ekterya.com

एक एल्बम की आलोचना कैसे करें

आपको एक एल्बम इतना पसंद है कि आपको इसे आलोचना करना होगा। यह लेख आपको एक एल्बम की अच्छी समीक्षा देने के लिए सिखाना होगा।

चरणों

1
एल्बम को कई बार सुनो, अपने आप को वास्तव में समझने का अवसर दें कि संगीत में क्या होता है आप एक ऐसी आलोचना लिखना नहीं चाहते हैं जो केवल पहली छाप पर आधारित है। एल्बम के कवर को पढ़ने के दौरान इसे सुनें, ताकि आपके पास बैंड का अवलोकन हो। इसी प्रकार, आप अन्य लोगों द्वारा लिखी गई समीक्षाओं को पढ़ सकते हैं या अन्य लोगों से आपको उनकी राय देने के लिए कह सकते हैं। इस तरह, आप बैंड की संगीत शैली और आपके पिछले काम के लिए आपके पास सामान्य रवैया सत्यापित कर सकते हैं। आप केवल संदर्भों की जांच करेंगे, आप नीच लोगों की राय की प्रतिलिपि नहीं करेंगे।
  • शीर्षक वाली छवि एक एल्बम चरण 2 की समीक्षा करें
    2

    Video: खेसारी लाल की बेटी कृति ने क्या कहा प्रधानमंत्री के बारे में

    गौर करें कि आप अपनी समीक्षा में किस बिंदु को स्पर्श करना चाहते हैं। यदि आप अपने विचारों को व्यवस्थित करने में मदद करते हैं, तो आप नोट्स और सारांश बना सकते हैं
  • एक एल्बम की समीक्षा करें जिसका शीर्षक है स्टेप 3
    3
    यह बैंड, मूल स्थान, बैंड के सदस्यों के नाम और वे खेल के बारे में बुनियादी जानकारी प्रदान करता है। यह जानकारी पहली एल्बम के लिए बहुत महत्वपूर्ण है हालांकि, यह उचित नहीं होगा यदि संगीतकार सुपरस्टार हैं या यदि आप अपने दर्शकों के पाठकों को बैंड को जानने की उम्मीद करते हैं तो
  • शीर्षक वाली छवि एक एल्बम की समीक्षा करें चरण 4



    4
    एल्बम के संदर्भों पर चर्चा करें, यह कैसे बैंड के कैरियर के एक निश्चित संदर्भ में फिट बैठता है और जो उस पर प्रभाव पड़ता है, वह शायद है पाठक को बैंड के संगीत की आवाज़ की सर्वोच्च धारणा प्राप्त करना चाहिए।
  • एक एल्बम की समीक्षा करें शीर्षक चरण 5
    5
    कुछ गीतों की आलोचना करें जो एल्बम में खड़े होते हैं, या तो क्योंकि वे अच्छे या बुरे हैं
  • एक एल्बम की समीक्षा शीर्षक से छवि चरण 6
    6
    अपनी समीक्षा के अंतिम वाक्य में आपके द्वारा एल्बम की छाप को संक्षिप्त करें यह पाठकों के दिमाग में रहेगा और उन्हें यह तय करने में मदद करेगा कि क्या एल्बम खरीदने या नहीं।
  • Video: भोजपुरी एल्बम का पोस्टर डिजाइनिंग कैसे करते हैं | How do designers of Bhojpuri album posters?

    युक्तियाँ

    • अपने लेखन में एक शैली और व्यक्तित्व को शामिल करने की कोशिश करें, क्योंकि इससे दूसरों की आलोचना अलग होगी।
    • आप उदाहरण के लिए लिख सकते हैं:
    • न्यूर्क, न्यू जर्सी से आ रहा है, वह समूह आता है जो खुद को मेरा केमिकल रोमांस कहते हैं बैंड के सदस्य जेरार्ड रास्ता (मुख्य गायक), मिकी रास्ता (बास), फ्रैंक Iero (गिटार), रे टोरो (गिटार) और बॉब (ढोलकिया) कर रहे हैं। अपने एल्बम के साथ, वर्ष 2004 से, शीर्षक से "हेलेना," "आप के भूत," और "की तरह मीठा बदला और गीत के लिए तीन चियर्स मैं ठीक नहीं हूँ (मैं वादा)", माई केमिकल रोमांस कभी नहीं और अधिक सफल तुलना में यह अब है किया गया है। उनके गानों के बोल बैंड के अंधेरे ध्वनि बढ़, इस तरह के वाक्यांश "कुछ समय पहले, रथी की तरह, आप फिर से वापस आने के लिए मर गया," "मैं मेरे recostaría कभी नहीं कहा और हमेशा के लिए इंतजार" और "कर रहे हैं आप मुझे बताया आप एक किताब की तरह पढ़ते हैं, लेकिन पेज फाड़ा और पहना जाता है। " बैंड ने अपने संगीत वीडियो "I`m Not Okay (मैं वादा करता हूँ)" के साथ टेलीविजन पर अपनी छाप छोड़ी, जो एक सफलता थी। जो बैंड उन्हें संगीत से प्रभावित करता है वे आयरन मेडेन, गुरुवार और एसी / डीसी हैं, केवल कुछ उदाहरणों के नाम पर। हाल ही में वे यूरोप और संयुक्त राज्य अमेरिका का दौरा किया है, और प्रशंसकों को उनकी लाइव की तारीफ कर रहे हैं, क्योंकि यह बहुत ऊर्जावान है और क्योंकि यह उन पर एक बड़ा प्रभाव पड़ा है। पूरे विश्व के प्रशंसक बैंड की वेबसाइट myspace.com/mychemicalromance पर अपनी टिप्पणी छोड़ देते हैं आधिकारिक प्रशंसक पृष्ठ mychemicalromance.com है, और यह अपने दौरों की तारीखों और बैंड उत्पादों आप खरीद सकते हैं मिल जाएगा। 22 नवंबर, 2005 को संगीतकारों और उनके अंतिम दौरे के रूप में उनकी वृद्धि का दस्तावेजीकरण एक डीवीडी रिलीज होगा। हालांकि बैंड एल्बम बना रहा था मिठाई बदला के लिए तीन चीयर्स, जेरार्ड वे की दादी का निधन हो गया। यह उनके जीवन का एक मुश्किल क्षण था जो गीत "हेलेना" में स्पष्ट है। उनकी दादी ने हमेशा संगीतकारों के करियर को उनके और उनके भाई माइकी को दिया। मेरा रासायनिक रोमांस अपने बढ़ते प्रशंसक समूह के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है यह बैंड अभी भी अधिक सफलताओं को हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com