ekterya.com

कैसे आप बहाना स्कूल नर्स में बीमार हैं

कभी-कभी, विद्यालय नर्स से पहले एक छात्र को नकली बीमारी की आवश्यकता हो सकती है। यह हो सकता है आप मामूली लक्षण या शर्मनाक लक्षण है कि नर्स को बताने के लिए, या बस एक परीक्षण को छोड़ने के लिए, एक शिकारी से बचने के लिए, या बस अपने मानसिक स्वास्थ्य की खातिर एक दिन लेने के लिए स्कूल छोड़ने की जरूरत नहीं करना चाहती है। क्योंकि वहाँ कई लोग हैं जो नाटक नहीं कर सकते हैं, तो यहां आपको करने के लिए नकली एक बीमारी है और आप अभी भी विश्वास इसलिए उम्मीद है कि फोन एक माता पिता के स्कूल में उठाया जा करने पर कुछ सुझाव दिए गए हैं।

चरणों

स्कूल नर्स चरण 1 के लिए नकली बीमार शीर्षक वाली छवि
1
पहेली खेलें उसे बताओ कि आप क्या सोचते हैं, उदाहरण के लिए: फ्लू, सर्दी, माइग्रेन आदि। बस अपने लक्षण बताएं, उदाहरण के लिए, पेट दर्द, सिरदर्द, गले में खराश, मतली आदि।
  • Video: "बाबा रामदेव - डॉक्टर लो बी पी का इलाज नहीं जानते (लेकिन इलाज है)" Blood Pressure

    स्कूल नर्स चरण 2 में नकली बीमार शीर्षक वाली छवि
    2
    आगे की योजना बनाएं यदि आपके पास एक परीक्षा है जिसे आप बचाना चाहते हैं, तो पहले नर्स के घंटे पहले जाएं। वे आपको पूछेंगे कि आपके पास उस पल में क्या है और अगर कक्षा में कुछ महत्वपूर्ण है
  • स्कूल नर्स चरण 3 के लिए नकली बीमार शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने माता-पिता को बताएं कि आप सुबह या रात पहले बुरा महसूस करते हैं वे डर नहीं लेंगे जब नर्स उन्हें घर पर फोन करेंगे
  • यह लापरवाही से उल्लेख करें उनसे पूछें कि क्या खाँसी सिरप है, या डिस्पोजेबल ऊतक बॉक्स कहाँ है
  • अपने माता-पिता के सामने मतभेद न करें। अगर आपको घर में रहने की इजाजत नहीं है क्योंकि आप बीमार हैं, नर्स की कोशिश न करें या आप मुसीबत में खत्म हो सकते हैं
  • आप अपने माता-पिता को बताए गए लक्षणों को नर्स को बता देना चाहिए। हालांकि आप उन्हें थोड़ा और बढ़ा सकते हैं उदाहरण के लिए, अपने माता-पिता को बताएं कि आपके पास थोड़ा गले में गले हैं या आप थोड़ी सी खांसी करते हैं, और खांसी के सिरप के लिए पूछें। फिर नर्स को बताएं कि आपका गला दर्द होता है, आपका सिर और आपको भयानक लग रहा है क्योंकि आपके पूरे शरीर में दर्द होता है।
  • स्कूल नर्स चरण 4 में नकली बीमार शीर्षक वाली छवि
    4



    यह सुझाव देने से बचें कि आप अपने माता-पिता को फोन करते हैं। इसके लिए नर्स से कभी भी पूछना नहीं है, उसे यह सुझाव दें यह एक दुखद गलती है, जो कई छात्र करते हैं। अगर आप अतिरंजित हो जाते हैं तो आप इसे वापस तुरंत कक्षा में भेज देंगे। इसके बजाय, हमेशा पूछें "क्या मैं झूठ बोल सकता हूँ?" या बस अपनी आँखें बंद करें या पूछें कि क्या आपकी मां आपको टायलनॉल या एडविल ला सकती है यह अधिक विश्वसनीय है यह संभवतः आपको एक सबक के दौरान या प्राथमिक स्कूल में कुछ घंटों के दौरान ऐसा करने की अनुमति देगा
  • स्कूल नर्स के लिए नकली बीमार शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    सो जाओ या कम से कम जब आप झूठ बोलना सोते रहें यह रोग को और अधिक विश्वसनीय बनाता है। तकिया या कपड़ा के साथ अपना चेहरा ढंकना कुछ नर्स यह जांचने की कोशिश करेंगे कि क्या आप वास्तव में सो गए हैं। खर्राटे लेने का बहाना न करें, आपको बस इतना करना होगा कि तुम्हारी आंखें बंद हो जाए, अपना मुंह थोडा खोलें। यदि आपका सिर थोड़ा झुका हुआ है, नर्स को समझाने के लिए हवा को उखाड़ना या खांसी थोड़ी सी है जो आप का नाटक नहीं कर रहे हैं (भले ही आप यह कर रहे हों)।
  • स्कूल नर्स चरण 6 में नकली बीमार शीर्षक वाली छवि
    6
    जब आप "जाग" होते हैं, तो उसे बताएं कि आप अभी भी बुरा महसूस कर रहे हैं। हालांकि, मत पूछो कि आप घर जा सकते हैं यह वह होना चाहिए जिसने पहला कदम उठाया।
  • स्कूल नर्स चरण 7 में नकली बीमार शीर्षक वाली छवि
    7
    खुद को बहुत अधीर न दिखाएं यह आपको पूछेगा कि क्या आप अपनी मां को फोन करना चाहते हैं आप लगभग वहां हैं, हालांकि, अगर आप कूदते हैं और स्वीकार करते हैं, तो वह सोचती है कि जितना बुरा कहा जाएगा उतना ही बुरा होगा, आपने बहुत ऊर्जावान कूद लिया है आप उसे सचेत करेंगे
  • जैसे कुछ कहो "मुझे नहीं पता, मैं कक्षाओं को याद नहीं करना चाहता।" या "ठीक है, लेकिन मुझे कल के लिए होमवर्क का पता चलना चाहिए।"
  • स्कूल नर्स चरण 8 में नकली बीमार शीर्षक वाली छवि
    8

    Video: TWO LIES AND A TRUTH
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com