ekterya.com

कैसे अपनी कक्षा में सबसे लोकप्रिय लड़की बनने के लिए

कल्पना कीजिए कि आप कक्षा में हैं, अपने चारों ओर देखते हैं और लड़कियों के एक समूह को एक साथ बैठे देखते हैं, हँसते हैं और बहुत मज़ा लेते हैं, जबकि आप अकेले अपने डेस्क पर छोड़ रहे हैं। यदि आप उन लड़कियों के रूप में प्रशंसा करना चाहते हैं, तो उन्हें पढ़ना जारी रखें!

चरणों

भाग 1
लोकप्रिय हो

आपकी कक्षा चरण 1 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
1
अच्छा और मुस्कान रहें हर समय एक अशिष्ट और क्रोधी व्यक्ति को पसंद नहीं करता। वह ज्यादातर समय खुश लग रहा है, लेकिन अगर आप वास्तव में परेशान हैं तो ढोंग मत करना। दूसरों की सहायता करें, और "कृपया" और "धन्यवाद" कहें। हंसते और मुस्कान जब उपयुक्त हो।
  • आपकी कक्षा चरण 2 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    आश्वस्त रहें दूसरों को आपको बुरा महसूस न करने दें। अगर कोई आपको अपमान करता है, तो दूर रहें या उनसे बात करें एक व्यावहारिक चाल केवल "धन्यवाद, तुम भी!" कहने के लिए है, जब कोई कहता है कि आप बदसूरत हैं इसके अलावा, अपने आप से आत्मविश्वास रखें, दोनों शारीरिक और मानसिक रूप से अगर आपको लगता है कि आप सुंदर हैं, तो आप अपने आप को और अधिक सुंदर देखेंगे
  • आपकी कक्षा चरण 3 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
    3
    दोस्त बनाएं अपनी कक्षा में सभी के साथ और इसके बाहर के लोगों के साथ बात करें। अपने नोट्स को साझा करें, कुछ अजीब बातों पर हँसते हैं और आप हर दिन उनसे बात करना शुरू करते हैं। दोस्ती के साथ चुनाव न करें, क्योंकि यह अकेलापन का मुख्य कारण है। शर्मीली मत करो, लेकिन शांत।
  • आपकी कक्षा चरण 4 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
    4
    रिलैक्स। हर किसी के साथ सोचना या सुखद न करें कड़ी मेहनत न करें क्योंकि यह आपको निराशाजनक दिखाई देगा। एक सुखद और शिष्ट व्यक्तित्व रखें बहुत हंसमुख या गड़बड़ न हो क्योंकि लोग उस तरह से परेशान हैं। अपनी कक्षा में सभी लोगों से मिलो अधिनियम उनके आसपास आराम और सभी के साथ दोस्ती, उनमें से अधिकांश या आधा
  • आपकी कक्षा चरण 5 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
    5
    गपशप मिलो यह पीछे से लोगों को छेड़ने के बारे में नहीं है, लेकिन क्या हो रहा है यह जानने के बारे में। यदि आपको पता नहीं है कि किसी खास लड़की ने दूसरे दिन क्या किया, तो आप लोकप्रिय नहीं हो सकते। बुराई नाटक की रानी मत बनो - अपने जीवन को हानिकारक नाटक से मुक्त रखें
  • आपकी कक्षा चरण 6 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
    6

    Video: खेसारी लाल की बेटी कृति ने क्या कहा प्रधानमंत्री के बारे में

    अच्छे ग्रेड प्राप्त करें यह स्पष्ट है कि बहुत से लोग इस कदम की अनदेखी करेंगे, लेकिन यह सबसे महत्वपूर्ण में से एक है। यदि आप अच्छे ग्रेड प्राप्त करते हैं, न केवल आप और अधिक लोकप्रिय होंगे क्योंकि सभी आपकी सहायता मांगेंगे, लेकिन यह आपके भविष्य को भी प्रभावित करेगा। अच्छे ग्रेड प्राप्त करने से आपके दुश्मनों को ईर्ष्या हो जाएगी। स्कूल में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करें और उस पर ध्यान दें।
  • आपकी कक्षा चरण 7 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
    7
    सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें निश्चित रूप से आपने सोशल नेटवर्क पर उन लोकप्रिय अकाउंट्स को देखा है, जिसमें सही छुट्टी की छवियां, सही पार्टी के कपड़े और हर जगह परिपूर्ण स्वफ़ोटो आपको अपने अनुयायियों को कुछ विचार देने के लिए अपने खाते में छवियों का प्रबंधन करना होगा। सभी स्कूलों की लोकप्रिय लड़कियों अनुकरणकर्ता हैं। वे किसी और के खाते में छवि का एक प्रकार देखते हैं और वे इसे नकल करते हैं ताकि जब आप इसे देख सकें, तो आपको लगता है कि "यह बहुत प्यारा है, यह मेरे लिए क्यों नहीं हुआ?" आपको यह सुनिश्चित करना है कि जो विचार आप अपने बारे में व्यक्त करना चाहते हैं वह हर जगह फैल गया है, यहां तक ​​कि सोशल नेटवर्क पर भी, इस प्रकार पूर्णता का भ्रम पैदा हो रहा है।
  • विचारों के लिए खोजें अपने विद्यालय के बाहर अन्य लोकप्रिय लड़कियों के खातों को देखें और उन्हें लेने वाली तस्वीरों की शैली देखें। जब आपकी तस्वीर दिखाई देती है तो उस व्यक्ति की पहली छाप क्या होती है? एक बार जब आप उस वाइब को देखते हैं जिसे आप देना चाहते हैं, तो उस तस्वीर की नकल कैसे करें और फिर अपना व्यक्तिगत स्पर्श करें।
  • जल्दी मत करो सौभाग्य से, एक आदत है कि लोकप्रिय लड़कियों को हर महीने एक तस्वीर पोस्ट करना पड़ता है या हर बार बैठक, पार्टी या बीच की सैर होती है। इसका मतलब है कि आपको हर दिन एक तस्वीर में अच्छा दिखना नहीं पड़ता है। यदि आप जानते हैं कि आप समुद्र तट, एक पार्टी या एक ईर्ष्याक रास्ते में जाएंगे, तो सुनिश्चित करें कि आप उस दिन अच्छा लगे, ताकि आप अच्छे शॉट्स प्राप्त कर सकें।
  • एडिटा। आपको संपादन छवियों में विशेषज्ञ होने की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, यदि आप एक फिल्टर का उपयोग कर सकते हैं जो आपकी तस्वीर बेहतर बनाता है, तो इसे करें याद रखें कि एक फिल्टर का प्रयोग बहुत भारी या बहुत मजबूत नहीं है क्योंकि आप इस धारणा को देना चाहते हैं कि आप स्वाभाविक रूप से सुंदर हैं और फ़िल्टर की आवश्यकता के बिना। आपको लोगों को यह दिखाने के लिए कम से कम एक अनफ़िल्टर्ड फ़ोटो पोस्ट करना होगा कि आप स्वाभाविक रूप से कितना सुंदर हैं
  • विचार करें पोस्ट करने के लिए कुछ फोटो विचार आपके सबसे अच्छे दोस्त या पालतू जानवर, मेकअप के बिना फ़ोटो और एक अच्छा संगठन, आईने के सामने फोटो, अपने बालों के फोटो, समूह की तस्वीरों के साथ फोटो, लोगों को पता है कि आप किसके डेटिंग, तस्वीरें हैं आप समुद्र तट पर या बर्फ में, और आप का एक वीडियो पार्टी के कई फोटो के साथ अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक लोकप्रिय गीत गा या नाच कर रहे हैं



  • भाग 2
    स्वस्थ और अच्छी तरह से तैयार रहें

    आपकी कक्षा चरण 8 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
    1
    फिट और स्वस्थ रहें हां, आप कैंडीज, चॉकलेट और चिप्स भी खा सकते हैं, लेकिन कई फलों और सब्जियों को भी खाएं। प्रोटीन और कैल्शियम एक आवश्यकता है। यदि आप शाकाहारी हैं, तो प्रोटीन वाले भोजन खाने से मांस नहीं होता है हालांकि, मांस में अधिक प्रोटीन होते हैं कम से कम 30 मिनट के लिए हर दिन व्यायाम करें चल रहा है, योग करना, खेलना, अपने कुत्ते को घूमना या नृत्य करना अच्छा व्यायाम है
  • अपनी कक्षा में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनने वाला इमेज, चरण 9
    2

    Video: Apna pahla bhashan kese de ? आपका अपना पहला भाषण कैसे दे वो भी बिना डरे ?

    साफ रहें हर दिन स्नान करें और दिन में दो बार अपने दाँत ब्रश करें। रात में एक बार फॉसेस दुर्गन्ध का प्रयोग करें यदि आपको चिपचिपा लगता है। जब यह चिकना हो जाता है या गीला दिखता है तो अपने बालों को धो लें
  • आपकी कक्षा चरण 10 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
    3
    आप महान कपड़े पहनते हैं आपकी अलमारी में मुख्य रूप से टैंक टॉप, जैकेट, जींस, बड़े स्वेटर, लेगिंग, शॉर्ट्स, स्कर्ट और कपड़े शामिल होने चाहिए। सुनिश्चित करें कि आपके पास बड़ी संख्या में शर्ट भी हैं आपको एक मॉडल की तरह दिखना नहीं पड़ता है, लेकिन सिर्फ अच्छे दिखें।
  • आपकी कक्षा चरण 11 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
    4
    नरम त्वचा है यदि आवश्यक हो तो चेहरे की सफाई करने वाले के साथ हर दिन अपना चेहरा धो लें जब भी आप धो लें तो मॉइस्चराइजिंग चेहरे का क्रीम डाल दें। अपने चेहरे पर वेसिलीन या चिपचिपा शरीर क्रीम का प्रयोग न करें।
  • आपकी कक्षा चरण 12 में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनें शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: वीडियो बनाने का अनोखा तरीका | Wordeo for Messenger Review [Hindi]

    सहायक उपकरण का उपयोग करें लोकप्रिय लड़कियों को उनकी उपस्थिति के बारे में चिंतित हैं, इसलिए अपनी पोशाक या शैली को और अधिक सुंदर बनाने के लिए कुछ सामान का उपयोग करें। एक अच्छा लंबे हार या शायद पांच पतली कंगन पहनने के लिए डरो मत। सबसे लोकप्रिय रुझानों के बारे में जानने के लिए आप कुछ पत्रिकाओं की जांच भी कर सकते हैं
  • आपकी कक्षा में सबसे लोकप्रिय गर्ल बनने वाला चित्र, चरण 13
    6
    एक सुंदर बाल रखें इसे छोटा करना प्यारा है हालांकि, यदि आप लंबे बाल चाहते हैं, तो आप इसके साथ और चीजें कर सकते हैं। यह इस पर निर्भर करता है कि आप इसे लंबे या लघु चाहते हैं या नहीं यदि आप चाहें, बाल में कुछ प्रतिबिंब या रंगीन किरण करें। सुनिश्चित करें कि वे आप पर अच्छे दिखते हैं साइड बैंग्स और परतें भी अच्छे दिखते हैं पेनीटेल, धनुष, ब्रेड्स और कर्ल के साथ अपने बालों का व्यवस्थित करें। आप एक हेडबैंड या हुक जोड़ सकते हैं सुनिश्चित करें कि आप अपने बालों की अच्छी देखभाल करते हैं प्रत्येक दो दिनों में शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें। कंडिशनर को समाप्त होने पर ही डालें, क्योंकि इससे आपकी जड़ें चिकना हो सकती हैं।
  • बाल आपकी शैली का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है यदि आपके बाल स्वाभाविक रूप से सीधे होते हैं, तो इसे और भी अधिक ले जाएं ताकि यह बिल्कुल सही हो। फिर, जब आप उन्हें बताते हैं कि आपके बालों को स्वाभाविक रूप से यह शैली है, तो अन्य लोगों में आश्चर्य की अभिव्यक्ति का पालन करें! यदि आपके बालों को एक प्राकृतिक तरीके से घुंघराले या लहराती है, तो आप इसे और अधिक या लेसरारो को भी कर्ल कर सकते हैं यदि आप चाहते हैं और बिना जो भी आप चाहते हैं। स्कूल में, आप के साथ रहें या लॉकर में एक विशाल हेयरब्रश लें ताकि आप समय और समय की न्यूनतम राशि को ब्रश कर सकें, जिससे आपके बाल हमेशा सही हों।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप श्रृंगार का उपयोग करने जा रहे हैं, तो सिर्फ आंखों की छाया, काजल, छिपकर और पाउडर, ब्रोनर या हल्के गुलाबी लाल और लाल लिपस्टिक या होंठ चमक का उपयोग करें।
    • यदि आप एक स्कूल वर्दी पहनते हैं, तो सामान और जूते के चरणों का पालन करें।
    • अगर आपके पास कुटिल दांत हैं, तो ओर्थोडोंटिक्स का इस्तेमाल करने पर विचार करें।
    • सभी कठोर मिलो इस तरह, अगर कोई आपको कुछ बताता है और आपको पता नहीं है कि उसका क्या मतलब है, तो आप अधिक लोकप्रिय नहीं होंगे।
    • जितना अधिक आप शासन करेंगे, उतना ही आप अपने डोमेन को स्वीकार करेंगे। जितनी जल्दी हो सके शुरू करना सबसे अच्छा होगा क्योंकि आपके पास अधिक समय और अधिक लाभ होगा।
    • क्या आप वाकई यह चाहते हैं? क्या आप लोकप्रियता की ओर से इस साहसिक कूदने के लिए तैयार हैं? यह बहुत साहस और दृढ़ संकल्प लेता है क्योंकि यह निश्चित रूप से करना आसान नहीं है या बनाए रखने के लिए।
    • क्या आपके पास आकस्मिक योजना है? यदि आपके पास धन तक पहुंच नहीं है, तो आपको कुछ चरणों में समस्या हो सकती है। बेशक, आपको एक करोड़पति होने की ज़रूरत नहीं है हालांकि, यदि आपके पास उचित राशि नहीं है, तो आपको एक अलग आइटम की कोशिश करनी पड़ सकती है इसके अलावा, क्या आप अपने माता-पिता की देखभाल करेंगे? आखिरी चीज जिसे आप करना चाहते हैं उसे हमेशा दंडित किया जाता है और सामाजिक समारोहों या पार्टियों में भाग लेने में सक्षम नहीं होता है।
    • क्या आप भावनात्मक रूप से तैयार हैं? इसके लिए आपको मानसिक रूप से मजबूत होना आवश्यक है आपको अपने बारे में पूरी तरह से आश्वस्त होना पड़ेगा या आत्मविश्वास हालांकि, यदि आप अन्य लोगों या समाज को आपकी लोकप्रियता की कमी के लिए दोषी मानते हैं, तो आप तैयार नहीं हैं। आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आप जानते हैं कि आप अपनी सामाजिक स्थिति का कारण हैं।
    • अपने लिए दोहराएं जो आप हर दिन हैं यदि कोई गीत है जो आपको सुंदर महसूस करता है, तो हर दिन इसे सुनें आपके पास यह क्या है विशेषण का पता लगाएं जो उस व्यक्ति का प्रतिनिधित्व करता है जिसे आप चाहते हैं उदाहरण के लिए, यह "भयंकर", "साहसी", "अद्भुत" या "रानी" हो सकता है। आप को पता होना चाहिए कि आप किस तरह की रानी मधुमक्खी बनना चाहते हैं इसे हर दिन दोबारा दोहराएं, और जब आप तैयार हों और पूरी तरह से अपने आप में विश्वास करें तो अगला चरण जारी रखें।
    • दलों मुश्किल हैं, लेकिन वे आपके सामाजिक करियर के लिए मौलिक हैं। आपको न केवल कई लोकप्रिय लोगों का सामना करना पड़ता है, बल्कि आपको कई अलग-अलग चीजों से भी निपटना होगा जिन्हें आपको सही तरीके से करना होगा, जैसे कि आपकी शैली, तैयारी और अभिनय के तरीके सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता आपको भाग लेने दें!

    चेतावनी

    • दुश्मनों को तैयार करना और जागरूक होना कि वे ऐसा करते हैं क्योंकि वे आपसे ईर्ष्या करते हैं
    • कुछ भी अतिरंजना न करें
    • जो कुछ भी आपके स्कूल के ड्रेस कोड के लिए अतिरंजित दिखता है, उसे न पहनें। यहां तक ​​कि अगर आपके स्कूल में एक भी नहीं है, तो ड्रेसिंग अनुपयुक्त रूप से खराब दिखती है, इसलिए यह अच्छा नहीं है
    • दूसरों को बताएं कि आप क्या उपयोग करने जा रहे हैं। अधिकांश समय, जब अन्य लड़कियां पूछती हैं कि आप क्या उपयोग करने जा रहे हैं, तो यह पता चलता है कि वे क्या पहनना चाहते हैं। इसलिए, यदि आप कुछ वर्णनात्मक और नरम शब्दों का प्रयोग करते हैं, तो वे ऊब हो जाएंगे और आप उन्हें वही प्रश्न पूछ सकते हैं। वे हमेशा पूछने की कोशिश करें
    • यदि शारीरिक उत्पीड़न है, तो जितनी जल्दी हो सके वयस्क बताएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com