ekterya.com

पुनर्जागरण मेले के लिए ड्रेस कैसे करें

पुनर्जागरण मेले के लिए तैयार करना मज़ेदार हो सकता है आपको बहुत पैसा या प्रयास निवेश करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन इस गाइड और कुछ खरीदारी के साथ, आप पुनर्जागरण मेले के लिए पोशाक सीख सकते हैं

यदि आप पिछली बार वापस जाना चाहते हैं और पुनर्जागरण काल ​​में जाना चाहते हैं, तो उस अवधि की अपनी खुद की पोशाक होने से बेहतर क्या होगा। आज, बाजार में उपलब्ध बहुत सुंदर शैलियों वाले कई कपड़े हैं, जो पुनर्जागरण काल ​​का पूरी तरह से वर्णन करते हैं। उस अवधि में, दो चीजें आम, कला और संस्कृति थी, जो आज भी मनोरम हैं।

चरणों

रेसेंसास फेयर चरण 1 के लिए ड्रेस नाम वाली छवि
1
तय करें कि आप एक सटीक चरित्र या एक काल्पनिक चरित्र के रूप में तैयार करना चाहते हैं। कई उपस्थित लोग बहुत ही प्रामाणिक नहीं हैं, याद रखें जितना आप उपयोग करते हैं और इस परियोजना में कितना समय निवेश करना चाहते हैं। जब तक आप बड़प्पन के सदस्य की तरह दिखना नहीं चाहते हैं तब तक आप थोड़े से पैसे के साथ इस अवधि का एक उपयुक्त संगठन प्राप्त कर सकते हैं।
  • रेज़नेस मेला चरण 2 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    2
    तय करें कि आपका वर्ग किस वर्ग, व्यवसाय और क्षेत्र का हो। यदि आप प्रामाणिक देखना चाहते हैं, तो आपको शायद गंभीर शोध करना चाहिए और सही शैली की तलाश में निवेश करना चाहिए। एक काल्पनिक चरित्र के लिए, मूल रूप से किसी भी शैली उचित सीमा के अनुसार काम करती है।
  • रेज़नेस मेयर चरण 3 के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि
    3
    एक सटीक चरित्र के लिए, वर्ग बहुत महत्वपूर्ण है। सबसे कम वर्ग के सदस्य, किसान, 90% आबादी में शामिल थे और उस अवधि के अनुसार चलाए गए कपड़े थे। यह कपड़े ऊन और सनी के बने होते हैं और कम श्रंगार होते हैं। सामान्य तौर पर, मध्यम वर्ग, व्यापारियों और बड़प्पन के निचले सदस्यों के सदस्य, कुछ बेजोड़ प्रकार जैसे सुरुचिपूर्ण बेल्ट और विभिन्न वस्तुओं के साथ बेहतर गुणवत्ता वाले कपड़े का उपयोग करते थे।
  • Video: Gajendra Ajmera New Dhamaka Song: बादला सु बादली लड़े | Inder Raja New Song 2018 | RDC Rajasthani

    रेज़नेस फेयर चरण 4 के लिए ड्रेस नाम की छवि



    4
    इसके अलावा, पेशा पोशाक को इंगित करता है।
  • रेसेंसास फेयर के लिए ड्रेस नाम वाली छवि चरण 5
    5
    यह क्षेत्र आपके भेस में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, खासकर अरब प्रायद्वीप और इंग्लैंड जैसे विभिन्न क्षेत्रों में। हालांकि, अधिकांश यूरोप में कपड़ों के समान थे, समय और छोटे विवरण के साथ कुछ अंतर थे।
  • रेसेंसास फेयर के लिए ड्रेस नाम की छवि चरण 6
    6
    लोगों के साथ बातचीत करने के लिए यह सामान्य रूप से बहुत उपयोगी हो सकता है क्योंकि अगर लोग एक चरित्र को चिह्नित नहीं करना चाहते हैं, तो यह अजीब होगा कि आप ऐसा करने की कोशिश करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • अपनी रंग योजना सावधानी से चुनें: शुद्ध लाल, काले या बैंगनी उच्च वर्ग के लोगों के लिए रंग थे। सबसे कम वर्ग के लोगों के लिए प्राकृतिक रंग का प्रयोग करें।
    • यदि आप जानते हैं कि कैसे समय निकालना और समय है, तो जितनी संभव हो उतना काम करें। वे आपकी इच्छानुसार रहेंगे और ठीक वही होंगे जो आप चाहते हैं।
    • जितना अधिक प्रामाणिक और प्रच्छन्न आप हैं, उतने उच्च अपेक्षाएं हैं कि आप जो पात्र पहनते हैं उसे अपनाने के लिए। बोलने का आपका तरीका और अन्य सामाजिक वर्गों (उदाहरण के लिए, एक सैनिक या रॉयल्टी के सदस्य की ओर) के प्रति आपकी प्रतिक्रियाएं एक छिपाने (या बर्बाद) कर सकते हैं
    • यदि आप प्रामाणिक शैली चुनते हैं, तो कुछ शोध करना सुनिश्चित करें।
    • यदि आपके पास ज्यादा पैसा नहीं है, तो मेले में ऐसे स्थान हैं जहां आप मूल्य के लिए वेशभूषा किराए पर कर सकते हैं।
    • आप खुद को हेलोवीन स्टोर और ऑनलाइन में अपने आइटम के लिए कई विचार दे सकते हैं हालांकि, वे केवल विचार हैं सामान्य तौर पर, आप जो चीजें खरीद सकते हैं वह गलत हैं और सुपर अपर्याप्त हैं
    • आम तौर पर, इस समय के गहने बहुत बड़े और दिमागदार थे (हमारे मानकों के अनुसार)। झुमके, हार, अंगूठियां और अन्य समान गहने खरीदें जो महान हैं
    • अपने आधुनिक उपकरणों को छुपाएं उन्हें अपने "जादू की जेब" (उदाहरण के लिए, अपने सेल फोन) को चुप मोड में डाल दें, दूसरों के बीच अपना कलाई घड़ी छिपाने या छिपाना
    • बिलों का उपयोग करने के बजाय सिक्कों के साथ विक्रेताओं का भुगतान करने की कोशिश करें। संयुक्त राज्य अमेरिका में, सैकग्वाइए डॉलर (गोल्डन डॉलर) का उपयोग करने के लिए काफी मज़ेदार है ध्यान रखें कि इससे कुछ विक्रेताओं या मेले के कर्मचारियों को आपकी पीठ के पीछे रिक्त दिखने का कारण हो सकता है क्योंकि वे इसे मजेदार या बुद्धिमान नहीं मानते हैं

    चेतावनी

    Video: पत्नी ने की पति की पिटाई

    • यदि आप अपने आप को एक फंतासी चरित्र के रूप में छिपाने के लिए चाहते हैं, तो लोगों को नाराज़ मत न करें, क्योंकि लोग एक अजीब तरीके से आपकी तरफ देखते हैं क्योंकि बहुत से लोग किसी युगांदन पोशाक की कोशिश करते हैं और संभवत: आपकी युगांडान पोशाक थोड़ी अजीब हो सकती है। आमतौर पर, कुछ मेले में फंतासी एक बुरा विकल्प है, लेकिन अपने चरित्र के अनुसार कार्य करने के लिए तैयार रहें अगर आपको यह करना चाहिए। अपने क्षेत्र के निष्पक्ष अनुसंधान करें या उन लोगों से पूछें जो इस मेले में कितना फंतासी मौजूद हैं।
    • जांचें कि आप किस चीज को पुनर्जागरण मेले में ले जा सकते हैं या नहीं कुछ जगहों पर हथियारों की अनुमति नहीं होती है, अन्य लोग उन्हें रखने के लिए कहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com