ekterya.com

कैसे एक जलाने आग रीसेट करने के लिए

जलाने वाली आग की कई समस्याएं इसे रीसेट करके हल कर सकती हैं। यदि आपका जलाने का जवाब नहीं होता है, तो आप इसे एक करके बना सकते हैं नरम रीसेट और छोटे दोष गायब हो जाएंगे। यदि समस्या बनी रहती है, तो आप अपने जलाने की सभी सेटिंग्स को उनके मूलभूत मूल्यों के अनुसार बदलने के लिए कारखाना सेटिंग्स को पुनर्स्थापित कर सकते हैं। सेटिंग्स को रीसेट करने से आपके डेटा को सुरक्षित रखने के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है अगर आप अपने जलाने वाले आग बेचने या दूर करने जा रहे हैं।

चरणों

भाग 1

नरम रीसेट करें
एक प्रज्वलित फायर स्टेप 1 को रीसेट करें
1
यह देखने के लिए नरम रीसेट करने की कोशिश करें कि समस्याएं हल हो गई हैं या नहीं। एक नरम रीसेट एक मजबूर पुनरारंभ के अलावा कुछ भी नहीं है। यह आपकी पहली कोशिश है, अगर आपका जलाने का जवाब न हो या ठीक से काम न करें।
  • Video: "Yeh Andha Kanoon " - Kishore Kumar - Andha Kanoon 1983

    छवि रीसेट करें एक जलाने वाला फायर चरण 2
    2
    चार्जर से अपना जलाना कनेक्ट करें नरम रीसेट करने से पहले, जलाने वाले चार्जर से जलाना कनेक्ट करें। आपके डिवाइस में समस्या हो सकती है प्रभारी की कमी
  • एक प्रज्वलित आग चरण 3 रीसेट शीर्षक छवि
    3
    कम से कम 20 सेकंड के लिए पावर बटन को दबाकर रखें। यह आपके जलाने को बंद करने के लिए मजबूर करने का तरीका है, भले ही यह बंद है या नहीं। सबसे प्रज्वलित आग मॉडल पर, पावर बटन में लगभग सभी डिवाइसों द्वारा उपयोग किए जाने वाले पारंपरिक इग्निशन आइकन हैं। प्रज्वलित फायर एचडी 2012 में पावर बटन पर कोई आइकन नहीं है।
  • स्क्रीन को पूरी तरह से बंद होने तक बटन दबाकर रखें।
  • एक प्रज्वलित फायर स्टेप 4 रीसेट करें
    4
    जलाने के लिए लोड करने के लिए कुछ पल रुको। इसे फिर से चालू करने की कोशिश करने से पहले लगभग 15 मिनट के लिए अपना जलाने का शुल्क दें। यदि आप जानते हैं कि आपके जलाने की बैटरी पूरी तरह चार्ज है, तो आप इस कदम को छोड़ सकते हैं और अगले एक के साथ आगे बढ़ सकते हैं।
  • अगर आपका जलाने चार्ज नहीं होता है, तो चार्जर केबल में कोई समस्या हो सकती है अगर यह काम करता है, तो यह देखने के लिए किसी दूसरे चार्जर का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • छवि रीसेट करें एक जलाने वाला फायर चरण 5
    5
    जलाने के लिए फिर से बिजली बटन दबाएं। जांचें कि समस्या हल हो गई है या नहीं। यदि यह हल नहीं किया गया है, तो आप फ़ैक्टरी सेटिंग्स पर लौटने की कोशिश कर सकते हैं।
  • भाग 2

    कारखाना सेटिंग पुनर्स्थापित करें (हार्ड रीसेट)
    एक प्रज्वलित आग चरण 6 रीसेट शीर्षक छवि
    1
    एक करें हार्ड रीसेट अगर आपका जलाना खराबी के लिए जारी है। अगर आपको अपने जलाने वाली आग में लगातार समस्याएं आती हैं और उन्हें नरम रीसेट के साथ हल करने में सक्षम नहीं हैं, तो कारखाना सेटिंग्स को रीसेट करने का प्रयास करना अच्छा होगा। ऐसा करने से आपके जलाना आग से सभी डेटा को हटा दिया जाएगा और आपकी डिवाइस को इसकी मूल स्थिति में बहाल किया जाएगा। हार्डवेयर से संबंधित नहीं होने वाली अधिकांश समस्याओं की मरम्मत के लिए यह प्रक्रिया बहुत अच्छे परिणाम देती है
    • यदि आप अपने जलाने वाले आग देने, बेचने या रीसायकल करने जा रहे हैं, तो कारखाना सेटिंग को रीसेट करने का यह एक अच्छा विचार है इस तरह आप अपनी निजी जानकारी को गलत हाथों में गिरने से रोकेंगे।
  • एक प्रज्वलित फायर चरण 7 रीसेट करें छवि
    2
    अपने डेटा का बैकअप बनाएं अपने जलाने की फैक्ट्री सेटिंग्स को पुनर्स्थापित करना सभी संग्रहीत डेटा को हटा देगा। अपने कंप्यूटर पर या क्लाउड स्टोरेज सेवा के माध्यम से अपने जलाने वाले आग के सभी महत्वपूर्ण आंकड़ों की एक प्रति बनाएँ। जो कुछ आपने अमेज़ॅन ऐप स्टोर में खरीदा था, आप लागत के बिना फिर से डाउनलोड कर सकते हैं।



  • एक प्रज्वलित फायर स्टेप 8 रीसेट करें
    3
    चार्जर के लिए अपने जलाना आग से कनेक्ट करें यदि बैटरी कम है, तो आप सेटिंग्स रीसेट करने में सक्षम नहीं होंगे। आप जलाने वाले फायर को चार्जर से कनेक्ट करके इस समस्या को शीघ्र हल कर सकते हैं और इसलिए आप जारी रख सकते हैं
  • अगर आपका जलाने चार्ज नहीं होता है, तो चार्जर केबल में कोई समस्या हो सकती है अगर यह काम करता है, तो यह देखने के लिए किसी दूसरे चार्जर का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • एक प्रज्वलित फायर स्टेप 9 रीसेट करें
    4
    ऊपर मेनू नीचे स्लाइड करें और "अधिक" स्पर्श करें। इस मेनू को खोलने के लिए आपको अपनी उंगली को शीर्ष मेनू से नीचे स्लाइड करना होगा।
  • एक प्रज्वलित फायर स्टेप 10 रीसेट करें
    5

    Video: Clash-A-Rama! The Series: A Knight To Remember

    "सेटिंग" मेनू में, "डिवाइस" स्पर्श करें। इस खंड में आप अपने जलाने आग की सेटिंग्स देखेंगे।
  • Video: Detroit: Become Human #4 - THIS IS WHAT LIGMA DOES TO YOUR BODY.

    एक प्रज्वलित फायर चरण 11 रीसेट करें छवि
    6
    नीचे स्लाइड और "पुनर्स्थापना कारखाना सेटिंग" पर क्लिक करें वे आपको यह पुष्टि करने के लिए कहेंगे कि आप अपने डिवाइस के कॉन्फ़िगरेशन को रीसेट करना चाहते हैं और सभी डेटा हटाएं।
  • एक जलाने वाला फायर चरण 12 रीसेट करें
    7
    उपकरण सेटिंग को पुनर्स्थापित करने के लिए प्रतीक्षा करें। इस प्रक्रिया को पूरा करने में कुछ मिनट लग सकते हैं। पूरा होने पर, आपका जलाने वाला आग रिबूट हो जाएगा। जब आपका जलाने वाला आग फिर से शुरू होता है, यह आरंभ होगा जैसे कि पहली बार जब आप इसे चालू करेंगे।
  • एक जलाने वाला फायर चरण 13 रीसेट करें
    8
    अपने अमेज़ॅन खाते में प्रवेश करें। प्रारंभिक कॉन्फ़िगरेशन के चरणों का पालन करें और अपने अमेज़ॅन खाते में लॉग इन करें। आपकी सभी खरीद और कॉन्फ़िगरेशन को पुनर्स्थापित किया जाएगा।
  • रीसेट एक जलाने फायर चरण 14
    9
    कुछ परीक्षणों को देखने के लिए कि क्या समस्या हल हो गई है। इस समस्या को हल करने के लिए सुनिश्चित करने के लिए अपने नए विन्यास के साथ अपने जलाने का परीक्षण करें। यदि आप सेटिंग को रीसेट करने से पहले उसी समस्या का अनुभव करते हैं, तो आपको डिवाइस की मरम्मत या प्रतिस्थापित करने के लिए एक नए एक के साथ अमेज़ॅन समर्थन से संपर्क करना चाहिए।
  • यदि आपको अमेज़ॅन से संपर्क करने के लिए निर्देशों की आवश्यकता है, तो लेख पढ़ें "अमेज़ॅन से कैसे संपर्क करें".
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com