ekterya.com

ब्लू एन्जिल्स का एक शो कैसे देखें

ब्लू एन्जिल्स

(ब्लू एन्जिल्स) संयुक्त राज्य नौसेना की उड़ान प्रदर्शन टीम है वे संयुक्त राज्य के आस-पास और दुनिया भर के कई अमेरिकी सैन्य प्रतिष्ठानों में हवाई शो प्रदर्शन करते हैं, दर्शकों को अपने अविश्वसनीय हवाई युद्धाभ्यास के साथ उच्च गति से रोमांचित करते हैं। यहां कार्रवाई में देखने का आनंद लेने के लिए यहां कुछ कदम हैं।

चरणों

छवि देखें एक ब्लू एन्जिल एयरशो चरण 1 देखें
1
समय जानने के लिए कि ब्लू एन्जिल्स कौन हैं और कौन हैं आप अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर यहां जा सकते हैं Angels.navy.mil, या बस खोज में गूगल वाक्यांश ब्लू एन्जिल्स यहां आपके पास कुछ जानकारी है जो आपको रुचि दे सकती है
  • ब्लू एन्जिल्स विमान वाहक के डेक से उतरने के लिए डिजाइन किए गए एक उच्च प्रदर्शन वाले लड़ाकू विमान एफ / ए -18 हॉर्नेट विमान उड़ान भरते हैं।
  • शो के दौरान उड़ान भरने वाले 6 विमान हैं चार विमान प्रशिक्षण के साथ उड़ते हैं, जबकि अन्य दो को विमान माना जाता है
अकेले और अपने स्वयं के स्टंट अलग से करते हैं, या कुछ के रूप में
  • एक एयर शो की एक विशिष्ट उड़ान योजना लगभग 50 मिनट तक चलता है। जब मौसम ढीला हो या कम दृश्यता की स्थिति में हो, इसका मतलब यह हो सकता है कि शो के दौरान टीम कम ऊंचाई पर उड़ जाएगी, बिना कवायद और कलाबाजी के प्रदर्शन के लिए, जिसके लिए वे प्रसिद्ध हैं
  • Video: ब्लू एंजल्स 3 से 10 18

    छवि देखें एक ब्लू एन्जिल एयरशो चरण 2
    2
    यह देखने के लिए टीम के कार्यक्रम की जांच करें कि क्या आप जहां रहते हैं, उसके नजदीक दिखाई देंगे। यदि नहीं, तो आप उन स्थानों में से एक में अपनी अवकाश की योजना बनाने पर विचार कर सकते हैं जहां उन्हें प्रस्तुत किया जाएगा।
  • छवि देखें एक ब्लू एन्जिल एयरशो चरण 3 देखें
    3
    लॉस एंजिलिस ब्लू हाउस, पेंसाकोला नेवल एयर स्टेशन पर अप्रैल से दिसंबर के महीनों के दौरान यात्रा करने पर ध्यान दीजिए और आप नेवल एविएशन म्यूजियम में उनके अभ्यास प्रदर्शनों को देखेंगे, साथ ही कोस्टा एस्मेरलादा समुद्र तट का आनंद ले रहे हैं। फ्लोरिडा। पेंसाकोला सुविधा पर, आप प्रथाओं को सप्ताह में दो बार देख सकते हैं, आमतौर पर सुबह मंगलवार और गुरुवार को नौसेना विमानन के राष्ट्रीय संग्रहालय के प्रदर्शन क्षेत्र से सुबह 8.30 बजे टेकऑफ़ के साथ, और बाद में पायलटों ऑटोग्राफ हस्ताक्षर करने और सवालों के जवाब देने के लिए संग्रहालय में
  • छवि देखें एक ब्लू एन्जिल एयरशो चरण 4 देखें
    4
    आप यात्रा करने के लिए चुनते हुए एयर शो की तिथि के दिनों की गतिविधियों के लिए तैयार रहें। ब्लू एन्जिल्स प्रत्येक वर्ष लगभग 69 शो आयोजित करता है, और पिछले साल 13 मिलियन लोगों ने उन्हें उड़ते देखा था अधिकांश शो केवल ब्लू एन्जिल्स की तुलना में बहुत अधिक प्रदान करते हैं हालांकि, आप आधुनिक और प्राचीन सैन्य विमान के स्थैतिक प्रदर्शन, गेस्ट स्टंट पायलट विभिन्न प्रकार के विंटर एयरक्राफ्ट उड़ाने, और यहां तक ​​कि जमीन के वाहनों के खिलाफ विमान दौड़ देख सकते हैं, जो आप शो में दिखाते हैं।
  • छवि देखें एक ब्लू एन्जिल एयरशो चरण 5 देखें
    5
    एयर शो साइट पर पहले मार्ग की योजना बनाएं यह कदम उस स्थान पर निर्भर करता है जहां प्रदर्शन किया जाता है। सैन्य प्रतिष्ठान शो के दिनों में सुरक्षा को कम करते हैं, लेकिन अपने मूल आईडी को अपने साथ लाने के लिए सुनिश्चित करें और बेस पर अपनी प्रविष्टि सुनिश्चित करने के लिए शीघ्र ही पहुंचें। सड़क यातायात एक समस्या हो सकती है, और यद्यपि प्रत्येक शो के मेजबान एक सुविधाजनक पार्किंग स्थान और अतिरिक्त यातायात नियंत्रण उपायों प्रदान करने की कोशिश करता है, वहां जल्दी ही मिलकर आपको अधिक सुखद यात्रा मिल जाएगी।
  • छवि देखें एक ब्लू एन्जिल एयरशो चरण 6
    6
    शो के दौरान उपलब्ध कराई गई मौसम की स्थिति के लिए उपयुक्त कपड़ों पहनें। गर्मियों के दौरान एक हवाई क्षेत्र में एक गर्म वातावरण आपको दुखी कर सकता है, और सर्दी के दौरान ठंडी हवाएं आपको हड्डी में कटौती महसूस कर सकती हैं।
  • छवि देखें एक ब्लू एन्जिल एयरशो चरण 7 देखें



    7

    Video: अ लुक ब्लू एंजल्स उनके पागल क्षमता दिखाने

    प्रकाश पटिया कुर्सियाँ या सीट कुशन लाएं अगर आपको यकीन न हो कि जगह में सीटें उपलब्ध होंगी। एक बार जब आप असली ब्लू एन्जिल्स शो की उत्तेजना शुरू करते हैं, तो आप शायद बेहतर दृश्यता के लिए खड़े होंगे, लेकिन आप वास्तविक उड़ान से पहले और बाद में अन्य गतिविधियों के लिए कई घंटे इंतजार कर सकते हैं, और आराम से बैठकर इस अनुभव को और अधिक मनोरंजक बना देगा।
  • छवि देखें एक ब्लू एन्जिल एयरशो चरण 8
    8
    एक अच्छा लाने के लिए ध्यान रखें कैमरा या वीडियो रिकॉर्डर को इस अनुभव को रिकॉर्ड करने के लिए। हालांकि, याद रखें कि कार्रवाई बहुत तेज है, इसलिए अनुभवहीन फोटोग्राफर वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए संघर्ष कर सकते हैं।
  • छवि देखें एक ब्लू एन्जिल एयरशो कदम 9
    9
    सनस्क्रीन, धूप का चश्मा और चमकदार धूप वाले दिन कैप्स को मत भूलना आपको अक्सर शो स्थल पर इन वस्तुओं के भंडार या विक्रेता नहीं मिलेंगे, और यहां तक ​​कि अगर आप ऐसा करते हैं, तो उनकी कीमतें शायद कहीं और जो आपको मिलती हैं उसके मुकाबले कहीं अधिक होंगी। हालांकि, अधिकांश शो के पास देखने वाले क्षेत्र के निकट खाना विक्रेताओं होंगे, और कुछ परिसर में स्मृति चिन्हों की बिक्री की अनुमति देते हैं।
  • छवि देखें एक ब्लू एन्जिल एयरशो चरण 10 देखें
    10
    शो के दौरान अपने कानों को सुरक्षित रखें एक पैंतरेबाज़ी कम ऊंचाई पर उड़ान भरने के लिए छः विमानों का कारण बनती है और हजारों पाउंड की जोर से उत्पन्न 12 जनरल इलेक्ट्रिक टर्बोफैन इंजन की आवाज़ बहरा हो सकती है। विशेष रूप से सावधान रहें यदि आप छोटे बच्चों या जो लोग शोर के प्रति संवेदनशील हैं ले जा रहे हैं।
  • छवि देखें एक ब्लू एन्जिल एयरशो चरण 11
    11

    Video: 2017 ब्लू एंजल्स NAF El Centro एयर शो

    शो स्थल से धीमी गति से निकास के लिए तैयार हो जाओ प्रायः, ब्लू एन्जिल्स प्रमुख खेलों की घटनाओं के साथ तुलना में भीड़ को आकर्षित करती हैं, लेकिन वे जगह जहां वे आयोजित की जाती हैं, आम तौर पर उस प्रकार की यातायात के लिए तैयार नहीं होतीं।
  • युक्तियाँ

    • हवा शो स्थान की प्रवेश आवश्यकताओं के बारे में एक जांच करें, जिसमें आप भाग लेना चाहते हैं। ब्लू एन्जिल्स के कई प्रदर्शन सैन्य आधार पर किया जाता है।
    • विनम्र रहें अन्य दर्शकों के साथ जब शो देख रहे हैं हालांकि, यह कोई ऐसा शो नहीं है जहां आपको आसपास के अन्य दर्शकों को ध्यान भंग करने से बचने के लिए कानाफूसी करने की आवश्यकता होती है।

    चेतावनी

    • जोर से आवाज़ हवा शो के उत्साह का हिस्सा हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कैमरा या वीडियो रिकॉर्डर
    • मौसम के आधार पर धूप का चश्मा, सनस्क्रीन और टोपी
    • पेय और संभावित स्नैक्स (कुछ शो अपनी रियायतें हैं और भोजन या पेय की अनुमति नहीं देते हैं)
    • प्रकाश और तह कुर्सियां ​​यदि दर्शकों के लिए कोई ब्लैंक्चर नहीं है
    • शो देखने के लिए एक सैन्य स्थापना दर्ज करते समय उचित पहचान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com