ekterya.com

कैसे एक जासूस की तरह पोशाक

आप ट्रेंच कोट, ड्रेस पैंट और टक्सैडोस वाले क्लासिक जासूस के रूप की नकल कर सकते हैं। आप अपडेट भी कर सकते हैं गुप्त कथा साहित्य स्टर्लिंग आर्चर की तरह, एक कछुए स्वेटर पहनने के लिए और अधिक समकालीन देखो देखना। सच्चाई, जेम्स बॉन्ड यह है कि एक जासूस उपस्थिति प्राप्त करने के कई तरीके हैं। भले ही आप अपने पसंदीदा काल्पनिक जासूस की शैली की नकल करना चाहते हैं या कुछ सलाह के साथ अपना स्वयं का गुप्त निगरानी संचालन करना चाहते हैं, तो आप जल्द ही एक असली गुप्त एजेंट की तरह तैयार कर सकेंगे।

चरणों

विधि 1

एक समकालीन जासूस के रूप में पोशाक
इमेज का शीर्षक पोशाक की तरह एक जासूस चरण 1
1
अपने बाल को ठीक करें जासूस मोहक और आकर्षक वर्ण हैं। यदि आप एक आदमी हैं, तो आप अपने आकर्षण को बढ़ाने के लिए स्टाइलिश मोचेस या तीन दिवसीय दाढ़ी की कोशिश कर सकते हैं। देवियों एक चिकनी और असाधारण केश विन्यास बनाकर उसी प्रभाव को प्राप्त कर सकते हैं
  • एक तरह की छवि जिसे स्पाइस स्टेप 2 की तरह पोशाक कहा जाता है
    2
    हाथ में अपना रेनकोट रखें न केवल यह आपको बाहरी तत्वों से बचाएगा, बल्कि इसके उच्च कॉलर द्वारा की जाने वाली सुरक्षा भी जासूसों के बीच इस प्रकार के कपड़ों का प्रतीक बनाता है। उच्च गुणवत्ता वाली जैकेट आपको बहुत खूबसूरत दिखेंगे, यहां तक ​​कि जेम्स बॉन्ड आपको स्वीकृति देगा।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक स्पीच 3
    3
    औपचारिक रूप से अपने सबसे अच्छे शाम गाउन में पोशाक एक जासूस का काम उच्च स्तरीय गणमान्य व्यक्तियों और राजनीतिक आंकड़ों के रहस्यों को खोजना है। यदि आप एक पुरुष हैं, तो इसका मतलब है कि आपको ब्लैक टाई राजनैतिक घटनाओं में फिट होने के लिए अपने सर्वश्रेष्ठ टक्सडो को पहनना चाहिए। जासूस महिलाओं सुंदर शाम के कपड़े के साथ घटनाओं में घुसपैठ कर सकते हैं
  • सिलवाइटी सूट पहनने पर विचार करें ताकि सभी को आप को एक परिष्कृत और महानगरीय व्यक्ति के रूप में देखते हुए देखा जाए।
  • छवि की तरह एक पोशाक कदम 4 तरह पोशाक
    4
    किसी भी मौसम की स्थिति के लिए तैयार करें। जेम्स बॉण्ड और स्टर्लिंग आर्चर भी अपने दुश्मनों से बचने या उनका पीछा करने के लिए पहाड़ स्कीइंग उतरते हैं। जासूसी की क्लासिक टेलीविजन श्रृंखला के प्रसिद्ध जासूस जॉन स्टीड ऐवेंजर्स को शायद ही कभी अपनी प्रतिष्ठित छाता के बिना देखा जाता था।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक स्पीच चरण 5
    5
    अपनी आस्तीन को एक इक्का बनाओ जासूसों ने अपने दुश्मनों के काउंटरहाक्स को पीछे छोड़ने के लिए अभिनव उपकरणों से लैस किया है प्राचीन चीन में, रोमन साम्राज्य की जाति ने चीनी साम्राज्य के अनमोल रेशम के कीड़ों को छिपाने के लिए खोखले बांस के खंभे का इस्तेमाल किया था। अपने जासूसी गतिविधियों में सहायता करने के लिए एक महत्वपूर्ण उपकरण, एक बहुउद्देशीय छाता या एक चढ़ाई हुक के लिए एक गुप्त छुपा स्थान के साथ एक पुस्तक लाने पर विचार करें।
  • विधि 2

    सामरिक जासूसी सूट पोशाक
    चित्र की तरह एक पोशाक कदम 6 कदम
    1
    बस काले संगठनों का चयन करें यह रंग रात के अंधेरे के साथ आपको नकल करने के लिए एकदम सही है यह दुश्मन सुविधाओं में घुसपैठ करते हुए आपकी उपस्थिति का पता लगाने से उन्हें रोका जा सकेगा। सख्त, टिकाऊ कपड़ों पहनने के लिए छड़ी जो आपकी सुरक्षा करता है और रास्ते में नहीं मिलता है।
  • एक तरह की छवि जिसे ड्रेस की तरह लग रहा है चरण 7
    2
    हूक के carabiners या अपने उपकरण बेल्ट में चढ़ने के लिए एक दोहन। अगर आपको दीवार या चट्टान की दीवार पर चढ़ने की आवश्यकता होती है तो कैरबिनर जिनके प्रतिरोध के वजन का परीक्षण किया गया है, वह आपकी ज़िंदगी बचा सकता है इसके अलावा, आप उपकरण बेल्ट में अपने जासूसी के काम के लिए मूल्यवान उपकरण स्टोर कर सकते हैं, जैसे पत्नियों और दूरबीन उपकरण बेल्ट और चढ़ाई वाले दोहन, साथ में उन चीजों के साथ जो आप उन्हें ले जा सकते हैं, आपके जासूस किट के लिए उपयोगी अतिरिक्त हैं।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक स्पीच चरण 8
    3
    अपनी पसंद के एक मुखौटा के साथ अपना चेहरा छिपाएं जबकि अन्य एक थोड़ा अनोखा तरीका के रूप में खुद को छिपाने के लिए चुन सकते हैं और कभी कभी कुख्यात पात्रों की नकल मास्क पहनने के लिए चुन कुछ जासूस, एक सरल स्की मुखौटा का उपयोग करने के गुमनाम रहने के लिए पसंद करते हैं। जो मुखौटा आप चुनते हैं, आप अपने जासूसी के संचालन के दौरान अपनी पहचान को संरक्षित कर सकते हैं।
  • एक तरह की छवि जिसे स्पाइज 9 की तरह लग रहा है
    4



    हेडलाम्प या चश्मे का उपयोग करें एक जासूस अपने शरीर के हर हिस्से को इष्टतम सामरिक लाभ प्रदान करता है। इसमें आपके सिर शामिल हैं यदि आप सुरक्षा का उपयोग करते हैं, तो आप अपनी आंखों की धूल से रक्षा करेंगे, जब आप डक्ट सिस्टम के माध्यम से क्रॉल करने जा रहे हैं। दूसरी ओर, एक टॉर्च आपको अपने हाथों से पकड़ने के बिना आपको महत्वपूर्ण प्रकाश देगा
  • अधिक कार्यात्मक प्रामाणिकता प्राप्त करने के लिए, आप नाइट विजन चश्मे की एक जोड़ी खरीदने के लिए एक सैन्य अधिशेष स्टोर पर जा सकते हैं। आप ऑनलाइन स्टोर में इसी तरह के नाइट विजन में सुधार के लिए उपकरण खरीद सकते हैं।
  • चित्र की तरह एक पोशाक कदम 10 कदम
    5
    कलाकृतियों की खरीदना मूल्यवान वस्तुओं की सुरक्षा को अमान्य करता है यह संभव है कि जिन क्षेत्रों को आपको अपने जासूसी के कार्य के लिए प्रवेश करना होगा, उन तक पहुंच सीमित है। इसलिए, आपको सीखना चाहिए संयोजन के बिना खुले सेफ़ेज़ और अपने साथ कुछ ऐसे उपकरण लाएं जिनके लिए आपको उस उद्देश्य के लिए आवश्यकता हो सकती है, जैसे कि स्टेथोस्कोप को लॉक के तंत्र को जगह में सुनना।
  • विधि 3

    वास्तविक दुनिया में गुप्त निगरानी करने के लिए तैयार करें
    चित्र की तरह एक पोशाक कदम 11 कदम
    1

    Video: FIRST DAY AT OUR NEW SCHOOL! | We Are The Davises

    अपने आम स्वरूप को ध्यान में रखें गुप्त नजर रखने के दौरान, आपको किसी भी तरह अपने सामान्य स्वरूप की हर विशिष्ट विशेषता को छिपाना चाहिए। दर्पण में देखो और उन लक्षणों को लिखें, जो आपको लगता है कि ध्यान आकर्षित कर सकते हैं, जिसके लिए आपको प्रशंसा मिली है या जो कि दूसरों की पहचान कर सकते हैं
    • उदाहरण के लिए, बाल चमकदार लाल या प्लेटिनम गोरा होने बनाने याद है और पहचान जो पिछले बात आप करते हुए गुप्त निगरानी कर रही है अपना काम करना चाहते है करने के लिए आसान हो सकता है।
    • जिन सुविधाओं के द्वारा आप प्रशंसा प्राप्त करते हैं वह आमतौर पर अनोखा होते हैं और इन्हें आपकी पहचान करने के लिए उपयोग किया जा सकता है, अगर आप उन्हें छुपाने की कोशिश नहीं करते हैं
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक स्पीच 12
    2
    अपने रंग को बदलें पहली चीज़ों में से एक, जिसे लोग दूसरों को देखते हैं, उनकी त्वचा की टोन है। यदि आप अपनी त्वचा की टोन को उचित स्व-कमाना उत्पाद या थोड़ा पाउडर के साथ बदलते हैं, तो यह अधिक संभावना है कि आप ध्यान न पाएंगे। एक टोन चुनने का उद्देश्य जिसे "सरल" या "साधारण" के रूप में वर्णित किया जा सकता है
  • आपके चेहरे को बदलने के लिए आपके चेहरे पर उपयोग किए जाने वाले उत्पाद के बावजूद, आपको इसे अपने शरीर के अन्य दृश्यमान हिस्सों पर लागू करना होगा यदि आप केवल अपने चेहरे पर स्वयं-टान्नर को लागू करते हैं, तो संभवतः आप अपनी त्वचा के टोन को बदलने से पहले ही उस पर ध्यान दें।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस की तरह एक स्पीच 13
    3
    उपयुक्त कपड़ों का चयन करें। एक मिशन पर छोड़ने से पहले अन्य लोगों का उपयोग करें। यदि आप एक सुरुचिपूर्ण घटना या एक सुरुचिपूर्ण रेस्तरां में डिनर में भाग लेने जा रहे हैं, तो आपको अधिक सुरुचिपूर्ण पोशाक पहननी चाहिए। हालांकि, अगर ऑपरेशन कार्टून पात्रों के एक सम्मेलन में होगा, तो शायद आप ग्राफिक शर्ट और जीन्स के साथ भीड़ में बेहतर मिश्रण करेंगे।
  • एक तरह की छवि पोशाक की तरह एक जासूस कदम 14
    4
    सही जूते में निवेश करें के रूप में आप एक राजनीतिक घटना infiltras 18 सेमी (7 इंच) के तुरंत बाद अपने फैंसी ड्रेस के साथ जोड़ सकता है, यह एक बाधा अगर तुम पकड़े और आप साइट को चलाने के लिए है हो सकता है। एक ही अंग्रेजी सिलाई जूते या अन्य जूते के साथ पुरुषों के लिए लागू होता है, जब आप एक छत, कुछ है कि जासूस के बीच क्लासिक माना जाता है पर चलना क्योंकि चिकनी soled जूते अस्थिर हो के लिए अपना रास्ता बना सकता है।
  • अपनी पोशाक से मेल खाने वाले जूते पाने के लिए और विभिन्न वातावरणों में कार्यात्मक होने के लिए अपना समय लें।
  • एक तरह की छवि पोशाक की तरह एक जासूस कदम 15
    5

    Video: आँखों का धोखा |OPTICAL ILLUSION|सर चकरा देने वाली images|

    अपने जासूस उपकरण को मजबूत करने के लिए एक बटुआ या बटुआ प्राप्त करें एक गुप्त पॉकेट के साथ वॉलेट रखने से महत्वपूर्ण जासूसी के साधनों में घुसपैठ करने का एक शानदार तरीका है, जैसे चुनने का एक सेट या अवरक्त सेंसर का खुलासा स्प्रे। सूट और संबंध पहने हुए पुरुष कम स्वाभाविक लग सकते हैं यदि वे उपकरणों के साथ भरी हुई बैकपैक का इस्तेमाल करते हैं जो वे अपने मिशन में उपयोग करेंगे। हालांकि, यदि आप इसे अपने मिशन के करीब एक जगह में छुपा स्थान में रखते हैं, तो आपके पास अपने निपटान में अमूल्य उपकरण हो सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक पोशाक की तरह एक स्पीच 16
    6
    एक विचारशील व्यक्तित्व का विकास करना यह स्पष्ट करने के लिए एक सरल कहानी तैयार करें कि आप कौन हैं और आप मिशन साइट पर क्यों हैं। ऐसा करने से बहुत उपयोगी होगा, जब आप मिशन पर हों, जब कोई आपसे बात करेगा लंबी कहानियों का आविष्कार करने की कोशिश न करें या निजी जानकारी शामिल करें आपका लक्ष्य जितना संभव हो उतना ही सामान्य और आसान होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • हालांकि जासूस की क्लासिक छवि महान, जानबूझकर और सुरुचिपूर्ण है, उसका असली लक्ष्य खोज किए बिना अपने मिशन को पूरा करना है

    चेतावनी

    • अगर आप गुप्त निगरानी करने जा रहे हैं, तो ध्यान रखें कि कुछ लोग इस व्यवहार को नैतिक रूप से संदिग्ध मानते हैं और इसे अपनी गोपनीयता के उल्लंघन के रूप में देख सकते हैं।
    • किसी व्यक्ति के घर में निजी, निजी या सरकारी रहस्यों को बलपूर्वक या चोरी करने से कानूनी जुर्माना हो सकता है यदि आप जासूसी के दौरान पकड़े गए हैं, तो आपको मिलियन डॉलर जमानत या मौत की सजा सुनाई पड़ सकती है।
    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com