ekterya.com

रोलर कॉस्टर को कैसे नियंत्रित करें यदि आप उन्हें नफरत करते हैं

ओह प्रिय, आपका परिवार या दोस्त आपको एक रोलर कॉस्टर पर जाने के लिए मजबूर करने जा रहे हैं, चाहे आप कितना मुश्किल प्रयास करें, आप उन के डर को दूर नहीं कर सकते। क्या यह परिचित है? ठीक है, अगर आप इसे खत्म नहीं कर सकते, तो कम से कम आप इसे सहन करने की कोशिश कर सकते हैं। शायद आप एक नया शौक खोज लेंगे!

चरणों

इमेचर रोलर कोस्टर नामक छवि जिसे आप नफरत करते हैं चरण 1
1
रोलर कॉस्टर को समय से पहले न देखें। यूट्यूब पर इस आकर्षण का कोई भी वीडियो न देखें और यदि आप कर सकते हैं, तो ऊपर उठने से पहले उसे आगे बढ़ने की कोशिश न करें, क्योंकि आपको नकारात्मक विचार हो सकता है जैसे कि "मैं इसे नफरत करने जा रहा हूं", "क्या मैं मिल सकता हूं?" या "क्या यदि कोई दुर्घटना होती है तो क्या होता है? "और आप आगे बढ़ने का फैसला नहीं कर सकते बस अपनी आँखें आपके सामने पूंछ पर रखो।
  • इमेचर रोलर कोस्टर नामक छवि जिसे आप उनसे नफरत करते हैं चरण 2
    2
    सकारात्मक चीजों के बारे में सोचो उदाहरण के लिए, "मैं इसे बहुत आनंद ले सकता हूं" या "मुझे खुद पर गर्व होगा" इससे आपको बहुत मदद मिलेगी, भले ही आपको इसका एहसास न हो। सभी नकारात्मक विचारों से बचें
  • इमेचर रोलर कोस्टर नामक छवि जिसे आप उनसे नफरत करते हैं चरण 3
    3
    पर प्राप्त करने में संकोच न करें बस दोहन पर डाल दिया और जब तक वैगन हिलना शुरू नहीं हो जाए, तब तक कदम न करने की कोशिश करें, आप दोहन को दूर करना और हटना चाहेंगे अपने परिवार या दोस्तों से टिप्पणियों से बचने की कोशिश करें जैसे "यह डरावना होगा" या "आप डरे हुए हैं, है ना?" क्योंकि आप निराश हो सकते हैं
  • इमेचर रोलर कोस्टर नामक छवि जिसे आप उनसे नफरत करते हैं चरण 4
    4
    हर कीमत पर अपने डर के बारे में रोने या बात करने से बचें आप वास्तव में महसूस कर सकते हैं कि आप वास्तव में रोलर कॉस्टर को कितना डरते हैं और आपको कितना कम एक पर जाना चाहिए
  • यदि आप उनसे नफरत करते हैं तो एंडर रोलर कोस्टर्स शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अपने परिवार या दोस्तों के साथ बैठो अगर आप कर सकते हैं यदि आप किसी अजनबी के बगल में बैठते हैं, तो आप अधिक डरे हुए हो सकते हैं, खासकर यदि आप उन रोलर-कॉस्टर प्रशंसकों में से एक प्राप्त करते हैं जो शुरुआती चिढ़ते हैं और उन्हें झूठी कहानियों और भयभीत टिप्पणियों के साथ डराते हैं
  • इमेचर रोलर कोस्टर नामक छवि जिसे आप नफरत करते हैं चरण 6



    6
    जब गाड़ी चलने लगती है, आराम करो (जब तक कि यह बहुत तेज रोलर कोस्टर नहीं है, क्योंकि यह असंभव होगा)। यहां तक ​​कि अगर पहाड़ तेज या तेज गति से शुरू होता है, तो अपने सिर को आराम करने और सामान्य रूप से साँस लेने के लिए याद रखें।
  • इमेचर रोलर कोस्टर नामक छवि जिसे आप नफरत करते हैं चरण 7
    7
    अगर आप चाहें तो अपनी आँखें बंद करें ऑब्जेक्ट को अपनी तरफ से पूरी गति से गुजरता है या आप के सामने जो भी है वह आपको परेशान या डर लग सकता है। हालांकि, कुछ लोग अपनी आंखें खोलना पसंद करते हैं और पता है कि क्या आ रहा है। दोनों की कोशिश करो और पता लगाएं कि आप क्या पसंद करते हैं।
  • यदि आप उनसे नफरत करते हैं तो एंडर रोलर कोस्टर्स शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    स्थिति की सराहना करने के लिए अपना समय ले लो यह संभव है कि आपने इस तीव्र या तेज गति का अनुभव कभी नहीं किया है। हो सकता है कि रोलर कॉस्टर के अलावा, सचमुच गुरुत्वाकर्षण की शक्ति और प्रकृति की शक्तियों की सराहना करने का यह एकमात्र मौका है।
  • यदि आप उनसे नफरत करते हैं तो एंडर रोलर कोस्टर्स शीर्षक वाली छवि स्टेप 9
    9
    इसका आनंद लें नहीं तुम कोशिश हर दूसरे से नफरत है, लेकिन इसका आनंद लेने के लिए। यदि आप नहीं कर सकते, तो अपना मन खाली रखें और आप क्या कर रहे हैं, आप क्या अनुभव कर रहे हैं या आप कहां हैं, इसके बारे में नहीं सोचें। आप क्या पसंद है के बारे में सोचो
  • इमेचर रोलर कोस्टर नामक छवि, यदि आप उनसे नफरत करते हैं तो चरण 10
    10
    जब आप समाप्त करते हैं, तो अपने आप को समझें कि यह इसके लायक था। अपने आप से पूछो, "क्या यह उतना बुरा था जितना मैंने उम्मीद की?" सकारात्मक सोचने का प्रयास करें हो सकता है कि एक दिन आप खुद को उसी स्थिति में मिल जाएंगे और आप पहले की तुलना में अधिक भयभीत नहीं होना चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो इसे फिर से करने की कोशिश करें और अपनी आँखें खुली रखें अगर आप उन्हें पहली बार बंद कर दें या रोलर कोस्टर के प्रशंसक बनने की कोशिश करें। शायद एक दिन आप दूसरी तरफ अपने आप को मिल जाएंगे और अपने दोस्तों पर हँसते हैं जो अन्य आकर्षणों पर नहीं जाना चाहते हैं!
    • कार के पीछे बैठने की कोशिश न करें, क्योंकि आप आंदोलनों को अधिक मजबूती से महसूस करेंगे।
    • याद रखें कि ये आकर्षण प्रत्येक सुबह परीक्षण के माध्यम से जाते हैं आपके साथ कुछ बुरा नहीं होगा इसके अलावा, अगर कुछ हो, तो इसे सही क्यों होना चाहिए जब आप पर चढ़ने की आपकी बारी होगी?
    • अगर तुम सच में सोचा भयानक, याद रखें कि यदि आप नहीं करना चाहते हैं तो आपको इसे फिर से करना नहीं पड़ता है बस मनोरंजन पार्क से दूर हो जाओ!

    चेतावनी

    • एक बड़े आकर्षण के लिए एक छोटे से आकर्षण से मत जाओ यह आपके लिए बहुत ज्यादा हो सकता है और आप रोलर कॉस्टर से ज्यादा डरते हैं और आप उनसे नहीं खड़े हो सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com