ekterya.com

एक किशोर लड़की को कैसे पसंद है

तब आप एक किशोर लड़के हैं और एक लड़की है जिसे आप पसंद करते हैं। आप पहले से ही एहसास क्या करना नहीं है। नाजुक होने और उस लड़की को पसंद करने के बारे में कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं!

चरणों

Video: ladkiyo ko impress karne ke tarike लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते है

Video: लड़की को कितना बारा लिंग Pasand Hai / लड़की को कितने इंच का लिंग पसंद आता है | स्वास्थ्य शिक्षा |

छवि शीर्षक से एक किशोरी लड़की की तरह आप चरण 1
1
आपका सबसे अच्छा दोस्त बनें आपको तुरंत इसे जीतने की ज़रूरत नहीं है, पहले इसे जानने के लिए प्रयास करें, अगर आपने इसे अभी तक नहीं किया है, और इसके लिए अच्छा होगा।
  • छवि का शीर्षक एक किशोरी लड़की जिसे आप की तरह चरण 2
    2
    उसे प्रभावित करने की कोशिश करो कोशिश करो कि वह उन स्थानों पर जाता है जहां आप चीजें हैं जो उसे प्रभावित कर सकती हैं उदाहरण के लिए, यदि आप अच्छी तरह से स्केट करते हैं, तो आप कुछ कहने की कोशिश कर सकते हैं "क्या आपने कभी स्केटबोर्डिंग किया है? यह वाकई मजेदार है शायद आप कभी मुझे देख सकते हैं। " वैसे भी इस कदम का अधिक से अधिक मत करो, क्योंकि आप एक ब्रागागर्ट और एक चार्लटन की तरह होंगे। क्या लड़की एक लड़के को चाहती है जो केवल दूसरों को आगे बढ़ाने की कोशिश करता है और अपनी उपलब्धियों के अलावा किसी और चीज के बारे में बात नहीं करता है?
  • छवि के शीर्षक से एक किशोरी लड़की को आप की तरह चरण 3
    3
    स्पर्श बाधा को तोड़ने का प्रयास करें कभी कभी लड़कियों पहला कदम है, लेकिन मर्दानगी के साथ खुद को हाथ और जाना आप पहली बार बेहतर हो सकता है, खासकर अगर आप की तरह महिला शर्मीली है। अपने आप को ऐसा करने से डरो मत। बस नमस्ते कहने का एक तरीका के रूप में भी, अपने कोट डाल उसे अपने हाथ जब आप असमान जमीन पर चल रहे हैं, या अगर वे वास्तव में अच्छे दोस्त हैं देने के लिए की पेशकश की कोशिश करो और इस उसके लिए असहज नहीं होना चाहिए, एक अनुकूल तरीके से उसके गले उसकी उपलब्धि पर किसी भी बधाई देने के लिए, या ।
  • छवि का शीर्षक टाइप करें एक किशोरी लड़की को आप की तरह चरण 4
    4
    बहुत मुस्कान बहुत ज्यादा नहीं है, लेकिन उन सुंदर सफेद मोती को समय-समय पर दिखाकर उसे विशेष महसूस कर सकेंगे



  • छवि का शीर्षक टाइप करें एक किशोरी लड़की को आप की तरह चरण 5
    5

    Video: जवान होती हुई लड़कियों को पसंद होते हैं कैसे लड़के?

    मदद के लिए पूछें अपनी कमजोर पक्ष को दिखा रहा है कि आप "सेक्सी" पर विचार कर रहे सभी चीजों के खिलाफ जा सकते हैं, लेकिन वह लड़की को महत्वपूर्ण महसूस कर सकती है, अगर वह आपकी कुछ चीज़ों के साथ आपकी सहायता कर सकती है। उठो और कुछ काम में सहायता मांगो। निश्चित रूप से न केवल आपकी मदद करेगी, लेकिन आप इसे शारीरिक और भावनात्मक रूप से इसके साथ पहुंच सकेंगे!
  • छवि शीर्षक से एक किशोरी लड़की को आप की तरह चरण 6
    6
    अधिनियम के रूप में अगर आप उसे बहुत प्यार करता हूँ अधिकांश लड़कियों इनकार नहीं कर सकता है कि जब एक बच्चे (एक लड़का है जो वे एक दोस्त के रूप में या कुछ और के रूप में चाहते हैं) बहुत ज्यादा एक लड़की करना चाहता है, वह प्यार करता है।
  • हताश मत देखो अपने सभी सनक के लिए उपलब्ध न हों यह आपके लिए काम करने की अधिक संभावना है यदि आप यह नहीं मानते कि आप हमेशा उसके लिए वहां होंगे।
  • छवि शीर्षक के लिए जाओ एक किशोर लड़की की तरह आप कदम 7
    7
    यह स्पष्ट करें कि आप उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं यह साबित होता है कि जब कोई आपके साथ बाहर जाना चाहता है, तो आप दोगुना उनसे आकर्षित करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • उसे मजाक मत करो और कुछ भी बुरा मत कहो। कह रही है "मैं सिर्फ मजाक कर रहा था" इसे हल नहीं होगा एक लड़की का अपमान निश्चित रूप से आपको पसंद नहीं करेगा यहां तक ​​कि धोखाधड़ी को गलत तरीके से लिया जा सकता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि यदि आप इसका मजाक उड़ा रहे हैं, तो यह पूरी तरह से स्पष्ट है कि आप इसे एक दोस्ताना तरीके से करते हैं।
    • लड़कियां स्नेह के सहज कार्य करती हैं
    • यदि आप कहते हैं हाँ भूल उसे आप अवसर देने के लिए धन्यवाद करने के लिए और इसे गले लगाने या घर जाओ, लेकिन उन्हें कोई रास्ता नहीं जब आप घर पहुंचें उसे फोन करने के लिए कठोर के बारे में पता न दें। अगर वह कहते हैं, तो निराश मत हो, शायद उसके सिर में बहुत कुछ है या हो सकता है कि वह रिश्ते के लिए तैयार नहीं है। हो सकता है कि ऐसा हो, आराम करो और उसे बताएं कि आप अपने निर्णय का सम्मान करते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उससे बात करना बंद कर देना चाहिए यह केवल इसका मतलब है कि वह दोस्ती क्षेत्र छोड़ना नहीं चाहते हो सकता है या का मूल्यांकन किया जा सकता है आप कैसे प्रतिक्रिया, या बस आप नहीं दिख रहा है के रूप में किसी एक रिश्ता होता है। किसी भी तरह से, उसके प्रति सम्मान करो!
    • कुछ हफ्तों या एक महीने के बाद (बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं है, या आप रुचि खो सकते हैं या लगता है कि आपने रुचि खो दी है) फिर से कोशिश करें उसे एक सूक्ष्म तरीके से पता करें कि आप दोस्ती क्षेत्र से परे जाना चाहते हैं। उसे बताएं कि आपको क्या लगता है और देखें कि क्या वह प्रवाह का अनुसरण करता है और वह कहां जाता है जहां आप जाते हैं। फिर सवाल पूछिए। हमेशा उसे पता करने के लिए एक रास्ता खोजने का प्रयास करें कि आप इसके बारे में सोच सकते हैं और आपको जवाब देने की आवश्यकता नहीं है। उसे बताओ कि आपने उससे पहले पूछने की कोशिश की थी, लेकिन आपको नहीं पता था कि कैसे। इससे लड़की को विशेष महसूस होता है
    • आप जो भी महसूस करते हैं कभी छिपाएं नहीं यह इलाज के रूप में अगर यह दुनिया में सबसे अद्भुत महिला थे, क्योंकि अगर आप वेब यह कैसे पसंद करने के लिए खोज करने के लिए बहुत पसंद है, तो आप शायद लगता है कि यह है।
    • उसके साथ समय बिताने का एक रास्ता खोजने की कोशिश करें यदि आपके माता-पिता आप को बाहर जाने के लिए विशेष रूप से लड़कियां नहीं देते हैं, तो उन्हें स्कूल से कुछ दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए कहें। (एक टिप: आपके पास एक या दो दोस्त हैं जिनके साथ आपको केवल इतना विश्वास है कि आपके माता-पिता कुछ भी नहीं कह सकते)। बेशक, अगर आप अपने माता-पिता के साथ झूठ नहीं बोलना चाहते हैं, तो ऐसा मत करो। इसके बजाय, आप जिस लड़की को स्कूल में पसंद करते हैं या अपने माता-पिता से दिल-टू-दिल की बातचीत के साथ समय बिताते हैं, इस बारे में आप इस लड़की के साथ अधिक समय कैसे बिताना चाहते हैं।
    • उसे बताएं कि आप उसका फोन नंबर चाहते हैं लेकिन चिंता न करें। जब आप जाने के लिए तैयार हैं, तो अपने फोन के लिए पूछें।
    • उसे बुलाओ कभी नहीं बंद करो उसे हर दिन फोन करने की कोशिश करें हमेशा उसे बताएं कि आप रुचि रखते हैं हमेशा इस बारे में बात न करें कि आप इसे कैसे पसंद करते हैं एक या दो बार आप उससे बात करते हैं उसे बताओ कि आप उसके बारे में क्या पसंद करते हैं लेकिन यह बहुत अधिक मत करो क्योंकि आप निराश दिखना शुरू कर सकते हैं और आप कभी भी एक लड़की को नहीं सोचना चाहते हैं कि आप निराश हैं क्योंकि वह या तो लाभ ले सकते हैं या रुचि खोना शुरू कर सकते हैं। एक निविदा पक्ष के साथ लड़कों की तरह लड़कियों और एक साथ मजबूत पक्ष (हमेशा शारीरिक रूप से नहीं)।
    • शापित वाक्यांश हमेशा अच्छे होते हैं, लेकिन उन्हें बहुत अधिक उपयोग न करें

    चेतावनी

    • धोखा मत करो यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं तो उसके साथ वास्तविक रिश्ते रखने के लिए उसे विश्वास मत करना है कि आप उसे रोमांटिक तरीके से पसंद करते हैं।
    • झुका मत जाओ
    • अगर आपके पास एक प्रेमी है, तो रिटायर हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com