ekterya.com

एक अच्छी लड़की होने के लिए एक बुरी लड़की होने से कैसे रोकें

क्या तुमने कभी एक "बुरी लड़की" होने को रोकने के लिए चाहते थे, लेकिन आप डर है कि अपने मित्रों को अभी भी अपने स्टीरियोटाइप परिवर्तन नहीं करने के लिए बनी रहेगी कर रहे हैं, इस लेख में व्यवहार में डाल करने के लिए टिप्स का प्रयास करें।

चरणों

एक बुरी गर्ल से एक अच्छी लड़की के लिए बदलें शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
इस तरह रहें कि आप कभी भी बुरे व्यक्ति नहीं थे। बूट कपड़े आप चीजों को आप गलत थे, कि शर्ट कि अपवित्र ठहराया है जब आप दीवार एक दोस्त के घर में तोड़ने की कोशिश कर गिर गया की तरह याद करता है कि। अगर कोई आपको पूछता है या कोई टिप्पणी करता है, तो आपको अफसोस होता है, विषय को बदलें या टिप्पणी करें कि आप वास्तव में चाहते हैं कि ऐसा कभी नहीं हुआ।
  • एक बुरी गर्ल से बदलना एक अच्छी लड़की के चरण 2 में छवि का शीर्षक
    2
    कसम खाता हूँ यदि आप अपनी प्रतिष्ठा बदलने की कोशिश करते हैं तो यह निश्चित रूप से नहीं करना चाहिए। यदि आपको यह बहुत मुश्किल लगता है, तो कई अन्य लोगों की तरह, इस विषय के बारे में कुछ विकी लेख देखें, क्योंकि वे इससे संबंधित हर चीज के साथ आपको बहुत मदद कर सकते हैं।
  • एक बुड गर्ल से बदले में एक अच्छी लड़की को बदलें शीर्षक चित्र
    3
    आपके लिए एक बनना जरूरी नहीं है बेवकूफ, लेकिन आपको कक्षा में ध्यान देना होगा और अच्छे अकादमिक प्रदर्शन के लिए प्रयास करना चाहिए। ऐसा लगता है कि आपको कठिन काम करना पड़ता है, लेकिन जब आप जीवन में उस कॉलेज के छात्रवृत्ति की खोज करना शुरू करते हैं, तो आपके पास अपेक्षाकृत अच्छे ग्रेड न होने पर आपको खेद होगा।



  • एक बुड गर्ल से बदलकर एक अच्छी लड़की के चरण 4 में छवि का शीर्षक
    4
    आपको आशावादी होना चाहिए! यहां तक ​​कि अगर आप वास्तव में नहीं हैं, तो हमेशा कम से कम एक अच्छी चीज ढूँढ़ने का प्रयास करें या आपकी स्थिति के संबंध में खराब हो सकता है। यदि आप ताल का पालन करते हैं, तो संभव है कि यह एक आदत बन जाए।
  • एक बुरी लड़की से एक अच्छी लड़की को बदलें शीर्षक चरण 5
    5

    Video: छोटी उम्र मे बाल सफेद होना कैसे रोकें। How to stop hair turning white at young age.

    कम श्रृंगार का उपयोग करें यदि आप बहुत अधिक श्रृंगार डालते हैं या गॉथिक ड्रेस पहनते हैं, तो यह करना बंद करो अधिक सुंदर कपड़े पहनने के लिए थोड़ा कम शुरू करो और ज्यादा मेकअप या उत्पादों पर मत डालें स्पष्ट, अधिक हर्षित रंगों का चयन करें और आप केवल एक अलग स्टीरियोटाइप के साथ समाप्त हो सकते हैं, जिस तरह से आप देखते हैं। यह मूर्खतापूर्ण है, लेकिन मेकअप वास्तव में आज की दुनिया में प्रभाव पड़ता है
  • Video: अत्यधिक हस्तमैथुन के दुष्प्रभाव (बालों के झड़ने सहित)

    युक्तियाँ

    • दोस्तों को खोने से बचें, लेकिन उनको मत रखो जो आपको "बुरा" बनने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और बुरे काम करते हैं। बुरे व्यक्ति को रोकने के लिए अपने मिशन में मदद करने के लिए नए दोस्त बनाएं
    • याद रखें कि आपको लगातार मुस्कुराएं और मैत्रीपूर्ण और सुलभ होना चाहिए। बुरी लड़कियां बहादुरी से व्यवहार करती हैं और आपको ये चित्र नहीं होना चाहिए।
    • सावधान रहें कि बुरी लड़की की छवि को फिर से न रखें। यह बुरा होना हमेशा आसान होता है, लेकिन याद रखना कि आप पहली जगह में क्यों बदलना चाहते थे और उस विचार को आपके दिमाग में जब आप संदेह करना शुरू करते हैं

    चेतावनी

    • आप को बदलने के लिए परीक्षा हो सकती है, क्योंकि चीजें एक ही नहीं दिखती हैं, लेकिन भविष्य में संभावित लाभों को याद रखें। एक अच्छी लड़की कैसे आपके जीवन और अपने भविष्य को बदल सकती है?
    • कुछ गलत काम करने के लिए दोस्तों के दबाव में कभी भी झुक नहींें। यदि आप इसे एक बार करते हैं, तो वे बार-बार वापस आ जाते हैं।
    • विचारोत्तेजक कपड़ों को मत पहनना, क्योंकि आप सभी को गलत छवि प्रदान करते हैं यदि आप दयालु या "अच्छा" होने की कोशिश करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com