ekterya.com

कैसे खोजा जा रहा बिना स्कूल से बचने के लिए

स्कूल से बचने के बिना खोजना मुश्किल है विद्यालय से दूर रहने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा स्कूल की योजनाओं को जानने के लिए है और समय के किसी भी समय के लिए ऐसा करने के लिए सबसे अच्छा क्या है सुनिश्चित करें कि दूर रहने के जोखिम के लायक है। हालांकि, भले ही आप पूर्णता के लिए भागने की योजना बना रहे हों, आपके माता-पिता और स्कूल के साथ गंभीर समस्याएं होने की संभावना है।

चरणों

भाग 1
योजना बनाएं

एक स्कूल का चयन करें शीर्षक स्टेप 11
1
परिवेश का मूल्यांकन करें यदि आप स्कूल से बचने की योजना बना रहे हैं, तो आपको आस-पास से परिचित होने में कुछ समय बिताना होगा। इससे बचने के मार्ग को तैयार करने में आपकी मदद मिल सकती है जो कि बचने के पकड़े जाने के जोखिम को कम करता है।
  • कैमरे से सावधान रहें कई विद्यालयों के पास सुरक्षा कैमरे हैं, विशेष रूप से दरवाजे और प्रवेश द्वार के पास। कैमरे स्कूल में कहां हैं और उनसे बचने का सबसे अच्छा तरीका क्या है इसके बारे में अवगत रहें। उदाहरण के लिए, अगर आपको लगता है कि सामने से बाहर निकलने के पास एक सुरक्षा कैमरा है, तो आप कैमरे को आपको रिकॉर्ड करने से रोकने के लिए पेड़ों और अन्य झाड़ियों का उपयोग करने में सक्षम हो सकते हैं
  • स्कूल से सभी संभव प्रस्थान के बारे में पता करें। ऐसी जगहों में आप बाहर निकल सकते हैं जिनकी आप अपेक्षा नहीं करेंगे, जैसे लॉकर रूम या तहखाने में। यह जानने का प्रयास करें कि लोग शायद ही कभी इसका प्रयोग करते हैं। यह कम होने की संभावना होगी कि शिक्षक या किसी अन्य छात्र आपको देख पाएंगे यदि आप किसी प्रस्थान से बचते हैं जो कम यात्रा की जाती है।
  • खिड़कियों पर ध्यान दें आप सटीक स्थान जानना चाहते हैं जहां सभी खिड़कियां स्कूल में स्थित हैं। आप सुरक्षा कैमरे को सफलतापूर्वक से बचने नहीं चाहते हैं, ताकि अंततः एक शिक्षक आपको खिड़की के माध्यम से देख सकें, जबकि आप स्कूल से भाग जाएं
  • स्टेप रनिंग विल स्टेप 11
    2
    पता करें कि सबसे अच्छा समय क्या है सही क्षण चुनना उतना ही महत्वपूर्ण है जितना भागने का रास्ता। उस समय पर ध्यान दें, जो बचने में सबसे अच्छा हो सकता है
  • ध्यान रखें कि जब प्रस्थान सबसे व्यस्त होते हैं यदि जिम के पास एक एक्जिट है, उदाहरण के लिए, यह एक अच्छा विचार नहीं है कि शारीरिक शिक्षा कक्षा के अंत में भाग जाएं। हालांकि, आप आसानी से एक शारीरिक शिक्षा वर्ग के विकास के दौरान बच सकते हैं यदि दरवाजे बंद हो जाते हैं और आपको देखने की संभावना नहीं है।
  • यदि विद्यालय ऊपरी ग्रेड के छात्रों को दोपहर के भोजन के लिए परिसर छोड़ने की अनुमति देता है और आप अभी भी एक नए छात्र या द्वैधवान हैं, तो आप पुराने छात्रों की तारीखों में सक्षम हो सकते हैं। वे स्कूल से आपके प्रस्थान को पंजीकृत नहीं करेंगे, और इसलिए जब कोई दोपहर के भोजन के घंटे समाप्त हो जाए, तो कोई भी आप के लिए नहीं देखेगा।
  • शिक्षक प्रभारी के आधार पर कुछ निश्चित अवधि के दौरान भाग लेना आसान हो सकता है अगर अध्ययन कक्ष के शिक्षक कमरे के चारों ओर नहीं चलते हैं और आमतौर पर ध्यान नहीं देते हैं, तो यह संभव है कि आप इस वर्ग की अवधि के दौरान किसी को देखकर बिना बच सकें।
  • छवि शीर्षक स्नाइक अराउंड एट नाईट चरण 5
    3
    जब आप भागने का प्रबंधन करते हैं तो उसका अनुसरण करने के लिए एक मार्ग चुनें स्कूल छोड़ना यात्रा का अंत नहीं है आपको उस मार्ग का चयन करना होगा जो आपको पूरी तरह से दूर नजर रखता है। इसके विपरीत, आप उस पथ को भी चुन सकते हैं जो कि बहुत से लोगों का उपयोग होता है। इस तरह, अगर कोई आपको देखता है, तो वे आपको पहचान नहीं सकते हैं या महसूस कर सकते हैं कि आपको वहां नहीं होना चाहिए।
  • जब स्कूल के एक अलग हिस्से में कक्षा परिवर्तन होता है तो आप दूर हो सकते हैं इस तरह आप भीड़ के लिए किसी का ध्यान नहीं जा सकते हैं।
  • जब तक आप स्कूल की नज़रों में नहीं होते तब तक आप एक विवेकपूर्ण मार्ग से बच सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि स्कूल जंगली क्षेत्र के पास है, तो आप जंगल के माध्यम से जा सकते हैं।
  • भाग 2
    ब्रेकआउट

    मिडिल स्कूल में दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 1
    1
    शांत रहो भागने के पल में गड़बड़ कर आप कुछ विवरण भूल सकते हैं। परिस्थितियों के दबाव के बावजूद शांत रहो ताकि खोज की जा सके।
    • जानें कि ऑटोपियालट मोड कैसे सक्रिय करें। यदि आप घबराए हुए हैं, तो आप अपनी गतिविधियों पर बहुत अधिक ध्यान देते हैं, तो वे आपको सबसे अधिक संभावना पकड़ेंगे जब आप स्कूल के चारों ओर घूमते हैं, तो अपने सिर में गुणा करना या गाना बोलने की कोशिश करें इससे आप एक अप्राकृतिक तरीके से चलने या चलने से बचने में मदद करेंगे जो ध्यान आकर्षित कर सकें।
    • सामान्य रूप से साँस लें। जब लोग परेशान होते हैं, वे अक्सर श्वास की उपेक्षा करते हैं या छोटे, उथले साँस लेते हैं। यह इस तथ्य पर ध्यान आकर्षित कर सकता है कि आप कुछ छुपा रहे हैं गहरी साँस लें जैसे आप सामान्य रूप से होता। यदि आप ध्यान दिलाते हैं कि आपका श्वास कामयाब हो जाता है, तो एक पल के लिए पुन: समूह बनाना रोकें
    • आतंक के लक्षणों को अनदेखा करने की कोशिश करें या फिर उनके बारे में सोचें। अपने आप को यह बताने की कोशिश करें कि पसीने वाला हाथ और बढ़ती दिल की दर विफलता के संकेत नहीं हैं, लेकिन यह केवल संकेत हैं कि आप जोखिम ले रहे हैं और कुछ मज़ा और रोमांचक कर रहे हैं
  • एक स्कूल या कार्यस्थल शूटिंग के चरण 27 से बचने वाली छवि
    2
    गति को तेज करें, लेकिन चलें मत। एक बार शिक्षकों के आसपास बारी, अपनी यात्रा शुरू स्कूल के चारों ओर चलने से जल्दी और शांत होना बेहतर है बिना चलने या कोई ऐसा ध्यान रखने वाले कुछ करने से सामान्य से अधिक तेज गति रखें दरवाजे या सीढ़ियों के नीचे जाने के लिए तैयार हो जाओ यदि आप किसी दायरे में से गुजरते हुए सुनते हैं। सुनिश्चित करें कि आप उस जगह को दबाएं जहां कैमरा है
  • छवि से बचें चित्र से बचें चरण 6



    3

    Video: Kill your boring job, become a pilot. Live Stream

    एक बार जब आप निकल जाएं तो सतर्क रहें स्कूल छोड़ने के बाद, जब तक आप स्कूल के मैदानों की नज़रों से दूर नहीं रहते तब तक ध्यान रखें। खिड़कियां, कैमरे, शिक्षकों और सहपाठियों पर ध्यान दें ध्यान से योजना में बाधाओं से बचने के लिए योजनाबद्ध बचने के मार्ग का पालन करें।
  • छवि स्टेपल बिल्ड (बच्चों के लिए) चरण 1
    4
    सावधान रहें कि आप अपने दूर रहने के बाद अपना वक्त बिताते हैं। एक बार जब आप स्कूल से सुरक्षित होते हैं, तो आपको सतर्कता को एक तरफ नहीं छोड़ना चाहिए। पूरे दिन के लिए एक प्रोफाइल कम रखने की कोशिश करें आप एक परिवार के सदस्य, मित्र, आपके माता-पिता या स्कूल से जुड़े किसी व्यक्ति को नहीं देखना चाहेंगे कि आप एक ब्रेक ले रहे हों या एक दिन बंद करें।
  • भाग 3
    स्थिति को बाद में संभाल लें

    स्नाक अराउंड एवर एट नाइट चरण 15
    1
    सावधानी बरतें अगर आप स्कूल में फिर से प्रवेश करने का निर्णय लेते हैं यदि आप कुछ घंटों के लिए ही बच पाएंगे, तो जब आप स्कूल में फिर से प्रवेश करेंगे तो सावधानी बरतें। एक समान एस्केप मार्ग की योजना बनाने की कोशिश करें: एक ऐसा करने के लिए जिसमें कैमरों की चोरी होती है और कम यात्रा वाली प्रवेश द्वारों का पता लगाता है। आप को सफलतापूर्वक भागने के बाद स्कूल में फिर से प्रवेश करना नहीं पड़ेगा।
  • छवि का शीर्षक नकली बीमार करने के लिए एक शिक्षक चरण 2
    2
    एक बहाना है अधिकांश स्कूलों में एक उपस्थिति रिकार्ड है यदि आप भाग जाते हैं, तो आपकी अनुपस्थिति की गणना नहीं की जाती है, तो आपको अपने माता-पिता को सूचित किया जा सकता है बाहर जाने के लिए एक बहाना कहने का तरीका खोजें
  • एक नकली कॉल की कोशिश करो आप स्कूल को एक सार्वजनिक टेलीफोन या निजी सेल फोन से बुला सकते हैं और अपने माता-पिता या अभिभावक होने का दावा कर सकते हैं। हालांकि, सावधान रहें। स्कूल आपकी पहचान को सत्यापित करने के लिए आपको कुछ प्रश्न पूछ सकता है, और रिसेप्शनिस्ट आपकी आवाज़ की आवाज़ को पहचान सकता है।
  • आप अपने माता-पिता होने का नाटक करके स्कूल को ईमेल भी भेज सकते हैं। आपके माता-पिता के नाम और उपनामों का उपयोग करते हुए एक ईमेल पता बनाने में काफी सरल है हालांकि, यह विधि भी विफल हो सकती है स्कूल आपके घर को सत्यापित करने के लिए कह सकता है ऐसा कुछ शामिल करना सबसे अच्छा है जैसे "मैं पूरे दिन काम पर रहूंगा, इसलिए मुझे इस नंबर पर कॉल करें।" फिर, अपना फ़ोन नंबर डालें
  • Video: UPTET 2018 पास करने की रणनीति| UPTET 2018 में 120 तक अंक कैसे लाये| UPTET Exam Strategy and Planning

    छवि फास्ट फॉर क्राइस्ट चरण 13
    3
    अपने भागने के बारे में बलिदान से बचें आप स्कूल से अपने सफल पलायन के बारे में घमंडी हो सकते हैं। हालांकि, यह दिखाने से बचने के लिए सबसे अच्छा है, क्योंकि एक शिक्षक या स्कूल के अधिकारी आपको सुन सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप अपने दोस्तों को स्कूल के घंटे के बाहर बताते हैं, तो वे स्कूल में इसके बारे में बात कर सकते हैं जब आप चारों ओर नहीं हैं।
  • छवि शीर्षक 42802 9
    4
    यदि वे आपको पकड़ते हैं, तो परिणाम को स्वीकार करने के लिए तैयार हों स्कूल से बचने का कोई मतलब अचूक नहीं है। भले ही आप सावधानी बरतें, एक अच्छा मौका है कि वे आपको खोज करेंगे। दोनों स्कूल अनुशासनात्मक नीति और आपके माता-पिता की संभावित प्रतिक्रिया के संदर्भ में भागने के जोखिमों को ध्यान में रखें। सुनिश्चित करें कि बचने के लिए प्रतिबद्ध होने से पहले यह जोखिम के लायक है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com