ekterya.com

आपकी सुरक्षा कैसे विकसित करें (किशोर लड़कियों के लिए)

वहाँ से बाहर सभी लड़कियों के लिए, चलो अपने व्यक्ति में सुरक्षा के बारे में बात करते हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि महिलाओं के लिए बहुत अच्छा दबाव है क्योंकि वे बेहद पतली और सुंदर हैं। हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं जो हमें लगता है कि हमें सही होना चाहिए ... लेकिन सच्चाई यह है कि यह सब कचरा है! एक किशोरी होने के नाते, मुझे पता है कि मैंने खुद को आईने में देखा है और मैंने खुद से कहा "हे भगवान! देखो कि वसा वाले पैर क्या हैं ... विशाल "हमने यह सब एक बार किया है, लेकिन क्यों? ... सच यह है कि हम ये बातें कह रहे हैं, जब कोई भी वास्तव में उनके बारे में नहीं सोचा है। हम खुद को असुरक्षा और कम आत्मसम्मान से भर रहे हैं, इसलिए मैं एक रहस्य साझा करूँगा ताकि आप अपना आत्म-सम्मान और आपके शरीर के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण विकसित कर सकें, ताकि जब आप खुद को कल दर्पण में देखते हों तो "डेविल्स ... लेकिन मैं कितना अच्छा दिखता हूं! "

चरणों

बिल्ड कन्फिडेंस (किशोर लड़कियों के लिए) शीर्षक छवि 1 चरण
1
जब आप जागते हैं, तो बाथरूम पर जाएं, आईने में मुस्कुराएं और लटकाएं। इससे आपको अपना दिन बहुत अच्छी तरह से शुरू करने में मदद मिलेगी, अपने आप में विश्वास करना एक बार जब आप खुद के बारे में अच्छा महसूस करना शुरू करते हैं, कुछ नहीं और कोई आपको असुरक्षित महसूस नहीं करेगा।
  • बिल्ड कन्फिडेंस (किशोर लड़कियों के लिए) शीर्षक चित्र 2 चरण

    Video: धरियावद

    Video: Aai Pahije | Superhit Marathi Full Movie | Sadashiv Amrapurkar, Mandakini Badbade, Laxmikant Berde

    2
    हमेशा आपको कुछ अच्छा लग रहा है, ऐसी कोई चीजें नहीं खरीदती जो आप सोचते हैं कि कैफेटेरिया में प्यारा लड़का आपको नोटिस करना शुरू कर देगा, बस आपके लिए खरीद लेंगे, इससे आपकी शैली को परिभाषित करने में आपकी मदद मिलेगी और आपको और अधिक अनोखा अनुभव मिलेगा।
  • बिल्ड बिल्ड आत्मविश्वास (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    कभी भी अपने शरीर को दोष मत करो, हमने सब कुछ किया है, लेकिन हमें इसे रोकना होगा, यह केवल हमारे आत्मसम्मान को बिगड़ता है क्योंकि हम अपने "समस्या क्षेत्रों" पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। अपने "विशाल" बछड़ों के बारे में नकारात्मक टिप्पणी करने के बजाय, अपने आकर्षण (उदाहरण के लिए, गर्म होंठ, सुंदर आँखें) की प्रशंसा करना शुरू करें



  • बिल्ड बिल्ड आत्मविश्वास (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    कभी भी उस व्यक्ति के साथ न रहें जो आपको अपने शरीर में कुछ बदलना चाहती है, केवल आपको जो बदलाव करना चाहिए, वह होना चाहिए क्योंकि आप इसे चाहते हैं और आप अपने खाते के बारे में अच्छा महसूस करना चाहते हैं और आपको इसे स्वस्थ तरीके से करना है। अपने शरीर को अपनी उपस्थिति बदलने के लिए कभी भी चोट न दे, लेकिन आपको लगता है कि यह आपको पतली बना देगा, ऐसा नहीं होगा।
  • बिल्ड कंसिडेंस (किशोर लड़कियों के लिए) शीर्षक छवि 5 चरण
    5
    हमेशा खुद के साथ सहज महसूस करें, अपने आप को पत्रिका के मॉडल से तुलना न करें, बस याद रखें कि आप अंदर और बाहर सुंदर हैं
  • युक्तियाँ

    • इस वेबसाइट से सुरक्षा नहीं आती है, यह आपके पास आता है (मुझे पता है कि यह स्पष्ट है)। लेकिन एक बार जब आप अपने आप को प्रशंसा करना शुरू करते हैं और आप कितना सुंदर हैं यह महसूस करने के लिए, तो सुरक्षा आपके लिए स्वाभाविक बन जाएगी :)
    • जब आप अपने भीतर की सुरक्षा पाते हैं, तो आप इसकी सराहना करेंगे और लोग आपको नोटिस करना शुरू करेंगे (कैफेटेरिया से भी वह प्यारा लड़का)। जब आप सुरक्षित रूप से चलते हैं, तो हर कोई आपका ध्यान और आपकी मुस्कुराहट का ध्यान रखता है जैसे आप मॉल के माध्यम से चलते हैं, फिर जब आप बहुत बहादुर महसूस करते हैं, तो पीछे देखो और आपको कई देखे जाने वाले दिखेंगे।
    • जब आप अपनी त्वचा दिखाते हैं तो अपने आराम क्षेत्र में रहने की कोशिश करें यदि इसका मतलब है कि कम या अधिक त्वचा का अध्ययन करना है, तो इसे करें हालांकि, जब आप स्कूल जाते हैं, तो ड्रेस कोड का पालन करें।
    • एक युवा लड़की से एक लड़की को बदलना संभव है जो बहुत आत्मविश्वास रखता है, आपको उन लोगों से अवगत कराया जाना चाहिए जो अच्छा प्रभाव डालते हैं और ठीक से सीखते हैं। एक लड़की एक वयस्क बनने से पहले, यह महत्वपूर्ण है कि वह अपने व्यक्ति में एक बहुत बड़ी सुरक्षा के साथ सशस्त्र है, ताकि वह एक खुशहाल जीवन प्राप्त करने के लिए होने वाली कठिनाइयों का सामना कर सकें।
    • याद रखें: अन्य लोगों की तारीफ के माध्यम से अपने व्यक्ति में अपनी सुरक्षा बनाने की कोशिश मत करो - इस मामले में आप खुद को विकसित नहीं करेंगे, वे ऐसा करेंगे और आसानी से गिर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप अन्य लोगों से ध्यान प्राप्त करना शुरू करते हैं, तो अपना सिर ऊपर नहीं बढ़ना, यह एक बुरी चीज हो सकती है और आप आत्म-विश्वास वाली लड़की से स्वयं केंद्रित लड़की बनने जा सकते हैं!
    • जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है, खुद को उन लोगों के साथ तुलना न करें जो पत्रिकाओं में दिखाई देते हैं। उन सभी फ़ोटो में फ़ोटोशॉप हैं - ऐसा ही वे वास्तव में नहीं देखते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com