ekterya.com

कैसे अपने स्कूल में सबसे आकर्षक लड़की बनने के लिए

उह, अकेले एक और सप्ताहांत क्या यह बहुत अच्छा नहीं होगा अगर कम से कम कोई आपको जानता है और आपसे प्यार करता है? क्या स्कूल में सबसे आकर्षक लड़की होना अच्छा नहीं होगा?

चरणों

भाग 1
स्कूल में सबसे आकर्षक लड़की बनें

इमेज का शीर्षक बनें आपका स्कूल`s `It` Girl Step 1
1
अद्वितीय रहें लोग अपनी खुद की शैली वाले लड़कियों को प्यार करते हैं याद रखें कि आकर्षण के लिए आपको अलग और विशेष होना चाहिए। छोटी चीज़ों, जैसे कि आपके गुलाबी फोन को स्वारोवस्की क्रिस्टल के साथ चमकना, मार्करों के साथ अपने बैग को कस्टमाइज़ करें या प्लेबाय लेसेस के साथ अपने किकर के जूते, आपको उस मौलिकता की थोड़ी सी दिक्कत दे जो आपको चाहिए
  • याद रखें कि आपको अतिरंजित नहीं होना चाहिए इसे प्राकृतिक रूप से देखो
  • इमेज का शीर्षक बनें आपका स्कूल`s `It` Girl Step 2
    2
    अपनी प्रतिभा खोजें दूसरों को दिखाएं कि आप नई चीजें सीखने में दिलचस्पी रखते हैं - जो लोग कभी भी कुछ नहीं करना चाहते हैं, वे उबाऊ होते हैं! यह कुछ भी हो सकता है, जैसे गायन करना या अपने खुद के गीतों को लिखना, एक मनोरंजक या कलाकार होने के लिए - जब तक आप अपनी वास्तविक क्षमता का प्रदर्शन करते हैं, तब तक लोग आपका सम्मान करेंगे क्योंकि आप कुछ अच्छे हैं बस सावधान रहें कि आप चुपचाप न करें या न दिखाएं। कम से कम एक कला का अभ्यास करना और कम से कम एक खेल खेलने का यह हमेशा अच्छा विचार है, भले ही आपको टीम में प्रवेश करने के लिए टेस्ट लेने की ज़रूरत न हो। यह स्थानीय पार्क में लंबी पैदल यात्रा के लिए भी अच्छा हो सकता है
  • इमेज का शीर्षक बनें आपका स्कूल`s `It` Girl Step 3
    3
    अच्छे ग्रेड हों और कठोर अध्ययन करें कोई भी चीर की तरह दिखना पसंद नहीं करता यदि आप को एक रोमांचक व्यक्ति के रूप में देखा जाना चाहते हैं, तो आपको हर किसी को दिखाना होगा कि आप अपनी शिक्षा के बारे में रुचि रखते हैं और चिंतित हैं। सर्वोत्तम ग्रेड प्राप्त करने का प्रयास करें और अगर आप सफल न हों तो अपना गुस्सा नहीं खोना, बस अधिक बार अध्ययन करें जब यह सीखने की बात आती है, स्कूल से दूर हो या बाथरूम में धूम्रपान करना एक अच्छा विचार नहीं है यदि आप ज़िंदगी लेते हैं जैसे कि यह मजाक है, तो लोग आपको गंभीरता से नहीं लेते और आप का मज़ाक उड़ाते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनें आपका स्कूल`s `It` Girl Step 4
    4
    पता करें कि स्कूल में क्या होता है आप शिक्षक को जान सकते हैं या स्कूल के समाचार पत्र के प्रभारी दल से संबंधित हो सकते हैं। जो कुछ भी लेते हैं उसे करो, लेकिन आपको हमेशा पता होना चाहिए कि स्कूल में क्या होता है इसके अलावा, आपको हमेशा मदद करने के लिए तैयार रहना चाहिए। इससे स्कूल में आपकी प्रतिष्ठा में सुधार होता है।
  • इमेज का शीर्षक बनें आपका स्कूल`s `It` Girl Step 5
    5
    अच्छा हो और खुद बनो! यह सबसे महत्वपूर्ण बात है स्कूल में सबसे खूबसूरत लड़की होने के नाते न केवल लोकप्रिय और खूबसूरत होने के नाते, यह स्वयं और दूसरों का सम्मान करने और जीवन में अच्छे मूल्यों के बारे में भी है। यदि आप झूठे या क्रूर हैं, तो हर कोई आपसे नफरत करेगा मुस्कुराओ और बहुत हंसते हैं (लेकिन हमला नहीं) किसी को भी दुखी महसूस न करें या किसी से बात करें जैसे कि आप उस व्यक्ति से बेहतर हो। हर किसी को समान रूप से व्यवहार करें - जब कोई चीज़ कुछ के लिए अच्छा होता है, तो उन्हें बताओ! उसे चापलूसी मत करो, क्योंकि यह आपको एक बुरे दोस्त की तरह लग सकता है।
  • इमेज का शीर्षक बनें आपका स्कूल`s `It` Girl Step 6
    6
    बहुत अजीब मत बनो खैर, यह कबूल करने का समय है तुम चुटकुले कह रहे हो, है ना? हास्य एक अच्छा सुरक्षा को बढ़ावा देता है, लेकिन अतिरिक्त में यह अजीब लग जाएगा। तुम्हें पता होना चाहिए कि कब रोकना है
  • भाग 2
    लोकप्रिय बनें

    इमेज का शीर्षक बनें आपका स्कूल`s `It` Girl Step 7
    1

    Video: जानिये क्लास में सबसे स्मार्ट कैसे दिखे । How To Look More Attractive & Smart In Your Class

    लोगों से बात करें किसी के साथ अगर आप पूछें तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता: "बीजगणित के लिए हमारे पास क्या काम है?"- लोगों से बात करने के लिए यह बहाना है उन्हें हंसते हैं, परन्तु तनाव मत करो मजेदार होने के लिए उन चीजों के बारे में बात करें जो आप से संबंधित हैं, बहुत दोस्ताना हो और हमेशा मुस्कुराओ। लोगों के साथ दृढ़ रहें - अपने रहस्यों के साथ भी खुली मत बनो - निजी बातों को किसी कारण के लिए कहा जाता है और अगर आप लोगों को अपनी पीठ के पीछे गपशप का संदेश दे देते हैं तो आप वास्तव में आपकी प्रतिष्ठा को बर्बाद कर सकते हैं। आपको पता होना चाहिए कि आपके सच्चे दोस्त कौन हैं
  • इमेज का शीर्षक बनें आपका स्कूल`s `It` Girl Step 8



    2
    लोगों को आपके साथ गतिविधियां करने के लिए आमंत्रित करें यदि आप इस सप्ताह के अंत में गेंदबाजी करना चाहते हैं और पजामा को अक्सर संगठित करना चाहते हैं, तो अच्छी लड़की से विज्ञान वर्ग में आपके पास बैठो। यदि आप लोगों को गतिविधियों के लिए आमंत्रित करते हैं, तो आपको उन्हें भी गतिविधियों के लिए आमंत्रित करना होगा।
  • इमेज का शीर्षक बनें आपका स्कूल`s `It` Girl Step 9
    3
    क्रूर मत बनो बेशक, अगर यह हॉलीवुड की फिल्मों में काम करता है, तो यह वास्तविक जीवन में क्यों काम नहीं करेगा? सिर्फ इसलिए कि इस तरह की चीज फिल्मों में ही होती है, वास्तविक जीवन में नहीं। सोचो: क्या आप उस लड़की के रूप में लेबल करना चाहते हैं जो हर किसी के लिए कठोर है? कोई भी यह पसंद नहीं करेगा
  • भाग 3
    सुंदर दिखें

    Video: पढ़ाई कैसे करे - क्लास मे टॉप कैसे करे | Padhai Kaise Kare Tips - Wiki Hindi

    इमेज का शीर्षक बनें आपका स्कूल`s `It` Girl Step 10
    1
    अपने आप को ठीक करने के लिए कुछ समय निकालें हर दिन अपने बाल ब्रश करें कम से कम हर दो दिन (या यदि आप बहुत सक्रिय हैं हर दिन) शावर लें तो सुबह में दो मिनट और बिस्तर पर जाने से पहले अपने दांतों को कम से कम 2 मिनट में ब्रश करें।
  • इमेज का शीर्षक बनें आपका स्कूल`s `It` Girl Step 11
    2
    स्वस्थ रहें स्वस्थ होने के नाते आपको केवल कुछ ऐसा ही नहीं करना है जो लोकप्रिय समूह से संबंधित है, लेकिन यह सामान्य रूप से कुछ महत्वपूर्ण है आपको हर रोज पर्याप्त व्यायाम करना चाहिए बस प्रतिदिन 60 मिनट के लिए सक्रिय रहना याद रखें!
  • इमेज का शीर्षक बनें आपका स्कूल`s `It` Girl Step 12
    3
    एक अच्छी त्वचा, स्वच्छता आदि आओ। अच्छी त्वचा होने के कारण बहुत उपयोगी है कोई भी पंप के साथ हारने वालों के साथ दोस्त बनना चाहता है यदि आपके मुँहासे के प्रकोप अक्सर होते हैं, तो आप मास्क, आदि लागू कर सकते हैं। जो चेहरे के उत्पादों और अन्य उत्पादों का उपयोग करने की आवश्यकता है उन्हें जांचें। इसके अलावा, लपेटा या आधार का उपयोग करें एक अच्छी स्वच्छता रखें कोई भी व्यक्ति से बात करना नहीं चाहता है और सिर्फ अपने कुटिल और पीले दांतों में घूरता है, इसलिए अच्छा मुंह धोना आदि की तलाश करें।
  • इमेज का शीर्षक बनें आपका स्कूल`s `It` Girl Step 13
    4
    श्रृंगार का उपयोग करें यह है अपरिहार्य। आपको अच्छा देखना चाहिए, है ना? ये कुछ अच्छी युक्तियां हैं:
  • आधार को आसानी से फैलाने के लिए प्रीबेस का उपयोग करें।
  • खामियों, स्पॉट आदि के लिए काले धब्बे और सुधारक को छिपाने के लिए आधार का उपयोग करें।
  • प्राकृतिक देखने के लिए थोड़ा धूल बहुत उपयोगी है
  • यह आपके नाखून को ठीक करने का भी एक अच्छा विचार है हमेशा उन्हें साफ रखें यदि आप सैलून में जाते हैं और आप अच्छा रंग नहीं चुन सकते हैं, तो अपने आप को एक फ्रांसीसी मैनीक्योर प्राप्त करें, क्योंकि यह सभी संगठनों के साथ अच्छा दिखता है और एक लंबे समय तक रहता है।
  • इमेज का शीर्षक बनें आपका स्कूल`s `It` Girl Step 14

    Video: सुंदर कैसे दिखे - PART 1 | आकर्षक दिखने के घरेलू टिप्स | How to Look Beautiful Without Makeup

    5
    सुरक्षित रूप से चलो गलियारों को लंबे समय से सुरक्षित रूप से ले जाना अपने बालों को हिला, मुस्कुराहट और नमस्ते कहना याद रखें। यह सब आपको अचरज में देखने को रोक देगा धीरे-धीरे चलें, ताकि लोग आपको देख सकें, लेकिन धीमे गति से ऐसा नहीं लगता कि आपको नहीं पता कि आप कहां जा रहे हैं। अधिनियम, जैसे गलियारे बनाये गये थे आप चलेंगे
  • अपने आप को रहो! आत्मविश्वास स्कूल में सबसे आकर्षक लड़की बनने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है।
  • युक्तियाँ

    • अपने पुराने दोस्तों को न भूलें जब आप नए हों ऐसा करने से वे आपके शत्रु बन जाएंगे या आप उन्हें चोट पहुंचा सकते हैं, जिससे रिश्ते नष्ट हो सकते हैं। एक भारतीय मिथक कहते हैं: "कुछ छोटी बात कुछ बिंदु पर सबसे महत्वपूर्ण होगी," इसलिए संपर्क में रहें।
    • सुरक्षित रहें यदि आप असुरक्षित हैं, तो कार्य करें जैसे कि आपके पास सुरक्षा है! लोकप्रिय लड़कियों को आप की तरह होना चाहते हैं और फिर आप अपने समूह से संबंधित होना चाहते हैं।
    • आप इश्कबाज कर सकते हैं, लेकिन आपको मध्य विद्यालय में लोकप्रिय होने के लिए एक प्रेमी होने की आवश्यकता नहीं है।

    चेतावनी

    • बहुत आक्रामक मत बनो क्योंकि आप अप्रिय होंगे और आप लोगों को आपसे भाग लेंगे।
    • क्रूर मत बनो यह केवल फिल्मों में काम करता है, न कि वास्तविक जीवन में।
    • आधुनिक देखने के लिए कभी झूठ नहीं बोलें आप महान नुकसान करेंगे।
    • व्यक्तिगत चीजों को एक तरफ छोड़ दें आपको जानकारी के साथ लोगों पर भरोसा करना सीखना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com