ekterya.com

खुद को एक लड़के के रूप में छिपाने का तरीका

आप को यह पता लगाना चाहिये कि लड़के की कक्षा में किससे प्यार करता है। आप वास्तव में एक लड़के को जानना चाह सकते हैं कि यह आप है। चाहे आपका मकसद क्या है, अगर आप खुद को एक लड़के के रूप में देख सकते हैं, तो यह सहायक होगा। इसे प्राप्त करने के तरीके जानने के लिए इस लेख को पढ़ें।

चरणों

छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का चरण 1
1
अपनी छाती छिपाएं इस कदम से आप क्या चाहते हैं या इस में असफल होने में बड़ा अंतर कर सकते हैं। खासकर यदि आप एक बड़े बस्ट वाले लड़की हैं पट्टी का प्रयोग न करें क्योंकि यह फिट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और आपकी श्वास में कठिनाइयों का कारण बन सकता है। यदि आपके पास एक छोटे बस्ट (कप ए या बी) है तो आप स्पोर्ट्स ब्रा का उपयोग कर सकते हैं और आप इनमें से कई का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, बाद में सावधान रहें क्योंकि अगर वे बहुत तंग हैं, तो वे आपके स्वास्थ्य में समस्याएं पैदा कर सकते हैं, जिससे उन्हें आप को खोजने में मदद मिलेगी। इसी तरह, आप एक स्पोर्ट्स टॉप इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन यह बहुत महंगा हो सकता है और एक मजाक बनाने के लिए आर्थिक रूप से उचित नहीं होगा। छोटे बस्ट को आमतौर पर छिपाने की ज़रूरत नहीं है, एक ढीली शर्ट या पसीना छिपने के लिए पर्याप्त होगा।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए खुद के रूप में एक लड़का चरण 2
    2
    अपने बालों को मर्दाना दिखने का तरीका ढूंढें कुछ लोगों के लंबे बाल हैं, और यह शैली तेजी से लोकप्रिय हो जाती है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपके वर्तमान केश विनम्र दिखते हैं। आप इसे काट सकते हैं, लेकिन आप इसे बेसबॉल कैप के नीचे छिपा सकते हैं या अपनी गर्दन के निचले हिस्से में छिपा सकते हैं यदि आप कुछ दिनों के लिए यह उपस्थिति कर सकते हैं। यदि आपके पास एक गहरे रंग का रंग है तो आप ब्राइड्स बनाने या रस्ताफायर शैली बना सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का चरण 3
    3
    श्रृंगार का उपयोग करने से बचें ज्यादातर लड़कों को श्रृंगार पसंद नहीं है और उनका मानना ​​है कि एक लड़का अजीब है अगर वह इसे पसंद करता है।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का चरण 4

    Video: घर के आटे से जुड़ा ये उपाय रातों रात खोलता है धन के द्वार, इतना बरसेगा पैसा की आप संभाल नहीं पाओगे

    4
    सही कपड़े चुनें जो संगठन आप चुनते हैं वह उस लड़के के प्रकार पर निर्भर करेगा जो आप बनने की कोशिश कर रहे हैं। जो लड़कों को एथलीटों की तुलना में अलग हिप हॉप ड्रेस पसंद है, जो बदमाशों, गॉथ, "emo" या बुद्धिजीवियों लड़कों को पहनने के बारे में पता करने के लिए अनुसंधान। उदाहरण के लिए, टोपी लोकप्रिय हैं
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का चरण 5

    Video: किसी को भी वश में करे वो भी बहुत सरलता से और बिना कोई खर्च किये - vashikaran by चमत्कारी टोटके

    5
    जब तक आपके पास बड़े पैर न हों, तो आपको ज्यादातर लड़कों की तुलना में छोटे जूते का उपयोग करना होगा। बड़े जूते की एक जोड़ी ढूंढें (स्केट वाले बड़े हैं, जो पुरुष पैर होने का प्रभाव देने में मदद करता है) और अपनी उंगलियों को नरम नैपकिन या टॉयलेट पेपर के साथ भरें। आप अपने पैरों को हर कदम के साथ पर्ची नहीं लेना चाहते हैं
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का चरण 6
    6
    अपने पैरों को छिपाना लड़कियां लड़कों के पैरों से अलग होती हैं, इसके अलावा लड़कियों के पैर आमतौर पर मुंडा जाते हैं। अपने कवच को छुपाने के लिए बैगी जैंस की एक जोड़ी पर कोशिश करें और अपने कूल्हों के नीचे एक ढीली पट्टा डाल दें। उपरोक्त एक बहुत बड़ी शर्ट के साथ गठजोड़ करें और आप अपने आप को एक लड़के के रूप में देख सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का चरण 7

    Video: बस 1 मंत्र लड़की आपके प्यार मे पागल हो जाएगी | Ladki Patane Ka Tarika |Ladki Patane Ke Tarike

    7
    धूप का चश्मा की एक सरल और गहरी जोड़ी प्राप्त करें यह आपकी पहचान उन लोगों से सुरक्षित करेगा जो आपको देख सकते थे या बाद में आपको देख सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का चरण 8
    8
    मेकअप का उपयोग न करें लड़कों लिपस्टिक या आँख छाया का उपयोग नहीं करते हैं मेकअप का उपयोग न करें, इसके बावजूद क्या होता है
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का कदम 9
    9
    अगर मौसम परमिट देता है तो एक उच्च कॉलर के साथ एक स्कार्फ या शर्ट पहनें। लड़कियों के एडम के सेब नहीं है, लेकिन लड़कों करते हैं इसलिए, यह बहुत खुलासा हो सकता है कि आपके पास ऐसा नहीं है।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का चरण 10



    10
    अपनी उम्र के अधिकांश लड़कों के पास ऐसा होने पर अपनी आवाज अधिक गंभीर बनाने की कोशिश करें। हालांकि, अगर आप यौवन के माध्यम से जा रहे हैं तो आपकी आवाज़ में बदलाव नहीं करना होगा और आपकी उम्र के लड़कों ने अपनी आवाज़ नहीं बदली है।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का चरण 11
    11
    अभिशाप से डरो मत। अधिकांश लड़कों को इसमें कोई समस्या नहीं है और यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो वे आपको गलत देखेंगे।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का कदम 12
    12
    लड़कियों से बात मत करो लड़कों का पालन करें अगर वे लड़कियों को देखने या गेंदबाजी गली में छेड़खानी शुरू करते हैं, लेकिन ऐसा नहीं करते हैं। अगर कोई आपको पूछता है कि आप ऐसा क्यों नहीं करते हैं, तो उन्हें बताएं कि आपकी एक प्रेमिका दूर है और आप को विश्वासघाती नहीं होना चाहता।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का चरण 13
    13
    जाहिर है, लड़कियों के साथ या लड़कों के साथ तिथि नहीं है।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का कदम 14
    14
    एक बैकअप के रूप में एक कहानी है कहें कि आपका परिवार केवल एक व्यावसायिक यात्रा के लिए शहर से गुजर रहा है या आप आगे बढ़ेंगे और खाना खाने के लिए रुकेंगे और देश भर में अपनी यात्रा जारी रखेंगे। इस तरह, आपको इस तथ्य को कवर नहीं करना होगा कि एक रहस्यमय लड़का था जो वहां कुछ दिनों के लिए था जब आप फिर से एक लड़की बन गए थे।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का चरण 15
    15
    अपना सेल फोन न लें आपकी योजना बर्बाद हो सकती है अगर कोई आपको कहता है और आपको अपनी सामान्य आवाज़ से बात करनी है या यदि आप बताते हैं कि आप क्या कर रहे हैं
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का कदम 16
    16

    Video: जब एक लड़के को सच्चा प्यार होता है तो ऐसा होता है

    अपना नाम थोड़ी-सी बदल दें उदाहरण के लिए, आप बदल सकते हैं "एलेक्सा" द्वारा "एलेक्स"। इसे पूरी तरह से मत बदलो क्योंकि यदि कोई लड़का आपको फोन करता है तो आप किसी दूसरे नाम का जवाब नहीं देंगे उदाहरण के लिए, आपको खुद को कॉल नहीं करना चाहिए "थॉमस" जब आपका वास्तविक नाम होता है "जेसिका"।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का चरण 17
    17
    कुछ बैंड और कुछ खेल से मिलने की कोशिश करें, जहां आप रहते हैं लड़कों को कृपया। ये आपको एक उत्कृष्ट वार्तालाप में संलग्न करने के लिए काम करेंगे। इसके अलावा, जब आप इन विषयों के बारे में बात करते हैं तो आप इतने खोदकर नहीं होंगे क्योंकि आप उन्हें जानते होंगे।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए स्वयं के रूप में एक लड़का चरण 18
    18
    महिलाओं के मुद्दों, जैसे कपड़े, लड़कों, जूते आदि के बारे में बात मत करो। लड़के एक पल में आपको खोज लेंगे
  • चेतावनी

    • लड़कों की तरह पोशाक करने में सक्षम होने के लिए कुछ लड़कियां भी स्त्रैण हैं यदि आप एक लड़के की तरह पोशाक करते हैं, तो अपने दोस्तों में से एक को आपकी मदद करनी है, लेकिन फिर भी आप खुद को एक लड़की के रूप में देखते हैं
    • यह आलेख ट्रांसजेंडर या ट्रांसजेंडर महिलाओं के लिए नहीं है इस अनुच्छेद में युक्तियों का उपयोग न करें यदि आप हमेशा एक लड़के के रूप में खुद को देखने की योजना बनाते हैं यह केवल एक अस्थायी परिवर्तन के लिए है जिसमें आप व्यक्तिगत कारणों से एक लड़का खेलते हैं, जैसे जब आपको कुछ जानकारी प्राप्त करने की आवश्यकता होती है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • वस्त्र और जूते
    • सन चश्मा और टोपी
    • संगीत (शायद एक आइपॉड पर)
    • उन लोगों के बारे में ज्ञान जिनके साथ आप समय बिताएंगे
    • बहुत सारे आत्म-नियंत्रण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com