ekterya.com

मुफ्त में फिल्में कैसे देखें

सिनेमा 100 से अधिक वर्षों तक हमारी आधुनिक संस्कृति का हिस्सा रहे हैं आजकल फिल्मों के शौकीन प्रशंसकों के सबसे अच्छे हिस्से में से एक यह है कि कोई भी मुफ्त में सिनेमाई कला का आनंद ले सकता है इस लेख में फिल्मों पर पैसा खर्च किए बिना कई फिल्मों का आनंद लेने के कुछ सरल तरीकों की व्याख्या होगी।

चरणों

विधि 1

इंटरनेट के माध्यम से कानूनी तौर पर फिल्में देखें
छवि के लिए मुफ्त फिल्म देखें
1
ऐसी फिल्में देखें जो सुरक्षित नहीं हैं जिन ऑनलाइन फिल्मों की कॉपीराइट की अवधि समाप्त हो गई है उन ऑनलाइन फिल्मों के लिए खोजें। बहुत पुरानी क्लासिक फिल्में मुफ्त में देखने के लिए उपलब्ध हैं क्योंकि उन्हें अपडेट नहीं किया गया है। अपने पसंदीदा ढूंढने के लिए archives.org पर सार्वजनिक उपयोग इंटरनेट फ़ाइलों पर जाने का प्रयास करें।
  • Video: धड़क,सत्यमेव जयते जेसी नयी फिल्मे HD में डाउनलोड करो इस एप्प से / बॉलीवुड , साउथ , पंजाबी

    छवि शीर्षक के लिए मुफ्त फिल्म देखें चरण 2
    2
    वृत्तचित्रों के लिए खोजें क्योंकि कई वृत्तचित्रों के निर्माता ज्यादा चिंतित हैं क्योंकि उनकी जानकारी प्रकाश में आती है, वे उन्हें ऑनलाइन देखने की पेशकश करते हैं इन फिल्मों को देखने के लिए Documantis.com एक अच्छी जगह है
  • छवि के लिए निशुल्क फिल्म देखने के लिए चरण 3 देखें
    3
    एक वीडियो स्ट्रीमिंग साइट आज़माएं नेटवर्क पर कई लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग साइटें हैं जो न केवल कार्यक्रमों की छोटी क्लिप प्रदान करते हैं, बल्कि लंबी फ़िल्में वीडियो को अंतरिक्ष की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए वीडियो को दो या तीन हिस्सों में विभाजित किया जा सकता है, लेकिन सभी तरह की कई फिल्में इस प्रकार उपलब्ध हैं।
  • Youtube.com मूवी या वीडियो को मुफ्त में देखने के लिए महान है उन फिल्मों के लिए यहां खोजें, जिन्हें भागों में अलग किया जा सकता है।
  • Hulu.com कई लोकप्रिय टीवी शो और उत्कृष्ट गुणवत्ता की फिल्मों के अपने अभिलेखागार के लिए जाना जाता है। यदि आप चाहें, तो आप अपनी पूरी फिल्म लाइब्रेरी तक पहुंच प्राप्त करने के लिए कम मासिक शुल्क का भुगतान करना चुन सकते हैं।
  • विधि 2

    इंटरनेट का उपयोग गैरकानूनी फिल्में देखें
    निशुल्क चरण 4 के लिए फिल्में देखें
    1
    एक धार डाउनलोड करें एक धार एक ऐसा कार्यक्रम है जो पूरे इंटरनेट से वीडियो और सूचना बिट्स लेता है और आपके लिए अपने कंप्यूटर के साथ उन्हें संकलित करता है।
    • टोरेंट का उपयोग करना अवैध है क्योंकि यह फिल्मों और वीडियो के कॉपीराइट कानूनों का उल्लंघन करता है।
    • मुफ्त डाउनलोड करने के लिए utorrent.com, deluge-torrent.org, या vuze.com का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • छवि के लिए निशुल्क फिल्म देखने के लिए चरण 5 देखें
    2
    एक चोरी वेबसाइट का उपयोग करें ये साइटें पूरी दुनिया से पूरी फिल्मों और वीडियो को समुद्री डाकू देती हैं और आप उन्हें मुफ्त में संचारित करने की अनुमति देते हैं। आपके पसंदीदा फिल्मों को खोजने के लिए प्रसिद्ध समुद्री डाकू एक अच्छी जगह है।
  • विधि 3

    इंटरनेट के बिना फिल्में देखें
    1
    अपने स्थानीय पुस्तकालय में फिल्में देखें यह सही है, आपका स्थानीय बुक हाउस वास्तव में फिल्मों का भी घर है कई पुस्तकालय शैक्षिक और मनोरंजन शैलियों में ऋण की फिल्मों की पेशकश करते हैं। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपके पास क्या है, तो आगे बढ़ें और निकटतम लाइब्रेरियन से पूछें कि आपके पास क्या है।



  • 2
    अपने टीवी खोजें कई खुले टीवी चैनल लोकप्रिय फिल्मों की पेशकश करते हैं, दोनों सटीक समय पर और 24 घंटे के भीतर। जिन चैनलों में आपके पास पहले से पहुंच है, उन फ़िल्मों को खोजने के लिए अपनी स्थानीय प्रविष्टि खोजें
  • 3

    Video: BEST WEBSITE FOR Watching & Downloading ANY movies FOR FREE! No torrent & No Login 2018

    देखें कि आपके पड़ोस में क्या हो रहा है कई शहर सप्ताहांत त्योहारों और गर्मियों की रात के लिए स्थानीय थिएटरों में निःशुल्क फिल्म सत्र प्रदान करते हैं। अपने स्थानीय शहर केंद्र या पार्क और मनोरंजन के कार्यालय से संपर्क करें ताकि यह पता लगा सके कि क्या आपके पास एक चलचित्र प्रदर्शित हो सकता है।
  • विधि 4

    कम लागत पर फिल्में देखें
    निशुल्क चरण 9 के लिए फिल्म देखें
    1
    गेराज बिक्री या किसी प्रयुक्त माल की दुकान पर जाएं आप यार्ड बिक्री या उपयोग की जाने वाली दुकानों में अपने डीवीडी फॉर्म पर बिक्री के लिए कई लोकप्रिय फिल्में पा सकते हैं। अक्सर ये फिल्में एक डॉलर या उससे कम, एक असली सौदा बेचते हैं!
  • छवि शीर्षक वाली छवि मुफ्त में देखने के लिए चरण 10

    Video: BAGHI 2 MOVIE कैसे देखे और DOWNLOAD करे.

    2
    मासिक वीडियो प्रदाता में शामिल हों हाल के वर्षों में, कई कंपनियों ने मुफ्त असीमित फिल्मों को देखने के लिए करीब 10 डॉलर या उससे कम के मासिक सदस्यता की पेशकश शुरू कर दी है। वे अक्सर निशुल्क ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की पेशकश करते हैं, साथ ही साथ आपकी फिल्में के हार्ड डीवीडी संस्करण को मेल करते हैं।
  • छवि के लिए निशुल्क फिल्म देखने के लिए चरण 11 देखें
    3
    अपने टीवी पर मांगों पर फिल्में खोजें कई केबल प्रदाता ऑन-डिमांड फिल्मों का एक विकल्प प्रदान करते हैं, जहां आप सैकड़ों फिल्मों के चयन से ऑर्डर कर सकते हैं और तुरन्त उन्हें देख सकते हैं। यदि आप एक फ़िल्म बफ हैं, तो यह विकल्प आपके लिए कम लागत वाला विकल्प हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • अपने डेस्कटॉप या लैपटॉप कंप्यूटर पर निजी रूप से देखने के लिए मुफ्त में फिल्में देखने के लिए इंटरनेट का उपयोग करने का लाभ होता है। अगर आपके पास एक वीडियो प्रोजेक्टर है, तो आप सीधे कंप्यूटर से स्क्रीन पर फिल्म पेश कर सकते हैं। या फिर आप डीवीडी पर डाउनलोड किए गए वीडियो को जला सकते हैं और फिर इसे अपने बड़े टीवी स्क्रीन पर पेश कर सकते हैं।
    • पॉपकॉर्न मत भूलो!

    चेतावनी

    • कई साइटें दावा कर सकती हैं कि वे डाउनलोड करने के लिए कई फिल्में ऑफ़र करते हैं, लेकिन आगे के शोध के बाद, वे मासिक शुल्क की मांग करेंगे। यह स्पष्ट रूप से इसका मतलब है कि यह नि: शुल्क नहीं है। इस तरह की साइटें भी साइटें हो सकती हैं और कई आपको कुछ भी नहीं देते हैं जो कि आप सदस्यता के बिना किसी भी तरह से नहीं प्राप्त कर सकते हैं।
    • उन लोगों का सम्मान करें जिन्होंने इन फिल्मों को संभव बनाया! फिल्म बनाने के लिए बहुत सृजनशील ऊर्जा लेती है अगर आप इसे मुफ्त में देख रहे हैं क्योंकि किसी ने कॉपीराइट स्वामी के बौद्धिक संपदा अधिकारों का सम्मान नहीं किया है, जो चोरी के समान है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com