ekterya.com

स्कूल के चारों ओर घूमने या बिना पकड़े वर्गों को कैसे छोड़ें

सबसे महत्वपूर्ण सबक में से एक आप स्कूल में कभी नहीं सीखेंगे कि खोज के बिना कक्षाएं कैसे दर्ज नहीं करें वर्गों में प्रवेश नहीं करने का एक मार्ग है और एक ऐसा है जो सभी छात्रों ने कोशिश करने पर विचार करने का प्रयास किया। कक्षा में सफलतापूर्वक प्रवेश किए बिना बचने के लिए, आपको चुस्त और रोगी होना पड़ेगा - हालांकि, बीमा के परिणाम इसके लायक होंगे।

चरणों

भाग 1
अनुपस्थिति की योजना बनाएं

चित्रा 1 चित्रा 1
1
सिस्टम को जानें आपके स्कूल में अनुपस्थिति कैसे दर्ज की जाती है? क्या वे प्रत्येक कक्षा में सहायता पास करते हैं? यदि आपके पास एक शिक्षक है जो नियमित रूप से उपस्थिति रजिस्टर करने के लिए भूल जाता है, तो यह आपके लिए बहुत आसान होगा क्योंकि आप किसी और के बजाय कक्षा में प्रवेश नहीं करेंगे, जहां शिक्षक का एक सटीक रिकॉर्ड होगा।
  • आप पहले से ही संचित होने वाली अनुपस्थिति की संख्या के आधार पर, यदि आप प्रवेश नहीं करते हैं तो आपका स्कूल भी ध्यान नहीं दे सकता है। यदि आप एक व्यक्ति हैं जो कक्षाओं में प्रवेश नहीं करने वाले हैं और जो पहले से जमा हुए कई अनुपस्थिति हैं, सावधानी के साथ आगे बढ़ें
  • चित्रा 2 को पकड़े बिना स्कूल या छोड़ें वर्ग भटकने वाली छवि
    2
    योजना बनाओ तय करें कि आप किस कक्षा में प्रवेश नहीं करेंगे योजना जहां आप छिपाने के लिए जाएंगे यदि आपके पास कुछ पासों तक पहुंच है, तो कुछ कपड़े लें, क्योंकि जब आप गलियारे के माध्यम से चलते हैं तब उपयोगी हो सकते हैं।
  • ध्यान रखें कि कैमरे आपके स्कूल में कहां हैं। यदि संभव हो, तो उस समय के आसपास चलने से बचें जब आप कक्षा में होना चाहिए।
  • कक्षाओं को याद न करें जब आपको प्रोजेक्ट पेश करना पड़ता है या महत्वपूर्ण परीक्षाएं देना पड़ता है, क्योंकि इससे आपको खोज की संभावना बढ़ जाएगी। यदि आप किसी परियोजना को पेश करने या परीक्षा लेने से बचने के लिए कक्षाएं याद करते हैं, तो बीमार होने का नाटक करना और कक्षाओं में भाग लेने से बेहतर हो सकता है नकली रोग के बारे में सुझावों के लिए, इस आलेख को देखें.
  • चित्रा 3 को पकड़े बिना स्कूल या छोड़ें वर्ग भटकने वाली छवि
    3
    एक बहाना तैयार करें यदि सब कुछ गलत हो जाता है, तो आपको एक विश्वसनीय बहाना होनी चाहिए, जिसके लिए आप बदल सकते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या बहाना है, जब तक कि वह विश्वसनीय है और आप झूठ के लिए प्रतिबद्ध हैं।
  • यदि आप एक गलत झूठा हैं, तो संभव के रूप में सरल रूप में बहाना रखें। सबसे अच्छे झूठ में उनमें सच्चाई के तत्व हैं, इसलिए, अपने झूठ में सच विवरणों को शामिल करने के लिए उन्हें विश्वास करने में आसान बनाने के लिए।
  • भाग 2
    अनुपस्थित होने के लिए

    चित्रा 4 को पकड़े बिना स्कूल या छोड़ें वर्ग भटकने वाली छवि
    1
    विश्वास के साथ आगे बढ़ें कोई बात नहीं जो आप करते हैं, यदि आप आत्मविश्वास से कार्य करते हैं, तो लोगों पर भरोसा करने और विश्वास करने की अधिक संभावना होगी। अपने शरीर की भाषा के बारे में अवगत रहें और अपने सिर के साथ सीधे चलें, उच्च आयोजित। प्राधिकरण की स्थिति को मानते हुए यह आपके लिए आसान नहीं होगा कि आप बिना कक्षा में प्रवेश न करें।
  • चित्रा 5 से छुटकारा पाने के बिना स्कूल या छोड़ें वर्ग भटकने वाली छवि
    2
    आँख से संपर्क करें यदि आप किसी को दालान में आते हैं, जब आप कक्षाएं नहीं दर्ज करते हैं, तो उसे आंखों में देखना सुनिश्चित करें नज़र से बचने से आपको संदिग्ध लगेगा और जैसा आपके पास छिपाने के लिए कुछ है (आप क्या करते हैं)। आंखों को देखकर दूसरे व्यक्ति को आराम मिलेगा और आपको भरोसेमंद दिखेंगे।



  • चित्रा 6 से छुटकारा पाने के बिना स्कूल या छोड़ें कक्षा भटकने वाली छवि
    3
    अपना समय बर्बाद मत करो दोस्तों के साथ चैट करने के लिए चलना या रोकना आपके बचने को लंबा करेगा और आप की खोज की जा रही संभावनाओं को बढ़ा देगा और कक्षा में वापस आ जाएगा। अपने भागने की योजना के लिए खुद को समायोजित करें और पूरे निष्पादन पर केंद्रित रहें।
  • भाग 3
    कैद से बचें

    चित्रा 7 को पकड़े बिना स्कूल या छोड़ें वर्ग भटकने वाली छवि
    1
    सावधानी बरतें एक स्पष्ट जगह में छिपाएं, जहां शिक्षकों को छात्रों को छिपाने की उम्मीद है, जैसे कैफेटेरिया में कुछ स्कूलों में एक संगीत मंडप है जहां अभ्यास करने के लिए कमरे हैं, जो एक अच्छा, सुरक्षित और शांत विकल्प हो सकता है। रिक्त स्थान और जगहों से बचें जहां पर्याप्त लोग हैं
  • चित्रा 8 से छुटकारा पाने के बिना स्कूल या छोड़ें वर्ग भटकने वाली छवि
    2
    बाथरूम का उपयोग करें यदि आप दिन के दौरान किसी बिंदु पर कक्षा में प्रवेश करने की योजना बनाते हैं, तो बाथरूम में बाहर लटकाओ पर विचार करें। जब तक आप अपने आप पर ध्यान नहीं लेते हैं, तब तक आपको बिना किसी कक्षा या दो के लिए वहां रहने में सक्षम होना चाहिए।
  • यदि कोई व्यक्ति बाथरूम में प्रवेश करता है, तो ध्यान से बचने के लिए अपने पैरों को दृष्टि से बाहर रखें।
  • जितनी बार संभव हो, बाथरूम बूथ को बदलें, बस किसी व्यक्ति के अंदर स्नान करने की जांच करने के लिए सुनिश्चित करें कि कोई भी अंदर छुपा नहीं है।
  • अपने दिमाग पर कब्जा करने के लिए कुछ रखें (जैसे कि फोन या किताब) - हालांकि, यह सुनिश्चित करें कि वे ऐसी चीजें हैं जो उपद्रव नहीं करते हैं और जो अन्य बाथरूम स्टालों में प्रवेश करने वाले लोगों को संदेह नहीं बढ़ाते हैं।
  • चित्रा 9 से छुटकारा पाने के बिना स्कूल या छोड़ें वर्ग भटकने वाली छवि
    3
    अपना मुंह बंद रखें कक्षाओं में प्रवेश के बिना अपने सफल दिन के बारे में बात करते हुए आप की खोज की संभावना बढ़ जाएगी अगर कोई नहीं जानता कि आपने विद्यालय में प्रवेश नहीं किया है, तो कोई आपको दूर नहीं दे सकता है। अपने शोषण के बारे में घमंड से बचना: आप नहीं जानते कि कौन आपका सुन सकता है
  • युक्तियाँ

    • एक पंक्ति में कक्षाएं याद न करें ताकि आप अपने माता-पिता या शिक्षकों के संदेह नहीं बढ़ा सकें।
    • सभी दिन लापता होने के बजाय स्मार्ट और व्यक्तिगत और छोटे कक्षाएं याद रखें।
    • अगर संभव हो तो अपने विश्वसनीय मित्रों से आपको पूछें अगर आप मदद के लिए पूछें तो एहसान वापस करना सुनिश्चित करें
    • अगर आप स्कूल छोड़ देते हैं, तो कहीं कहीं सुरक्षित जाएं जहां आप किसी को नहीं जानते हैं। यह केवल एक व्यक्ति के लिए आपको स्कूल के बाहर देखने के लिए अपने माता-पिता या शिक्षकों को रिपोर्ट करने के लिए आवश्यक है। इसलिए, सबसे अच्छा अभ्यास कहीं शांत और निजी जाना है

    चेतावनी

    • अत्यधिक अप्रभावित अनुपस्थिति के परिणामस्वरूप गंभीर सजा हो सकती है, जिसमें हिरासत, जुर्माना, ग्रीष्मकालीन विद्यालय जाना है या समय पर स्नातक नहीं होने के कारण शामिल है।
    • ध्यान रखें कि स्कूल में प्रवेश न करने का दंडनीय अपराध है और इसलिए, आपको अपने कार्यों के परिणामों को स्वीकार करने के लिए तैयार रहना चाहिए, जब वे आपको खोज लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com