ekterya.com

रॉक एंड रोल की शैली कैसे विकसित करें

क्लीवलैंड का शहर है रॉक। रॉक हॉल ऑफ़ फेम क्लीवलैंड में और अच्छे कारण के साथ स्थित है। यह ठीक ओहियो राज्य में था जहां डीजे एलन "मोंडोग" मुक्त, अफ्रीकी अमेरिकी कलाकारों को बढ़ावा देने वाले पहले सफेद डिस्क जॉकी में से एक ने वाक्यांश "

रॉक एंड रोल "के बीच में उस अद्वितीय संयोजन का वर्णन करने के लिए उदास, देश और रेडियो पर खेला आरबी यदि आप इस शैली की खेती करना चाहते हैं, तो यह आवश्यक है कि आप रॉक संगीत के विशेष कंसेस और शैली के इतिहास के बारे में जानें। आप को सुनने के लिए सीख सकते हैं रॉक और रोल सही ढंग से, रॉकर्स की शैली की खेती करें और यहां तक ​​कि अपना खुद का बैंड बनाएं रॉक।

चरणों

भाग 1

सुनना रॉक एंड रोल
रॉक एंड रोल चरण 1 नामक छवि
1
रॉक संगीत की एक किस्म को सुनें यदि आप शैली को विकसित करना चाहते हैं, तो आपको दोनों को सुनना चाहिए रॉक और रोल जैसा आप कर सकते हैं। आपकी इस बात के बारे में कोई चिंता है, जैसे कि शैली या रवैया, दूसरा होना चाहिए आधुनिक मूर्तियों, इस तरह के रूप में किसी भी स्वाभिमानी रॉक स्टार के लिए क्लासिक्स से, ज्यादा समय नए बैंड के बारे में पता है, नए एलबम के लिए देखने के लिए और संगीत की ताल पर उसके सिर हिला उपलब्ध कराती है।
  • किसी भी प्रकार के प्रशंसक क्षेत्रीय और क्षुद्र बन जाते हैं। "असली" क्या है
रॉक? कुछ के लिए, वहाँ हेंड्रिक्स के बाद सार्थक कुछ भी नहीं है, जबकि अन्य का मानना ​​है कि शैली आविष्कार किया गया था कि 90 के दशक में यूट्यूब विचारों के लिए अपने क्षुद्र टिप्पणी अनुभाग की बचत करें। आजकल यह दर्ज किया गया है उत्कृष्ट गुणवत्ता का रॉक, क्योंकि यह 60 साल पहले था। सभी को सुनो रॉक और रोल आप और सब कुछ अनदेखा कर सकते हैं
  • असली रॉकर्स बस जीना चाहते हैं
  • रॉक एंड रोल सभी प्रकार की संगीत सुनें, उनकी शैली, शैली या ध्वनि की परवाह किए बिना। केवल एक चीज़ के बारे में चिंता करें: महसूस करने के लिए रॉक। सुनो और अपनी राय बनाएँ
  • रॉक एंड रोल चरण 2 नामक छवि
    2
    पर झुका हुआ मिलता है क्लासिक रॉक यदि आप पहले से ही एक झूली कुरसी बनने की इच्छा रखते हैं, तो संभवतः इसके लिए धन्यवाद क्लासिक रॉक यह पूरी तरह से विशिष्ट होना एक कठिन शब्द है (विशेष रूप से क्योंकि कुछ रेडियो स्टेशन केवल 15 वर्ष से अधिक उम्र के संगीत रॉक करते हैं), लेकिन आमतौर पर इसका अर्थ 60 के मध्य से लेकर 70 के मध्य तक रॉक एंड रोल।
  • कुछ बैंड क्लासिक रॉक रोलिंग स्टोन्स, द हू, क्रीम, जिमी हेंड्रिक्स, कई अन्य लोगों के बीच हैं। संगीत की विशिष्ट आवाज और शैली बहुत भिन्न होती है आमतौर पर, क्लासिक रॉक में कई सोलो और कई गिटार ध्वनियां हैं रिफ्स, साथ ही जोर से आवाज और तेज गाया जाता है
  • अन्य लोगों का मानना ​​है कि निर्वाण, बंदूकें `एन रोज़्स, बैड कंपनी और कान्सास के रूप में कुछ बैंड अलग-अलग हैं क्लासिक रॉक यह समय के साथ करने के लिए बहुत कुछ नहीं है, लेकिन रवैया के साथ।
  • रॉक एंड रोल चरण 3 नामक छवि
    3
    की सबसे मजबूत किस्मों को सुनो रॉक एंड रोल इस शैली की मजबूत और तीव्र होने के लिए एक प्रतिष्ठा है। पीट, बैंड कौन, प्रसिद्ध eardrums के लिए एक मजाक के रूप में कीथ मून की बैटरी में बारूद रखने, में एक नया रिकॉर्ड स्थापित मात्रा से सफ़र किया है रॉक एंड रोल सौभाग्य से, रॉकरों ने इस परंपरा का पालन नहीं किया है अगर क्लासिक रॉक आपके लिए पर्याप्त नहीं है, रॉक संगीत की सबसे चरम शैलियों में से कुछ की जांच करें
  • गुंडा रॉक उस समय के फैशन रॉक बैंड के प्रेरक रवैये के प्रत्यक्ष उत्तर के रूप में 70 के दशक के मध्य में उभरा। इस शैली में आपको 30 मिनट की धुन मिलेगी, केवल तीन झुंड और सच्चाई। कुछ क्लासिक बैंड गुंडा स्टूज, द टकराव, द रामोनेस, द सेक्स पिस्तौल, द डेमांड एंड द ज़िरो बॉयज़ हैं। इस शैली के अन्य आधुनिक समूहों में द ब्लैक लिप्स, ट्रू सन्स ऑफ़ थंडर और द ओब्लीवियन्स शामिल हैं।
  • धातु चट्टान या भारी धातु का सबसे चरम संस्करण है रॉक एंड रोल यह ब्लैक सब्बाथ के भारी और शोकाकुल ध्वनियों के साथ जन्म लिया है और शैलियों और व्युत्पन्न शैलियों के अनंत किस्मों में खंडित किया फैल गया है, 80 में अपने चरम तक पहुँचने इस शैली की एक विचार प्राप्त, जुडास प्रीस्ट, मोटरहेड और मेटालिका को सुनने के लिए ।
  • रॉक एंड रोल चरण 4 नामक छवि
    4
    की जड़ों का पता लगाएं रॉक एंड रोल इस शैली के दादा दादी को सुनें, उस समय का सबसे पुराना संदर्भ जब तब देश के साथ मिश्रण करना शुरू किया आरबी और एक पूरी तरह से नई शैली बनाने के लिए ब्लूज़ एल्विस प्रेस्ली की पुरानी रिकॉर्डिंग देख रहे हैं, जेरी ली लुईस और कार्ल पर्किन्स सूर्य स्टूडियो में बनाया समय की ध्वनि, या स्क्रेमिन जे हॉकिन्स, आइक टर्नर और जीन विन्सेंट करने के लिए `सुन कब्जा करने के लिए जो में पहली थे की एक विचार प्राप्त करने के लिए उद्योग। यह वाकई महान है
  • यदि आप आगे आगे बढ़ना चाहते हैं, तो इस शैली के महान दादा दाताओं की तलाश करें और संयुक्त राज्य अमेरिका में संगीत के सबसे शक्तिशाली और सबसे शक्तिशाली घटक की दुनिया का पता लगाएं: उदास। यह अमेरिकन लोककथा है, अफ्रीकी अमेरिकी खेत मजदूरों द्वारा गाया जाता है और सिद्ध किया जाता है, जो कि लेड जेपेलीन या उससे भी अधिक गहन है काली धातु यदि आप सभी समय का सबसे अच्छा संगीत जानना चाहते हैं, तो अंधे विली जॉनसन, चार्ली पैटन, गिची विले और बेसी स्मिथ को सुनें।
  • रॉक एंड रोल चरण 5 नामक छवि
    5
    मक्का की तीर्थयात्रा करें रॉक। के हर प्रशंसक रॉक एंड रोल को इस ज़मीन पर अपने जीवन के कुछ समय बाद जाना चाहिए। उस मक्का मेम्फिस का शहर है, टेनेसी राज्य में मेम्फिस एक पिघलने बिंदु है, जहां देश, इस ब्लूज़ और आरबी, एक बिल्कुल अनूठी शैली का निर्माण यह एल्विस, कार्ल पर्किन्स, जॉनी कैश, हॉवलन वुल्फ और लिटिल मिल्टन की भूमि है बीयल स्ट्रीट के साथ चलना, स्वर्ग का उदास। सूर्य स्टूडियो पर जाएं, जहां उन्होंने एक बार तारों को दर्ज किया सबसे महत्वपूर्ण चट्टान, रॉय ऑर्बिसन से बोनो तक यदि आप शैली की जड़ों को जानने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो अन्य यात्राएं करें जो आपको अपने पसंदीदा शैली की शुरुआत के करीब ले आती हैं। उदाहरण के लिए, आप यहां जा सकते हैं:
  • लिवरपूल, काम कर रहे वर्ग के शहर जहां बीटल्स का गठन किया गया था। कैवर्न क्लब पर जाएँ, जहां वे खेलने या उन जगहों पर जाते थे जो गाने "पैनी लेन" और "स्ट्राबेरी फील्ड्स" (दोनों जगहें मौजूद) से प्रेरित थे।
  • यूसुआ ट्री स्टेट पार्क, दक्षिणी कैलिफ़ोर्निया के रेगिस्तान और साइकेडेलिक क्षेत्र, जहां ग्राम पार्सन्स का अंतिम संस्कार किया गया था, यू 2 के सबसे प्रसिद्ध एल्बमों में से एक का नाम प्रेरणा दे रहा है।
  • पेरिस में जिम मॉरिसन की कब्र "लैगर्टो किंग" के अतिरिक्त, मैरेस जिले में पेरे लचाइज़ कब्रिस्तान चोपिन से प्रोउस्ट के कई अन्य ऐतिहासिक आंकड़ों का घर है। यह अतीत के लिए एक गहरे रंग का पोर्टल है
  • रॉक एंड रोल चरण 6 नामक छवि
    6
    लाइव कॉन्सर्ट्स पर जाएं प्रत्येक घुमाव को भीड़ में खड़े होने का अनुभव होना चाहिए और एक महान बैंड को देखने की भावना महसूस करना चाहिए मंच पर रॉक दुनिया में ऐसा कुछ भी नहीं है जब मंच रोशनी बाहर निकलती है और भीड़ चिल्लाती शुरू होती है। शुरुआती आगमन और शुरुआती बैंड को सुनो, ताकि आप नए विषयों से मिल सकें और पता करें कि क्या आ रहा है। और जितना ज़्यादा आप कर सकते हैं उतनी चीखना याद रखें।
  • यह आवश्यक नहीं है कि आप लाइव बैंड देखने के लिए एक राक्षसी राशि का खर्च करें। कुछ शो जैसे टॉम पैटी और रोलिंग स्टोन्स बहुत महंगा हैं, लेकिन लगभग हर शहर में स्थानीय और उभरती हुई बैंड हैं जो आप के लिए अपनी इच्छाओं को पूरा कर सकते हैं। रॉक। ऐसे जगहों का पता लगाएं, जो आपके शहर में सभी उम्र के दर्शकों को अपने संगीत स्वाद के विस्तार के लिए स्वीकार करते हैं और उन्हें जीने का अवसर प्राप्त होता है रॉक।
  • Video: The Great Gildersleeve: A Date with Miss Del Rey / Breach of Promise / Dodging a Process Server

    रॉक एंड रोल चरण 7 नामक छवि
    7
    सुनना रॉक और रोल vinyl रिकॉर्ड पर। 12 इंच और 33 1/3 आरपीएम विनाइल डिस्क्स का आविष्कार जिस तरह से हम संगीत को सुनने में क्रांतिकारित हैं। विनाइल से पहले, "एल्बम" की कोई अवधारणा नहीं थी, सिर्फ गाने थे। आप एक असली रॉक स्टार होने के लिए जा रहे हैं, आप जिस तरह से वे विनाइल पर के रूप में उपयोग नहीं होना चाहिए क्लासिक्स को सुनने चाहिए एक टर्नटेबल और अच्छा होगा यदि blaring पर खेला। आपने वास्तव में एल्बम की बात नहीं सुनी है चंद्रमा की तरफ डार्क साइड जब तक आप डिस्क के एक तरफ सुई ड्रॉप न करें।
  • भाग 2

    एक घुमाव की तरह अधिनियम
    रॉक एंड रोल चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    क्या रवैया है रॉक एंड रोल रवैया का पर्याय बन गया है। यदि आप घुमावदार बनना चाहते हैं या ऐसी प्रतिष्ठा विकसित करना चाहते हैं, तो सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक रवैया होना चाहिए। चाहे आप काम पर, स्कूल में, मंच पर या अपने दोस्तों के साथ हों, आपको आराम करने और सब कुछ का प्रवाह करने में सक्षम होना चाहिए। दुनिया आपका कमरा है, आराम करो
    • इसके अलावा अन्य कुछ भी नहीं ले जाया जा सकता
    रॉक। आपका साथी आपके साथ समाप्त हुआ? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्या आपके पास काम पर एक भयानक दिन है? कौन परवाह करता है? रॉकर्स सबसे बुरी स्थिति में भी शांत रहना जानते हैं। अपरिवर्तनीय रहें और कुछ भी आपको परेशान न करें।
  • रॉक एंड रोल चरण 9 नामक छवि
    2
    अपने बालों को बढ़ने या इसे सभी काट दें। कवर का देखें बीटल्स की रबर सोल वर्तमान परिप्रेक्ष्य से वे बहुत अच्छे केशविन्यास दिखते हैं, लेकिन उन दिनों के लिए, लंबे बाल वाले लिवरपूल लड़के लगभग खतरनाक होते थे। बाल निकट से जुड़ा हुआ है रॉक एंड रोल लंबे बाल एक राजनीतिक कार्य है और स्थापित क्रम में एक सीधी चुनौती है, और यह पूरी तरह से पारंपरिक शैलियों के मानदंडों का उल्लंघन करता है। बाल एक घुमाव के रूप में खुद को पहचानने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है
  • पुरुषों के लिए, बालों के झड़ने के बढ़ते रहने का एक बेहतरीन तरीका है रॉक। लंबे समय तक बाल के साथ संगीत की लय को झुककर जीवन का सबसे बड़ा आनंद है। दूसरी तरफ, रॉकर्स में सिर को शेविंग करना या "मोहिनी" शैली का कटौती करना अधिक आम है गुंडा।
  • महिलाओं के लिए, कई बाल शैलियों हैं जो कि इनके साथ फिट हैं घुमाव देखो आप जो सबसे अधिक पसंद करते हैं उसके आधार पर, आप एक इलेक्ट्रिक नीली लॉक डाई कर सकते हैं या इसे बहुत छोटा कर सकते हैं, यहां तक ​​कि अपने बाल शैली में बढ़ने दें हिप्पी, जोनी मिशेल की तरह
  • रॉक एंड रोल चरण 10 नामक छवि
    3



    सहायक उपकरण का उपयोग करें रॉक। पोशाक की शैली रॉक एंड रोल की नकल सरलतम में से एक है। यह किफायती, बुनियादी और महान है, और आपको साफ कपड़े भी नहीं पहनना पड़ता है। कुछ बुनियादी चरणों के बाद रॉक स्टाइल से भरी हुई अलमारी रखना आसान है:
  • इस्तेमाल किए गए कपड़े खरीदें रॉक वेव के साथ कपड़ों को खोजने के लिए दूसरे हाथ वाले कपड़ों की दुकानें सबसे अच्छी जगह हैं। उस मैला शैली की खेती करने के लिए, सबसे अच्छी चीज एक पुरानी फलालैन शर्ट, डेनिम जीन्स और कुछ अजीब संदेश वाला कुछ टी-शर्ट है। खरीदारी केंद्रों से बचें
  • यदि आपको कोई संदेह है, तो चक्स ब्रांड से जूते खरीदें चक टेलर ऑल-स्टार्स की शैली में सबसे वफादार जूते हैं रॉक एंड रोल, बीटले बूट्स और डॉक मार्टन ब्रांड बूट्स के साथ।
  • अपने पसंदीदा बैंड के टी-शर्ट का उपयोग करें एक घुमाव के रूप में अपने आप को पहचानने का सबसे अच्छा तरीका है अपने बैंड और वरीयता के कलाकारों के कपड़े पहनना। क्या आप हाल ही में एक अच्छे कॉन्सर्ट में गए हैं? सुनिश्चित करें कि आप उस बैंड से टी-शर्ट खरीदते हैं
  • सामानों से डरो मत। हार, कंगन और रूमाल पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए उपयुक्त हैं। लेकिन साइकेडेलिक रंजक और भांग कपड़ों के साथ शर्ट को अधिक मत करना। रॉक होने के बीच बहुत पतली रेखा है हिप्पी।
  • रॉक एंड रोल चरण 11 नामक छवि
    4
    धूप का चश्मा पहनें बॉब डायलान, लो रीड और एल्विस प्रेस्ली की पुरानी तस्वीरें देखें चश्मा घुमाव को बनाते हैं अंदर या बाहर, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता एक मध्यम फ्रेम और काले रंग के साथ चश्मा, अधिमानतः सरल का उपयोग करें। यदि आप शैली और अच्छी गुणवत्ता के साथ चश्मे की एक जोड़ी में निवेश करते हैं, तो आप हमेशा अपनी उपस्थिति के लिए एक लहर डाल सकते हैं।
  • रॉक एंड रोल चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक गुरु खोजें आपके सामने आने वाले रॉकरों के चरणों का पालन करें और अपने नायकों, संतों और शिक्षकों की तलाश करें रॉक एंड रोल हर झूली कुत्ते का अपना पसंदीदा है और आपको अपवाद नहीं होना चाहिए। उन रॉकरों को देखें जो आपके संगीत को प्रसारित कर सकते हैं और जिनके साथ आप वास्तविक संबंध बना सकते हैं। उसके बाद, उसकी कहानी के बारे में सब कुछ पता कर सकते हैं
  • मिथकों और कहानियों से जुड़ी कहानियों के विचार पाने के लिए क्लासिक रॉकर की आत्मकथाएं पढ़ें रॉक एंड रोल जीवन के बारे में सर्वोत्तम पुस्तकों में से दो और रॉक एंड रोल हैं किथ रिचर्ड्स की जिंदगी और जॉनी कैश का नकद
  • अपने पसंदीदा संगीतकारों के वृत्तचित्र देखें के वृत्तचित्र साक्षात्कार और लाइव प्रदर्शन के दृश्यों के साथ रॉक आपके पसंदीदा कलाकारों के करीब आने का सबसे अच्छा तरीका है। वृत्तचित्र बॉब डिलन द्वारा वापस मत देखो, बैंड की अंतिम वाल्ट्ज और रोलिंग स्टोन्स के जिमी शेल्टर, शोहरत के उतार-चढ़ाव को दिखाते हैं और कलाकारों के सर्वश्रेष्ठ और सबसे खराब क्षणों को दर्शाते हैं।
  • रॉक एंड रोल चरण 13 के शीर्षक वाला छवि
    6
    क्लचेज़ से बचें रॉक एंड रोल को अतिरिक्त से बंधे होने के लिए एक प्रतिष्ठा है, इसलिए आपकी खोज में किसी बिंदु पर सीमा को चिह्नित करना महत्वपूर्ण है। ड्रग का दुरुपयोग, संकीर्णता और हिंसा इस शैली के साथ कुछ नहीं करना है। यह गिरने के लिए आवश्यक नहीं है एक झूली कुरसी होने के लिए एक आत्म विनाशकारी व्यवहार है। के सितारों के clichés से बचें रॉक और इन व्यवहारों को सीमित करने से पहले वे एक समस्या बन जाते हैं
  • भाग 3

    एक बैंड बनाओ
    रॉक एंड रोल चरण 14 नामक छवि
    1
    एक उपकरण चुनें. यदि आप शब्द के सबसे औपचारिक अर्थ में एक झूली कुरसी बनना चाहते हैं, तो यह पता होना महत्वपूर्ण है कि किसी स्टार के लिए प्रशंसक होने से सही उपकरण का चयन कैसे करना चाहिए। रॉक। यदि आप एक बैंड बनाने के लिए चाहते हैं, तो इनमें से एक और अधिक परंपरागत उपकरणों का चयन करें: रॉक आपको एक युवा जेडी से स्काईवॉकर बनने के लिए ले जाएगा। क्लासिक इलेक्ट्रिक रॉक गिटार की तुलना में अधिक कुछ शैली और आत्मा नहीं है। केवल एक ही सवाल हल हो गया है: स्ट्रैटोकस्टर या लेस पॉल?
  • कम. कुछ अपवादों के साथ, बास किसी भी बैंड का एक अनिवार्य हिस्सा है
  • रॉक। यह उपकरण है जो सभी लय को एकजुट करता है, यह कम स्वर और धुनों के लयबद्ध आधार का योगदान देता है। बासलिस्ट के रूप में, आपके पास बैंड के बीच बहुत अधिक मांग होगी
  • बैटरी. ढोलकिया हमेशा समूह की सबसे बड़ी शख्सियत है, जो अन्य सभी उपकरणों के ताल को हिट और रखता है। यद्यपि यह सबसे रोमांचक वादों में से एक है, यह लय के लिए एक प्राकृतिक अर्थ है और सर्वोत्तम होने की इच्छा के लिए महत्वपूर्ण है। क्या आप चुनौती पर निर्भर हैं?
  • रॉक एंड रोल स्टेप 15 नामक छवि
    2
    स्पर्श करने के लिए लोगों के समूह का पता लगाएं. गेराज साफ करें, एम्पलीफायर स्थापित करें और पड़ोसियों को चेतावनी दें: यह आपके बैंड को शुरू करने का समय है। अपने नए साहसिक कार्य के लिए कुछ प्रायोजकों को खोजने के लिए शब्द को फैलाना शुरू करें अपने डेनिम जैकेट, टूटे हुए स्नीकर्स रखो और दुनिया को बदलना शुरू कर दें, एक समय में तीन कॉर्ड
  • यदि आपको अन्य सदस्यों को खोजने में परेशानी होती है, तो आप स्थानीय उपकरण स्टोर में एक विज्ञापन डाल सकते हैं। अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए अपने शहर में कैफे और सलाखों में खेलते हैं और अपने बैंड का हिस्सा बनने वाले अन्य लोगों का ध्यान आकर्षित करना शुरू करें।
  • का बैंड स्वतंत्र क्लासिक रॉक, Pixies की तरह, ब्लैक फ्रांसिस जब एक स्थानीय अखबार में एक विज्ञापन रखा एक बास वादक जो पीटर, पॉल, और मरियम और Husker दू के संगीत पसंद आया लगता है का गठन किया। यदि आप कर सकते हैं, तो अपने आप में एक डेमो रिकॉर्ड करें और इसे ऑनलाइन साझा करें ताकि आप लोगों के साथ खेलने में दिलचस्पी ले सकें। इस शब्द को फैलाने के लिए और जागरूक रहें कि दुनिया में क्या होता है स्थानीय चट्टान
  • रॉक एंड रोल चरण 16 नामक छवि
    3
    अभ्यास शुरू करें जब आप अभी शुरुआत कर रहे हैं, तो अपनी अपेक्षाओं को कम रखें और सुनिश्चित करें कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हर कोई एक ही लक्ष्य है एक साथ परिष्कृत करें, ताल को खोना न भूलें और अन्य सदस्यों को कैसे खेलते हैं, यह सुनें। कुछ और अधिक परिष्कृत करने से पहले एक साधारण तार प्रगति खेलकर शुरू करें अपने बैंड के साथ संवाद और बहुत ज्यादा चिंता मत करो यदि वे पहले उत्कृष्ट नहीं लगते हैं।
  • अधिकांश बैंड "बोहेमीयन रॅपटोडी" जैसी कुछ लिखना शुरू नहीं करते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि शुरुआत में आपके पास महान गीत नहीं हैं अपने गीतों को बनाने की चुनौती को स्वीकार करने से पहले खेलने के लिए इस्तेमाल करने के लिए अन्य बैंड के कुछ गाने जानें। महत्वपूर्ण बात, शुरुआत में, मज़े करना है।
  • एक विवेकपूर्ण स्तर पर मात्रा रखें इससे पहले कि आप किसी गीत को भी लिख सकें, इससे पहले कि आप अपनी रिहर्सल स्पेस से बाहर नहीं हटाएं। वॉल्यूम बंद करें ताकि हर कोई आपको सुन सके। यदि आप गिटार बजाने के दौरान तुरही ध्वनि सुनते हैं, तो संभवतः आप कान को कुछ नुकसान पहुंचा सकते हैं वॉल्यूम बंद करें
  • रॉक एंड रोल चरण 17 नामक छवि
    4

    Video: The History of Gothic Cathedrals documentary

    अपने संगीत की खामियों को फायदे में बदल दें जॉनी कैश जब उनसे पूछा गया कि वह और उनके बैंड इस तरह के एक धीमी गति से और दोहराव ताल, उन्होंने जवाब दिया, (जो उनके संगीत की अनूठी और शांत विशेषताओं में से एक है) पर खेला "अगर हम कर सकते थे तेजी से अदा कर सकता है।" एक बैंड बनाने का सबसे कठिन हिस्सा क्या है? उस "अद्वितीय" ध्वनि को खोजें हर कोई इसे करना चाहता है, लेकिन केवल कुछ बैंड इसे हासिल करते हैं यदि आप चाहते हैं कि आपका बैंड बाहर खड़ा हो, अपने बैंड की शैली की खामियों और खामियों का फायदा उठाना सीखें और उन तत्वों को आपके ध्वनि का आधार बना लें। अपनी कमजोरियों को शक्तियों में परिवर्तित करें
  • मील डेविस, वाद्योलेटो के साथ खेलने की तकनीक को कभी भी माफ़ नहीं कर सका, इसलिए उसने कोशिश की और कुछ देर बाद, मशहूर हो गए, अपने लंबे, स्पष्ट और स्वच्छ टन के लिए धन्यवाद किया। अगर ऐसा कुछ है जो आप मास्टर नहीं कर सकते हैं, तो अपने संगीत के दूसरे अन्य पहलुओं का यदि आप ध्यान देते हैं, उदाहरण के लिए, जिन लोगों ने गिटार बजाने पर क्रश किया है, तो इसे अपने ध्वनि की विशिष्ट चीज़ में बदल दें।
  • में सबसे पुराना maxims में से एक चट्टान यह है कि यदि आप अच्छी तरह से नहीं खेल सकते हैं, तो कम से कम आपको तेजी से खेलना चाहिए - यदि आप तेजी से नहीं खेल सकते हैं, तो कम से कम आपको मुश्किल से खेलना चाहिए। यह आज तक रहता है
  • रॉक एंड रोल चरण 18 नामक छवि
    5
    आप क्या जानते हैं इसके बारे में लिखें यदि आपको एक अलग पैटर्न या चिपचिपा हुक मिल जाए, तो शायद एक गीत लिखना शुरू करने का समय हो। कहाँ शुरू करने के लिए? आपको गीतों को लिखने के लिए शेक्सपियर की तरह नहीं होना चाहिए रॉक। आम तौर पर, पत्रों की बातों के बारे में कम अपेक्षाएं रखना सर्वोत्तम होता है अपने जीवन पर ध्यान केंद्रित करें और समाज के बारे में या राजनीति के बारे में कुछ सार को लिखने की कोशिश करने के बजाय आप क्या जानते हैं, इसके बारे में लिखें। चीजें सरल रखें
  • अध्ययन काव्य और आपको एक छोटे से मदद करने के लिए गाया जाता है का एक अच्छा शब्दकोश खरीदते हैं। अपने बैंड के साथ मिलकर काम करने की कोशिश करें और प्रत्येक व्यक्ति को कुछ पंक्तियां लिखने में भाग लें कुछ लेखकों को संगीत के लिए जाना पसंद है, शुरुआत में बिना किसी अर्थ के कुछ सिलेबल्स सहित, और इसके बाद के गीतों को सही।
  • वहाँ भी अधिक असाधारण विकल्प हैं आप विलियम ब्यूरो की नकल कर सकते हैं और कुछ शब्दों को एक टोपी में पत्रिकाओं से बाहर निकाल सकते हैं, फिर उन्हें बेतरतीब ढंग से बाहर ले जा सकते हैं। रोलिंग स्टोन्स ने इस तरह से कुछ गाने बनाये। या आप इसे लेड जेपेलीन के रूप में कर सकते हैं और मोर्डोर के पहाड़ों पर चढ़ाई कर सकते हैं ताकि कल्पना में प्रेरणा लेने के लिए, Dungeons और Dragons में और उस तरह की सभी चीजें। के गीत रॉक हमेशा समझ या रवैया नहीं करना पड़ता है, उन्हें बस ध्वनि करना पड़ता है रॉक एंड रोल
  • युक्तियाँ

    • यदि आप मंच के डर से पीड़ित हैं, तो एक गहरी सांस लें, आराम करें और संगीत प्रवाह को दो।
    • अपने नायकों का पता लगाएं, प्रेरित हो और उनसे सीखो। उन्हें प्रतिलिपि न करें
    • मूल रहें
    • आपके लिए ड्रग्स का उपयोग करने के लिए स्पर्श करना ज़रूरी नहीं है रॉक एंड रोल आपको ऐसा क्यों लगता है कि इतने सारे कलाकार इतने युवा हुए हैं?
    • मत भूलो, "यदि आप जीना चाहते हैं तो चट्टान और रोल, शीर्ष पर एक लंबा रास्ता इंतजार कर रहा है "(एसी / डीसी)।

    Video: Words at War: Mother America / Log Book / The Ninth Commandment

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक बैंड
    • कपड़ा
    • एक उपकरण
    • निष्ठा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com