ekterya.com

हाई स्कूल में लड़कियों के साथ इश्कबाज कैसे करें

क्या आप अपने स्कूल से एक सुंदर लड़की में रुचि रखते हैं? क्या आप नहीं जानते कि उससे बात कैसे करें? क्या और भी ज़रूरी है, क्या आप नहीं जानते कि उसे आपकी रुचि कैसे प्राप्त करें? उम्मीद है कि ये कदम आपकी मदद करेंगे

चरणों

अपोलोच ए गर्ल इन पब्लिक चरण 2 नामक छवि
1
आँख से संपर्क करें उसे घूरो मत करो या उसे डराओ। बस उसे आँखों में देखो यदि आप दीवार या किसी अन्य ऑब्जेक्ट पर अपनी आँखें तय कर लेते हैं, तो वह सोचती है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है और बातचीत खत्म हो जाएगी। दूसरी तरफ, अगर आप इसे देखते हैं, मंजूरी और सुनो, आप इसे पसंद करेंगे क्योंकि आप इसे ध्यान में रखते हैं।

वह मुस्कुराता है। लड़कियों, इसे प्यार करता हूँ अगर आप मुस्कान जब उनसे बात या उनकी ओर देखो क्योंकि उन्हें लगता है कि आप उनसे बात और पता है कि तुम ऊब नहीं कर रहे हैं करने के लिए खुश बनाता है। यहां तक ​​कि अगर आप केवल एक संक्षिप्त क्षण के लिए उसे देखकर उसे मुस्कुराहट दिखाते हैं, तो वह उसे दिखाएगा कि आपको लगता है कि वह प्यारा है हालांकि, आपको अतिरंजित नहीं होना चाहिए बहुत अधिक मुस्कुराते हुए शीतल हो सकता है और उसे लगता है कि आप अजीब हैं।

छवि शीर्षक से स्वीप ए गर्ल ऑफ दी फेर पायर 1
1
प्रशंसा करें हमेशा गर्दन ऊपर से प्रशंसा, उदाहरण के लिए, बनाने के "अपनी आँखें सुंदर हैं", "अपने बालों को अच्छा लग रहा है," "तुम्हारी मुस्कान आराध्य है," जब तक आप अपने कपड़ों पर रेफरल, जिस स्थिति में आप जैसी चीजों का कहना है "मुझे तुम्हारी शर्ट पसंद है" या "मुझे आपके जूते पसंद हैं" हालांकि, उसे अपनी पैंट पर कभी तारीफ न दें। वे इसे इसे ले लेंगे जैसे कि आप उन्हें बता रहे थे "आप मेरी पैंट पसंद करते हैं क्योंकि वे तंग हैं और आप मेरे गधे को देख सकते हैं", और वह आपको गलत संदेश प्राप्त करने के लिए प्रेरित करेगा। लड़कियों को जब उनके शरीर की बात आती है तो बहुत संवेदनशील होते हैं और यदि आप उन्हें कुछ बताते हैं जिसमें उनके निजी क्षेत्र शामिल हैं, तो आप निश्चित रूप से उन्हें गलत संदेश भेज देंगे।
  • Video: झाँसी जिला के बबीना ब्लाक के ग्वाली गाँव का एक यादव परिवार पूरे गाँव पर है भारी

    छवि शीर्षक से स्वीप ए गर्ल ऑफ ऑफ फेर पायर 13
    2
    अच्छा हो लड़कियां उस पुरुष को प्यार करती हैं जो संवेदनशील होते हैं और उन्हें समझते हैं। जब कोई आपको परेशान करता है या आपको रोता भी करता है, तो भाग न चले या मूर्खतापूर्ण वाक्यांशों का प्रयोग न करें "मुझे खेद है, मैं आपकी मदद नहीं कर सकता क्योंकि मैं एक लड़की नहीं हूं। " अगर आप वास्तव में इसे सुनते हैं, तो आप इसे और भी ज्यादा पसंद करेंगे। अधिकांश पुरुषों लगता है कि "कठिन लोग" स्प्रे पेंटिंग इमारतों की तरह लड़कियों और स्कूल में मुसीबत में पड़ लेकिन वास्तविकता में काफी विपरीत है। लड़कियां नफरत करती हैं जब पुरुष कठोर होने की कोशिश करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्हें आकर्षक बना देगा, लेकिन ऐसा नहीं है। एक तरह व्यवहार करने की कोशिश मत करो "Ganster" या ऐसा कुछ क्योंकि लड़कियों को ऐसा पसंद नहीं है।
  • छवि शीर्षक वाली एक लड़की को आप की तरह चरण 3

    Video: Ek Ladki - Full Song | Mere Yaar Ki Shaadi Hai | Uday Chopra | Sanjana | Udit | Alka




    3

    Video: अलादीन का चिराग और बच्चों की नई कहानियां || ALLADIN KA CHIRAG AND OTHER STORIES FOR KIDS IN HINDI

    बस अपने आप हो लड़कियां जो खुली हैं और जो उन्हें अपनी चीजें बताती हैं यदि आप अपना असली स्वभाव दिखाते हैं, तो वह आपको एक व्यक्ति के रूप में जानकर आ जाएगी और आपको और भी अधिक पसंद करेंगे। झूठी शौक या कुछ इसी तरह की खोज न करें, बस उसे बताएं कि आप वास्तव में क्या करना पसंद करते हैं। उसे आप परवाह नहीं है कि आप किस वीडियो गेम खेलते हैं या आप कितने प्लेट बना सकते हैं झूठ मत बोलो क्या और भी ज़रूरी है, अगर वह वास्तव में आपको पसंद करती है और वह एक अच्छे इंसान है, तो आप उसे पसंद करेंगे।
  • Video: स्कूल में लड़की की धामका डांस।

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई लड़का आपको पसंद करता है चरण 4
    4
    मजेदार हो चुटकुले बनाओ अपने चुटकुले पर हँसते मत करो या वह सोचें कि वे गूंगा (यह बहुत कुछ हुआ है)। ऐसा करो और आप परिणाम देखेंगे। यदि आप करते हैं, तो आप स्कूल में भी अधिक लोकप्रिय हो सकते हैं।
  • इश्क शीर्षक स्टेर 16
    5
    उसे मजाक बनाएं, लेकिन केवल एक छोटी सी एक बार जब आप उसे जान लेते हैं, तो आप उसे मजेदार और मजेदार तरीके से मजाक बना सकते हैं। आप उसे बैंगनी हमेशा देखकर मज़ा कर सकते हैं या उसे बता सकते हैं कि उनका नया बाल कटवाने उसे एक सेलिब्रिटी की तरह दिखता है। बस यह सुनिश्चित कर लें कि आप ऐसा कुछ नहीं कहते जो आपको नाराज़ करता है, क्योंकि आप अपने चुटकुले का गलत अर्थ बता सकते हैं। यह उसके साथ इश्कबाज़ करने का एक शानदार तरीका है, और उसके बाद, आप देखेंगे कि वह आपके साथ भी ऐसा करेगी!
  • युक्तियाँ

    • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप आराम करते हैं। लड़कियों की तरह लड़कियां जो विश्वास रखते हैं और सहज महसूस करते हैं
    • अजीब रहें और उसे ब्लश बनाएं
    • अपने चिकित्सक न बनें और उन्हें अपने चिकित्सक बनने न दें।

    चेतावनी

    • अपनी तकनीक बनाएं लेकिन सामान्य तौर पर मज़ेदार होने की कोशिश करें।
    • हिंसक मत बनो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com