ekterya.com

रेडबॉक्स फिल्में कैसे किराए पर लें

मूल रूप से 2002 में विकसित की गई रेडबॉक्स मशीनों ने हाल के वर्षों में फिल्मों को किराए पर देने के तरीके में क्रांति ला दी है। रेडबॉक्सी कीओस्क मूल रूप से फिल्म वेंडिंग मशीन के रूप में काम करते हैं। किओस्क में, आप जो फिल्म चाहते हैं, उसे चुनें और देखें और इसे अंत में लौटाएं। रेडबॉक्स मशीन सस्ता, उपयोग में आसान और कई स्थानों पर उपलब्ध है, इसलिए नवीनतम फिल्में प्राप्त करने के लिए आज एक पर जाएं!

चरणों

विधि 1

एक रेडबॉक्स मशीन का उपयोग करें
रेडबॉक्स चरण 1 से रेंट फिल्में शीर्षक वाली छवि
1
पास के एक रेडबॉक्सी मशीन ऑनलाइन खोजें संयुक्त राज्य अमेरिका में, 36,000 से अधिक रेडबॉक्स अंक हैं, इसलिए यदि आप एक मध्यम-आकार के शहर में रहते हैं, तो भी आप पास एक पास होने की संभावना है। पास के रेडबॉक्सी बिंदु को खोजने के लिए, आधिकारिक रेडबॉक्स वेबसाइट पर कियोस्क लोकेटर का उपयोग करें: Redbox.com।
  • मुख पृष्ठ के शीर्ष पर, "ब्राउज़ करें स्थान" पर क्लिक करें प्रदर्शित "खोज स्थान" मेनू में, पास के रेडबॉक्स पॉइंट की सूची प्राप्त करने के लिए ज़िप कोड या पता दर्ज करें।
  • बड़े महानगरीय क्षेत्रों में लगभग हमेशा से चुनने के लिए कई स्थान हैं उदाहरण के लिए, केवल 50 फ्रांसिस्को में रेडबॉक्स अंक होते हैं!
  • रेडबॉक्सी स्टेप 2 से रेंट फिल्में शीर्षक वाली छवि
    2
    पास के रेडबॉक्स् पॉइंट पर जाएं एक बार जब आप अपने पास एक रेडबॉक्स मिल जाए, तो वीडियो किराए पर आएं। Redbox में, स्क्रीन पर तीन विकल्पों में से चुन: (क डीवीडी किराए पर), (वापस एक डीवीडी) "ऑनलाइन रेंटल उठाओ" (ऑनलाइन बुकिंग लेने के लिए) और "डीवीडी पर वापस लौटें" "एक डीवीडी किराए पर"। एक डीवीडी किराए पर, "किराए पर एक डीवीडी" दबाएं (एक डीवीडी किराए पर)
  • एक डीवीडी ऑनलाइन कैसे आरक्षित करें और इसे व्यक्ति में उठाएं, यह जानने के लिए नीचे दिए गए उपयुक्त अनुभाग की समीक्षा करें। एक डीवीडी वापस करने के तरीके जानने के लिए उस अनुभाग को पढ़ते रहें।
  • Video: MAKING SLIME AT A MOVIE PREMIERE | We Are The Davises

    रेडबॉक्स स्टेप 3 से रेंट फिल्में नाम वाली छवि
    3
    कीओस्क पर फिल्में देखें "किराए पर एक डीवीडी" बटन दबाकर (एक डीवीडी किराए पर), आप स्क्रीन पर पहुंचेंगे जो किओस्क पर उपलब्ध कुछ वीडियो दिखाती है। स्क्रीन पर जो खिताब दिखाई देते हैं, वे मशीन पर केवल उन लोगों के लिए नहीं होते हैं। और अधिक देखने के लिए "अधिक शीर्षक" (अधिक खिताब) दबाएं
  • रेडबॉक्स चरण 4 से रेंट फिल्में शीर्षक वाली छवि
    4
    वह फिल्म चुनें जिसे आप किराए पर लेना चाहते हैं जब आप उस डीवीडी को देखते हैं जिसे आप किराए पर लेना चाहते हैं, तो उसे स्क्रीन पर दबाएं। यह फिल्म के बारे में जानकारी के साथ आपको एक और स्क्रीन पर ले जाएगा। इस समय किराए पर लेने वाले मूवी की सूची में इसे जोड़ने के लिए "कार्ट में जोड़ें" (कार्ट में जोड़ें) दबाएं
  • इस बिंदु पर, यदि आप एक से अधिक फिल्म किराए पर जा रहे हैं, तो आपको फिल्मों की सूची में देखना चाहिए ताकि वे देख सकें। अगर आप बस एक फिल्म किराए पर जा रहे हैं, तो पढ़ना जारी रखें।
  • रेडबॉक्स से लेकर 5 फिल्म किराए पर छवि
    5
    जब आप तैयार हों तब बॉक्स पर जाएं जब आप गाड़ी में अंतिम फिल्म जोड़ते हैं, तो "चेक आउट" दबाएं (पूरी खरीद)। खरीद के लिए भुगतान करने के लिए आपको स्क्रीन के बगल में कार्ड डिब्बे के माध्यम से क्रेडिट कार्ड देने के लिए कहा जाएगा।
  • रेडबॉक्स से लेकर 6 फिल्म किराए पर छवि
    6
    आवश्यक रूप में अपनी व्यक्तिगत जानकारी दर्ज करें आपको एक ज़िप कोड और एक ईमेल पता दर्ज करने के लिए कहा जाएगा। यदि यह पहली बार है कि आप Redbox का उपयोग करते हैं, तो इस जानकारी में फ़ील्ड रिक्त हो जाएंगे। हालांकि, अगर आपने पहले ही एक डीवीडी किराए पर लिया है, तो मशीन सूचना को याद रखेगी।
  • आपके द्वारा प्रदान किया गया ईमेल पता आपको रसीद भेजने के लिए उपयोग किया जाएगा आपको कागज पर रसीद नहीं मिलेगी, जब तक कि आप मेल को प्रिंट नहीं करते।
  • रेडबॉक्स से लेकर 7 फिल्म किराए पर छवि
    7
    समाप्त होने पर, Enter दबाएं आपके द्वारा किराए पर दिया गया डीवीडी रेडबॉक्स के बगल में स्थित स्लॉट के माध्यम से बाहर आ जाएगा। इस बिंदु पर, आप फिल्मों के साथ जा सकते हैं, घर जाओ और उन्हें देख सकते हैं!
  • डीवीडी छोटे लाल प्लास्टिक के बक्से में बाहर आ जाएगा उन्हें खोना मत, क्योंकि उन्हें बदलने के लिए एक छोटा शुल्क खर्च होता है।
  • रेडबॉक्स स्टेप 8 से रेंट फिल्में शीर्षक वाली छवि
    8
    9 पी.एम. से पहले डीवीडी लौटें अगले दिन रेडबॉक्स किराये की अवधि एक दिन है। देर से फीस से बचने के लिए, आपको 9 पी.एम. से पहले डीवीडी वापस करना होगा। किराए के बाद के दिन डीवीडी वापस करने के लिए, "किसी भी रेडबॉक्सा मशीन" (आप जिस पर इस्तेमाल करते हैं, उसी पर आपके द्वारा किराए पर उतना ही नहीं होना चाहिए) पर जाएँ, "डीवीडी पर लौटें" (एक डीवीडी लौटें) दबाएं और उसी स्लाइड में से डीवीडी निकाल दें:
  • ध्यान रखें कि 9 पी.एम. के बाद फिल्म लौट जाना किराए के बाद के दिन आपको एक अतिरिक्त दिन का किराया देना होगा। आप अधिकतम किराए पर लेने की अवधि के भीतर किराए पर आइटम (डीवीडी के मामले में 21 दिन) नहीं लौटते हैं, तो आप किराया जमा कर की अधिकतम दर से शुल्क लिया जाएगा और डीवीडी रह सकते हैं।
  • Redbox उत्पादों की अधिकतम शुल्क आय ब्लू-रे के मामले में डीवीडी के मामले में 25.20 $ + करों, $ 34.50 + टैक्स और वीडियो गेम के मामले में 70 $ + कर रहा है।
  • विधि 2

    रेडबॉक्स ऑनलाइन सेवाओं का उपयोग करें
    रेडबॉक्स से लेकर 9 फिल्म किराए पर छवि चरण 9
    1
    रेडबॉक्स होम पेज पर जाएं आपको मूवी किराए पर करने के लिए रेडबॉक्सी कीओस्क पर जाने की ज़रूरत नहीं है। रेडबॉक्स की ऑनलाइन सेवाओं के साथ, आप किराए के लिए उपलब्ध फिल्में देख सकते हैं, उन्हें व्यक्तिगत रूप से चुनने के लिए आरक्षित कर सकते हैं और यहां तक ​​कि स्ट्रीमिंग फिल्में तुरन्त देख सकते हैं! आरंभ करने के लिए, रेडबॉक्स होमपेज पर जाएं: Redbox.com



  • रेडबॉक्स से लेकर 10 फिल्म किराए पर छवि चरण 10
    2
    उपलब्ध फिल्मों को देखने के लिए, "मूवीज़" पर क्लिक करें रेडबॉक्स होम पेज के शीर्ष पर, रेडबॉक्सी कियोस्क पर उपलब्ध शीर्षकों की वर्तमान पुस्तकालय के लिए "मूवीज़" टैब पर क्लिक करें। आप पहली पन्ने पर जो फिल्में देखते हैं वह सबसे हालिया और सबसे ज्यादा वांछित खिताब हैं। आप ऊपर या ब्राउज़िंग शैलियों पर खोज बार का उपयोग करके डीवीडी या ब्लू-रे द्वारा और स्क्रीन के शीर्ष पर सॉर्ट करके अधिक पा सकते हैं।
  • रेडबॉक्स से लेकर 11 फिल्म किराए पर छवि
    3
    वीडियो आरक्षित करने और उन्हें एकत्र करने के लिए, "पिकअप के लिए पकड़ो" पर क्लिक करें मूवी पेज के शीर्ष दाईं ओर, आप बड़े बटन देखेंगे जो "होल्ड फॉर पिकअप डीडीडी" (आरक्षित डीवीडी लेने के लिए), "होल्ड फॉर पिकअप ब्लू-रे" (आरक्षित ब्लू-रे लेने के लिए) और दोनों। इच्छित वीडियो प्रारूप के अनुसार उपयुक्त बटन पर क्लिक करें। आपको अपने स्थान के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए कहा जाएगा। इस जानकारी के आधार पर, रेडबॉक्स् पास के रेडबॉक्स पॉइंट की एक सूची प्रदर्शित करेगा, जिसमें आपके द्वारा उपलब्ध चयनित शीर्षक है। सबसे सुविधाजनक स्थान के बगल में "होल्ड फॉर पिकअप" पर क्लिक करें
  • यदि आप वीडियो के लिए खोज समाप्त कर चुके हैं, तो अगली स्क्रीन पर "जारी रखें" पर क्लिक करें। यदि आपके पास कोई खाता नहीं है, तो आपको एक बनाने और भुगतान जानकारी प्रदान करने के लिए कहा जाएगा। यदि आपके पास है, तो ऊपर बताए गए अनुसार फिल्मों को आरक्षित रखें
  • ध्यान रखें कि नियमित आरक्षण नियम ऑनलाइन आरक्षण के लिए लागू होते हैं यदि आपने 9 पी.एम. से पहले फिल्म नहीं देखी है आरक्षण के दिन, आपको सामान्य किराया के रूप में चार्ज किया जाएगा।
  • रेडबॉक्स से लेकर 12 फिल्म किराए पर छवि
    4
    तुरन्त स्ट्रीमिंग मूवी देखने के लिए, रेडबॉक्स होम पेज पर जाएं कई फिल्मों के मामले में, आपको उन्हें देखना शुरू करने के लिए घर पर रहने की ज़रूरत नहीं है। रेडबॉक्स की स्ट्रीमिंग सेवा, रेडबॉक्स इंस्टेंट, रजिस्टर्ड उपयोगकर्ताओं को जब भी चाहें कंप्यूटर पर फिल्में देखने की अनुमति देता है। शुरू करने के लिए, Redboxinstant.com पर जाएं। जिस फ़िल्म को आप देखना चाहते हैं, उसे ढूंढने के लिए खोज बार का उपयोग करें, उस पर क्लिक करें और "अभी देखें" दबाएं। आपको एक ईमेल पता दर्ज करने के लिए कहा जाएगा। यदि आपके पास अभी तक एक Redbox खाता नहीं है, तो आप एक स्क्रीन की एक श्रृंखला के माध्यम से जाएंगे जहां आप एक पंजीकृत कर सकते हैं। एक बार सदस्यता लेने के बाद (और सदस्यता भुगतान को कॉन्फ़िगर किया गया हो), आप मूवी देखना शुरू कर सकते हैं
  • रेडबॉक्स इंस्टेंट भुगतान के तीन स्तर प्रदान करता है: $ 6, $ 8 और $ 9 प्रति माह प्रति माह 6 डॉलर का भुगतान करके, आपको रेडबॉक्स लाइब्रेरी से असीमित स्ट्रीमिंग प्रदान की जाती है। $ 8 भर कर, आपको स्ट्रीमिंग का उपयोग करने की अनुमति है, मुफ्त में 4 डीवीडी प्रति माह किराये पर लेने के अलावा। पिछले 9 स्तरों के लाभों के अलावा, 9 डॉलर का भुगतान, आपको 4 ब्लू-रे मुफ्त में किराए पर लेने की अनुमति है।
  • विधि 3

    समस्या निवारण
    रेडबॉक्से चरण 13 से रेंट फिल्में शीर्षक वाली छवि
    1
    अगर आप एक बॉक्स खो देते हैं, तो मशीन में प्रतिस्थापन खरीद लें। अगर आपको वह बॉक्स नहीं मिल सकता है जिसमें रेडबॉक्स मूवी आया है, डर नहीं, तो आप इसे वैसे भी वापस कर सकते हैं। डिस्क ध्यान से संभाल और इसे एक रेडबॉक्सी कीओस्क में ले जाओ डीवीडी सूची को ब्राउज़ करें और अंत में "प्रतिस्थापन मामले" चुनें आपको भुगतान जानकारी प्रदान करने के लिए कहा जाएगा। भुगतान करने के बाद, मशीन का एक खाली बॉक्स वितरित किया जाएगा और आप सामान्य रूप से डिस्क को वापस कर सकते हैं।
    • सामान्य तौर पर, प्रतिस्थापन बॉक्स काफी सस्ते होते हैं: $ 1.20 जितना कम हो।
  • रेडबॉक्स स्टेप 14 से रेंट फिल्में शीर्षक वाली छवि

    Video: Redbox एक फिल्म किराए

    2
    यदि डिस्क नहीं खेलती है, तो इसे साफ करने का प्रयास करें दुर्लभ घटना है कि एक किराये डिस्क ठीक से नहीं है, यदि पानी या isopropyl शराब के साथ, वांछित एक मुलायम कपड़े से धीरे पहले साफ खेलने कोशिश करते हैं और,। डिस्क के किनारों की ओर केंद्र से एक सीधी रेखा में रगड़ें। कभी भी घर्षण या आक्रामक सॉल्वैंट्स का उपयोग न करें, क्योंकि वे डिस्क को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • अगर यह अभी भी काम नहीं करता है, तो संभवतः नुकसान गंभीर है रेडबॉक्स वेबसाइट के माध्यम से क्षतिग्रस्त डिस्क की रिपोर्ट करें शायद आप धनवापसी के लिए योग्य हैं
  • रेडबॉक्सी स्टेप 15 से रेंट फिल्में शीर्षक वाली छवि
    3
    समझे कि ऑनलाइन आरक्षण को पूर्ववत नहीं किया जा सकता दुर्भाग्य से, एक बार आपने ऑनलाइन बुकिंग सेवा के माध्यम से एक शीर्षक बुक किया है, तो आदेश रद्द नहीं किया जा सकता है। इसका मतलब यह है कि यदि आप 9 पी.एम. से पहले डिस्क नहीं उठा सकते हैं। आरक्षण के दिन, एक दिन के किराये शुल्क के लिए स्वचालित रूप से शुल्क लिया जाएगा।
  • यह आवश्यक है क्योंकि डिस्क अब अन्य क्लाइंट के लिए उपलब्ध नहीं है, जबकि यह आरक्षित है चूंकि अन्य लोग इसे किराए पर नहीं ले सकते हैं, इसलिए रेडबॉक्स ने पैसे खो दिए हैं जो कि किराए पर लिए हो सकते थे।
  • रेडबॉक्सी स्टेर 16 से किराया फिल्म शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि रेडबॉक्स् मशीन काम नहीं करता है, ग्राहक सेवा को कॉल करें। अगर किसी कारण से आप जिस रेडबॉक्स मशीन पर जाते हैं जो आपको फिल्मों को किराए पर लेने की अनुमति नहीं देती है, डर नहींें, क्योंकि सहायता उपलब्ध है। ग्राहक सेवा प्रतिनिधि से बात करने के लिए 1.866.REDBOX3 (1.866.733.2 9 3) पर रेडबॉक्सी ग्राहक सेवा को कॉल करें। हेल्पलाइन 6 ए.एम. से सप्ताह में सात दिन खुला रहता है। 3 बजे सुबह सीटी।
  • ध्यान रखें कि यदि आपके पास दृश्य हानि है, तो आप फिल्मों को चुनने के लिए बोलने वाली सहायता पाने के लिए इस सहायता लाइन का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • वीडियो गेम्स वापस करने के लिए मत भूलिए। 21 दिनों से अधिक समय के लिए खेल के साथ रहने के लिए शुल्क लगाए गए अधिकतम शुल्क के अतिरिक्त, उनकी किराये की दरें सबसे ज्यादा हैं।

    चेतावनी

    • डीवीडी के बीच में बार कोड को हटाएं, रेल या ड्रा नहीं करें। इसका उपयोग करते समय डीवीडी को पहचानने के लिए किया जाता है यदि यह क्षतिग्रस्त है, तो डीवीडी अस्वीकृत हो सकती है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: मुक्त Redbox फिल्में हर बार जब आप किराए पर जाओ!

    • क्रेडिट या डेबिट कार्ड
    • एक रेडबॉक्सी कीओस्क
    • एक कंप्यूटर
    और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com