ekterya.com

कैसे एक उचित हैरी पॉटर प्रशंसक बनने के लिए

हैरी पॉटर जे के रॉवलिंग द्वारा लिखी गई पुस्तकों की एक श्रृंखला है। यह एक ऐसी कहानी है जिसमें जादूगरों और चुड़ैलों का एक काल्पनिक और अंग्रेजी वातावरण होता है। इनमें से कुछ वातावरण हॉगवर्ट्स स्कूल ऑफ़ मैजिक एंड टोरेरी और मैजिक ऑफ मैजिक हैं - कई पात्रों के अलावा यदि आप एक हैरी पॉटर प्रशंसक बनने का फैसला किया है, तो आप सही जगह पर हैं, लेकिन आपको नहीं पता कि वास्तव में कहां से शुरू करना है

चरणों

एक उचित हैरी पॉटर फैन चरण 1 बनें शीर्षक वाली छवि
1
अपने कट्टरपंथ की घोषणा करें एक अभिव्यक्ति बनाएं सबको बताओ कि आप हैरी पॉटर प्रशंसक हैं, क्योंकि दुनिया में बहुत सारे प्रशंसक हैं। हालांकि, होने का नाटक नहीं करें बहुत से लोग नोटिस करेंगे और सच्चे प्रशंसकों को नाराज मिलेगा।
  • एक उचित हैरी पॉटर फैन चरण 2 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    निकटतम पुस्तक की दुकान पर जाएं और पहले से लेकर सातवीं तक, हैरी पॉटर की सभी किताबें खरीद लें। आम तौर पर, वे आमतौर पर उन्हें एक साथ बेचते हैं, लेकिन आप उन्हें अलग से खरीद सकते हैं। दूसरा हाथ लेने की कोशिश करें क्योंकि वे सस्ता होंगे। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन ब्लूम्सबरी का मूल और पूर्ण संस्करण खरीदना अच्छा होगा, या अंग्रेजी में स्कॉलिस्टिक का पूरा संस्करण - या पूर्ण संस्करण और आपकी भाषा में उपलब्ध होगा। इस तरह, पुस्तकों का अधिक आदेश दिया जाएगा और पृष्ठ नहीं आएंगे और आपके बुकशेल्फ़ में अच्छा लगेगा
  • Video: 24 HOURS IN A TENT - OVERNIGHT CHALLENGE | We Are The Davises

    एक उचित हैरी पॉटर फैन चरण 3 बनें शीर्षक वाली छवि
    3
    पुस्तकों को ध्यान से पढ़ें और उन्हें एक उपयुक्त क्रम में पढ़ना याद रखें। आपको सब कुछ समझना होगा और सब कुछ जानना होगा। पहली पुस्तक के साथ शुरू करें और फिर एक लंबा ब्रेक लें। इसी तरह, आप जितनी जल्दी हो सके दूसरी किताब पढ़ सकते हैं यदि आपका मन पहली बार पढ़ने के बाद कहानी को भूलना शुरू कर देता है।
  • एक उचित हैरी पॉटर प्रशंसक चरण 4 बनें शीर्षक वाली छवि
    4
    आप हैरी पॉटर के बारे में इंटरनेट पर या एचपी लेक्सिकन जैसी वेबसाइटों या सबसे स्पष्ट जानकारी देख सकते हैं: harrypotter.com। इसी तरह, Potterhead.com एक बहुत ही उपयोगी वेबसाइट है। आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और पुस्तकों के विवरण पता करें।
  • एक उचित हैरी पॉटर फैन चरण 5 बनें चित्र
    5
    अब जब आप साजिश और पुस्तकों का आधार जानते हैं, तो फिल्में देखें। उन्हें फिर से देखें यदि आपने उन्हें पहले देखा है ताकि सब कुछ स्पष्ट हो। यह आपके मन में किसी भी भ्रम को दूर करने में आपकी सहायता करेगा। याद रखें कभी फिल्में पर भरोसा नहीं करते क्योंकि किताबों के कई तत्वों को कहानी कम करने के लिए निकाल दिया जाता है।
  • एक उचित हैरी पॉटर फैन चरण 6 बनें शीर्षक वाली छवि
    6
    एक बार जब आप एक हैरी पॉटर प्रशंसक हैं, तो अपने नए शौक के साथ मज़े करो! दीवार पर पोस्ट पोस्टर, सात भागों के वीडियो गेम खरीदें, इंटरनेट पर हैरी पॉटर प्रशंसकों के लिए परीक्षण करें, वीडियो देखें, आदि। फिल्मों के कलाकारों का एक बड़ा प्रशंसक बनो! हैरी पॉटर फिल्मों के मुख्य अभिनेता डैनियल रैडक्लिफ, एम्मा वाटसन और रूपर्ट ग्रांट हैं उनसे पर्याप्त जानकारी रखने में बुरा नहीं होगा!
  • एक उचित हैरी पॉटर फैन चरण 7 बनें छवि का शीर्षक



    7
    एक मजबूत समर्थक बनें और शर्मिंदा महसूस न करें। अपने बैग में हमेशा एक हैरी पॉटर बुक करें उसी तरह, आप एक पत्रिका को हैरी पॉटर के बारे में जानकारी के साथ रख सकते हैं
  • Video: OUR WACKY WEEKEND! | KAYLA HAS A SLEEPOVER | We Are The Davises

    एक उचित हैरी पॉटर फैन चरण 8 बनें छवि का शीर्षक
    8
    हर किसी को पता है कि आप एक प्रशंसक हैं। फिल्मों को देखें या हर क्षण आप किताबें पढ़ सकते हैं और चाहे कितनी बार आपने यह किया हो। आप अपने डेस्कटॉप कंप्यूटर पर एक स्क्रीन सेवर के रूप में हैरी पॉटर पोस्टर या अपने पसंदीदा किरदार को रख सकते हैं।
  • Video: The Things Dr Bright is Not Allowed to Do at the SCP Foundation

    एक उचित हैरी पॉटर फैन चरण 9 बनें चित्र का चित्र
    9
    अपने दोस्तों के साथ हैरी पॉटर के बारे में बहुत कुछ बोलें हैरी पॉटर के साथ अपनी टिप्पणी लिंक करें इसके लिए, आप कह सकते हैं "मुझे यकीन है कि हार्मिनी ग्रेंजर ऐसा कभी नहीं करेंगे" या "मैंने अपने आप को स्नेप की तरह सुना!"। यह आपके चारों ओर के सभी लोगों को बताता है कि आप हैरी पॉटर प्रशंसक हैं
  • एक योग्य हैरी पॉटर फैन चरण 10 बनें चित्र
    10
    कई हैरी पॉटर प्रशंसकों जो फिल्में देखते हैं, वे अक्सर वर्णों में से एक के रूप में कार्य करते हैं। उदाहरण के लिए, कुछ प्रशंसकों ने हार्मिऑन ग्रेंजर की तरह काम करने और स्मार्ट और बहादुर होने के लिए किताबें पढ़ने शुरू करने का फैसला किया। उसी तरह, कुछ लोग अन्य पात्रों की प्रतिलिपि करने का निर्णय लेते हैं, जैसे लूना लवगुड, फ्रेड और जॉर्ज वेस्ले या ड्रेको माल्फो। एक चरित्र चुनें और मस्ती के लिए अपने व्यक्तित्व की नकल करें! यदि आप नहीं करना चाहते हैं तो आपको ऐसा करने की आवश्यकता नहीं है। बहुत से लोग आमतौर पर हैरी पॉटर को चुनते हैं
  • एक उचित हैरी पॉटर फैन चरण 11 बनें चित्र
    11
    माल खरीदें! आप प्राप्त कर सकते हैं सभी हैरी पॉटर आइटम खरीदें लोकप्रिय स्टोरों पर दुकान करें जहां आप हैरी पॉटर कार्ड प्राप्त कर सकते हैं, जैसे टॉप ट्रम्प- चेन के लिए चेन- सामान, जैसे टोपी-कपड़ों, जैसे जैकेट, बैग, शर्ट और शर्ट यह एक हैरी पॉटर प्रशंसक होने का सबसे मजेदार है! शर्ट खरीदें जो कि थीम वाले हैं उदाहरण के लिए, एक शर्ट जो कहते हैं "अवदा केदवरा" या "Expelliarmus!", या कुछ अन्य संबंधित वाक्यांश आप हैरी पॉटर पिल्टे के साथ एक प्यारा शर्ट पा सकते हैं! याद रखें कि कोई भी असली हैरी पॉटर प्रशंसक नहीं है अगर उसके पास एक अंगरखा नहीं है
  • एक उचित हैरी पॉटर फैन चरण 12 बनें छवि का शीर्षक
    12
    हमेशा फिल्म या किताब से वाक्यांशों उद्धरण डंबलडोर किताबों में कई वाक्यांशों का उपयोग करता है, इसलिए वह उनमें से एक का उपयोग करता है यदि आपका शिक्षक एक निबंध के लिए एक लेखन परियोजना करने के लिए कहता है, तो विषय का चयन करें ... हैरी पॉटर!
  • युक्तियाँ

    • उन लोगों का कहना कभी नहीं होता जो कहते हैं "मैं सिर्फ फिल्म देखना चाहूंगा और मैं किताब को नहीं पढ़ूंगा"। यह बकवास है आपको साजिश को समझने के लिए हैरी पॉटर की किताबें पढ़नी चाहिए। कोई अपवाद नहीं हैं!
    • अपने आत्मविश्वास को बनाए रखने के लिए मत भूलना जो लोग कहते हैं अपमान मत करो "क्या आपको हैरी पॉटर पसंद है? क्या मूर्ख!"। इस प्रकार के लोगों को अनदेखा करें जो लोग पुस्तकों को नहीं पढ़ते हैं वे इसे याद करते हैं। हैरी पॉटर प्रशंसक होने पर गर्व महसूस करते हैं! पुस्तकों को पढ़ने का सबसे अच्छा समय है, जब तक आप अभी भी छात्र हैं
    • एक डिनहार्ड प्रशंसक बनो! समाचार और अपडेट का पालन करें
    • आप रिंगटोन के रूप में हेडविग विषय रख सकते हैं
    • जब आप किताबें पढ़ते हैं, फीनिक्स और मेस्टीज़ो राजकुमार के आदेश पर करीब ध्यान दें क्योंकि वे सबसे महत्वपूर्ण हैं क्योंकि वे व्यापक हैं, मृत्यु के अवशेष के अलावा।
    • पुस्तकों को कई बार पढ़ें यदि आप चाहते हैं
    • कुछ चरम करने के लिए एक हैरी पॉटर कठपुतली वीडियो बनाएं! आप यूट्यूब पर वीडियो को प्रेरणा देने के लिए देख सकते हैं।
    • पुस्तकों या फिल्मों के अपने पसंदीदा भागों को याद रखना सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि कौन से पुस्तक या फिल्म उन हिस्सों में दिखाई देते हैं और उन भागों, किताबों, दृश्यों और तर्कों के बारे में अन्य प्रशंसकों के साथ चर्चा करने के लिए मत भूलें!
    • अपने सेल फोन पर फोटो और एप्लिकेशन डाउनलोड करें
    • यदि आप हैरी पॉटर के पात्रों के समूह में शामिल होना चाहते हैं, तो आपको भूमिका निभानी चाहिए! सातवीं पुस्तक में, नए अक्षर हैं, यदि आप इसके लिए आयु हो और कल्पना करें कि आप उस पात्र हैं तो आप खुद को एक ऑडिशन में पेश कर सकते हैं। इसके लिए, यदि आप उस चरित्र के उच्चारण की नकल कर सकते हैं, तो यह मदद करता है। आप हैरी पॉटर के पात्रों का हिस्सा बन सकते हैं! फिर भी एक फिल्म गायब है, इसलिए आपको आशा है!

    चेतावनी

    Video: ETN Electroneum - VerusCoin - ETN242 Winners - Richard Ells Comments

    • लोगों को परेशान मत करो आपके मित्र, जो हैरी पॉटर में दिलचस्पी नहीं रखते, वे इस तथ्य का आनंद नहीं ले सकते कि आप हमेशा हैरी पॉटर के बारे में बात करते हैं। हालांकि, आप प्रशंसकों के साथ इस बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें।
    • एक कष्टप्रद पता न हो - यह सब जो हर जगह लोगों को सुधारता है और जो कहकर ऊंचा है "मुझे विश्वास नहीं होता कि आप हैरी पॉटर के बारे में नहीं जानते!"। लोग मानते हैं कि यह परेशान है।
    • हैरी पॉटर के बारे में हर समय मत सोचो। कभी-कभी, स्कूल, होमवर्क और नौकरियां आपके कट्टरता के रास्ते में आती हैं। हम आपको हैरी पॉटर (नहीं!) को भूल जाने के लिए नहीं बताते हैं यह भी याद रखना कि जीवन में क्या महत्वपूर्ण है, जैसे आपके ग्रेड को ऊपर उठाना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com