से प्राप्त होता है आप इस शैली पर यूनिकॉक्लोपीडिया विकी को पढ़कर प्रत्येक प्रकार के वाष्पवेव के बारे में जान सकते हैं।
  • मेकअप वापोरवेव चरण 2 नामक छवि
    2
    70 के दशक, 80 के दशक से कुछ संगीत के लिए इंटरनेट खोजें & 90। यह वाष्पवेव में सबसे सामान्य नमूना वाला संगीत है यह ध्यान रखना ज़रूरी है कि वाष्पवेव बहुत अधिक है, लेकिन पूरी तरह से, नमूना सिंघ ध्वनि और सॉफ्ट सैक्सोफोन एकल पर आधारित नई लहर संगीत आमतौर पर नमूने के पसंदीदा स्रोत हैं।
  • मेकअप वापोरवेव चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    गीत को अपने पसंदीदा डिजिटल ऑडियो वर्कस्टेशन में लोड करें ईएडी डिजिटल ऑडियो वर्कस्टेशन (उदाहरण के लिए, फ्लोरिडा स्टूडियो, एबलेटन लाइव, लॉजिक, क्यूबेस, प्रो टूल्स, सोनार, कारण, इत्यादि) के लिए खड़ा है और आज संगीत सबसे लोकप्रिय उपकरण है। । ईएडी को गाना आयात करने के बाद, आपको अपने प्रोजेक्ट के पीपीएम (बीट्स प्रति मिनट) से मेल करना होगा और इसे गीत के साथ सिंक्रनाइज़ करना होगा ताकि नमूनों और छोरों में अनुभाग में यह आसान हो।
  • मेकअप वापोरवेव चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    इसे धीमा करो आपके संगीत के वाद्यवृंद के लिए सबसे आम मान मूल गीत की तुलना में धीमी गति से 20 से 60 पीपीएम है, और यदि इसमें स्वर हैं, तो सुनिश्चित करें कि गति धीमी हो गई है ताकि वे अजीब और लगभग भयानक लग सकें। यह आपके संदर्भ में गाना कितना धीमा होना चाहिए, इसका संदर्भ दें।
  • मेकअप वापोरवेव चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    गीत का अपना पसंदीदा हिस्सा चुनें और इसे काट लें।



  • मेकअप वापोरवेव चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अनुभव। कुछ अनुभागों को दोहराने की कोशिश करें, प्रभाव जोड़ें, उन वर्गों को हटाएं जिन्हें आप नहीं पसंद करते, जब तक कि आप के लिए गीत अच्छा नहीं लगता।
  • मेकअप वापोरवेव चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    फ़ाइल को आपके द्वारा पसंद किए गए प्रारूप में सहेजें फ्लैक सबसे अच्छा है, लेकिन यह बहुत भारी प्रारूप है। आम तौर पर, सबसे अधिक उपयोग किए गए प्रारूप एमपी 3 या एमपी 4 हैं यदि आप यूट्यूब पर फ़ाइल अपलोड करना चाहते हैं।
  • मेकअप वापोरवेव चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    एक कवर जोड़ें वाफ़रववे इंटरनेट संगीत आंदोलन के पहले शैलियों में से एक था (हालांकि पहले लोकप्रिय नहीं हुआ) और ग्राफिक डिजाइन और सौंदर्य संस्कृति की सबसे विशिष्ट शैलियों में से एक है। वापावर में कई डिजाइन रोमन मूर्तियों, कंप्यूटर और तकनीक का इस्तेमाल 90 के दशक से, विकृत और कम संकल्प तस्वीरें प्रकृति और दुनिया के अलौकिक पृष्ठभूमि जो सपने और कल्पना से ही पहुंच योग्य है। कुछ लोकप्रिय वापावर डिजाइनों पर एक नज़र डालें और कुछ प्रसिद्ध कला डिजाइन कार्यक्रम (विशिष्ट जीआईएमपी या फ़ोटोशॉप में) को समझने की कोशिश कर रहे हैं जो वपावरवेव डिजाइनों में नियमित रूप से देखा जाता है और यह कैसे संरचित है।
  • मेकअप वापोरवेव चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    अपना काम फैलाएं वाद्यवृंद और अन्य इंटरनेट संगीत शैलियों के प्रसार के लिए साउंडक्लाउड और बैंडकंप दो सबसे लोकप्रिय वेबसाइट हैं। यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है, तो एक या दोनों में एक खाता पंजीकृत करें, और वाफोववे समुदाय में अपना संगीत अपलोड करने के लिए अपने निर्देशों का पालन करें।
  • युक्तियाँ

    • कई वाष्पवेब एल्बमों को सुनो यह आपको इसे समझने में मदद करेगा
    • अपने गीत को समृद्ध करने के लिए अन्य प्रकार के मीडिया (आवाज क्लिप, विशेष प्रभाव) से नमूनों का उपयोग करने का प्रयास करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • आप चाहते हैं कि किसी भी ईएडी
    • 70 के दशक, 80 और 90 के दशक का संगीत
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com